ekterya.com

कैसे एक कठिन आदमी की तरह पोशाक करने के लिए

किसी भी लड़के पर किसी न किसी फैशन पर उत्कृष्ट लग रहा है। व्यावहारिक, उपयोगिता-केंद्रित फ़ैक्स, जैसे फलालैन, कैनवास और चमड़े, अपनी अलमारी को एक मिट्टी का अनुभव देते हैं, जबकि सही केश और सही सामान आपकी शैली को अगले स्तर तक ले जाने में मदद करते हैं। कुछ जीन्स, कुछ शर्ट और कुछ नए सामान खरीदें, और अपनी खुद की असभ्य फ़ैशन बनाने के लिए उन्हें डाल दें।

सामग्री

चरणों

भाग 1

कपड़ों के सही सामान चुनें
इमेज शीर्षक से पोशाक ऊबड़ (पुरुष) चरण 1
1



कुछ पैंट खरीदें उत्कृष्ट अशिष्ट पोशाक सही पैंट के साथ शुरू होता है। जीन्स, खाकी पैंट और सीधे कट कैनवास पैंट खरीदें और आकर्षक कपड़े या चमकदार रंगों से बचें। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप आराम से फिट हैं, सुनिश्चित करने के लिए आप अपनी पैंट पर प्रयास करें किसी न किसी शैली उपयोगिता के बारे में हैं, इसलिए पैंट बहुत तंग या बहुत ढीले नहीं होने चाहिए - सही आकार या कटौती वाले लोगों की तलाश करें
  • कुछ डेनिम जीन्स खरीदें असभ्य दिखावे के लिए यह मौलिक है एक काले या मध्यम धोने के जीन्स खरीदें और सुनिश्चित करें कि वे फिट हैं। कुछ अंक या एक "विंटेज" कटौती की तलाश करें क्योंकि आमतौर पर एंकल और क्रॉच में थोड़ी अधिक अतिरिक्त जगह होती है।
  • खाकी पैंट के लिए देखो कुछ अच्छे लोगों को खरीदें वे कई रंगों में आते हैं और इन में से कई बीहड़ शैलियों का पूरक हैं। जो भूरे या अच्छे आकार में भूरे रंग के होते हैं, लेकिन उज्ज्वल रंगों से बचें। इसके अलावा, ललाट सिलवटों से बचें, क्योंकि वे आपको एक कार्यालय कार्यकर्ता की तरह दिखेंगे और एक सटे व्यक्ति की तरह कम दिखेंगे।
  • कैनवास पैंट पर विचार करें ये किसी न किसी प्रकार के शैलियों के साथ अच्छे लगते हैं याद रखें कि यह शैली एक कार्यशील व्यक्ति की उपयोगिता और सौंदर्यशास्त्र के बारे में है। ऐसा करने के लिए, काम करने वाले पैंट आपको यह देखने में मदद करेंगे कि आप कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार हैं। खाकी, नौसेना नीले या हरे रंग में आरामदायक काम पैंट की तलाश करें
  • छेद के साथ जींस खरीदें असहज वस्त्र अक्सर "प्रयोग" लगते हैं, इसलिए कुछ जीन्स छेदों के साथ खरीदें। आप अपने सभी कपड़े छेद नहीं करना चाहते हैं, लेकिन आपके संगठनों में कुछ डालकर आपकी अलमारी को किसी न किसी तरह देख सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप बड़े आकार के देखने के लिए विकल्प नहीं लेंगे - कुछ छेदों के साथ कुछ जीन्स खरीद लें।
  • इमेज शीर्षक से पोशाक ऊबड़ (पुरुष) चरण 2

    Video: Rodzinka Barbie
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com