ekterya.com

कैसे एक सुरुचिपूर्ण geek (पुरुषों) की तरह पोशाक

क्या आप एक ठाठ geek तरह पोशाक के लिए एक निश्चित गाइड चाहते हैं? फिर आगे नहीं देखो! यह मार्गदर्शिका इस बारे में समझाएगी कि कैसे देखो। "सुरुचिपूर्ण गीक" का नजारा एक रेट्रो शैली है जो अद्वितीय लगता है, साथ ही मशहूर हस्तियों के साथ बहुत लोकप्रिय है। यह मार्गदर्शिका आपको बताएंगे कि कैसे अपने कपड़े पहने, मैच और चयन करें।

चरणों

चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 1
1
उपयुक्त शर्ट पहनें किसी भी रंग, अधिमानतः एक है जो गीक या बेवकूफ संस्कृति, जैसे कॉमिक पात्रों, गणितीय विज्ञान के प्रतीक और चुटकुले या कंप्यूटर्स, विज्ञान गल्प और कार्टून के संदर्भों के अनुरूप मुद्रित करता है - फिल्में, टेलीविज़न श्रृंखला, गेम्स, एनीमे , मंगा या वीडियो गेम सभी अवसरों के लिए साधारण टी-शर्ट अच्छा है एक जीवंत रंग की कोशिश करें, जैसे बैंगनी, लंबे बाजू की धारीदार शर्ट या सफेद शर्ट पर, अगर आप उन्हें ड्रेस शर्ट के नीचे पहनना पसंद करते हैं।
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 2
    2
    मोटी फ्रेम के साथ स्टाइलिश चश्मा प्राप्त करें.. उस के रूप में सरल! बड़े चश्मे बेहतर होंगे, लेकिन उन्हें फिट होना चाहिए!
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 3
    3
    लम्बी आस्तीन और कंबीज़ेज़ शर्ट सभी अवसरों पर अच्छे हैं, अगर शॉर्ट-स्लीवेट शर्ट के नीचे पहना जाता है वे रंगों की एक महान विविधता हो सकती है एक धारीदार पैटर्न पहनना एक अच्छा विकल्प है। रंग के बारे में ज्यादा सोचने की कोशिश न करें जो शर्ट के साथ समन्वय करता है, क्योंकि इस नज़रिए का लक्ष्य यह है कि कपड़े से मेल नहीं खाता।
  • पोलो शर्ट एक लंबे बाजू की शर्ट पर या एक कार्डिगन के नीचे होना चाहिए। एक बार फिर, उन्हें फ्रिंज मॉडल बनाएं यह जरूरी है कि ऊपरी भाग अच्छी तरह से फिट हो, इसलिए आधुनिक वार्डरोब्स में अधिक विकल्पों की तलाश करें। एक बैगी पोलो एक geek होगा, लेकिन एक सुरुचिपूर्ण geek, जरूरी नहीं।
  • टी-शर्ट बटन के साथ यह एक कार्डिगन के तहत एक कॉलर के साथ कुछ बेसबॉल शर्ट प्राप्त करने योग्य है, क्योंकि यह विभिन्न प्रकार और फैशन को जोड़ता है अन्यथा, धारीदार वी-गर्दन के शर्ट को खरीदने के लिए, एक चापलूसी और आधुनिक देखो।
    चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 3 बुलेट 2
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 4
    4
    लंबी आस्तीन शर्ट जोड़ें लंबी बांह की शर्ट के लिए, कई हड़ताली रंग (लाल, पीले, फ़िरोज़ा आदि) प्राप्त करें। आप कुछ असामान्य प्रिंट या पट्टियाँ भी प्राप्त कर सकते हैं। पुरानी और दूसरे हाथ की दुकानों पर एक नज़र डालें। लघु आस्तीन शर्ट अधिक रचनात्मक हो सकता है दृष्टि में कई मॉडल हैं, एक भयानक और ठाठ देखो के लिए सबसे स्पष्ट है जो विकल्प की जांच करें। कश्मीरी या दोहराया छवि डिजाइनों के लिए देखो। वे एक अच्छा विकल्प हैं, क्योंकि वे हल्के होते हैं और सभी प्रकार के कपड़ों के साथ अच्छी तरह से काम करते हैं (geek की लालित्य की कुंजी)। इसे तुरंत इस शैली के संकेत के रूप में पहचाना जाता है।
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 5
    5
    हुड वाले स्वेटर चिकनी और आकस्मिक geek के लिए एक बुनियादी तत्व होना चाहिए। कोई भी रंग अच्छा है, ज्यामितीय पैटर्न और पट्टियों के लिए ऑप्ट, विविधता अच्छा है यदि आप शर्ट पर कपड़े पहनते हैं, तो यह एक बैक-टू-बेसिक्स विकल्प है, अगर यह ठंड है हालांकि, एक शर्ट के ऊपर जर्सी और कार्डिगन का बेहतर उपयोग करें। ठंडा मौसम के लिए, उतरने वाले टन के साथ कुछ ऊन स्वेटर और स्वेटर होने के लायक है।
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 6
    6
    जर्सी इस शैली के लिए एक विशिष्ट पसंद हैं। उनमें से एक अच्छी संख्या प्राप्त करें, इसलिए आपके पास कई विकल्प हैं जो मैच होते हैं। प्लेड शर्ट पर वी-गर्दन स्वेटर पहनें, और लघु बाजू और नमूनों वाले शर्ट के लिए निहित करें। अजीब (एक संतुलित हीरा पैटर्न के साथ ज्यामितीय पैटर्न) और धारियां निहित के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं। सफ़ेद शर्ट छोटी मात्रा में इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन धारीदार पैटर्न काले, लाल, नीले और हरे रंग के रंगों आदि में उत्कृष्ट पसंद हैं। अर्गेले स्वेटर को रंगीन पतला पैंट के साथ जोड़ा जा सकता है और आपको एक क्लासिक गीक शैली दी जा सकती है मूल रूप से, इस प्रकार के किसी भी प्रकार के स्वेटर आवश्यक हैं, इसलिए कई मिलें
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 7
    7
    कार्डिगन एक आधुनिक विकल्प हैं वे अब कई महिलाओं से बुरी समीक्षा नहीं प्राप्त करते हैं, वे एक सुरुचिपूर्ण geek के लिए आदर्श हैं! याद रखें, देखो एक "अध्ययनशील" लड़का शैली की खोज करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, लेकिन प्यारा और avant-garde फैशन के अनुसार। सबसे अच्छा विकल्प कार्डिगन का उपयोग करना है जो फिट, सरल और सरल है विविध रंग प्राप्त करें जब आप कपड़ों की कई परतें पहनते हैं तो वे बहुत अच्छे होते हैं, लेकिन सरल और बोल्ड शर्ट, बेसबॉल शर्ट और शर्ट के साथ मिलान करना सर्वोत्तम है।
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 8



    8
    काउबॉय वे सबसे शैलियों के लिए एक प्रधान हैं, और geek-chic कोई अपवाद नहीं है। गीक-ठाठ शैली का उपयोग करते समय, पतली जीन्स और तंग जींस सबसे अच्छा विकल्प हैं एक पतली सिल्हूट होने पर देखने का मुख्य आधार है। तंग जींस के लिए, ये भूरे रंग और भूरे रंग के टन से लेकर मूल रंग, नीले और काले रंग के होते हैं। इसके अलावा, लाल पतला पैंट एक केंद्रीय विकल्प हैं - वे बहुत पतले हो सकते हैं और खिंचाव कर सकते हैं। लम्बे उपयोगकर्ताओं को पतले सिगरेट रखना चाहिए तंग काली जीन्स किसी को भी पसंद करेंगे जो अधिक वजन नहीं (यदि हां, तो सिगरेट से बचें) पर आप पैंट को कमर तक समायोजित कर सकते हैं, जो बहुत अच्छे दिखेंगे। काले रंग के अलावा, अन्य रंगों का चयन करें, जैसे चमकीले नीले, लाल, बैंगनी, आदि। रेट्रो स्टोर (ऑनलाइन और शारीरिक रूप से) पर एक नज़र डालें, जिसमें कई वैकल्पिक विकल्प हैं जैसे बैंगनी, बरगंडी और फ़िरोज़ा असामान्य रंग की जीन्स इस देखो के लिए उपयुक्त हैं।
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 9
    9
    नीचे के लिए और विकल्प यदि आप एक और अधिक geeky look चाहते हैं, तो जीन्स के बजाय अन्य विकल्प उपलब्ध हैं। कॉरडरॉय पैंट एक लंबे समय के लिए एक nerdy स्टीरियोटाइप किया गया है और आपके देखो में शामिल किया जाना चाहिए। हरी, जैतून, खाकी, ग्रे में उन्हें खरीदें, लेकिन सड़क के फैशन स्टोरों को पतला और तंग पैंट बेचने पर एक नज़र डालें। ब्राउन या गहरे रंगों में बर्गंडी और इंडिगो जैसे "चाइन्स" और आकस्मिक पैंट देखें। आकस्मिक पैंट के अतिरिक्त, आपको पेटी या स्कॉटिश डिजाइनों को एक गीक पैंट विकल्प पर विचार करना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 10
    10
    कन्वर्ज़ जूते महत्वपूर्ण विकल्प हैं कई रंग विकल्प हैं जो आरामदायक और सुरुचिपूर्ण कपड़ों के साथ जाते हैं। अधिक सुरुचिपूर्ण विकल्प के लिए, मोटे भूरे रंग के जूते का चयन करें। दूसरी तरफ, वैन जूते एक महान ब्रांड जूते हैं जो इस्तेमाल किया जा सकता है स्लाइडिंग जूतों के वर्ग पैटर्न हैं और एक शानदार विकल्प हैं, क्योंकि वे कई संयोजनों में आते हैं। उनके अलावा, अन्य विकल्प स्केट और खेल के जूते हैं आकस्मिक पैंट और टी-शर्ट के साथ आधुनिक भूरे रंग के स्नीकर्स पहने हुए एक शानदार नज़र बनाएँ।
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 11
    11
    इस प्रकार के साथ जाने वाली कई किस्में हैं चमड़े की जैकेट, साथ ही सामान्य जैकेट, साथ ही ऊनी हुड और विस्तृत हुड, नायलॉन जैकेट, रेनकोट और रेनकोट के साथ जैकेट देखें। आप किसी भी रंग को चुन सकते हैं जिसे आप चाहते हैं, लेकिन अपनी शर्ट से मिलान करने का प्रयास करें। एक अच्छा विकल्प एक ज़िप के साथ ट्रैक जैकेट पहनना है वे पतले हैं और विभिन्न रंगों में आते हैं, और एक हुड की कमी का अर्थ है कि वे शर्ट के साथ अच्छे दिख सकते हैं इसके अलावा, सैन्य शैली जैकेट सबसे अच्छा विकल्प हैं। वे बहुत अच्छे लगते हैं और शर्ट और हुडियों के साथ बहुत अच्छे लगते हैं। उन्हें अलग-अलग रंगों और विकल्पों (जैसे कि भूरा, रेत और बेर) बनाओ, इसलिए एक को चुनें जो आप पसंद करते हैं।
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 12
    12
    सामान आपके लिए रचनात्मक और मूल होने का अवसर है। चश्मा सबसे स्पष्ट सहायक हैं अगर आपको उनकी ज़रूरत नहीं है, तो आप एक लेंस प्राप्त कर सकते हैं जिसमें कोई बढ़ाई नहीं है। गोलाकार तार फ्रेम से बचें, बल्कि काले फ्रेम के लिए विकल्प चुनें, कछुआ तख्ते, मोटी सबसे आधुनिक विकल्प खोजें, और एक आकर्षक जोड़ी चुनें। बेल्ट के लिए, यह अच्छा है कि आप अधिक रूढ़िवादी विकल्पों के लिए काले और भूरे रंग के रंग लेते हैं, लेकिन कस्टम बक्से (सुपरहीरो के प्रतीक, वीडियो गेम के आइकन आदि) की तलाश करें। मोटी सफेद बेल्ट `पॉइंडेक्सटर` लुक के संयोजन के लिए अच्छे हैं I इसके अलावा, मुद्रित बेल्ट्स की तलाश करें, पकामेन, मारियो, राष्ट्रीय झंडे के साथ - ये किस्म लगभग अंतहीन हैं। एक घड़ी खरीदें! सभी geeks घड़ियों है क्योंकि समय उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है एक बैग खरीदने पर, कंधे का पट्टा (बैकपैक) के साथ मैसेंजर बैग के लिए विकल्प चुनें यह हरा या भूरा हो सकता है, या शायद एक उस पर छपी एक छवि के साथ। क्या आप कुछ और असामान्य चाहते हैं? एक चरित्र के आकार में बैकपैक प्राप्त करने का प्रयास करें Yoda की तरह एक बैकपैक के आकार की तुलना में अधिक ग़ैर और सुरुचिपूर्ण नहीं है
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 13
    13
    अंत में, कुछ गीक बैज जो एनीमे, मंगा, कार्टून, गणितीय समीकरण इत्यादि हैं। उन्हें अपने कार्डिगन और अपने बैग की पट्टियों में रखो।
  • चित्र शीर्षक गीक ठाठ (पुरुष) चरण 14
    14
    उसके मुकदमे के बिना एक गीक-ठाठ का क्या होगा? हल्का ब्लूज़ और ब्राउन में धारीदार सूट सबसे अच्छे हैं, खासकर कन्वेर्स स्नीकर्स के साथ (डॉक्टर के हैं)। संक्षेप में, भूरे रंग आपकी पसंद का रंग है रंगीन टाई के साथ एक तीन टुकड़ा भूरे रंग का सूट एक अच्छा विकल्प है, लेकिन जांच वाले स्पोर्ट्स जैकेट के साथ एक मौका भी ले सकते हैं। अपने जैकेट और शर्ट के बीच कपड़े की एक परत पहनें, जैसे निहित, स्वेटर, कार्डिगन और निहित। जूते के लिए, कन्ववर का उपयोग करें, लेकिन यदि एक निश्चित औपचारिकता की आवश्यकता है, मोटी जूते, लोफर्स और चेल्सी बूट पहनें।
  • युक्तियाँ

    • सामान्य उद्देश्य सुंदर और मिठाई दिखाना है, मर्दों को देखने के लिए नहीं, इसलिए यदि आप चाहते हैं, ऐसा मत करो। लड़कियों को मिठाई लड़कों से प्यार है, इसलिए विश्वास के साथ इस देखो का उपयोग करें, अपने व्यक्तिगत देखभाल की आदतों में सुधार, अपने शरीर को आकार में रखें, और हमेशा अच्छे दिखने की कोशिश करें। इस बात की चिंता करें कि आप कैसे दिखते हैं और इस शैली को कैसे ठीक करते हैं। यह रचनात्मक होने के बारे में है, बहुत बेवकूफ़ और गीक संस्कृति है, आप बहुत सारे विकल्प बना सकते हैं, मज़ेदार हो सकते हैं।
    • एक सभ्य बाल कटवाने प्राप्त करें एक बुरा कटौती आपके देखो बर्बाद कर देगा, यह स्मार्ट geek के अंतिम कदम है छोटे बाल बहुत अच्छी तरह से काम नहीं करते हैं, एक और आधुनिक इंडी विकल्प के लिए जाते हैं, जैसे एक तरफ बैंग्स। दाढ़ी, दाढ़ी और मूंछें एक सरल geek पक्ष पर जाते हैं (हालांकि, अंधेरे-चमड़ी लोगों को मूंछें बढ़ने और अर्ल की तरह कलश मेरा नाम अर्ल है - जब आप स्वेटर के साथ बनियान या शर्ट जोड़ते हैं तो आप बहुत खूबसूरत दिखेंगे)।
    • दिखने का उदाहरण:
    • मुद्रित टी-शर्ट, उज्ज्वल पैटर्न, विंडब्रेकर, भूरे रंग के पतले पैंट, ब्लैक कनवर्ज़, ग्रीन बैकपैक और ब्लैक रिमर्ड चश्मा के साथ पसीने वाला शर्ट।
    • गुलाबी कश्मीरी शर्ट, धारीदार ब्राउन बनियान, जैतून कॉरडरॉय पैंट, चेक पैटर्न, सफेद बेल्ट, योडा बैग के साथ वैन जूते।
    • धारीदार टी-शर्ट (बैंगनी और काली) वी गर्दन, काली कार्डिगन, तंग बैंगनी जीन्स, सुपरमैन बकसुआ, बैंगनी और काले वैन जूते के साथ बेल्ट, निनटेंडो मेसेंजर बैग।
    • धारीदार लंबी बांह की कमीज़, बैट्सज़ शर्ट, आरामदायक चेकर पैंट, भूरे रंग के चप्पल, भूरे रंग के दूत बैग।
    • प्लेड शर्ट (लघु आस्तीन), बरगंडी चाइन्स, लाल पोल्का डॉट टाई, लाल वी-गर्दन स्वेटर, भूरे रंग के चमड़े के जूतों और भूरा बेल्ट।
    • Geek- ठाठ देखो प्राप्त करने के लिए तीन महत्वपूर्ण चीजें हैं कपड़े की परतें, एक पतली सिल्हूट और सामान। परतों के लिए, तीसरे विकल्प (आमतौर पर कुछ प्रकार की जैकेट) के साथ कम से कम दो का उपयोग करें एक पतली सिल्हूट पाने के लिए, आपको बैगी पैंट से बचना होगा। तंग पतली जीन्स और संकीर्ण पैर के लिए जीन्स का उपयोग करें। और सामान के लिए, बक्से, बैज, मैसेंजर बैग, संकीर्ण और असामान्य संबंधों का उपयोग करें, जो कि एक गेल-बेवकूफ विषय है

    चेतावनी

    • इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दूसरों को क्या लगता है। वे आपको ये देखने के लिए अपमान कर सकते हैं, लेकिन अगर आपको भरोसा है, तो आपको समस्याएं नहीं होगी।
    • एक खूबसूरत सूट पहनते समय हास्यास्पद दिखने के जाल में मत आना। अपने कपड़े अच्छी तरह से फिट करें, शैली के लिए देखो, यहां तक ​​कि गीक शैली के साथ, और थोड़ा-कुछ गैर-मानक मिश्रण करें
    • क्योंकि यह फैशन किशोरों और कॉलेज के छात्रों से संबंधित है, यदि आप तीस से अधिक वर्ष के हैं तो गीके फैशन की सिफारिश नहीं की जाती है, जब तक कि आप युवा न हों। अन्यथा, आप द सिम्पसंस या अपरिपक्व वयस्क के "कॉमिक्स के विषय" के रूप में अपने आप को देखने के जोखिम को चलाते हैं। यहां तक ​​कि डेविड टेंनेंट ने उस उम्र को पार कर लिया जब वह इस नज़र से अधिक आकर्षक लग रहा था।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com