ekterya.com

कैसे hipster इंडी शैली में पोशाक के लिए

इंडी आंदोलन या हिपस्टर (यह भी विकल्प कहा जाता है), एक उपसंस्कृति कि स्वतंत्र सोच को महत्व देता है और, conformism करने की प्रवृत्ति के साथ है (जरूरी उदार नहीं) में विश्वास रखता है प्रगतिशील राजनीति कला और इंडी संगीत की सराहना करता है, exudes रचनात्मकता, बुद्धि और इसकी सरल घटनाओं के लिए जाना जाता है। इस उप-संस्कृति में, इंडी रॉक बहुत महत्वपूर्ण है, कुछ तुम ही कोई है जो अधिक विकल्प हैं और आप से परिष्कृत है से सीख सकते हैं।

चरणों

इन्डी हिपस्टर चरण 1 की तरह पोशाक की छवि
1
अपने आप को फिर से खोजें पूरी तरह से अनूठी शैली पाने के लिए अपनी छवि को बदलें, जो आपको बताती है। एक इंडी या हिप्स्टर बच्चा होने के नाते का मतलब है विचित्र होना और दिखा रहा है कि आपको परवाह नहीं है कि आप दूसरों को क्या सोचते हैं।
  • इन्डी हिपस्टर चरण 2 की तरह पोशाक का चित्र
    2
    यदि आवश्यक हो तो पोशाक की अपनी शैली को बदलें। यदि आप अपने रोजमर्रा की जिंदगी में इंडी बनना चाहते हैं, तो कपड़े महत्वपूर्ण हैं, तो चलिए यहाँ से शुरू करते हैं। इंडिज हमेशा पहनते हैं कि "मैं परवाह नहीं करता" दिखता है, लेकिन वास्तव में वे सोचते हैं कि वे हर दिन क्या पहनते हैं। यहां इंडी के कुछ उदाहरण दिए गए हैं जो आप अपने अलमारी को दे सकते हैं।
  • बेशक, hipster शर्ट टी-शर्ट पर अपने पसंदीदा समूहों के नामों के साथ स्टॉक करें, शांत कलात्मक चित्रों के साथ, या बस व्यंग्यपूर्ण वाक्यांशों के साथ। आपकी शर्ट को यह बताना चाहिए कि आप कौन हैं लोकप्रिय फ्रेंचाइजी में शर्ट मत खरीदो। जब यह ठंडा होता है, किसी भी रंग या पैटर्न के साथ बैगी स्वेटर का उपयोग करें कार्डिगन भी शरद ऋतु के लिए महान हैं, लेकिन हमेशा आपके ऊपर कई आकार साल के किसी भी समय बर्न किए गए शर्ट भी हिट हैं (सर्दियों में सबसे अच्छा फलालैन हैं)।
  • अगले कदम पैंट का चयन करना है यह आसान है: मूल रूप से, पैंट संकुचित, बेहतर गहरे नीले, काले और ग्रे जैसे रंगों में कई अलग-अलग स्कीनी जीन्स खरीदें। यदि आप समय-समय पर बदलना चाहते हैं, तो कॉरडरॉय वाले भी इंडी या हिप्स्टर शैली प्राप्त करने के लिए महान हैं। यदि आप एक स्कर्ट पहनते हैं, तो यह कम कमर और अधिक या कम कम करें बाद में शॉर्ट्स पर भी लागू होता है
  • आप उचित जूते के बिना इंडी कभी नहीं हो सकते। लड़कियों वास्तव में जूते के लगभग किसी भी प्रकार के ले जा सकता है, लेकिन है कि हम सलाह देने के लिए जा रहे हैं सबसे सफल रहे हैं: जूते की सवारी रंग फीते (वैन प्रकार), मोकासिन, पानी, फ़ेस साथ स्नीकर्स, रबर पैर की अंगुली (टाइप कन्वर्स), एस्पैड्रिल्स और रंगीन एड़ी के साथ कैनवास के जूते। जूते को हिट करने के लिए पर्याप्त मुश्किल नहीं है
  • इन्डी हिपस्टर चरण 3 की तरह पोशाक की छवि
    3
    सहायक उपकरण का उपयोग करें अब जब आपके पास मूल बातें हैं, तो सामान का चयन करने का समय है। इंडी लड़कियों को सामान का उपयोग करना पसंद है। किसी भी आकार और आकार की लम्बी झुमके हमेशा एक हिट होते हैं एक शांत घड़ी के साथ और कुछ अन्य सहायक के साथ गठबंधन करने के लिए कंगन खरीदें जिसे आपने खुद बना दिया है एक हेडबैंड के रूप में पहनने हेडबैंड के बारे में भूल, तो आप उन्हें पहनने के लिए इतना है कि वे माथे पर हैं। जब यह ठंडा है, अपनी गर्दन के आसपास एक knotted स्कार्फ डाल दिया आप किसी भी प्रकार के छल्ले का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन अगर आप अद्वितीय गहने की तलाश में हैं, तो etsy.com पर जाएं। इसके अलावा, एक स्वतंत्र डिजाइनर के किसी भी पूरक आपके इंडी शैली में अंक जोड़ देगा विशाल पास्ता चश्मा रखो क्या आप चश्मे पहनते हैं? ठीक है, आप इसे करना शुरू करने जा रहे हैं। आप कहीं भी व्यावहारिक रूप से स्नातक होने के बिना क्रिस्टल के साथ चश्मा खरीद सकते हैं
  • इन्डी हिपस्टर चरण 4 की तरह पोशाक की छवि
    4
    अंतिम लेकिन कम से कम, गर्म कपड़े abotonados- कोट की तरह एक सबसे इंडीज अगर वे डबल कर रहे हैं, buttoning सबसे अच्छा है लेकिन अगर आप केवल एक एकल छाती भी आप काम करते हैं। सदस्य के केवल जैकेट पूरी तरह से रेट्रो हैं और, इसलिए, कूल।
  • इन्डी हिपस्टर चरण 5 की तरह पोशाक का चित्र
    5

    Video: रेट्रो प्रेरित संगठनों

    आपको प्राकृतिक बाल पहनना चाहिए। हर हफ्ते डाई न करो या इसे सुखा लें। यदि आपके पास यह चिकना है, तो इसे चिकना करें - यदि आपके पास यह कुंडली है, तो इसे कुरकुरा छोड़ दें। यदि आप श्रृंगार का उपयोग करते हैं, तो यह स्वाभाविक भी होना चाहिए।
  • इन्डी हिपस्टर चरण 6 की तरह पोशाक का चित्र
    6
    आभूषण। प्रकृतिवादी और शिल्प गहने पर शर्त अंगूठियां आवश्यक हैं।



  • इन्डी हिपस्टर चरण 7 की तरह पोशाक का चित्र
    7
    पैसा बचाओ घर पर अपने कपड़े बनाओ उन आइटम को संशोधित करें जो आपके पास पहले से हैं।
  • Video: इंडी / Hipster फ़ैशन और महिलाओं और लड़कियों के लिए शैली प्रेरणा

    इन्डी हिपस्टर चरण 8 की तरह पोशाक की छवि
    8
    स्वस्थ खाओ वास्तव में यह सलाह है कि आप अपने स्वास्थ्य की देखभाल करें
  • इन्डी हिपस्टर चरण 9 की तरह पोशाक इमेज शीर्षक
    9

    Video: कैसे एक ट्रेंडी हिपस्टर इंडी बच्चा होने के लिए

    ली। किताबें हमारे दिमाग कंप्यूटर से कड़ी मेहनत करते हैं ... एक किताब पढ़ो!
  • इन्डी हाइपस्टर की तरह लगने वाली छवि शीर्षक 10
    10
    ब्लॉग। ब्लॉग। ब्लॉग। एक ब्लॉग बनाएं, एक टम्बलर या जो भी हो, लेकिन लिखिए
  • इन्डी हिपस्टर चरण 11 की तरह पोशाक की छवि
    11
    फोटोग्राफी किसी भी इंडी लड़के का एक विशिष्ट शौक है
  • इन्डी हिपस्टर चरण 12 की तरह पोशाक का चित्र
    12
    हर किसी के लिए अच्छा होगा लेकिन अपने दोस्तों को अच्छी तरह से चुनें
  • चेतावनी

    • कपड़े और सामान महंगे हैं। अपने खर्चों को देखें!
    • अधिकांश लोग आपको नफरत करेंगे उन्हें अनदेखा करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com