ekterya.com

एक कलाकार के रूप में पोशाक कैसे करें

यदि आप एक कलाकार हैं, तो आप पहले से ही एक के रूप में पोशाक में सफल रहे हैं कलाकारों को पहनने वाले कपड़े की बात करते समय एक भी "शैली" नहीं होती है हालांकि, आपकी अलमारी के कुछ पहलू हैं जो आप यह सुनिश्चित करने के लिए कर सकते हैं कि आपके साथ काम करने के लिए सही कपड़े हैं, अपनी रचनात्मक प्रतिभा का उपयोग करें और व्यावसायिक स्थितियों में एक कलाकार के रूप में बाहर खड़े रहें। दूसरी ओर, यदि आप एक रूढ़िवादी कलाकार की लोकप्रिय छवि का अनुकरण करना पसंद करते हैं, तो यह एक आधुनिक शैली है जिसे प्राप्त करना आसान है।

चरणों

विधि 1

व्यावहारिक बनें
इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह एक कलाकार चरण 1
1
जब आप काम करते हैं तो आरामदायक कपड़े पहनें एक कलाकार के रूप में, आप अपनी कला को पूरा करने के लिए लंबे समय तक खर्च करेंगे। चाहे आप चित्रफलक या कंप्यूटर पर काम कर रहे हों, यह सुनिश्चित करने के लिए सलाह दी जाती है कि आप संभवतः जितना सहज हो सके।
  • यदि आप रंग के रूप में एक अराजक सामग्री के साथ काम करते हैं, तो बहुत ढीले कपड़े से बचें, खासकर अगर आपके पास आस्तीन है यहां तक ​​कि अगर आप अपने काम के कपड़ों को गड़बड़ने में कोई दिक्कत नहीं करते हैं, तो भी ढीले कपड़े आपके काम को धुंधला कर सकते हैं।
  • चित्र एक कलाकार की तरह शीर्षक चित्र 2 चरण
    2
    अपने कपड़े सुरक्षित रखें यदि आप कुछ ऐसे रंगों या स्याही जैसे दाग के साथ काम करते हैं, तो आपको अपने कपड़े से सामग्री को दूर रखने के लिए सावधानी बरतनी चाहिए। अपने आप को एक एप्रन या धूल कवर के साथ कवर करें सुनिश्चित करें कि यह एक मोटी पर्याप्त सामग्री से बना है ताकि आपकी सामग्री जल्दी से घुसना न हो।
  • एक कलाकार की तरह चित्रित छवि इस्तमाल चरण 3
    3
    उन कपड़ों के साथ काम करने से बचें जो चिंता करते हैं कि आप बर्बाद हो जाते हैं। यहां तक ​​कि देखभाल और एक एप्रन पहनने, आप शायद अभी भी एक या एक और छप के साथ खत्म हो जाएगा कपड़े धोने के तुरंत कई कपड़ों में अधिकतर सामग्रियों का ख्याल रखना पड़ सकता है, लेकिन आपको कुछ स्थायी दाग ​​होने की उम्मीद है। स्टूडियो में अपनी सर्वश्रेष्ठ पोशाक पैंट पहनें मत।
  • इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह एक कलाकार चरण 4
    4
    आपके पास क्या काम है सभी युवा कलाकारों की तरह, संभवतः आपके पास बहुत पैसा नहीं है तरस डिजाइनर जीन्स के बजाय जो आपके बजट से परे जाते हैं, दिवालिया होने के बिना फैशनेबल कपड़े तैयार करना सीखें।
  • अपने कपड़े अच्छी स्थिति में रखें जो कपड़े पिछले लंबे समय तक आपको पैसे बचाएंगे
  • टी-शर्ट और जीन्स एक नियमित संयोजन की तरह लग सकते हैं, लेकिन आप अपनी निजी शैली को हाइलाइट करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। अपने डिजाइनों के साथ शर्ट पहनें या जो अद्वितीय हैं जीन्स पहनें जो सामान्य रंग के अलावा अन्य रंग हैं
  • अपनी अलमारी को फैलाने का एक सरल और रचनात्मक तरीका अद्वितीय शैली बनाने के लिए विभिन्न कपड़ों को "मिश्रण और मैच" करना है। बस दो सूट के बीच जैकेट का आदान प्रदान करने से आपको दो "नए" संगठन मिलेगा
  • एक कलाकार की तरह चित्रित चित्र छवि 5 चरण
    5

    Video: आप भी घर मे लड्डू गोपाल की सेवा करते हैं तो भूल से भी न करे ये गलत काम Laddu Gopal Full Puja Vidhi ह

    दूसरे हाथ के स्टोरों में खरीदारी करें दूसरे हाथ के स्टोर अपने कपड़े बजट को फैलाने का सबसे अच्छा तरीका है। मूल बातें और साधारण कपड़े के अतिरिक्त, आप एक सस्ती कीमत पर अद्वितीय शैली ढूंढने में सक्षम होंगे। असाधारण और दुर्लभ "विशिष्ट" कपड़ों की खोज करें जो आपके व्यक्तित्व को फिट करते हैं और आपको बाहर खड़े होते हैं।
  • आप रेट्रो और आधुनिक शैलियों को ढूंढ सकते हैं, जिन्हें आप आसानी से मिश्रण और आसानी से मेल कर सकते हैं।
  • सबसे दूसरे हाथ वाले दुकानों में एक या एक से अधिक डिस्प्ले के सामने स्थित होते हैं जहां वे अधिक सुंदर वस्तुओं को दिखाते हैं, अक्सर गहने इन वस्तुओं को बचत दुकानों के सामान्य व्यापार से ज्यादा महंगा हो सकता है। रोचक कपड़े देखने के लिए यह एक अच्छी जगह है।
  • इमेज का शीर्षक एक कलाकार की तरह स्टाइल चरण 6
    6
    ब्रांडों पर ध्यान देना बंद करो हालांकि ब्रांड नाम कभी-कभी गुणवत्ता का मतलब होता है, अक्सर आप नाम के लिए भुगतान करते हैं। एक कलाकार के रूप में, यह एक लक्जरी है जिसे आप शायद बर्दाश्त नहीं कर सकते। इसके अलावा, आप अपने आप को ठीक तरह से पोशाक के लिए कैसे तैयार कर सकते हैं?
  • एक अपवाद याद है जो वास्तव में ब्रांड हैं हाँ, वे गुणवत्ता वाले कपड़े बनाते हैं जो पिछले है। इस प्रकार का ब्रांड थोड़ा अधिक महंगा हो सकता है लेकिन आप समय के साथ पैसे बचा सकते हैं। अपनी आँखें खुली रखें और जब आप किसी बचत की दुकान पर जाएं या नीलामी वेबसाइटों को ब्राउज़ करें तो उन्हें ढूंढें।
  • आर्टिस्ट ऐट आर्टिस्ट आर्टिस्ट स्टेप 7
    7
    अपनी बात करो सबसे ऊपर, आपको एक कलाकार के रूप में देखने के लिए आपको पोशाक चाहिए आप चाहते हैं इसका अर्थ उज्ज्वल संगठनों का हो सकता है जो ध्यान आकर्षित करते हैं और "सीमाएं धक्का" करते हैं या आप चीजों को आकस्मिक और मोनोक्रैमिक रख सकते हैं आप सप्ताह के विभिन्न दिनों में भी दोनों के लिए विकल्प चुनने का फैसला कर सकते हैं। निर्णय तुम्हारा है
  • विधि 2

    रचनात्मक रहें
    इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह एक कलाकार चरण 8
    1
    अपने खुद के कपड़े सीना अपने कपड़े बनाने के लिए आपको फैशन डिजाइनर बनने की ज़रूरत नहीं है एक पैटर्न से काम करना अपनी खुद की अलमारी अपेक्षाकृत सरल सिलाई बनाता है। अपने जंगली और अपरंपरागत पैटर्नों को देखने के लिए अपने स्थानीय कपड़े की दुकान देखें ताकि आप दुकान के कपड़ों में नहीं पाएंगे। जैसा कि आपकी कौशल स्तर बढ़ता है, आप किसी मौजूदा पैटर्न के बिना खरोंच से वस्त्र तैयार करने का फैसला भी कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक कलाकार चरण 9
    2
    छाप स्क्रीन प्रिंटिंग के साथ अपनी खुद की शर्ट क्या आप एक ही शर्ट डिजाइन को देखने के थक गए हो? व्यक्तिगत टी-शर्ट बनाएं जो विश्व में कोई भी उपयोग नहीं कर सकता
  • यदि आपके पास कोई व्यवसाय या स्टूडियो है, तो अपने नाम और लोगो के साथ टी-शर्ट डिज़ाइन करें यदि शर्ट आकर्षक हैं, तो उनका उपयोग करके आपकी कला में दिलचस्पी रखने वाले पूर्ण अजनबी बना सकते हैं।
  • आर्टिस्ट की तरह एक आर्टिस्ट 10 पायदान पर छवि
    3
    अद्वितीय सहायक उपकरण बनाएं। मूल बटन ढूंढें या अपने कपड़े में नकली गहने जोड़ें अपनी निजी शैली के साथ पूरी तरह फिट होने वाले विभिन्न सामान बनाने के लिए मूल गहने के साथ अपनी किस्मत आजमाएं। किसी भी बाउबल के साथ पुनर्नवीनीकरण कला बनाएं, जिसे आप अपने कपड़े और सामान में शामिल कर सकते हैं।
  • विधि 3

    एक पेशेवर कलाकार के रूप में पोशाक
    इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह एक कलाकार चरण 11
    1



    असामान्य रंगों का उपयोग करें, लेकिन असाधारण नहीं। जब सेमीफार्मल सामाजिक और व्यावसायिक घटनाओं में भाग लेते हैं, तो रचनात्मक और परिष्कृत दोनों को देखना उचित होगा। ये उत्कृष्ट संपर्क वातावरण हैं और आप कभी भी नहीं जानते कि कौन एक महंगे काम खरीदना चाहता है या आपको अपनी अगली नौकरी प्रदान कर सकता है। यह सुंदर दिखता है और एक भूरे या गहरे हरे कपड़े या सूट के साथ एक ही समय में बाहर खड़ा है।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक कलाकार चरण 12
    2
    एक बेल्ट जोड़ें एक साथ उपयोग किए जाने पर बेल्ट किसी भी संगठन की शैली को बढ़ाती हैं। एक साधारण पोशाक पहन कर, एक सजावटी बेल्ट या एक दिलचस्प बकसुआ आप भीड़ से बाहर खड़े करने में मदद कर सकते हैं। दूसरों को अपनी निजी शैली और आपके कलात्मक हितों के बारे में इस छोटे से विस्तार के बारे में और जानें।
  • स्टाइल चमड़े आधुनिक बेल्ट में काफी दुर्लभ है और एक नक्काशीदार चमड़े की बेल्ट पहनना एक अद्वितीय तरीका है।
  • आप एक बकसुआ में चुन सकते हैं जिसमें आपके लिए या आपकी कला के लिए अर्थपूर्ण कुछ भी शामिल है उदाहरण के लिए, यदि आपकी कला में अक्सर एक महासागर विषय होता है, तो एक जेलिफ़िश या शार्क के साथ एक बकसुआ एक अच्छा विकल्प है।
  • यदि आप धातु या चमड़े के साथ काम करते हैं, तो आपकी बेल्ट आपकी प्रतिभा को दिखाने के लिए एक अच्छी जगह है।
  • इमेज का शीर्षक एक कलाकार की तरह स्टाइल चरण 13
    3
    अपनी शैली से मेल खाने वाले अद्वितीय गहने देखें। मूल, अजीब, महंगी या अच्छी तरह से बनाई गई गहने के लिए देखो जटिल विवरण या गहने के साथ आभूषण जो 80 के दशक में वापस आते हैं, वे अच्छे कलात्मक विकल्प भी हैं। यदि एक गहना विशेष रूप से बड़ा है या पागल लग रहा है, तो यह एक कला प्रदर्शनी की तरह अधिक औपचारिक के लिए इसे उपयोग करने के बजाय, आरामदायक पोशाक के लिए इसे रखना बेहतर होगा।
  • बस अपने बेल्ट पर बकसुआ की तरह, आपके गहने अपने रुचियों और आपकी कला को प्रतिबिंबित कर सकते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप खगोल विज्ञान में रुचि रखते हैं या अक्सर अंतरिक्ष के पैनोरमा को शामिल करते हैं, तो गहने ढूंढने का प्रयास करें, जिसमें ग्रह या सुपरनोवा शामिल हैं
  • गहने से बचें जो आप देखते हैं बहुत महंगा या दिमागदार है, भले ही आपने उनके लिए ज्यादा भुगतान नहीं किया। अपने कामों को बेचने में कठिन हो सकता है अगर संभावित खरीदार आपको सोने और हीरे में कवर दिखाता है।
  • आर्टिस्ट ऐट आर्टिस्ट स्टाइल 14
    4
    आरामदायक कपड़े पहनें कलाकार औपचारिक रूप से अधिक अनौपचारिक रूप से पोशाक के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, यह सुनिश्चित करने की सलाह दी जाती है कि आप विहीन या अशिष्ट नहीं लगता यदि आप अपने संगठन में रचनात्मकता डालने के लिए समय नहीं लेते हैं, तो कुछ लोग आपको अपनी कला पर रखे रचनात्मकता के स्तर पर संदेह कर सकते हैं। जींस और एक टी शर्ट पर डालने के बजाय जानबूझकर आकस्मिक कपड़े पहनें सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े स्वच्छ हैं और आप पर अच्छे लगते हैं।
  • विधि 4

    एक रूढ़िवादी कलाकार के रूप में तैयार करें
    एक कलाकार की तरह चित्रित चित्र इस्तमाल चरण 15
    1
    अपने केश विन्यास बदलें एक शैली चुनें जो आपको एक भीड़ में खड़ा कर देगा। जंगली शैली बनाने के लिए इन विचारों पर विचार करें:
    • एक सीधा कट करें और अपने नाई को एक सीमा जोड़ने के लिए कहें।
    • बनना dreadlocks अगर यह आपके बाल प्रकार के लिए काम करता है
    • एक अनूठा रंग के साथ अपने बाल पर टिंट या पेंट wicks यदि आप अपने बालों के रंग में एक बड़ा बदलाव करने से डरते हैं, तो आप पूर्ववत नहीं कर सकते हैं, फिर एक अस्थायी रंग का प्रयोग करें। यदि आपके बालों में ब्रेड्स या ड्रेडलॉक्स हैं, तो उज्ज्वल रंग वाला एक या दो किस्में बहुत से बाहर खड़े होंगे अपने बालों को एक बालों को जोड़कर, आपके चेहरे के करीब होने पर इसका अधिक प्रभाव पड़ता है।
    • कार्ड या "झाक" अपने बाल ब्रश और थोड़ा लाह के साथ इसे मात्रा देने के लिए। हालांकि ज्यादातर लोग जो आज अपने बाल को हरा देते हैं, अपने हाथों से पीटकर बिना अपने बालों से गाँठों को छिपाते हैं, एक लोकप्रिय "कलात्मक" शैली आपके कार्डिंग को स्पष्ट करना है
    • चौरसाई या अपने बाल कर्लिंग रोकें इसे अपने प्राकृतिक राज्य पर वापस जाने दें
    • एक शैली चुनें जो लैंगिक रूढ़िवाद को चुनौती देती है। यदि आप एक लड़की हैं, तो एक बहुत छोटी शैली के लिए चुनते हैं। यदि आप एक लड़के हैं, तो अपने बाल बढ़ने दें।
  • आर्टिस्ट की तरह एक आर्टिस्ट चरण 16
    2
    ड्रिल हो जाओ आप एक नाटकीय प्रभाव को प्राप्त करने के लिए भौं, होंठ या नाक को छेद सकते हैं। कान में छेद का विस्तार भी एक और लोकप्रिय विकल्प है। बस याद रखें, ज्यादातर अन्य प्रकार के भेदी के विपरीत, लोब को खींचना संभवतः स्थायी है यदि आप कुछ और सूक्ष्म चाहते हैं, तो अपने कान की कार्टिलेज को छूएं।
  • चित्र एक कलाकार की तरह खिताब चरण 17
    3

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    टैटू पर विचार करें टैटू स्वयं कला का एक रूप है और कुछ अपनी रचनात्मक पक्ष दिखाते हैं यदि आप सोचते हैं कि आपका शरीर एक कैनवास है, तो आप इसे एक तरह से टैटू करना चाह सकते हैं जो आपके लिए महत्वपूर्ण लगता है। लेकिन इसके बारे में बेहोश न हो - यह टैटू लेने के लिए सलाह नहीं है कि आपको अफसोस होगा
  • यदि आप एक दृश्य कलाकार हैं, तो टैटू कलाकार के उपयोग के लिए अपना खुद का डिजाइन तैयार करने पर विचार करें।
  • आधुनिक कलाकार की स्टीरियोटाइप में अक्सर पूरे हाथ या गर्दन पर टैटू शामिल हैं।
  • यदि आप कलाकार-जीवन शैली के लिए प्रतिबद्ध नहीं करना चाहते हैं, तो बेहतर सबूत अस्थायी टैटू.
  • आर्टिस्ट की तरह एक आर्टिस्ट चरण 18
    4
    शेविंग बंद करो आपके शरीर के बालों को बढ़ने या अपने दूसरे शेविंग वाला बदलने के लिए सलाह दी जा सकती है। आप क्या चाहते हैं और सामाजिक दबाव के साथ न रखें। शेविंग एक व्यक्तिगत पसंद है। कुछ कलाकारों को दाढ़ी और दूसरों को नहीं। हालांकि, एक कलाकार की लोकप्रिय छवि को आमतौर पर दाढ़ी या कम से कम शुरुआती दाढ़ी होती है।
  • आर्टिस्ट की तरह एक कलाकार कदम 19
    5
    फैशनेबल जींस पहनें हालांकि पतला जीन्स फैशन हो सकता है, याद रखें कि एक कलाकार के रूप में भीड़ से अपने आप को अलग करना उचित है। आपकी जींस भी फाड़ और फीका जा सकता है। हालांकि, कलाकारों को कभी भी पोशाक पैंट पहनना चाहिए जो ठीक से फिट नहीं होते हैं या बर्बाद हो चुके हैं।
  • इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह एक कलाकार चरण 20
    6
    काली का एक बहुत उपयोग करें कलाकार जो पूरी तरह से काले रंग में तैयार हैं अच्छे कारण के लिए एक स्टीरियोटाइप हैं। किसी भी आंकड़े के पक्ष में जाने के अलावा, काला भी अन्य रंगों की तुलना में बहुत कम गंदगी और दाग दिखाता है। जब आप एक सीमित बजट वाले कलाकार हैं, तो काले कपड़े आपको धोने और प्रतिस्थापन की लागतों को बचाएंगे। कलाकार भी घटनाओं के लिए अक्सर काले रंग का उपयोग करते हैं जहां वे अपनी कला दिखाते हैं। मोनोक्रैमर शैली उन पर ध्यान केंद्रित करती है और उन्हें अपने कामों के प्रति निर्देश देती है।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक कलाकार चरण 21
    7
    एक टोपी पहनें एक काली टोपी कलाकारों की परम फैशन स्टीरियोटाइप है सौभाग्य से, यह भी सुरुचिपूर्ण है। बर्ट्स दोनों पुरुषों और महिलाओं में देखा जाता है और विभिन्न तरीकों से इस्तेमाल किया जा सकता है एक प्राप्त करें ताकि आपकी कलात्मक शैली वास्तव में समझी जा सके।
  • युक्तियाँ

    • इस तरह तैयार हो जाओ कि आप कला बना सकते हैं। चड्डी का उपयोग करें जो आपको नृत्य या ब्लाउज का चयन करने की अनुमति देता है जो रंग या लकड़ी का कोयला के साथ बिंदीदार हो सकते हैं।
    • समझे कि आपके कपड़े सहित दुनिया, आत्म अभिव्यक्ति का एक पैलेट है खोजें जो आपको खुश या जीवित महसूस करता है, जो दूसरों को फैशनेबल नहीं कहते हैं यदि आप अपनी शैली में अपने आप में भव्यता और आत्मविश्वास के साथ विसर्जित करते हैं, तो आप किसी भी शैली को आगे ले जाएगा मानो कि आप बहुत अच्छे लगते हैं और जो वास्तव में आप को आकर्षित करते हैं उसका प्रयोग करें।
    • सामग्री के साथ दाग वाले कपड़े और हाथ आमतौर पर सबसे युवा कलाकारों के लिए "शैली" है यदि आप दुनिया को यह जानना चाहते हैं कि आप एक कलाकार हैं, तो अपने स्याही को साफ न करें और दाग पेंट करें जब आप गंदी हो जाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com