ekterya.com

लास प्लैस्टिक (पिकास पेसादास से) की तरह पोशाक कैसे करें

क्या आप बहुत फैशनेबल कपड़े पहनना चाहते हैं? प्लास्टिक वाले

भारी लड़कियों? ठीक है, यह मार्गदर्शिका आपको दिखाएगा कि उसके नियमों के अनुसार

चरणों

द प्लास्टिक्स (मीन गर्ल्स) कप के नाम से चित्र चरण 1
1
एक टैंक टॉप लगातार दो दिन मत पहनो! यही है, विभिन्न रंगों के कई टैंक टॉप हैं आपके पास कुछ ऐसे रंग हैं जो सफेद, काले, गुलाबी, भूरा और भूरे रंग के होते हैं। एक बार जब हम रंगों का उल्लेख करते हैं, तो आपको अधिक देखने की जरूरत है। यह भी स्वेटर और कार्डिगन के विभिन्न रंगों को खरीदने के लिए आवश्यक है जो आपके टैंक टॉप के साथ गठबंधन करते हैं।
  • द प्लास्टिक्स (मीन गर्ल्स) के लिए ड्रेस की तरह चित्र छवि 2 चरण
    2

    Video: युगल सरकार के लिए पोशाक कैसे बनाएं | CraftLas

    आप सप्ताह में एक बार केवल एक चोटी कर सकते हैं! यदि यह बहुत गर्म है और आप अपने बालों को टाई करना चाहते हैं, तो आपको सिर्फ एक चोटी बनाना होगा जो जटिल दिखता है या एक अच्छा केश लेकिन, सामान्य रूप से, आपको लहराती बाल होना चाहिए, कर्ल में (जैसे ग्रेकेन) या पीठ पर पूरी तरह से चिकनी (जैसे रेजिना)। हॉर्ससेटल नियम का एकमात्र अपवाद है, जब आपको खेल खेलना होगा या जिम कक्षा में जाना होगा।
  • इमेज शीर्षक से ड्रेस की तरह प्लास्टिक्स (मीन गर्ल्स) चरण 3
    3



    गुलाबी बुधवार! आपको बुधवार को गुलाबी पहनना चाहिए यह ब्लॉग्ज, स्कर्ट, शॉर्ट्स या उस रंग बेल्ट के साथ कपड़े हो सकता है। एक अच्छा विकल्प सफेद पैंट और गुलाबी और तटस्थ सामान के साथ एक गुलाबी शर्ट है। वह सब रंग न पहनें या आप एक लड़की को ड्रेस अप करने की तरह दिखेंगे
  • द प्लास्टिक्स (मीन गर्ल्स) कपड़ों की तरह चित्र छवि 4 चरण
    4

    Video: लड्डू गोपाल के लिए लाल नेट Poshak | CraftLas

    एक वस्त्र खरीदने से पहले, इसे अपने दोस्तों को दिखाएं। यदि वे आपके साथ नहीं हैं, तो अपने फोन के साथ फोटो लें और उन्हें उन्हें भेजें।
  • प्लैस्टिक्स (मीन गर्ल्स) के लिए ड्रेस की तरह चित्र छवि चरण 5
    5
    आप केवल शुक्रवार को जीन्स या स्पोर्ट्स पैंट पहन सकते हैं! आपको बहुत सारी स्कर्ट चाहिए दो अनिवार्य एक काले पेंसिल स्कर्ट और एक सफेद मिनेसट हैं आप किसी भी समय मुद्रित जीन्स या उज्ज्वल जींस पहन सकते हैं, जब तक कि वे सामान्य जींस (नीला) नहीं हैं। ध्यान रखें, शुक्रवार के बाद एक दिन में कभी भी स्पोर्ट्स पैंट नहीं पहनें। आपको शुक्रवार, जिमनास्टिक वर्ग और खेल के अलावा खेल शॉर्ट्स नहीं पहनना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा हेलोवीन पर कुछ प्यारा पहनें एक खरगोश या माउस, एक हवाईयन लड़की या एक मॉडल बनें
    • कुछ अन्य फैशन नियम (जो कि से हैं भारी लड़कियां) हैं: आप केवल जिम और खेल के दिनों में टेनिस के जूते पहन सकते हैं। सोमवार को आपको कम जूते पहनना पड़ता है। मंगलवार को आपको हीरे के साथ कुछ पहनना पड़ता है, जैसे बालियां या एक हीरे की अंगूठी गुरुवार को आपको कुछ डिज़ाइनर पहनना होगा या डिजाइनर बैग लेना होगा।
    • मेकअप नियमों के लिए, एक प्राकृतिक और रोशनी देखो रखें। शुक्रवार को एकमात्र दिन उज्ज्वल आंखों के ढंका, एक बोल्ड लिपस्टिक, कैटवॉक पर नवीनतम श्रृंगार की प्रवृत्ति आदि डालनी है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com