ekterya.com

बड़े आकार के शरीर को कैसे तैयार करना

आपके शरीर का आकार समझना आपकी अलमारी के आकार और उपस्थिति को बेहतर बनाने का सबसे उपयोगी तरीका है। अपने पसंदीदा जूते की तरह, आपके कपड़े अच्छी तरह से फिट होने चाहिए, अच्छे लगते हैं और आप जिस तरह के पात्र हैं उसे महसूस कर सकते हैं। सामान्यतया, फैशन के बारे में बात करने के लिए इस्तेमाल होने वाले तीन बुनियादी शरीर के आकार होते हैं इसमें नाशपाती के आकार का आंकड़ा है (शरीर का ऊपरी भाग निचले आधे से छोटा होता है), एथलेटिक आंकड़ा (सीधे, टोन, स्क्वायर बॉडी) और सेब के आकार का आंकड़ा (शरीर का ऊपरी हिस्सा बड़ा होता है कम आधा)। हम सभी जानते हैं कि हमारे माप हमारे जीवन के दौरान बदलते हैं, लेकिन हमारा मूल रूप अस्थि संरचना का एक उत्पाद है जो स्थिर रहता है।

चरणों

अपने प्लस आकार का शारीरिक प्रकार चरण 1 पोशाक वाला चित्र

Video: यौन शक्ति को बढ़ाने के अचूक उपाय | how to satisfied your partner | sex power natural foods

1

Video: नाक के आकार से पता चलता है इंसान का व्यक्तित्व !! जानिए, क्या कहती हैं आपकी नाक आपके बारे में

आप एक नाशपाती के आकार में एक आकृति देखी: यह फॉर्म सबसे आम महिला शरीर प्रकार है। आप कह सकते हैं कि आपके पास इस प्रकार का शरीर है यदि आपके शरीर के ऊपरी हिस्से में निचले आधे से कम काफ़ी छोटा होता है यदि आपको साढ़े पाउंड (5 पौंड) हासिल करना था, तो उनमें से दो आपके कूल्हों और जांघों पर जाएंगे। आपके पास लंबे या पतले गर्दन, कंधे और संकीर्ण पीठ, छोटे या मध्यम छाले, कमर या विस्तृत बछड़ों परिभाषित हो सकते हैं। आप निश्चित रूप से बहुत सुस्त कूल्हों, जांघों और विस्तृत पीठ वाले हैं इस प्रकार की आकृति के साथ, आपको हमेशा अपने चेहरे, गर्दन, बस्ट, कमर और हथियारों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। आप कंधों की रेखा को देखने और विस्तारित करना चाहते हैं, जो रंगीन या उज्ज्वल विस्तृत कॉलर का उपयोग कर सकते हैं। आपके शरीर का ऊपरी हिस्सा तुम्हारा सबसे अच्छा गुण है, इसलिए बड़े आकार के ब्लाउज पहनें जो अर्ध-तंग हैं और मापने के लिए बनाए गए हैं। बैगी और स्क्वायर जैसे नेक्लेन्स आपके कंधों को व्यापक रूप से देखने में मदद करेंगे। आप फोकस ऊपर रखना चाहते हैं, इसलिए शीर्ष-बहते कपड़े का उपयोग करें जो तल पर आराम कर रहे हैं। सीधे स्कर्ट आपके दोस्त हैं और मैक्सी (या लम्बे) कपड़े नाशपाती के आकार वाले निकायों पर अद्भुत दिखते हैं
  • अपने प्लस आकार का शारीरिक प्रकार चरण 2 पोशाक वाला चित्र

    Video: पैरों की उंगलियों और उसके आकार को देखकर जाने किसी की भी लाइफ स्टाइल स्वभाव और भविष्य बहुत आसानी से

    2
    आपने एक एथलेटिक आकृति देखी: एथलेटिक शरीर प्रकार के साथ महिलाएं एक सीधी, अच्छी तरह से परिभाषित और टोन वाली आंकड़ा है वे व्यापक कंधों, टोंड हथियार, एक फ्लैट या टोंड पेट, सीधे कूल्हों और, आमतौर पर, कई घटता बिना होते हैं। एथलेटिक निकायों में उनकी ऊंचाई की परवाह किए बिना वर्ग साइलोएटेस होते हैं और उनसे तुलना में मांसपेशियों के लिए वसा का कम अनुपात होगा जो कि एक सेब या नाशपाती का आकार होता है। इस प्रकार की आकृति के साथ, आपको कुछ प्रकार के निशानेबाजों का उपयोग करते समय घटता का भ्रम बनाना चाहिए और बेल्ट निश्चित रूप से इसके साथ मदद करते हैं। ब्लाउज का उपयोग करने की कोशिश करें जो मिठाई विवरण जैसे कि एकत्रित या फीता को बांधा की रेखा को बढ़ाने या कंधे को नरम करने के लिए उपयोग करते हैं। कमर जोड़ने के लिए ब्लाउज या ड्रेस पर एक आधुनिक बेल्ट का उपयोग करें। एक ट्यूलिप या बुलबुला स्कर्ट चुनें या अपने कूल्हों और जांघों पर दबाव डालना यदि आपकी कूल्हे व्यापक हैं, तो एक पोशाक या स्कर्ट का चयन करें जो नीचे के किनारों पर आपके क्यूवर्स में संतुलन प्रदान करने के लिए विवरण प्रदान करता है और दूसरे पक्ष को देखो।



  • अपने प्लस आकार के शरीर का प्रकार चरण 3 पोशाक वाला शीर्षक चित्र
    3
    आपने एक सेब के आकार में एक आकृति देखी: ऐसा लगता है कि सेब का पहनना सबसे मुश्किल प्रकार है। यह समस्याओं के साथ क्षेत्रों को छिपाने के लिए सबसे आसान में से एक है सेब के आकार के आंकड़े आम तौर पर एक व्यापक पीठ, पतली बाहों के साथ व्यापक रूप में होते हैं, जब कंधे व्यापक, पतले कूल्हों, एक पतले बट होते हैं और सामान्य रूप से शरीर के मध्य भाग में वजन हासिल करते हैं। मूल रूप से, इस प्रकार की आकृति में, ऊपरी भाग निचले भाग से बड़ा होता है। फिर भी, पतले हथियार और पैरों के द्वारा, यह आपके आंकड़े के पक्ष में इस्तेमाल किया जा सकता है जब आप सिल्हूट का उपयोग करते हैं तो आप पतली और बेहतर अनुपात देख सकते हैं, जो आपके आंकड़ों के लिए सबसे उपयुक्त है। ब्लाउज के लिए, साम्राज्य के कमर के साथ शैलियों का चयन करने की कोशिश करें जो पेट से ध्यान हटाने के लिए बस्ट के तहत शुरू होता है। इसके अलावा, एक गहरी वी-प्रकार की नीलामी वाले बड़े आकार वाले ब्लाउज इस प्रकार के शरीर के साथ बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं और लुक अप को आकर्षित करते हैं। शीर्ष पर इस बड़े आंकड़े होने के नाते, आप अधिक आकार के कपड़े या स्कर्ट को एक विस्तृत सिल्हूट के साथ चुनना चाहते हैं और उन शैलियों की कोशिश करें जो एक बड़े पेट को छिपाने के लिए आपके प्राकृतिक कमर पर आते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आदर्श परिधान को बहुत अच्छा दिखना चाहिए, इसे सामान्य रूप से एक संतुलित सिल्हूट बनाना चाहिए और कमर को स्वाभाविक रूप से एक चापलूसी तरीके से अपने सिल्हूट के अनुरूप होना चाहिए।
    • कुछ शैलियों आपको डिस्प्ले पर दिखाई देने पर अच्छी लग सकती हैं, लेकिन अगर वे आपके शरीर के प्रकार के लिए काम नहीं करते हैं, तो वे आपके लिए कोई उपयोग नहीं हैं।
    • जब आप बड़े आकार के अपने आंकड़े देखते हैं, तो अपनी बेहतरीन विशेषताओं को दिखाने के लिए सुनिश्चित करें और अपने कर्जे को बढ़ाना।

    Video: आपके ब्रेस्ट का आकार भी है छोटे तो अपनाये ये रामबाण तरीका, 1 महीने में मिलेंगे बड़े और सुडौल ब्रेस्ट

    चेतावनी

    • आपके शरीर के प्रकार के लिए चापलूसी वाले टुकड़े ढूंढना एक बड़ा फर्क पड़ सकता है, इसलिए इन आंकड़ों का उपयोग बुद्धिमानी से करने के लिए अपनी आकृति को चापलूसी करने के लिए एक शानदार अलमारी बनाने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com