ekterya.com

कैसे एक ungenerous पोशाक में पोशाक के लिए

आप जो सादगी के बजाय गुलाबी कपड़ों और अतिरंजित मेकअप पसंद करते हैं उन लड़कियों में से एक हैं, तो आप एक अधिक मर्दाना शैली में पोशाक के लिए चाहते हो सकता है। यह आलेख आपको बताएगा कि एक मर्दाना शैली को प्राप्त करने के लिए कपड़े, जूते और सहायक उपकरण सबसे उपयुक्त हैं।

चरणों

भाग 1

कपड़ा
एक प्रकार का टोमॉयल चरण 1 के लिए ड्रेस की तरह छवि
1
लड़कों अनुभाग पर जाएं अगर आप लड़के की तरह पोशाक करना चाहते हैं, तो कम से कम आपको पुरुषों के फैशन के बारे में थोड़ा सीखना होगा। अपने पसंदीदा स्टोर के लड़कों के अनुभाग पर जाएं और कपड़े की जांच करें ड्रैग्स और पहना शर्ट के साथ शर्ट खोजें। सबसे अधिक संभावना है, कपड़े कुछ हद तक व्यापक हो जाएगा, लेकिन यह एक समस्या नहीं है। चुनें कि आपको सबसे अच्छा क्या पसंद है और इसे आज़माएं यदि आपके पास बहुत बड़े हैं, तो आप उन्हें हमेशा संशोधित करने का प्रयास कर सकते हैं।
  • ऐसे ब्रांड हैं, जैसे रीबॉक, हॉट विषय और टिली, जो कि यूनिसेक्स विकल्प प्रदान करते हैं। लड़कों और लड़कियों दोनों द्वारा पहना जा सकता है कि कपड़े के लिए देखो
  • चित्र की तरह एक टोम्बेय चरण 2
    2
    कुछ शर्ट चुनें ढीले और आरामदायक शर्ट सबसे बुनियादी वस्त्र हैं कि एक मर्दाना शैली प्राप्त करना है। पुरुष रंगों (बोतल हरा, नौसेना नीला, भूरा, काला, भूरा, लाल रंग, आदि) में हाथ पर कपास टी-शर्ट रखने के लिए हमेशा अच्छा होता है, क्योंकि वे व्यावहारिक रूप से किसी भी संगठन के साथ गठबंधन करते हैं।
  • आपको कुछ और परिष्कृत शर्ट भी खरीदना चाहिए टी-शर्ट समूह के नाम के साथ, चित्र और लोगो के साथ स्केटर, और खोपड़ी (कई अन्य लोगों के बीच) मर्दाना वस्त्र माना जाता है आप व्यंग्यात्मक या अजीब छवियों और वाक्यांशों के साथ टी-शर्ट भी देख सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक टोमॉमी चरण 3
    3
    स्कर्ट के बजाय पैंट पहनना चुनें हालांकि आपको अपने सभी स्कर्टों से छुटकारा पाने की ज़रूरत नहीं है, मर्दाना लड़कियां आम तौर पर स्कर्टों और कपड़े के उपयोग से बचें। एक मर्दाना स्पर्श के साथ आरामदायक पैंट पर शर्त करें कुछ ब्रांड, जैसे गैप, "बॉयफ्रेंड" स्टाइल पैंट बेचते हैं, जो एक मर्दाना कट होने के बावजूद महिला शरीर के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। संकीर्ण स्केटर पैंट, पहना आउट जींस और पसीने वाले पति किसी भी लड़की के लिए अच्छे विकल्प हैं जो मर्दाना-शैली वाली पोशाक पहनना चाहते हैं। ब्लैक अपारिक मेस भी एक अच्छा विकल्प है।
  • अगर आपको किसी कारण के लिए स्कर्ट पहनना है, तो उसे कुछ चड्डी, कनवर्स जूते और अपने पसंदीदा बैंड के लोगो के साथ एक शर्ट के साथ संयोजित करें। ये पूरक स्कर्ट की स्त्री शैली को बेअसर करने में मदद करेंगे।
  • एक प्रकार का टोमॉमी चरण 4 के रूप में ड्रेस की छवि
    4
    शॉर्ट्स पर शर्त जब यह गर्म है छोटे शॉर्ट्स पहनने के बजाय, छोटे, फंसे हुए जींस या अन्य पैंट जो घुटने से ऊपर हैं, डालने का प्रयास करें। लचीला या खेल सामग्री (जैसे सर्फर शॉर्ट्स) के साथ बने शॉर्ट्स आराम से जाने के लिए बहुत अच्छे हैं।
  • चित्र की तरह एक टोम्बेय चरण 5
    5
    नमूनों के प्रिंट का उपयोग करें चेक किए गए वस्त्र अनसेक्स हैं और किसी भी संगठन के साथ व्यावहारिक रूप से संयोजित हैं। प्लेड शर्ट बहुत अच्छा है क्योंकि उन्हें हल्के जैकेट के रूप में बंद या खुले पहना जा सकता है। जींस पर रखो, एक सादे कपास टी-शर्ट, आपकी पसंदीदा चेक की शर्ट और आप बाहर जाने के लिए तैयार होंगे।
  • इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह एक टोमॉमी चरण 6
    6
    सफ़ेद शर्ट का उपयोग करें स्वेटरशर्ट एक मर्दाना पोशाक के लिए बुनियादी वस्त्र हैं दोनों जिपेड और बंद स्वेटरशर्ट एक मर्दाना शैली के लिए परिपूर्ण हैं। चिकनी काले रंग की पसीने वाली शर्ट (सभी के साथ काले रंग का संयोजन) प्राप्त करें और जल्द ही आपको पता चल जाएगा कि आप उसके बिना नहीं रह सकते। जब यह गर्म होता है, अपनी कमर के चारों ओर पसीने वाली शर्ट पहनें, मर्दाना और लापरवाह दिखने के लिए
  • आपके पास एक या दो कार्डिगन भी होंगे। स्कूल वर्दी शैली कार्डिगन सर्दी के लिए भी अच्छे कपड़े हैं कम कट वाली जीन्स या "प्रेमी" के साथ एक कार्डिगन का मिश्रण प्यारा और एक मर्दाना स्पर्श के साथ जाने के लिए कट जाता है।
  • चित्र की तरह एक टोम्बेय चरण 7
    7
    खेल के कपड़े का उपयोग करें यदि आप जींस पहनना पसंद करते हैं, तो खेल पैंट और शर्ट पहनें जितना संभव हो उतना आरामदायक। बेहतर अभी तक, अपनी पसंदीदा टीमों से खेलों को पहनें मर्दाना लड़कियों को मैदान में लड़कों के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं। उसी तरह भी पोशाक क्यों नहीं?
  • ठंडे दिनों के लिए अपनी पसंदीदा टीम के लोगो के साथ एक स्टेटशर्ट प्राप्त करें।
  • इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह एक टोम्बेय चरण 8
    8



    उन कपड़ों का उपयोग करें जिनके साथ आप सबसे अधिक आरामदायक महसूस करते हैं। लेख के इस भाग यद्यपि हम एक लड़के की तरह पोशाक के लिए कई सुझाव सूचीबद्ध किया है, पुरुष जा रहा है, मुख्य रूप से यह विश्वास में लेने के लिए क्या आप frumpy या उपेक्षित महसूस कर के बिना सबसे अधिक आरामदायक हैं होने का मतलब है। यदि आप अपने आप को मर्दाना मानते हैं, लेकिन आप ड्रेस पर रखना चाहते हैं, तो यह करें। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप खुद बनें
  • भाग 2

    जूते
    चित्र की तरह एक टोम्बेय चरण 9
    1
    कुछ स्नीकर्स खरीदें मर्दाना होने के लिए, अन्य बातों के अलावा, आप अपने दिखने पर बहुत अधिक ध्यान दिए बिना, लापरवाह चारों ओर जाने में सक्षम होना चाहिए। ऊँची एड़ी पहनने के बारे में भूल जाओ और आरामदायक जूते पहनें जो आपको पसंद हैं जूते खरीदने के लिए एक अचूक नियम यह है कि यदि आप उनके साथ नहीं चल सकते हैं, तो यह संभव है कि आप उस शैली के लिए सबसे उपयुक्त नहीं हैं जिसे आप ढूंढ रहे हैं।
    • ऐसे कुछ ब्रांड जो स्नीकर्स का निर्माण करते हैं जिन्हें आप पोशाक के लिए उपयोग कर सकते हैं: डीसी, वैन, एडिडास, कन्ववर, एटनीज और सुपरस।
  • ड्रेस की तरह एक टोम्बेय चरण 10 छवि का चित्र
    2
    लेस के बिना कैनवास के जूते के लिए अपने फ्लैट जूते बदलें विशेष रूप से, जूते या प्रिंट के बिना लेस के जूते बहुत अच्छे हैं। वान और टोम्स जैसे ब्रांडों में, अन्य लोगों के पास अविश्वसनीय डिजाइनों के साथ निर्बाध कैनवस जूते के कई मॉडल हैं। इस प्रकार का जूते, इसके अलावा, बहुत सहज है और आप इसे एक तरफ से दूसरे में चलने के लिए उपयोग कर सकते हैं
  • प्लेड प्रिंट, खोपड़ी, पशु, बैंड लोगो, जनजातीय चित्र, आदि के साथ कैनवास स्नीकर्स देखें
  • इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह एक टोम्बेय चरण 11
    3
    उच्च टखने के जूते पर प्रयास करें मर्दाना और आरामदायक शैली के सबसे क्लासिक तत्वों में से एक कन्वर्ज़ जूते हैं। ये जूते विभिन्न प्रकार के रंगों और ऊंचाइयों में बेचे जाते हैं, जो सबसे कम से टखने से ऊपर हैं।
  • जूते को निजीकृत करने के लिए, आप सामान्य शैल की जगह अधिक मूल वाले के साथ बदल सकते हैं। आप उन्हें किसी भी आभूषण और सहायक उपकरण स्टोर में खरीद सकते हैं।
  • भाग 3

    सामान और केश
    चित्र की तरह एक टोम्बेय चरण 12
    1
    टोपी का उपयोग करें बेसबॉल टोपी वे आमतौर पर एक मर्दाना शैली संगठन को पूरा करने का सबसे अच्छा विकल्प हैं। कैप्स, साथ ही अपनी पसंदीदा टीम के लोगो को दिखाने के लिए, बहुत ही व्यावहारिक हैं, क्योंकि वे धूप, बारिश, धूल से बचाने के लिए, और बाल उसके चेहरे से दूर रखने ... जब तक आप एक टोपी पहनने के लिए चाहते हैं बेसबॉल वापस आप अन्य प्रकार के टोपी और टोपी भी इस्तेमाल कर सकते हैं, जैसे कि फेडोरा या ऊन टोपी
  • चित्र की तरह एक टोम्बेय चरण 13
    2
    आकर्षक गहने का उपयोग करने से बचें वास्तव में, गहने पूरी तरह से दूर करना सबसे अच्छा होता है, खासकर यदि आप खेल का अभ्यास करते हैं यदि आप अपने कानों को छेदते हैं, तो बड़े हुक झुमके की बजाय लड़ी पिरोया बालियां या छोटे झुमके का उपयोग करें (जो आम तौर पर अधिक स्त्री शैली के साथ जुड़ा हुआ है)। हार के लिए, कुछ सरल पर शर्त लगाएं, जैसे एक खोल या एक चमड़े के कॉर्ड से लटका हुआ सिक्के। पेंडेंट को शर्ट के नीचे पहना जा सकता है और प्रकृति से अनगिनत प्रवृत्ति होती है।
  • यदि आप कंगन पहनना पसंद करते हैं, तो उज्ज्वल लोगों से बचें। चमड़े या प्लास्टिक कंगन पर शर्त आप उन्हें किसी भी सहायक दुकान जैसे गर्म विषय पर पा सकते हैं।
  • Video: 2013-08-12 (P1of3) Always Be Mindful of Your Connection with the Divine

    चित्र की तरह एक टोम्बेय चरण 14
    3
    अपने बाल इकट्ठा घोड़े की पूंछ और आधा पूंछ आराम से जाने का सबसे अच्छा विकल्प है। फ़्रेंच ब्रेड जब आप खेल अभ्यास करते हैं, तब भी वे आपके चेहरे से बाल रखने का एक बढ़िया विकल्प होते हैं अपने बालों के साथ, आप पूरी गति से अपनी आँखों में होने के बारे में चिंता किए बिना चला सकते हैं
  • चित्र की तरह एक टोम्बेय चरण 15
    4
    छोटे बाल पहनना चुनें बेशक, अगर आप चाहते हैं तो आपको केवल अपने बालों को काटा जाना चाहिए (और यदि आपके माता-पिता इसे अनुमति देते हैं) छोटे बाल पहनना खेल के लिए बहुत ही व्यावहारिक है। आँखों से बैंग्स और विद्रोही किस्में को रखने के लिए आपको सिर्फ एक लोचदार बैंड डाल दिया है
  • युक्तियाँ

    • बहादुरता यह कपड़े में ही परिलक्षित नहीं है, बल्कि आपके व्यक्तित्व में भी है। टीम के खेल में भाग लेते हैं, खेल खेलें, पेड़ों पर चढ़ें, स्वतंत्र रहें ...
    • यदि आप एक खूबसूरत जगह में खाने के लिए जाते हैं और एक पोशाक या अन्य स्त्री वस्त्र पहनना नहीं चाहते हैं, तो कुछ पैंट और एक सुंदर शर्ट पर शर्त लगा सकते हैं।
    • आप कुछ स्त्री स्पर्श के साथ तैयार करना जारी रख सकते हैं।
    • खेल करो और सक्रिय रहें एक अतिरिक्त गतिविधियों के लिए साइन अप करें, जैसे कि टीम के खेल दोस्तों के साथ बाहर लटका उनके साथ सौदा करना बहुत आसान है, और वे सभी ईर्ष्या पर नहीं हैं। आप उनके साथ मजाक खेल सकते हैं और अपने आप को डरा सकते हैं। उम्मीद है, यह मदद करेगा
    • काले चश्मे के साथ परिपत्र धूप का चश्मा रखो
    • विस्तृत पसीने वाले वस्त्र पहनें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com