ekterya.com

कैसे एक अल्फा लड़की की तरह पोशाक करने के लिए

क्या आपके पास समूह और अल्फा रवैया है, लेकिन आपको एक तरह की पोशाक में समस्या है? याद रखें कि आप एक सच्चे अल्फा नहीं होंगे जब तक आप कम से कम 8 नहीं हो और आप बिल्कुल शानदार लगते हैं!

चरणों

एक अल्फा चरण 1 पोशाक की तरह छवि
1

Video: HOW DOES ISLAM SEE BLACK MAGIC, EVIL EYE, FORTUNE-TELLING, JINN? / Mufti Menk

बाल अपने सभी पोशाक के साथ या बढ़ा सकते हैं। तो सुनिश्चित करें कि यह अच्छा लग रहा है। फ्रिजी या जगह के बाल से बचें और निश्चित रूप से तेल बालों का ख्याल रखना एक अच्छा इलाज खरीदें एंटी-फ्रिज या मोरोक्नोइल उत्पादों को नियंत्रित करने के लिए, इसे नरम करना और इसे एक आश्चर्यजनक चमक देना।
  • इसे शैम्पू के साथ धो लें और हर दिन कंडीशनर का उपयोग करें, या कम से कम एक बार एक दिन में। एक अच्छा शैम्पू का प्रयोग करें, जैसे बम्बल, रेडकेन, गर्नियर फर्टिस, हर्बल एसेसिस या किसी अन्य अच्छी गुणवत्ता का जो आपके क्षेत्र में बिक्री के लिए उपलब्ध है। एक कंडीशनर का प्रयोग करें जो आपके शैम्पू को पूरक करता है - यदि आपके पास कम समय है, तो आप 2 में 1 शैम्पू का उपयोग कर सकते हैं, अर्थात, एक शैम्पू युक्त कंडीशनर
  • शैली के साथ कंघी! सुनिश्चित करें कि आपके बाल हमेशा एक आराध्य शैली है एक पंक्ति में दो दिन से अधिक के लिए एक ही केश विन्यास का उपयोग न करें। फ्रांसीसी ब्रैड्स, धावक, सिर के बैंड, धनुष या कर्ल का उपयोग करें। जैसा कि फ्रेंच कहते हैं,
विंग प्यारा!
  • उपकरण! आपके पास एक सीधे लोहे, एक कर्लिंग लोहा और एक हेयर ड्रायर है - आप एक ही डिवाइस भी प्राप्त कर सकते हैं जो तीनों चीजें करता है इससे आपको अद्भुत केशविन्यास और शैलियों का निर्माण करने में मदद मिलेगी, लेकिन हर दिन इन औजारों का उपयोग न करें, बहुत अधिक गर्मी आपके बालों को क्षति या सूख सकती है। रंजक के साथ ऐसा ही होता है!
  • बालों के लिए सुंदर सामान अनिवार्य हैं! हेडबैंड्स, ब्रोकेस, बाकल्स, ब्रेसेन्डर्स और मोती, सभी सामान हैं जो बिल्कुल आराध्य दिखेंगे। हालांकि, सुनिश्चित करें कि वे आपके संगठन के साथ मेल खाएं उपसाधन के साथ अतिरंजना मत करो!
  • एक अल्फा चरण 2 पोशाक की तरह छवि
    2

    Video: आ गया DJ Mix Mata Ji ganaga !! ममाता जी भैरव बुलावे !! New Rajsthani Bhajan

    ब्लाउज, शर्ट, टॉप और ओह प्रिय..! सबसे ऊपर आपको आश्चर्यजनक लग सकता है या नहीं वे आपके संगठन के सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक हैं। ऊपरी वस्त्र आप का प्रतिनिधित्व करता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप हमेशा सही चुनते हैं! यदि आप एक ठंड और बर्फीली इलाके में रहते हैं, तो आप एक परिधान का उपयोग दूसरे पर कर सकते हैं। यदि आप एक सनी स्थान पर रहते हैं, तो वी-नेकलाइन को प्लेड जैकेट के साथ देखें। आराध्य! वी-गर्दन flirty और सरल हैं, आप उन्हें सादे या मुद्रित सामग्री में प्राप्त कर सकते हैं। आप शायद नीचे एक शर्ट पहनना चाहते हैं, क्योंकि नेकोलाइन बहुत खोला जा सकता है। Abercrombie फिच और विक्टोरिया के सीक्रेट गुलाबी में कुछ बहुत ही स्टाइलिश वी-गर्दन टी-शर्ट हैं जो आपको देखने में मदद करेंगे कि आप अपनी उम्र दो बार कर रहे हैं। निर्बाध टी-शर्ट और कैमिसोल काम करने या पजामा पहनने के लिए अच्छे विकल्प हैं I परंपरागत टी-शर्ट ठीक हैं, लेकिन वे ढीले या भारी नहीं हो सकते लंबी बाजू वाली शर्ट भी एक अच्छा विकल्प है। कढ़ाई या मोती के साथ अपनी उपस्थिति को उजागर करने के लिए टॉप का उपयोग करने का प्रयास करें।
  • एक अल्फा चरण 3 पोशाक की तरह छवि
    3
    स्कर्ट और पैंट (जाहिर है!)। आपकी पैंट, स्कर्ट और शॉर्ट्स को आपके ब्लाउज, टॉप या शर्ट से मेल खाना चाहिए। इन मामलों में, सब कुछ मौसम पर निर्भर करता है। शॉर्ट्स खेल के लिए और धूप के दिनों के लिए हैं स्कूल जाने के लिए बास्केटबॉल या सॉकर शॉर्ट्स पहनें, उन्हें केवल घर के कपड़े के रूप में या स्पोर्ट्स गेम्स के लिए उपयोग करें। बहुत कम शॉर्ट्स गर्मियों में गर्मियों में, अच्छे लगते हैं, समुद्र तट और सप्ताहांत - और आप उन्हें स्कूल जाने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं! लेकिन इन्हें इस्तेमाल करने के लिए आपके पास सही पैरों होंगे! आपके पैरों में एक अच्छी मांसपेशियों की टोन होनी चाहिए और मजबूत हो और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्हें अच्छी तरह से मुंह बनाना होगा या आप बहुत खराब दिखेंगे। जीन्स (जींस) महान हैं, लेकिन उन कटौती की तलाश करें जो आपके आंकड़े को उजागर करती हैं। स्कर्ट, कपड़े और मिनिस भी महान हैं सुनिश्चित करें कि वे ग्लैमरस दिखते हैं!
  • एक अल्फा चरण 4 पोशाक की तरह छवि
    4
    हमेशा दो सप्ताह के नियम का पालन करें आखिरी बार जब आप इसे इस्तेमाल किए जाने के दो हफ्तों के दौरान वही परिधान दोहराएं, खासकर यदि यह शीर्ष पर है इसके अलावा, एक महीने का नियम भी निम्नानुसार है।
  • एक अल्फा चरण 5 पोशाक की तरह छवि
    5
    आख़िरी बार जब आप इसे डालते हैं तब तक एक महीने तक उसी पोशाक को दोहराना न करें। लेकिन आप व्यक्तिगत वस्तुओं को दोहरा सकते हैं, जब तक आप दो सप्ताह के नियम का पालन करते हैं।
  • एक अल्फा चरण 6 पोशाक की तरह छवि
    6
    यदि आप पहले से ही अपने सभी संगठन को चुना है, तो आपको सामान की आवश्यकता होगी। पोशाक के साथ पूरा किया जाना चाहिए: गहने, बैग, बेल्ट और स्कार्फ, या स्कार्फ और दस्ताने अगर यह बहुत ठंडा है। यदि आपने कानों में छेद किया है, तो हीरे की झुमके या दिल के आकार का गुलाबी पत्थरों का उपयोग करने का प्रयास करें, आप छोटे हाथियों के साथ फैशनेबल मोतियों के साथ भी प्रयोग कर सकते हैं। अपने संगठन के लिए थोड़ा सा जीवन जोड़ें!
  • एक अल्फा चरण 7 पोशाक की तरह चित्र



    7
    तुम्हारे साथ हर जगह ले जाने के लिए एक बैग लो। इसमें शामिल होना चाहिए: मोबाइल फोन, छोटे दर्पण, मिनी ब्रश, बाल और होंठ चमक के लिए कुछ अतिरिक्त आइटम मिंट च्यूइंग गम अनिवार्य है क्योंकि यह आपकी सांस गंध को अच्छी बनाता है! हमेशा बैग में होंठ का कम से कम दो जायके रखें। एक अच्छी ब्रांड के लिए होंठ चमक का संग्रह खरीदें, ताकि कई प्रकार और जायके के साथ प्रयोग किया जा सके।
  • एक अल्फा चरण 8 पोशाक की तरह छवि
    8
    जूते अपने संगठन से मिलना चाहिए जूते आपके संगठन को पूरा करते हैं और आपके पास निम्न में से प्रत्येक के कम से कम एक जोड़ी होगी: यूजीजी बूट, सैंडल, फ्लिप फ्लॉप, जूते की सवारी, एड़ी के बिना जूते और हर दिन जूते की एक जोड़ी। हर दिन अपने जूते हमेशा नहीं पहनें, लेकिन लगभग हर समय उनका उपयोग करें हर दिन आपका जूते टेनिस नहीं होना चाहिए, जब तक कि आप कुछ स्पोर्टी चलाने या काम न करें।
  • एक अल्फा चरण 9 पोशाक की तरह छवि
    9
    सफलता के लिए पोशाक कब पता लगाएं बेशक, आपको हर दिन सफल होना चाहिए, लेकिन कभी-कभी आपको इस पर कड़ी मेहनत करनी चाहिए। सोमवार और शुक्रवार ऐसे दिनों होते हैं, जिनके लिए आपको अपने सर्वश्रेष्ठ संगठनों को आरक्षित करना चाहिए। हालांकि, हर दिन आराध्य चीजों का उपयोग करना याद रखें
  • एक अल्फा चरण 10 पोशाक की तरह छवि
    10
    सुनिश्चित करें कि आप प्रतिबिंबित नहीं करते कि आप कठिन प्रयास कर रहे हैं आपका संगठन कुछ सरल दिखना चाहिए या कोई भी आप को ईर्ष्या नहीं करेगा। आपको प्रयास किए बिना सुंदरता दिखाने की आवश्यकता है।
  • एक अल्फा चरण 11 की तरह पोशाक का चित्र
    11
    सभी नवीनतम रुझानों को पूरा करें उन्हें हमेशा प्रयास करने के लिए सबसे पहले रहें। किशोरों के लिए फैशन पत्रिकाओं की सदस्यता लें
  • एक अल्फा चरण 12 पोशाक की तरह छवि
    12
    आपकी पोशाक का एक केंद्रीय वस्त्र होना चाहिए जो ध्यान खींचता है ताकि सब कुछ इसे पूरक करे। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास वास्तव में हड़ताली शीर्ष है, तो ट्राउजर या स्कर्ट, जूते और साधारण सामान पहनें
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अल्फा लुक हासिल करना चाहते हैं, तो दो चीजें हैं जो आपको निश्चित रूप से ज़रूरत हैं: एक बीटा और अच्छे आत्मसम्मान। आपको अंतहीन बकवास स्वीकार करने की ज़रूरत नहीं है जो कुछ लोग आपको बताते हैं। खड़े हों और अपने आप के प्रति वफादार रहें!
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने संगठन में एक साधारण वस्तु है या दूसरों को लगता है कि आप बहुत कठिन प्रयास कर रहे हैं और आपको परेशान करना शुरू कर सकते हैं।
    • कोशिश करो और कभी हार न दें
    • अपनी खुद की शैली का आविष्कार करने की कोशिश मत करो। फैशन पत्रिकाओं में खुद को प्रेरित करें, ऐसे में कुछ ऐसे हैं जो शानदार शैली रखते हैं।

    चेतावनी

    • wannabes (मैं चाहता हूँ और मैं नहीं कर सकता) आप की प्रतिलिपि करने का प्रयास करेंगे सुनिश्चित करें कि आप अपनी उपस्थिति को बदल दें!
    • इन परिवर्तनों को रातोंरात हासिल नहीं किया जाता है! दृढ़ रहना!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com