ekterya.com

कैसे पॉप गुंडा शैली में पोशाक के लिए

पॉप गुंडा उपनगर है जो गुंडा संगीत के विद्रोह और पॉप संगीत की आकर्षक और एनिमेटेड ध्वनि को जोड़ती है। शैली और गुंडा पॉप की आवाज अलग है और कई वफादार अनुयायियों को तैयार होने में शो के लिए जाने के लिए और इस शैली के अन्य प्रेमियों के साथ समय व्यतीत करने के लिए प्यार है। आप दिन के दौरान पहनने के लिए विभिन्न संगठनों (स्कूल या काम पर) बना सकते हैं। इसके अलावा, आप एक शो या बार में अपने दोस्तों के साथ जाने के लिए पॉप गुंडा शैली तैयार कर सकते हैं यह शैली आमतौर पर काफी उग्र है, क्योंकि लड़कों अक्सर eyeliner का उपयोग करते हैं और लड़कियों को गलत बाज़ शैली में अपने बाल काट सकते हैं।

चरणों

भाग 1

दिन से दिन के लिए पोशाक
हार्डकोर पंक चरण 13 को सुनें चित्र
1
अपने पसंदीदा बैंड के टी-शर्ट का उपयोग करें हर बार जब आप किसी शो में जाते हैं, तो आपको बैंड की शर्ट देखना चाहिए और इसे कुछ जीन्स के साथ जोड़ना चाहिए। आपको यह शर्ट स्कूल या काम पर गर्व के साथ पहनना चाहिए। पॉप पंक बैंड का संग्रह टी-शर्ट (नया और पुराना) आपकी अलमारी में मूल तत्व होना चाहिए।
  • एक संगठन पॉप पंक शैली को इकट्ठा करने के लिए, आप, Blink 182 और योग 41. के रूप में 90 के दशक तुम भी समय में एक छोटे से आगे वापस जाने के लिए और शर्ट रमोंस या Undertones प्राप्त कर सकते हैं के बैंड की शर्ट के लिए विकल्प चुन सकते हैं के बाद से दोनों बैंड लगाए गए 80 के गुंडा संगीत पर एक महान प्रभाव।
  • इमेज शीर्षक वाला पहन प्लेड चरण 4
    2
    चेक किए गए शर्ट और तटस्थ रंगों के साथ बटन देखें चेकरित (या स्कॉटिश) कपड़े, पॉप पॉप की दुनिया में एक लोकप्रिय पैटर्न है और आप इसे शर्ट पर बटन या जैकेट के साथ उपयोग कर सकते हैं। आपको एक कपड़े के लिए देखना चाहिए जिसमें लाल और काले या सफेद और काले फ़्रेम होते हैं।
  • तुम भी बटन के साथ एक तटस्थ रंग में एक शर्ट का उपयोग करें और एक हार के साथ संयोजित एक सामंजस्यपूर्ण संगठन का निर्माण कर सकते हैं, खासकर यदि आप यह पतला पैंट के साथ गठबंधन।
  • छलावरण पैटर्न पॉप गुंडा की दुनिया में भी लोकप्रिय है। आप इस प्रकार के प्रिंट का उपयोग साधारण शर्ट या शर्ट पर बटन के साथ कर सकते हैं और एक हार जोड़ सकते हैं।
  • इमेट शीर्षक से एक पंक चरण 7
    3

    Video: Our Miss Brooks: Another Day, Dress / Induction Notice / School TV / Hats for Mother's Day

    पतला या प्रेमी जीन्स के लिए देखो पॉप पंक शैली के अधिकांश अनुयायियों पतला जीन्स (गहरे नीले रंग या काले) या प्रेमी जीन्स (आमतौर पर जांघ क्षेत्र के आसपास हारने) का इस्तेमाल किया।
  • जीन्स हर रोज इस्तेमाल के लिए आदर्श हैं, क्योंकि वे शर्ट के शर्ट या बटन और एक हार के साथ शर्ट के साथ बहुत अच्छी तरह से गठबंधन करते हैं। इसके अलावा, वे बहुत आरामदायक और धुलाई और सफाई के मामले में देखभाल करने में आसान हैं।
  • बे पंक पॉप चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    कन्वेर्स और वैन ब्रांडों से जूते प्राप्त करें शैली पॉप गुंडा में आम जूते जूते के विशेष रूप से बनाये जाते हैं, खासकर यदि वे कन्वेर्स या वैन्स ब्रांड हैं आपको कम बेंत का चयन करना होगा और उन्हें पतली जीन्स और बैंड शर्ट के साथ जोड़ना होगा। आप डेनिम स्कर्ट (या शॉर्ट्स) और बटन के साथ एक शर्ट के साथ ऊपरी शीर्ष स्नीकर्स भी इस्तेमाल कर सकते हैं
  • आप अपने जूता शैली को बदलने के लिए काले या भूरे रंग के सैन्य जूते का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह एक हिपस्टर चरण 1 9
    5
    एक पूरी तरह से काले कपड़े में रंग का एक स्पर्श जोड़ें पॉप गुंडा शैली के कई अनुयायियों में टी-शर्ट और पैंट या स्कर्ट और ब्लाउज के संयोजन के लिए केवल काले कपड़े पहनने का विकल्प होता है। मूल पॉप गुंडा शैली को संरक्षित करने के लिए आप चमकीले गुलाबी टाई, रंगीन कंगन या चमकीले रंग की मोजे का उपयोग कर रंग का एक स्पर्श जोड़ सकते हैं।
  • बे पंक पॉप चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    गहने और टोपी जैसे सामान का उपयोग करें हारों या नींद की झुमके का उपयोग करके आपको अपने संगठन की पॉप गुंडा शैली को बढ़ाना चाहिए। इसके अतिरिक्त, आप दिन के अपने आकस्मिक पोशाक को प्राप्त करने के लिए एक ट्रक वाला टोपी या ऊन टोपी का उपयोग कर सकते हैं।
  • इस उपजागर के कई संगीतकारों ने कानों में कानों और उनकी बाहों पर टैटू का उपयोग किया। ध्यान रखें कि इन्हें स्थायी सामान माना जाता है, इसलिए आपको उन्हें करने से पहले कुछ समय लगेगा। आवेदन की प्रक्रिया बहुत दर्दनाक हो सकती है और एक बार उन्हें आपकी त्वचा पर रखने के बाद उन्हें निकालना बहुत मुश्किल है।
  • भाग 2

    रात के लिए तैयार हो जाओ
    छवि का शीर्षक एक काले स्कर्ट पहनें 8 भिन्न तरीके चरण 40
    1
    ब्लैक ट्यूल स्कर्ट के साथ एक साधारण प्लेड शर्ट का मिश्रण करें। इस संयोजन को अपने संगठन के लिए लालित्य का स्पर्श देने के लिए बनाएं। फिर आप कुछ ब्लैक पनेट्होस पर सैन्य बूट या कन्वेर्स स्नीकर्स के साथ रख सकते हैं।
    • यह संगठन एक शो में भाग लेने या रात में अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए आदर्श है। आप प्लेड शर्ट के नीचे एक बैंड की शर्ट का उपयोग यह दिखाने के लिए भी कर सकते हैं कि जब आप शो में जाते हैं तो आप इस शैली का अनुयायी हैं।



  • इमेज का शीर्षक पहनें बूट्स चरण 1
    2
    एक कॉलर और पंख टिप बूट के साथ एक शर्ट पहनें अधिक सुंदर दिखने के लिए, आप एक कॉलर, गहरे जीन्स और पंख टिप बूट के साथ शर्ट को जोड़ सकते हैं। आपको गहरे रंगों (जैसे काले या भूरे रंग के) में जूते दिखाना चाहिए और अधिमानतः वे चमड़े के बने होते हैं।
  • आप एक आकर्षक घड़ी के साथ संगठन को समाप्त कर सकते हैं, खासकर यदि आपके पास पहले से ही बालियां या टैटू हैं जो सामान के रूप में कार्य करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस यूरोपीय चरण 3
    3
    एक काली फीता पोशाक और डेनिम जैकेट की कोशिश करें आप मज़ेदार और रोचक रात की पोशाक बनाने के लिए और अधिक आरामदायक (एक डेनिम जैकेट की तरह) के साथ और अधिक सुरुचिपूर्ण परिधान (लंबी काली पोशाक की तरह) को जोड़ सकते हैं।
  • आप अधिक पसंदीदा संगठन हासिल करने के लिए जैकेट पर अपने पसंदीदा बैंड के पिन जोड़ सकते हैं।
  • भाग 3

    अपने बालों को ठीक करें और मेकअप करें
    इमेज स्टेप 7 देखें इमेज शीर्षक
    1
    काली eyeliner का उपयोग करें आपको गुंडा तत्व द्वारा निर्देशित किया जाना चाहिए और काले रंग की आलियां (जैसे कि काले या बैंगनी) का उपयोग करना चाहिए। यह संभावना है कि आप थोड़ी अधिक समय लेंगे आईलिनर लागू करें ठीक है, लेकिन अगर आप रोगी हैं और दर्पण के सामने थोड़ा समय बिताते हैं, तो आप इस तकनीक को हासिल करने में सक्षम होंगे।
    • आम तौर पर, पॉप गुंडा शैली में, आंखों का मेकअप आमतौर पर कम होता है (क्योंकि केवल आइलिनर आमतौर पर इस्तेमाल होता है)। हालांकि, आप एक काले आँख छाया या काले काजल का एक छोटा सा आवेदन कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक देखें इमो चरण 1
    2
    एक अंधेरे लिपस्टिक की कोशिश करो आप एक काले बैंगनी या काले स्वर लागू कर सकते हैं शेष मेकअप को न्यूनतम रखने की कोशिश करें आपको केवल आधार और आइलाइनर का उपयोग करना चाहिए ताकि आपका चेहरा अंधेरा नहीं दिखता।
  • ब्लो ड्राई हेयर स्टेप चरण 15 के शीर्षक वाला इमेज
    3
    एक सीधा बाल शैली चुनें यदि आपके पास सीधे बाल हैं, तो इस शैली को हासिल करना आसान होगा। अपने बालों को स्वाभाविक रूप से सीधे है, तो आप शायद Avril Lavigne की तरह एक शैली बनाने के लिए बीच में एक पट्टी के साथ आराम में और कंघी पारित करने के लिए चाहते हैं।
  • एक फॉआक चरण 5 प्राप्त करें
    4
    गलत बाज़ को स्टाइल करने के लिए जेल का उपयोग करें. अपने बालों को पॉप पंक की एक खुराक दे, जो इसे गलत बाज़ शैली में जोड़ती है आपको केवल थोड़ा बाल जेल चाहिए मोकायन केश गुब्ब रॉकर के साथ लोकप्रिय है और नकली बाज़ पॉप गुंडा संस्करण है।
  • प्यारा पंक श्रृंगार शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 1
    5
    टिंट अपने बाल एक मजेदार और बोल्ड रंग पॉप गुंडा की दुनिया में, जंगली बालों के रंग (जैसे कि गुलाबी, चमकदार लाल, हल्के हरे या गहरे बैंगनी) पूरी तरह से स्वीकार्य हैं। आप विभिन्न रंगों के कुछ wicks डाई या एक ही साहसी रंग के सभी बाल डाई कर सकते हैं।
  • और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com