ekterya.com

एक यूरोपीय की तरह पोशाक कैसे करें

यूरोपीय अपनी महान शैली के लिए जाना जाता है, और ठीक ही ऐसा है वे सुरुचिपूर्ण और अवांट-गार्डे कपड़ों में कपड़े पहनते हैं जो अमेरिकन कैज़ुअल स्टाइल को निराश करता है और इसे गन्दा और उबाऊ दिखता है। चाहे आप जल्द ही यूरोप जाने की योजना बना रहे हों या अपने जीवन में यूरोपीय शैली को शामिल करना चाहते हैं, यह आलेख आपको मदद करेगा!

चरणों

भाग 1

रंग और कटौती चुनें
इमेज शीर्षक से ड्रेस यूरोपीय चरण 1
1
स्वच्छ और सरल कटौती चुनें यूरोपीय फैशन उनके स्वच्छ और सरल लाइनों के लिए मान्यता प्राप्त है सूट से कपड़े तक के लगभग किसी भी परिधान का काटा हमेशा चिकनी और ज्यामितीय दिखता रहता है। आदर्श कपड़ों की तलाश है जो कि उनके सरल रूप में समान हैं, स्वच्छ और सुरुचिपूर्ण लाइनों के साथ।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस यूरोपीय चरण 2

    Video: Ten Great Writers Seminar with Melvyn Bragg, Anthony Burgess, Malcolm Bradbury and others (1987)

    Video: My Oxford Lecture on ‘Decolonizing Academics’

    2
    कपड़े पहनें जो आपको अच्छी तरह फिट होते हैं अमेरिका बहुत छोटे या बहुत बड़े कपड़े पहनते हैं दूसरी ओर, यूरोपीय, हमेशा कपड़े पहनते हैं जो अपने शरीर को पूरी तरह से अनुकूल करते हैं। कुछ महिला धुंध के वस्त्रों का चयन करते हैं जो शरीर के नजदीक नहीं हैं, खासकर गर्मी में, लेकिन फिर भी उनके सिल्हूट का फ्रेम बनाए रखते हैं। आपको अपने शरीर को फिट होने वाले कपड़े चुनना सुनिश्चित करना चाहिए
  • जब यूरोपीय लोग कपड़े पहनते हैं जो अच्छी तरह से फिट नहीं होते हैं, तो वे आम तौर पर उन्हें दर्जी तक ले जाते हैं। आपको ऐसा करना होगा! आप कपड़े पहनने के लिए बहुत पैसा नहीं खर्च करेंगे, क्योंकि यह कपड़े के प्रति $ 30 से अधिक नहीं है।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस यूरोपीय चरण 3
    3
    पीढ़ी बोल्ड प्रिंट से दूर रहें यूरोपीय इस तरह के प्रिंटों का उपयोग अमेरिकियों के जितना करते हैं उतना ही नहीं करते। और जब वे करते हैं, वे आम तौर पर अधिक विस्तार से पैटर्न चुनते हैं। वे बनावट पसंद करते हैं, इसलिए ये फीका कपड़े या ऊनी कपड़े जैसी चीज़ों को देखने के लिए आपके लिए असामान्य नहीं है, लेकिन ये पैटर्न साधारण शैली की शैली में लालित्य लेते हैं जो वे पसंद करते हैं।
  • कभी-कभी आप गर्मियों के दौरान इस नियम के कुछ अपवाद देखेंगे, जब फूलों, जातीय या उष्णकटिबंधीय छापें (आमतौर पर कपड़े में) दिखाई देंगी।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस यूरोपीय चरण 4
    4
    इसमें यूरोपियों के रंग पैलेट शामिल हैं हर साल, हर मौसम में एक फैशनेबल रंग का खेल होता है जो सभी नए कपड़ों के बीच होता है। संयुक्त राज्य अमेरिका में फैशनेबल रंग आमतौर पर यूरोप में सबसे लोकप्रिय से बहुत भिन्न होते हैं, क्योंकि यूरोपीय लोग कुछ अलग रंग पैलेट पसंद करते हैं। आम तौर पर वे उज्ज्वल और बोल्ड रंगों के कुछ छू के साथ तटस्थ रंग चुनते हैं।
  • उदाहरण के लिए, मरकत हरे रंग के साथ काले, सफेद रंग के साथ चमकीले गुलाबी या नौसेना नीले रंग के साथ बेज रंग
  • आप इस समय फ़ैशन वाले फैशन देखने के लिए कुछ यूरोपीय फैशन साइट देख सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक पोशाक यूरोपीय चरण 5
    5
    बहुत सारे कंट्रास्ट के साथ रंग संयोजन चुनें रंगीन संयोजन जो कि आमतौर पर यूरोपीय लोगों को चुनते हैं, उनमें बहुत सारे विपरीत होते हैं, एक काले रंग के साथ और बहुत हल्का एक
  • पोशाक शीर्षक यूरोपीय कदम 6
    6
    सीजन के अनुसार रंगों का समन्वय करें। संयुक्त राज्य में आकस्मिक रूप से पूरे वर्ष में एक ही रंग पर आधारित है। यूरोपीय मौसम के अनुसार रंगों को जोड़ना पसंद करते हैं। यह एक सूक्ष्म अंतर है, लेकिन आप इसे कोशिश कर सकते हैं यदि आप अपनी शैली को यूरोपीय देशों के करीब लाने चाहते हैं।
  • शीतकालीन रंग सूक्ष्म होते हैं और अधिक तटस्थ स्वरों की ओर जाते हैं।
  • स्प्रिंग रंग उज्ज्वल और पस्टेल रंगों का मिश्रण है।
  • गर्मियों के रंग उज्ज्वल और साहसी हैं।
  • शरद ऋतु के रंग पृथ्वी और गर्म हैं
  • भाग 2

    आपको करना चाहिए चीजें
    इमेज शीर्षक से ड्रेस यूरोपीय चरण 7
    1
    एक संगठन रखो यह शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका है अमेरिकियों के कपड़े खराब होते हैं और आम तौर पर उनकी अलमारी में कम समय बिताते हैं। अमेरिकी फैशन के अमेरिकी फैशन के अधिक से अधिक तत्व, कन्वेर्स स्नीकर्स से लेकर विश्वविद्यालय के लोगो के साथ टी-शर्ट तक हैं, इसलिए संयुक्त राज्य अमेरिका में फैशन की विशिष्ट सुविधा (आजकल) केवल उपेक्षित उपस्थिति है। अपने पोर्टफोलियो के साथ अपने जूते का मिश्रण करें, एक ब्लाउज चुनें जो पैंट का रंग भरता है और आपके संपूर्ण रूप को एक साथ रखने के लिए थोड़ी देर खर्च करता है।
  • इमेज शीर्षक पोशाक यूरोपीय चरण 8
    2
    सामान्य से थोड़ा अधिक सुरुचिपूर्ण पोशाक करें यह उत्तर अमेरिकी के संबंध में यूरोपीय फैशन का एक और सूचक है (यूरोप में अमेरिकी फैशन की लोकप्रियता के साथ भी, एक ऐसा पहलू जिसने बहुत बदल नहीं किया है) यूरोपीय थोड़ा बेहतर पोशाक पहनते हैं और आप शायद उन्हें अपने जिम ट्राउजर के साथ घर से कभी नहीं देखेंगे। यह विचार यह है कि आप सामान्य रूप से आप की तुलना में थोड़ा अधिक सुंदर ढंग से कपड़े पहने होंगे।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस यूरोपीय चरण 9
    3
    एक सरल तरीके से पोशाक यूरोपीय सरल संगठन पहनते हैं। वे आम तौर पर कपड़ों की कई परतों को नहीं पहनते हैं क्योंकि अमेरिकियों ने ऐसा किया है सामान और कोटिंग्स की मात्रा को सीमित करें और सादगी पर भरोसा करें।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस यूरोपीय चरण 10
    4
    जीन्स पहनें कि यूरोपीय जीन्स नहीं पहनते एक मिथक है यदि आप उनका उपयोग करते हैं बेशक, वे उत्तर अमेरिकियों की तुलना में नरम स्वर पसंद करते हैं, लेकिन सामान्य तौर पर, आप किसी भी रंग का उपयोग कर सकते हैं। इस समय, तंग डेनिम पैंट और थोड़ा चमकदार रंगों यूरोप में लोकप्रिय हैं, और भी संयुक्त राज्य अमेरिका में इन रंग संयोजन को खोजने के लिए आसान है।
  • चुस्त डेनिम जींस आमतौर पर ढीले ब्लाउज या शर्ट के साथ पहना जाता है, जूते या फ्लैट जूते के साथ।
  • खाकी पैंट पहनें मत जब यूरोपीय लोग हल्के रंग के पैंट पहनते हैं, तो वे आम तौर पर डेनिम और सफेद या बेज के लिए विकल्प लेते हैं और उन टय़ूबों को नहीं चुनते हैं जो आम तौर पर अमेरिकी पहनते हैं। हालांकि, यह बिल्कुल मरा हुआ परिधान नहीं है, इसलिए यदि आपको पर्सिमन्स पसंद है और अक्सर उनका उपयोग करें तो चिंता न करें।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस यूरोपीय चरण 11
    5
    पैंट का सही प्रकार चुनें सामान्य तौर पर, यूरोपीय लोग व्यापक पैर पैंट नहीं पहनते छद्म या आँसू वाले वे अमेरिकी शैली की अधिक विशिष्ट हैं, यद्यपि वे इस समय यूरोप में भी लोकप्रिय हैं।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस यूरोपीय चरण 12
    6



    अधिक स्कर्ट और कपड़े पहनें यूरोपीय अमेरिकियों की तुलना में अक्सर स्कर्ट और कपड़े पहनते हैं, इसलिए इन स्त्रैण वस्त्रों को बाहर लाने के लिए डर नहींें। घर पर लंबे कपड़े छोड़ दो और लेगिंग के साथ एक छोटी पोशाक (लंबे कपड़े एक अमेरिकी फैशन हैं और आप लगभग यूरोप में उन्हें कभी नहीं देखें) पर डाल दिया।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस यूरोपीय चरण 13
    7
    सूक्ष्म और सुरुचिपूर्ण सामान ढूंढें। कुछ चीजें से दूर रहें जो दूरस्थ, बड़े, नकली या साधारण हैं आपके संगठन के पूरक वाले कम-प्रोफ़ाइल सहायक उपकरण को पसंद करें इसके अलावा, आप स्कार्फ, नाजुक टोपी, हार और सुरुचिपूर्ण गहने पहन सकते हैं। यदि आप यात्रा करते हैं, तो इसे पर्यटकों की तरह एक विशाल बैग के साथ मत करो। एक हैंडबैग, लेसपोर्टक बैग, एक चमड़े का ब्रीफकेस या लिफाफा या उस शैली का कुछ ले लो।
  • इमेज शीर्षक पोशाक यूरोपीय चरण 14
    8
    वह फ्लैट और सुरुचिपूर्ण जूते पसंद करते हैं। यद्यपि यह व्यवसायिक महिलाओं को देखने के लिए सामान्य है और जो लगभग 30 वर्ष की उम्र में उच्च ऊँची एड़ी (विशेषकर फ्रांस में) के साथ हैं, युवा फ्लैट जूते पसंद करते हैं ऊंचाई की कोई बात नहीं, शैली हमेशा साफ और सुंदर होती है। ऑक्सफ़ोर्ड जूते पुरुषों और महिलाओं के बीच काफी आम पसंद हैं
  • हालांकि, अपने 20 में लोगों के बीच सबसे आम जूता आम तौर पर कन्वर्ज़ ऑल स्टार है। ऐसा मत सोचो कि आप इन क्लासिक जूते पहन नहीं सकते हैं। आजकल, यूरोप में यह सबसे बड़ा जूते और "गैंगस्टर" शैली भी खोजना संभव है।
  • भाग 3

    चीजें जिन्हें आप नहीं करना चाहिए
    इमेज शीर्षक से ड्रेस यूरोपीय चरण 15
    1
    विश्वविद्यालय लोगो के साथ वस्त्रों से बचें क्या आप लोगो या विंटेज प्रिंट के साथ उन टी-शर्ट को जानते हैं जो कि एक फर्जी विश्वविद्यालय के खेल विभाग से जुड़े हैं? यह अमेरिकी शैली है यदि आप यूरोपीय शैली के अनुसार तैयार करना चाहते हैं, तो उससे बचें।
    • हालांकि, आजकल इस शैली और अन्य अमेरिकी फैशन बहुत लोकप्रिय हैं।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस यूरोपीय चरण 16
    2
    ठेठ शर्ट से बचें पारंपरिक और मूल टी-शर्ट अमेरिकी शैली की विशिष्ट हैं। यूरोपीय भी उन का उपयोग करते हैं, लेकिन वे थोड़ा अधिक सुरुचिपूर्ण होते हैं वे आमतौर पर कम आस्तीन और वी आकार के आकार का एक ढक्कन के साथ कमजोर और सिलवाया होते हैं।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस यूरोपीय चरण 17
    3
    छेद या आँसू के साथ कपड़े का उपयोग न करें इन विशेषताओं के साथ किसी भी कपड़े संयुक्त राज्य अमेरिका की विशिष्ट है। यद्यपि यूरोप में इन कपड़ों में तेजी से लोकप्रिय हैं, विशेष रूप से युवाओं के बीच, वे बहुत कॉवचर नहीं हैं और उनसे बचने के लिए सबसे अच्छा है
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस यूरोपीय चरण 18
    4
    स्पॉट्स के साथ कपड़े न पहनें फीका कपड़े और विशेष रूप से पहना जीन्स बहुत अमेरिकी फैशन हैं आपको इस प्रकार के कपड़ों से बचना चाहिए
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस यूरोपीय चरण 1 9
    5
    स्प्रेडशीयर को अलग रखें यूरोपीय लोगों के लिए, इन वस्त्रों का उपयोग घर पर या व्यायाम के लिए होता है। यह बहुत ही दुर्लभ है कि आप अपने स्पोर्ट्सवेअर में यूरोपीय देख रहे हैं खरीदारी कर रहे हैं। यहां तक ​​कि कई उत्तरी अमेरिकी फैशनों के संयोजन के साथ, यह कपड़े पहनने के मुद्दे पर सार्वजनिक रूप से खेल पोशाक या पजामा के रूप में आकस्मिक रूप से नहीं पहुंच पाया है।
  • भाग 4

    प्रेरणा के लिए खोजें
    पोशाक यूरोपीय चरण 20 नामक छवि
    1
    फैशन पत्रिकाओं के यूरोपीय संस्करण पढ़ें ज्यादातर यूरोपियों में ही वोग या कॉस्मोपॉलिटन के रूप में अमेरिकी फैशन पत्रिकाएं हैं, लेकिन उनके पास उनके संस्करण हैं यदि आप यूरोपीय फैशन के साथ रहना चाहते हैं तो इन संस्करणों में से किसी की सदस्यता लें
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस यूरोपीय चरण 21
    2
    यूरोपीय फैशन ब्लॉग पर जाएं यूरोप में कई फैशन ब्लॉग हैं जो आप अपने अगले संगठन के लिए प्रेरणा प्राप्त करने के लिए अनुसरण कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस यूरोपीय चरण 22
    3
    यूरोपीय कपड़ों की दुकानों पर जाएं आप सबसे अच्छी यूरोपीय दुकानों की वेबसाइटों पर भी जा सकते हैं। इनमें से कुछ स्टोर संयुक्त राज्य अमेरिका में भी हैं और आप वहां खरीद सकते हैं (वे दोनों संयुक्त राज्य अमेरिका और यूरोप में एक ही कपड़े बेचते हैं) जरा, एचएम और कुकाई 35 साल से कम उम्र के लोगों के लिए सबसे लोकप्रिय स्टोर हैं। जरा वरिष्ठ नागरिकों के लिए और अधिक सुंदर कपड़े भी बेचता है।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि शैलियों पूरे यूरोप में भिन्न हैं। इस आलेख में वर्णित मूलभूतताओं के साथ शुरू करें और अपने आस-पास के लोगों का निरीक्षण करें। यदि आप कुछ समय के लिए कहीं भी रहने जा रहे हैं, तो स्थानीय स्टोर में सामान खरीदने की कोशिश करें, जो उस जगह पर आपके द्वारा देखी गई कपड़ों की तरह दिखते हैं। इस प्रकार आप अपने अलमारी को यूरोप में किसी भी स्थान पर अनुकूलित कर सकते हैं जहां आप हैं।
    • यदि आपको परिधान का समायोजन करने में मदद की ज़रूरत है, तो एक दर्जी या ड्रेसमेकर पर जाने के लिए हमेशा एक अच्छा विचार होता है। दर्जी बहुत ज्यादा चार्ज नहीं करते हैं और वे एक बड़ा अंतर करते हैं।
    • सही दुकानों में खरीदारी शुरू करना भी अच्छा है। एचएम, बेलस्टाफ़, टॉप शॉप, टापमैन, लैकोस्टे, MANGO, ज़रा, बेनेटटन के संयुक्त रंगों और रीस के साथ टेस्ट करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • डार्क या तटस्थ और स्लिम कट ड्रेस या डेनिम पैंट
    • शॉर्ट्स जो फाड़ नहीं हैं और बहुत छोटी नहीं हैं
    • एक अच्छा कटौती के साथ ब्लाउज या शर्ट
    • कुछ तटस्थ रंग का घुटने का स्कर्ट
    • सादे रंग या नाजुक प्रिंट के साथ कपड़े की एक जोड़ी और बहुत छोटी नहीं
    • कुछ सामान जो "चाबैकानोस" नहीं हैं
    • लाइटवेट और सुरुचिपूर्ण जूते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com