ekterya.com

कैसे एक आदमी की तरह पोशाक के लिए

चाहे आप एक महिला हो और एक आदमी की तरह पोशाक या मनुष्य बनना चाहते हो और अधिक मर्दाना उपस्थिति हासिल करना चाहते हैं, यह मुश्किल नहीं है यदि आप एक और मर्दाना देखो हासिल करना चाहते हैं, तो कपड़े का आकार, कट और गुणवत्ता पर ध्यान देना उपयोगी होगा।

चरणों

भाग 1

एक आदमी की तरह पोशाक
इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक लड़का चरण 1
1
पुरुषों के लिए आकस्मिक पैंट प्राप्त करें हर आदमी के अलमारी के बुनियादी तत्वों में से एक आरामदायक पैंट है जो आपको अच्छी तरह से फिट है। इसका कारण यह है कि आप लगभग किसी रोज़ की स्थिति में उनका उपयोग कर सकते हैं।
  • सबसे बहुमुखी पैंट हैं जीन्स. ताकि कमरबंद है आप उन्हें का उपयोग करना चाहिए 5 में से 2.5 के बीच और सेमी (1 से 2 इंच) कम चीनी पैंट या कॉरडरॉय से (जो 7.5 और 10 सेमी या 3 के बीच से 4, है नाभि के नीचे इंच)। जीन्स पैर भर एक ही फिट होना आवश्यक है, ताकि आप उन है कि आप जांघों पर भी निचोड़ से बचना चाहिए, लेकिन आप घुटने से नीचे ढीले हैं। शैली जीन्स स्लिम अधिकांश शरीर शैलियों के लिए चापलूसी कर रहे हैं
  • tracksuit पैंट ये सबसे आरामदायक प्रकार के पैंट हैं जो मौजूद हैं और एथलेटिक या आराम करने वाले संदर्भों में उपयोग किए जाते हैं ब्रांडों से स्वेटरपैंट्स प्राप्त करें जो औपचारिक पैंट भी बनाते हैं यदि आप उन्हें घर छोड़ने के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं, क्योंकि यह अधिक संभावना है कि ये पैंट अधिक तंग हैं और परंपरागत जिम पैंट से बेहतर लगते हैं जो स्टोर में बेचे जाते हैं छूट की ताकि आपकी उपस्थिति बहुत दूर न हो, पसीनाओं को एक और प्रकार के कपड़ों के साथ संयोजित करें जो आपको अच्छी तरह से फिट बैठते हैं और अच्छी गुणवत्ता के जूते पहनते हैं।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक लड़का चरण 2
    2
    पोशाक पैंट चुनें जो आपको अच्छी तरह से फिट होते हैं यदि आप एक क्लीनर और अधिक रूढ़िवादी देखो चाहते हैं, तो ड्रेस पैंट आवश्यक हैं ये कार्यालय में या विशेष कार्यक्रमों में उपयोग के लिए आदर्श हैं
  • पैंट का सबसे औपचारिक विकल्प हैं सूट पैंट और ड्रेस पैंट. इस मामले में, पैंट के शीर्ष hipbone के शीर्ष में हो सकता है और चारों ओर फिट कमर पर्याप्त एक बेल्ट का उपयोग करने से बचने के लिए तंग किया जाना चाहिए चाहिए। हालांकि, पैंट पैरों के हिस्से में पराजित होना चाहिए। Pleated पैंट छाप दे सकते हैं कि आपने भार प्राप्त किया है, विशेषकर सीटों में, इसलिए उन्हें प्रयोग करने की सलाह नहीं दी जाती है
  • यदि आप सूट पैंट द्वारा की पेशकश की तुलना में एक और अधिक आरामदायक चाहते हैं, लेकिन आप सबसे पेशेवर संदर्भों में वैसे भी उपयोग कर सकते हैं, के लिए चुनते हैं चीनी पैंट और कॉरडरॉय पैंट. ये सूट पैंट की तुलना में अधिक सख्त कटौती होनी चाहिए और कमर पर इन पैंट से 2.5 से 5 सेमी (1 से 2 इंच) कम होना चाहिए। एक अधिक रूढ़िवादी संदर्भ में chinos का उपयोग करने के लिए आपको जो कि आप एक छोटे से ढीला फिट के लिए विकल्प चुन सकते हैं, लेकिन अगर यह एक अधिक आरामदायक वातावरण के लिए है, तो आप एक और अधिक तंग उपयोग कर सकते हैं। जब जेकेट पैंट के खिलाफ नहीं फंसते हैं और "फ्लर्ड" आकार बनाते हैं, इसका मतलब यह है कि पैंट बहुत तंग हैं। साथ ही, चाइन्स के पैंदा और कमरबंद उपयोग के साथ फैलते हैं, इसलिए उन्हें खरीदने के दौरान इसे ध्यान में रखना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक लड़का चरण 3
    3
    आरामदायक शर्ट पहनें जो आपको अच्छी तरह फिट होते हैं। अगर वे अच्छी तरह से फिट हैं और सही ढंग से पहना हैं, तो उनकी अनौपचारिकता के बावजूद, आरामदायक शर्ट बहुत अच्छी लग सकती है। आप उन्हें चाइन्स, जीन्स या पसीने वाले के साथ उपयोग कर सकते हैं
  • बटन शर्ट और स्वेटर की तुलना में एक अधिक आरामदायक विकल्प हैं छोटी बाजू वाली और लंबे बाजू वाली शर्ट. ये गर्दन पर ढीले रहना चाहिए, और यदि उनके पास वी-गर्दन है, तो यह उरोस्थि से परे नहीं पहुंच पायेगा। इस प्रकार के टी-शर्ट को धड़ में फिट करना चाहिए, लेकिन एक बटन वाली शर्ट की तुलना में पराजित होना चाहिए, पैंट की बेल्ट छोरों को कवर करने के लिए पर्याप्त रूप से पर्याप्त नहीं है, लेकिन ज़ीप्टर की तुलना में कम नहीं है। यदि आप अधिक आराम से दिखना चाहते हैं, तो लंबे समय तक, छोटे, ढीले-बालों वाली शर्ट पहनें, जबकि आप एक चिकना दिखना चाहते हैं, लघु-बालों वाली, छोटी-फिटिंग शर्ट पहनें। कई मामलों में, कम बाजू वाली और लंबी बाजू वाली शर्ट मुख्य रूप से कपास से बनायी जाती है, इसलिए धुलाई के दौरान वे आसानी से सिकुड़ सकते हैं। इस से बचने के लिए, बड़े-आकार के शर्ट खरीदने या उन्हें सूखा करने के लिए लटका दें
  • आपको उपयोग करना चाहिए अंडरवियर शर्ट अन्य प्रकार के शर्ट के तहत और उन्हें शॉर्ट-बाइट वाले शर्ट से अधिक कसकर फिट होना चाहिए। गर्दन भी शर्ट जिस पर आप शीर्ष पर पहनने जा रहे हैं के समान होना चाहिए। आपको भूरे रंग जैसे अंडरवियर शर्ट का चयन करना होगा, क्योंकि यह अधिकांश शर्टों के साथ जोड़ती है और जब उनके नीचे पहना जाता है तब उन्हें ध्यान नहीं दिया जाएगा।
  • एक तरह की छवि, जैसे कि एक लड़का कदम 4
    4
    सही तरह की पोशाक शर्ट के साथ एक अधिक औपचारिक संगठन को पूरा करें। ये शर्ट हर आदमी के अलमारी का एक अन्य अनिवार्य तत्व है। अच्छी तरह से तैयार पोशाक शर्ट एक संगठन को पूरा और आप एक पेशेवर और सुरुचिपूर्ण देखो दे देंगे।
  • आप उपयोग कर सकते हैं बटनदार शर्ट दोनों पेशेवर और आकस्मिक संदर्भों में इन शर्टों की गर्दन आपकी गर्दन पर फँस ली जानी चाहिए, लेकिन निचोड़ नहीं करनी चाहिए। आस्तीन भी अच्छी तरह से फिट होना चाहिए, ढीले या बहुत तंग नहीं। मुट्ठी आपके हाथ और कलाई के बीच संघ के बिंदु पर होनी चाहिए और शेष शर्ट आपके धड़ के लिए कसबी होनी चाहिए, लेकिन पूरी तरह से इसके लिए नहीं जुड़ी है। शर्ट को पैंट के बेल्ट लूप के नीचे थोड़ा नीचे जाना चाहिए और यदि आप अधिक परिष्कृत दिखाना चाहते हैं तो आपको इसे अंदर रखना चाहिए। अन्यथा, एक और अनौपचारिक वातावरण के लिए, आप इसे बिना उन्हें डाले बिना जीन्स या चाइन्स के साथ एक बटनयुक्त शर्ट जोड़ सकते हैं
  • स्वेटर वे औपचारिक और अनौपचारिक दोनों स्थितियों के लिए उपयुक्त हैं उन्हें हर जगह उसी तरह फिट होना चाहिए, हालांकि पतली स्वेटर अधिक तंग हो सकते हैं जबकि मोटा स्वेटर पराजित हो सकते हैं। इसके अलावा, पतली स्वेटर पैंट की बेल्ट लूप तक पहुंचने चाहिए, लेकिन मोटा स्वेटर या कार्डिगन थोड़ी अधिक लंबी हो सकती हैं। आप एक दौर गर्दन स्वेटर का उपयोग करते हैं, यह अपनी गर्दन के लिए पर्याप्त जगह छोड़ देना चाहिए और यह भी नीचे एक कॉलर शर्ट पहनने के लिए सक्षम होने के लिए। यदि आप वी-गर्दन स्वेटर पहनते हैं, तो गर्दन की नोक उरोस्थि के केंद्र से कम नहीं होनी चाहिए। आप एक बंद गले स्वेटर पहनते हैं, यह, गर्दन में तंग रहने जबकि अगर आप एक टक्सीडो कॉलर स्वेटर पहनते हैं, यह गर्दन पर ढीला रहना चाहिए चाहिए। कोई स्वेटर नहीं है जो दूसरे से अधिक औपचारिक है लेकिन वे सभी विभिन्न संदर्भों के लिए उपयुक्त हैं।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक लड़का चरण 5
    5
    अपने निर्माण के लिए उचित कपड़े पहनें प्रत्येक अलग बनावट के लिए चापलूसी वाले कपड़े हैं और प्रत्येक प्रकार की कपड़ों आपको अलग-अलग तरीकों से अधिक मर्दाना दिखने में मदद कर सकती हैं।
  • पतले पैंट पहनें, यदि आपकी कूल्हों और जांघें बड़ी हों और आप उन्हें छिपाना चाहते हैं
  • असममित पैटर्न के साथ नमूनों के शीर्ष टुकड़ों का प्रयोग करें यदि आप छिपाना चाहते हैं कि आपके पास बड़ी छाती है
  • लम्बे और पतले देखने के लिए ऊर्ध्वाधर धारीदार पैटर्न का उपयोग करें
  • क्षैतिज धारीदार पैटर्न का उपयोग करने के लिए एक कम लचीली देखो।
  • अपनी कमर को पतले दिखने के लिए एक बेल्ट का उपयोग करें
  • मोनोक्रोम कपड़ों पहनें एक पतली देखो
  • हमेशा यह सुनिश्चित कर लें कि आप ऐसे कपड़े खरीदते हैं जो आपकी फिटियों को अच्छी तरह से फिट करते हैं, क्योंकि इस तरह से, आप किसी भी पुरुष संगठन में अच्छा लगेंगे।
  • Video: 10 First Impression Mistakes | How Not To RUIN People's Initial Opinion Of You

    इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक लड़का चरण 6
    6
    एक औपचारिक संगठन को पूरा करने के लिए सही पोशाक के जूते पहनें। जूते संगठन की सफलता या विफलता का निर्धारण कर सकते हैं और, सबसे ऊपर यह महत्वपूर्ण है कि आप कपड़ों के साथ ठीक से उन्हें जोड़ते हैं।
  • ऑक्सफ़ोर्ड जूते: ये जूते जो बंधे हुए हैं और टखने से नीचे तक पहुंचते हैं। वे आम तौर पर चमड़े से बने होते हैं और दो टुकड़ों के सूट के साथ बेहतर संयोजन करते हैं।
  • मोकासिनये जूते हैं जो लेस के बिना पहनाए जाते हैं और आमतौर पर चमड़े के बने होते हैं। मोकासिन ऑक्सफ़ोर्ड जूते के रूप में औपचारिक नहीं हैं और दोनों एक सूट और अधिक आरामदायक पैंट को जोड़ती हैं।
  • पोशाक जूते: ये विभिन्न शैलियों में उपलब्ध हैं और आम तौर पर चमड़े के बने होते हैं। इस प्रकार का जूते लेस के साथ बंधा हुआ है और टखने का एक उच्च भाग तक पहुंचता है। वे सूट के साथ संयोजित होने के लिए उपयुक्त नहीं हैं, बल्कि, chinos, कॉरडरॉय ट्राउजर या जीन्स के साथ।
  • छवि की तरह पोशाक जैसे एक लड़का चरण 7
    7
    अपनी आवश्यकताओं के लिए आरामदायक जूते उपयुक्त बनाएं पुरुषों के लिए आकस्मिक जूते का विकल्प विविधतापूर्ण है, इनमें से प्रत्येक को अलग-अलग आराम और कार्यक्षमता के साथ।
  • काठी के जूते: ये जूते ऑक्सफ़ोर्ड जूते के समान हैं, सिवाय इसके कि उनके पास पप क्षेत्र के ऊपर एक चमड़े की परत है, इसलिए वे दो रंगों में आते हैं जबकि वे एक सूट के साथ गठबंधन के लिए उपयुक्त नहीं हैं, आप उन्हें किसी भी प्रकार की पैंट के साथ जोड़ सकते हैं।
  • समुद्री जूते: इन जूतों में रियायतों के समान एक शैली है लेकिन एक मोटी रबर एकमात्र के साथ। आप उन्हें मोजे या बिना बिना उपयोग कर सकते हैं और चाइन्स, कॉरडरॉय पैंट, जींस या शॉर्ट्स के साथ बेहतर संयोजन कर सकते हैं। वे गर्मियों में केवल उपयोग के लिए उपयुक्त हैं
  • कैनवस जूते: यह शब्द आमतौर पर जूते के लिए संदर्भित होता है जिसका शरीर कैनवास से बना होता है और जिसकी रबर एकमात्र है वे या तो टखन के नीचे या उसके ऊपर हो सकते हैं और इसे chinos, जींस या शॉर्ट्स के साथ पहना जा सकता है इस प्रकार के जूता का एक स्टिरीयोटाइपिकल उदाहरण कन्वर्ज़ ऑल-स्टार ब्रांड का है।
  • आकस्मिक आवारा: इन जूतेों को अपने औपचारिक समकक्ष से लेस के बिना अलग करता है जो भारी रबर एकमात्र है आप उन्हें मोज़े के साथ या बिना उपयोग कर सकते हैं और उन्हें चाइन्स, जींस या शॉर्ट्स के साथ जोड़ सकते हैं।
  • सैंडल: यह खुले जूते का एक प्रकार है जो पैर के एकमात्र सुरक्षित रखता है, लेकिन हवा को ऊपर और पक्षों पर प्रसारित करने की अनुमति देता है एक लोकप्रिय प्रकार के सैंडल फ्लिप फ्लॉप हैं सैंडल सामान्यतः चाइन्स, जींस और शॉर्ट्स के साथ बेहतर संयोजन करते हैं और गर्म मौसम के दौरान पहनने के लिए अधिक उपयुक्त होते हैं।
  • पुष्ट जूते: ये जूते आम तौर पर पूरी तरह रबड़ से बने होते हैं, विशेष रूप से एकमात्र में, और सक्रिय रूप से कपड़ों के साथ और केवल एथलेटिक और बहुत ही प्रासंगिक संदर्भों में ही इसका इस्तेमाल किया जाना चाहिए।
  • काम के जूतेये ठोस भारी शुल्क वाले जूते हैं जो बाहरी काम के लंबे घंटों तक झेलने के लिए तैयार होते हैं। उन्हें अक्सर "निर्माण के जूते" के रूप में संदर्भित किया जाता है और केवल कड़ी मेहनत के लिए उपयुक्त होते हैं, जैसे कि बगीचे में काम करना या भारी वस्तुएं परिवहन करना।
  • लंबी पैदल यात्रा के जूते: इन जूते टखने का समर्थन करने के लिए उच्च हैं, हल्के होते हैं और अच्छी तरह से कुशन होते हैं। वे आउटडोर खेल आयोजनों के लिए सबसे उपयुक्त हैं जो असमान इलाके में होते हैं।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक लड़का चरण 8



    8
    अपने आकार के जूते प्राप्त करें पुरुषों के जूते एक आकार और महिलाओं के जूतों की तुलना में आधा छोटा होना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि महिला के जूते में आपका आकार आमतौर पर 7 है, तो पुरुषों के जूते में आपका आकार 5.5 होगा।
  • भाग 2

    पुरुषों के सामान पहनें
    इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक लड़का चरण 9
    1
    एक टोपी पहनो अपने संगठन के लिए अतिरिक्त स्पर्श जोड़ने और अपने बालों को छिपाने का एक शानदार तरीका टोपी पहने हुए है आप अवसर और पर्यावरण के आधार पर विभिन्न प्रकार के टोपी का उपयोग कर सकते हैं।
    • पुरुषों में, बेसबॉल टोपी पहनना आम बात है, जिसे आमतौर पर अनौपचारिक रूप से माना जाता है। इसके अलावा, यदि टोपी में एक स्पोर्ट्स टीम या कंपनी का लोगो होता है, तो आप कुछ और कह सकते हैं कि आप एक व्यक्ति के रूप में कौन हैं।
    • अगर आप औपचारिक पोशाक के लिए अतिरिक्त स्पर्श देना चाहते हैं, तो आप फेडोरा का उपयोग कर सकते हैं।
    • टोपी का एक और अनौपचारिक प्रकार ऊन टोपी है, जो ठंडे मौसम के लिए अधिक उपयुक्त है।
    • पनामा हैट एक और अधिक सुखद वातावरण के लिए एक और लोकप्रिय विकल्प है जब आप छुट्टी पर होते हैं तो ये आदर्श होते हैं
    • आप एक खेत पर एक चरवाहा टोपी पहन सकते हैं या कहीं कि "पुराने पश्चिम" की भावना का उदाहरण देते हैं।
  • चित्र की तरह एक लड़का कदम 10 शीर्षक

    Video: राजपूती पोशाक कुर्ती के गले की फिटिंग/Marwadi dress/ kurti nack fitting/Rajputi traditional Poshak

    2
    एक बेल्ट का उपयोग करें बेल्ट पैंट को जगह में रखने में मदद करते हैं और एक संगठन के ऊपर और नीचे संलग्न करते हैं। बेल्ट को बाकी पोशाक के रूप में औपचारिक होना चाहिए। इसलिए, एक अधिक औपचारिक संगठन के लिए, आप एक चमड़े की बेल्ट का उपयोग कर सकते हैं, जबकि अधिक आरामदायक संगठन के लिए, आप एक कैनवास बेल्ट का उपयोग कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक लड़का चरण 11

    Video: First 10 Things A Woman Notices About A Man | What Attracts Women To Men

    3
    बहुत सारे गहनों का उपयोग न करें पुरुष आमतौर पर बहुत सारे गहने नहीं पहनते, इसलिए यदि आप इसे करना चाहते हैं, तो यह कुछ सरल होना चाहिए अक्सर, एक टुकड़ा पर्याप्त होगा, जैसे कि कलाई घड़ी या चेन
  • भाग 3

    एक आदमी की तरह अपने आप को जोड़ना

    Video: राजपूती पोशाक/Rajasthani suit /Marwadi dress/राजशाही पोशाक 54

    इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह एक लड़का चरण 12
    1
    छोटे बाल रखें पुरुष आमतौर पर छोटे बाल पसंद करते हैं, लेकिन यदि आप अब भी अपने लंबे, स्त्री बाल से छुटकारा पाने के लिए नहीं चाहते हैं, तो आप अपने आप को एक चोटी या "पुरुष धनुष" बना सकते हैं। यदि आप अपने बालों को काटने के लिए चुनते हैं, तो ऐसा करने से पहले आपको अलग-अलग पुरुष अदालतों के नाम जानना चाहिए।
    • कट शैली शंकु (निस्तारण): यह कम है, जहां पक्षों के सिर और सिर के पीछे गर्दन की ओर कम हो जाता है।
    • मशरूम या कटोरा काट: यह कटौती ताज पर अधिक है और सिर के निचले हिस्से के आसपास छोटी है और दोनों लंबाई लगभग मिश्रित नहीं हैं। यह कटौती इस धारणा को देता है कि किसी ने अपने सिर पर एक कटोरा लगाया और उसके चारों ओर अपने बालों को काट दिया।
    • ब्रश-शैली का काट: इस कटौती में सिर के किनारे पर छोटे, पतले बालों और मुकुट पर एक समान लंबाई होती है। इस भाग में, बालों को सीधे कंबाड किया जाता है ताकि यह एक ब्रश की रेशों के समान हो।
    • व्यापारियों के लिए बाल कटवाने: यह एक सामान्य शब्द है जो कि एक कार्यालय (पर्यावरण) के लिए उपयुक्त कम (लेकिन बहुत अधिक नहीं) और रूढ़िवादी केश को दर्शाता है। बालों का छोटा और पतला किनारों पर और लंबे समय तक ताज पर है ताकि आप एक लकीर बना सकें।
    • सीसर शैली काट: इस कटौती में, पीठ और किनारों को पतला बना दिया जाता है और मुकुट पर बाल परतों में 2.5 से 5 सेमी (1 से 2 इंच) की लंबाई तक काटा जाता है। फिर, बाल के इस हिस्से को आगे बढ़ने के लिए आगे बढ़ना है ताकि बैंग्स की धारणा हो।
    • सैन्य कटौती: पीठ, पक्ष और मुकुट पर एक पतला पैटर्न के साथ यह बहुत छोटा है
    • कट शैली फीका (फीका): यह एक बेहद पतली कटौती है, जहां बालों के किनारों पर और पीछे की ओर सिर के बहुत करीब काट दिया जाता है और ऊपर की तरफ खिसकना होता है ताकि यह ताज में अधिक हो।
    • कट शैली फ्लैट टॉप (शीर्ष पर सपाट): इस कटौती में, पीछे और पक्ष बहुत पतले होते हैं और मुकुट पर बाल कट जाता है ताकि यह खड़ा हो।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक लड़का चरण 13
    2
    पुरुषों के लिए स्टाइलिंग उत्पादों का उपयोग करें इस प्रकार के कई उत्पाद हैं जो आपके पुरुष केश के रखरखाव के लिए उपयोगी होंगे। उनमें से प्रत्येक एक विशिष्ट पहलू को प्राप्त करने में कार्य करता है।
  • मरहम: छोटे बाल शैलियों में बनावट बनाने के लिए इस्तेमाल किया।
  • वैक्स: इसका उपयोग चमक देने के लिए किया जाता है।
  • कीचड़: लंबी केशविन्यास में एक विहीन उपस्थिति बनाने के लिए प्रयोग किया जाता है।
  • क्रीम: फ्रिज को नियंत्रण में रखने के लिए इस्तेमाल किया जाता है
  • जेल: "गीले" नज़रिया बनाने या बालों को बेहतर पकड़ देने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।
  • लाह: यह प्रयोग किया जाता है ताकि बालों का अधिक मात्रा और नियंत्रण हो।
  • छवि की तरह पोशाक जैसे एक लड़का कदम 14
    3
    गर्दन और साइडबर्न पर बालों को काटें। यदि आपकी केश विन्यास कम है, तो आपको नीप और बालों के झुंड के बालों के बारे में और अधिक जागरूक होना चाहिए, चूंकि पुरुषों में इन क्षेत्रों को छिपाने के लिए ज्यादा बाल नहीं हैं क्योंकि ज्यादातर महिलाओं ने ऐसा किया है। आप आकार के बारे में अपने नाई से बात कर सकते हैं और कटौती कर सकते हैं आप कोलेबर्न और गर्दन पर बाल देना चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अंत में, एक आदमी की तरह पोशाक करने का कोई तरीका सही नहीं है, क्योंकि उनमें से प्रत्येक के पास एक अलग पृष्ठभूमि, व्यक्तित्व और कद है। इसलिए, जिस तरह से आप चाहते हैं, अपने व्यक्तित्व को व्यक्त करें और आप और अधिक आरामदायक कैसे महसूस करते हैं।
    • पुरुष संगठनों को ढूंढने के लिए जो आपके सबसे अच्छे हैं, यह थोड़ा परीक्षण और त्रुटि का उपयोग करने के लिए आवश्यक हो सकता है परिवर्तनों को स्वीकार करें और विकास के लिए इस अवसर से जानें।
    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com