ekterya.com

कैसे एक बच्चे के बपतिस्मा के लिए तैयार करने के लिए

संस्कार समारोह में भाग लेने वाले माता-पिता, बच्चों और मेहमानों के जीवन में एक विशेष क्षण है। एक विशेष आयोजन होने के नाते, आपको थोड़ा औपचारिक पोशाक चाहिए। चर्च या परिवार से पूछना सुनिश्चित करें कि यह नामकरण करता है कि कैसे औपचारिक मेहमानों का वस्त्र होना चाहिए। आपको क्या चाहिए और इसके बारे में कुछ सुझाव पढ़ने के लिए चरण 1 के साथ आगे बढ़ें, बपतिस्मा नहीं लेना चाहिए।

चरणों

विधि 1

महिलाओं के लिए वस्त्र
एक बेबी के लिए ड्रेस नाम वाली छवि` class=
1
अवसर के लिए औपचारिक पोशाक क्रिस्टनिंग्स को आमतौर पर हर दिन पहनने की तुलना में अधिक औपचारिक ड्रेस की आवश्यकता होती है। आपको ड्रेस, एक स्कर्ट या एक अच्छा सूट के साथ एक सूट में निवेश करना होगा, या एक है जो आपके पास पहले से ही है। आपका संगठन कितना सुंदर होगा यह विचार है कि अगर आप पिछवाड़े बारबेक्यू में थे, तो आप औपचारिक रूप से और अधिक औपचारिक रूप से तैयार करना चाहिए, लेकिन यदि आप शादी में भाग लेते हैं, तो कम औपचारिक। संगठनों के लिए कुछ विचार हैं:
  • वैकल्पिक शॉल या हल्के स्वेटर के साथ एक पोशाक
  • एक स्कर्ट और ब्लाउज जो बहुत खुलासा नहीं कर रहे हैं
  • तैयार किए गए पतलून और सुरुचिपूर्ण शीर्ष (एक आकस्मिक कार्यकारी शैली के बारे में सोचें)
  • एक बेबी के लिए ड्रेस नाम वाली छवि` class=
    2
    चमकीले रंग पहनें, अगर आप चाहें विवाहों के विपरीत, बपतिस्मा के बारे में कोई नियम नहीं है कि आप किस रंग को पहनना चाहिए और पहनना नहीं चाहिए (जब तक कि आप सिर से पैर तक सफेद न हों तब तक यह आपके बच्चे की तरह देखने के लिए लगभग असंभव है)। यह एक प्रसन्न अवसर है, इसलिए, उज्ज्वल रंग और दिलचस्प पैटर्न पहनने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।
  • एक बेबी के लिए ड्रेस नाम वाली छवि` class=
    3
    उन कपड़ों से बचें जो अनुचित हैं रंगों को चुनने के लिए कोई प्रतिबंध नहीं है, लेकिन कपड़े के कटौती के लिए हाँ, जो आप देख रहे हैं। अपने नंगे कंधों को दिखाए जाने से बचें और निश्चित रूप से कम कटौती वाले नेकलाइनों से बचें। यदि आप ड्रेस या स्कर्ट चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे आपके घुटनों से नीचे पहुंचें - इस अवसर के लिए मिनीस्क्रार्ट अस्वीकृत हो गए हैं।
  • अन्य कपड़े जो आप से बचना चाहिए, वे जींस, फ्लिप फ्लॉप, यूग्स, चप्पल या कुछ और जो आप क्लब में देख सकते हैं
  • एक बेबी के लिए ड्रेस नाम वाली छवि` class=
    4
    अपने साथ एक स्वेटर या शॉल पहनें यह चर्चों में बहुत ठंडा हो सकता है, खासकर ठंडा महीनों के दौरान। आप स्वेटर या जैकेट पहन कर एक ही शॉट के साथ दो पक्षियों को मार सकते हैं - यह आपकी पोशाक को अधिक विनम्र बना देगा और आपको गर्म रखेगा।
  • Video: मसीह के कथन "परमेश्वर के स्वभाव और उसके कार्य के परिणाम को कैसे जानें" (भाग चार के क्रम में)

    एक बेबी के लिए ड्रेस नाम वाली छवि` class=
    5
    सुंदर लेकिन उचित एड़ी पर रखो। आम तौर पर, बहुत अधिक ऊँची एड़ी एक नामकरण के लिए उपयुक्त नहीं हैं। अधिमानतः, छोटे ऊँची एड़ी के जूते पर डाल दिया जिसके साथ आप चल सकते हैं और आराम से खड़े हो सकते हैं। मौसम के अनुसार जूते पहनें - अगर बर्फ है, तो आपको घर पर एड़ी के जूते खोलने चाहिए।
  • विधि 2

    पुरुषों के लिए वस्त्र
    एक बेबी के लिए ड्रेस नाम वाली छवि` class=
    1
    अपने कपड़े से प्रभावित एक खेल कोट या एक सूट चुनें जो अच्छा लग रहा है और साथ ही आराम से है। कुछ बपतिस्मा दूसरों की तुलना में अधिक आकस्मिक हो सकते हैं - इसलिए, यदि आप यह सुनिश्चित नहीं कर रहे हैं कि समारोह कैसे औपचारिक रूप से है, तो एक सूट पर डालें यदि आप किसी खेल कोट पर नहीं डालना चाहते हैं, तो आप आमतौर पर ड्रेस शर्ट पहन सकते हैं और टाई जो औपचारिक पैंट के साथ मिलती है।
  • एक बेबी के लिए ड्रेस नाम वाली छवि` class=



    2
    एक अजीब टाई चुनें क्रिस्टनिंग्स खुश अवसर हैं और आपकी टाई को इसे प्रतिबिंबित करना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कार्टून पात्रों के प्रिंट के साथ टाई का उपयोग करना चाहिए। हालांकि, हल्के रंगों और मज़ेदार पैटर्न के साथ संबंध निस्संदेह स्वीकार्य हैं। सुनिश्चित करें कि टाई अपने बाकी के रंग के रंग से मेल खाता है।
  • एक बेबी के लिए ड्रेस नाम वाली छवि` class=
    3
    पोशाक के जूते पहनें जूते सभी पोशाक का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं - विशेष रूप से एक संगठन जिसमें सूट शामिल है जूते से छुटकारा पाएं और ड्रेस जूते पहनें। बड़े दिन से पहले, जूते को पॉलिश करें ताकि उनके पास थोड़ा सा चमक हो।
  • एक बेबी के लिए ड्रेस नाम वाली छवि` class=
    4
    रिसेप्शन के लिए कपड़े बदलने का विचार करें यदि आप पार्टी या रिसेप्शन में जाते हैं और नामकरण के बाद आप लंबे समय तक परिधान में जारी रखने के लिए परेशान रहते हैं, तो आप कपड़ों में बदलाव ला सकते हैं जो सूट से पर्याप्त लेकिन अधिक आरामदायक है। कपड़े का एक उपयुक्त बदलाव एक शर्ट और दबाया पर्सिममन हो सकता है
  • विधि 3

    बच्चों के लिए वस्त्र

    Video: इस वीडियो को जरूर देखे । ये देखों यीशु का चमत्कार । Yeshu yese kary karta hai

    एक बेबी के लिए ड्रेस नाम वाली छवि` class=
    1
    अपने बच्चों को चर्च के लिए उचित कपड़े पहनो भले ही वे अपने पसंदीदा जानवरों को दिन और रात का उपयोग करना चाहते हैं, आपको उनके लिए सही कपड़े चुनना होगा। लड़कियों के लिए, उज्ज्वल रंग या फूलों के पैटर्न वाले कपड़े एक अच्छा विकल्प हैं। बच्चे कॉरडरॉय या खाकी और एक कॉलर शर्ट पहन सकते हैं। अन्य पोशाक विचार हैं:
    • लड़कियों के लिए: एक पोशाक और स्वेटर - एक स्कर्ट और ब्लाउज - पर्सिमन, ब्लाउज और स्वेटर।
    • बच्चों के लिए: पर्सिमन्स और शर्ट-कॉरडरॉय पतलून और एक स्वेटर-ड्रेस पैंट और पोलो शर्ट
  • एक बेबी के लिए ड्रेस नाम वाली छवि` class=
    2
    आराम के बारे में सोचो यह सच है कि ड्रेस कोड को ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है, लेकिन आप चाहते हैं कि एक बेवफ़ा बच्चा किसी बपतिस्मा पर झगड़ा न करे। आपके संगठन का चयन करते समय, पिछले चरणों में वर्णित लोगों की तरह, सुनिश्चित करें कि वे आरामदायक और बैगी हैं यदि संभव हो तो, अपने बच्चों को यह चुनना चाहिए कि वे क्या खूबसूरत कपड़े पहनना चाहते हैं, अगर वे चुनते हैं कि वे क्या पहनना चाहते हैं, तो वे अधिक खुश होंगे।
  • आप अपनी बेटी पर जाँघिया नहीं लगा सकते। यह एक अर्ध औपचारिक आयोजन है और जब तक चर्च या परिवार बपतिस्मा करता है, तब तक वे जाँघों को पहनने की कोई ज़रूरत नहीं होती है।
  • एक बेबी के लिए ड्रेस नाम वाली छवि` class=
    3
    आरामदायक जूते चुनें जूते जो तंग, सुरुचिपूर्ण और असुविधाजनक हैं, वे आवश्यक नहीं हैं। हालांकि, यह आपकी पसंद है अगर आप चाहते हैं कि आपके बच्चों को ड्रेस जूते पहनें, आरामदायक जूते लाओ, ताकि रिसेप्शन के समय उन्हें बदला जा सके।
  • युक्तियाँ

    • फोटो लेने के प्रस्ताव यह माता-पिता के लिए एक अच्छा उपहार हो सकता है या चर्च बुलेटिन में डाल सकता है
    • बहुत ज्यादा कोलोन या इत्र को मत डालें
    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com