ekterya.com

एक सुरुचिपूर्ण लड़की की तरह पोशाक कैसे करें

चाहे आप एक ड्रेस, ऊँची एड़ी और बहुत सारे श्रृंगार पहनते हैं या बाहर जाकर एक आकस्मिक शैली के लिए चुनते हैं जीन्स, सुंदर सैंडल और एक आरामदायक शर्ट, एक खूबसूरत लड़की की तरह ड्रेसिंग की कुंजी ताजा और आत्मविश्वास देखने के लिए है अपने बालों की व्यवस्था करके, विभिन्न श्रृंगार शैलियों की कोशिश करके और अपने विशिष्ट सार की तलाश करके सुंदर तरीके से तैयार करने के लिए तैयार हो जाओ। एक फैशनेबल संगठन चुनें, जो आपके व्यक्तित्व को उजागर करता है और आपको अपना सर्वश्रेष्ठ दिखाता है। फिर, मिलान करने वाले जूते और मज़ेदार सामान जैसे गहने या स्कार्फ पहनकर शैली को पूरा करें।

चरणों

भाग 1

तैयार हो जाओ
एक लड़की के कदम की तरह पोशाक ऊपर शीर्षक चित्र 1
1
अपनी त्वचा तैयार करें. अगर आप अपनी त्वचा को साफ और ताजा दिखने के लिए समय लेते हैं, तो आप अपने कपड़े के साथ बेहतर और अधिक सुंदर महसूस करेंगे। सुबह की पहली बात आपको करना चाहिए कि अपने चेहरे के शुद्ध चेहरे के साथ अपना चेहरा धो लें ताकि आपकी त्वचा के अनुसार, चाहे वह तेल या सूखी हो। हफ्ते में कई बार, एक गहरी सफाई दिनचर्या करें ताकि आपकी त्वचा को एक स्वस्थ चमक प्राप्त हो, जो एक खूबसूरत लड़की की तरह दिखना जरूरी है। आपको निम्न कार्य करना चाहिए:
  • आपकी त्वचा निकालना अपने चेहरे के लिए एक सौम्य exfoliating cleanser का प्रयोग करें आप अपने बाहों और पैरों पर शरीर का झाग भी इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • श्रृंगार पर डालने से पहले आपकी त्वचा को एक प्राकृतिक चमक देने के लिए चेहरे का मुखौटा का उपयोग करें। चेहरे का मास्क त्वचा से तेल निकालते हैं और छिद्रों को बंद कर देते हैं।
  • आपकी त्वचा moisturize अपनी त्वचा नरम रखने के लिए चेहरे और शरीर क्रीम के लिए एक मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें।
  • एक लड़की के चरण 2 की तरह ड्रेस अप छवि
    2
    फैसला लें कि क्या आप अपने शरीर से बालों को दाढ़ी या निकालना चाहते हैं कोई नियम नहीं कहता है कि लड़कियों को शरीर के बाल दाढ़ी चाहिए कुछ लड़कियां करते हैं और दूसरों को नहीं करते हैं वैसे भी आप सुरुचिपूर्ण पोशाक कर सकते हैं बालों को हटाने से पैर, बगल और शरीर के अन्य हिस्सों में एक नरम उपस्थिति होती है, लेकिन इसमें समय लगता है और यह प्रक्रिया हमेशा आरामदायक नहीं होती है ये कुछ चीजें हैं जो आपको ध्यान में रखनी चाहिए:
  • कई लड़कियां पैर लच्छेदार हैं, बाघों और एक शेवर के साथ अन्य क्षेत्रों यदि आप इसे सप्ताह में कई बार करते हैं, तो उन्हें समय-समय पर करने के बजाय उन्हें बेहोशी रखने में आसान हो जाता है, जिससे बाल पूरी तरह से बढ़ने की अनुमति देता है।
  • आप चिमटी के साथ चेहरे पर बालों को बाल निकालना कर सकते हैं या अन्यथा, आप इसे ब्लीच कर सकते हैं, इसलिए यह इतना गहरा नहीं दिखता है।
  • शेविंग के अलावा अन्य विकल्प हैं, जैसे वैक्सिंग या इलेक्ट्रोलिसिस।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस अप की तरह एक गर्ल चरण 3
    3
    अपने आप को बनाओ हालांकि कई लड़कियों को एक प्राकृतिक शैली पसंद है, मेकअप के बिना, इसके साथ प्रयोग एक लड़की के रूप में ड्रेसिंग का एक मजेदार हिस्सा हो सकता है। अपनी आंखों को उजागर करने के लिए उपलब्ध रंग पैलेट से सही रंग चुनें, अपने गालियां उजागर करें और अपने होठों को अभिव्यक्ति जोड़ें। चाहे आप क्या पहनते हैं, अगर आप मेकअप पर डालते हैं, तो आप तुरन्त सुरुचिपूर्ण दिखेंगे।
  • एक श्रृंगार आधार का उपयोग करके प्रारंभ करें जो आपकी त्वचा टोन से मेल खाता है आप इसका इस्तेमाल खामियों को छिपाने के लिए कर सकते हैं और अपनी त्वचा को नरम बना सकते हैं।
  • आँखें, मस्करा और छाया का उपयोग करके अपनी आँखें हाइलाइट करें यदि आपकी आंखों का रंग बिजली नीली या चॉकलेट भूरे रंग है, तो सही रंग के रंग के साथ अपने रंग को हाइलाइट करने का प्रयास करें। यदि आपके पास नीली आंखें हैं, तो आंख की रेखा पर नीली और नीले रंग की नीली रंग के साथ एक हल्की छाया लगाएं। यदि आपके पास भूरी आँखें हैं, तो गर्म और धुएँ के रंग के रंगों की कोशिश करें
  • अपनी गाल और होंठ को लाल और एक लिपस्टिक के साथ उजागर करें जो टकराता नहीं है।
  • एक सूक्ष्म और प्राकृतिक शैली प्राप्त करने के लिए, आंख को पकड़ने वाले मेकअप का प्रयोग न करें या आइलाइनर का उपयोग करें। एक खूबसूरत टोन की त्वचा-रंग की लिपस्टिक का उपयोग करें
  • यदि आपकी त्वचा थोड़ी अपारदर्शी दिखती है, तो आपकी आंखों के नीचे हाइलाइटर लागू करें ताकि आपकी त्वचा में कम मैट उपस्थित हो।
  • यदि आप नहीं जानते कि कैसे अप करें, डिपार्टमेंट स्टोर के श्रृंगार स्टाल पर जाएं और उसे या मेकअप कलाकार आपको दिखाए कि यह कैसे करना है। वह आपकी त्वचा की टोन और रंग के बारे में आपके साथ बात करेगा इसके अलावा, यह आपको दिन और रात, चरम शैली और यहां तक ​​कि "मेकअप" शैलियों के लिए मुफ्त में शैलियों को प्राप्त करने के लिए सिखाएगा।
  • एक लड़की के कदम की तरह पोशाक ऊपर शीर्षक 4 चित्र
    4
    यह बहुत खुशबू आ रही है यदि आप अच्छा गंध करना चाहते हैं, आप जहां भी जाते हैं, कई लड़कियों की तरह, कई प्रकार के इत्र या एक विशिष्ट सार चुनें, जिसे आप सुंदर ढंग से कपड़े पहनते समय उपयोग कर सकते हैं। दिन के दौरान आपके साथ आने के लिए अपनी गर्दन और कलाई पर अपने कानों के पीछे सुगंध रगड़ें, और अपने संगठन में थोड़ा सा शैली जोड़ें। हालांकि, बहुत सुगंध का उपयोग न करें क्योंकि इसकी गंध बहुत मजबूत हो सकती है
  • एक ही बार में कई अलग सारओं का उपयोग न करें यदि आपके दुर्गन्ध, क्रीम और सुगंध के पास एक मजबूत सुगंध है, तो आपको लगता है कि जितना अच्छा लगता है उतना गंध नहीं हो सकता है।
  • इत्र बहुत महंगा है, इसलिए कुछ आवश्यक तेलों जैसे कि गुलाब, लिली या देवदार की लकड़ी को पानी के साथ मिलाकर बनाने का प्रयास करें। स्प्रे बोतल में मिश्रण रखें और आपके पास अपना स्वयं का कोलोन होगा।
  • एक लड़की की तरह ड्रेस अप चित्र कदम 5
    5
    अपने बाल को ठीक करें चाहे आपके बाल लंबे या छोटे, घुंघराले या सीधे होते हैं, जब आप खूबसूरत ढंग से कपड़े पहनाते हैं तो इसे फिक्स करने में थोड़ी देर खर्च करते हैं उन उत्पादों का उपयोग करें जो आपके बालों की बनावट के लिए उपयुक्त हैं और जो इसे स्वस्थ और चमकदार दिखते हैं आप एक अनूठी शैली की कोशिश कर सकते हैं या बस इसे ब्रश कर सकते हैं, कुछ कर्ल जोड़ सकते हैं और उसके आकार को थोड़ा बालों के साथ रख सकते हैं। यदि आप कुछ और अधिक विस्तृत प्रयास करना चाहते हैं, तो अपने बाल के साथ निम्नलिखित पर विचार करें:
  • इसे जोर दे. यदि आप कुछ अच्छा करना चाहते हैं, तो आप एक विशेष घटना के लिए उपयोग कर सकते हैं, अपने आप को एक बनाएं मछली चोटी या एक फ्रेंच ब्रैड
  • इसे संरेखित करें या यह टुकड़ा, जिस शैली के आधार पर आप सबसे अधिक पसंद करते हैं
  • अपने बालों के लिए थोड़ा रंग और ब्याज जोड़ने के लिए हुक, बाल बैंड, रिबन, हेयरपिन या धनुष का उपयोग करें
  • यदि आप अपने प्राकृतिक बालों की तुलना में पूरी तरह अलग शैली चाहते हैं, तो विग्स और एक्सटेंशन की कोशिश करना मज़ेदार है
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस अप की तरह एक गर्ल चरण 6
    6

    Video: DIY: फैशन! कैसे पुनरुद्धार करने के लिए, अपने पुराने कपड़े रीसायकल!

    अपने संगठन के अनुसार अंडरवियर चुनें जब आप सुंदर ढंग से कपड़े पहनते हैं, तो आप अपने कपड़ों के नीचे जो पहनते हैं, वह अपने संगठन को साफ दिख सकता है यह महत्वपूर्ण है कि आप आरामदायक महसूस करते हैं, लेकिन आपको अंडरवियर भी चुनना चाहिए जो आपके शरीर के आकार को बेहतर बनाता है और आपके कपड़े के माध्यम से दिखाई नहीं दे रहा है। उदाहरण के लिए, यदि आप एक स्ट्रैपलेस ड्रेस पहनना चाहते हैं, तो आपकी ब्रा को उन्हें या तो नहीं करना चाहिए। ये कुछ चीजें हैं जो आपको ध्यान में रखनी चाहिए:
  • एक ब्रा पहनें जो आपको अच्छी तरह फिट बैठती है और अपने संगठन की उपस्थिति में सुधार करती है। उदाहरण के लिए, यदि आप एक सुंदर तंग शर्ट पहनना चाहते हैं, तो नरम पदार्थ से बने ब्रा का चयन करें ताकि शॉर्ट्स के कपड़े के माध्यम से तेजी न दिखाई दें।
  • एक रंग का अंडरवियर पहनें जो आपके कपड़े के माध्यम से नहीं देखा जा सकता है उदाहरण के लिए, यदि आप सफेद स्कर्ट पहनते हैं, तो त्वचा के रंग का अंडरवियर चुनें।
  • आप अपने कपड़ों के तहत अन्य कपड़ों को पहनकर अपने संगठन को भी उजागर कर सकते हैं। पेंटीहोस पहनने पर विचार करें, कपड़े जो आपके शरीर को ढाले, परिष्कृत अधोवस्त्र या किसी भी परिधान जो आपको अधिक सुरुचिपूर्ण महसूस करता है।
  • भाग 2

    खूबसूरत पोशाक
    एक लड़की के कदम 7 की तरह तैयार की गई छवि
    1
    स्टाइलिश अलमारी का निर्माण करें सुंदर लड़की की तरह पोशाक करने का कोई एक तरीका नहीं है यह आपके लिए सबसे अच्छा काम करने वाली शैली ढूंढने के लिए है कट, रंग और विभिन्न संयोजनों के साथ प्रयोग करें, और ऐसे कपड़े चुनें जो आपके लिए अच्छे लगते हैं और आपको एक ही समय में आराम महसूस करते हैं। यदि आपको प्रेरणा की जरूरत है, फैशन पत्रिकाओं को देखो और शैली ब्लॉग पढ़ें। तय करें कि आप किन चीज़ों को पसंद करते हैं और अपनी खुद की अलमारी में उन्हें पुन: बनाने की कोशिश करते हैं।
    • मूल बातें का एक अच्छा संग्रह के साथ शुरू करो कपड़े, स्कर्ट, पैंट और ऊपरी शरीर के कपड़ों के साथ अपनी कोठरी भरें जिसे आप पहनना पसंद करेंगे। आपके द्वारा खरीदे गए सभी कपड़े आपकी कोठरी में कम से कम तीन आइटम मैच चाहिए।
    • सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े अच्छी तरह से फिट हैं कुछ छिपाने की कोशिश करने के लिए, बहुत छोटे या ढीले कपड़े चुनने के बजाय अपने आकार के कपड़े खरीदें यदि आपके कपड़े आपके आंकड़े के अनुकूल हों तो आप बेहतर देखेंगे ऐसे कपड़ों को खरीदने से डरो मत, जो आपके शरीर को उजागर करते हैं, जैसे कि एक अच्छी शॉर्ट शर्ट या कुछ तंग जीन्स
    • जब आपको तय करना है कि क्या उपयोग करना है, तो केवल एक चीज का चयन करें जो आपको प्रेरित करे और उस पर आधारित बाकी की तलाश करें। उदाहरण के लिए, हो सकता है कि आपके पास एक सुंदर पेंसिल स्कर्ट है और आपको यह सुनिश्चित नहीं है कि यह कैसे गठबंधन करना है। एक कपास शर्ट और एक मोती का हार जोड़ें और आप दोपहर के भोजन के लिए एकदम सही पोशाक लेंगे। एक रेशम ब्लाउज और एक के लिए शर्ट बदलें रंगीन जाकेट, और आप एक व्यापार बैठक के लिए तैयार हो जाएगा। आपकी कोठरी के कपड़े के आधार पर काम करें, जो आपको एक शानदार संगठन बनाने के लिए सबसे अधिक पसंद है।
    • ऐसे संगठन पहनें जो आपको आत्मविश्वास महसूस करते हैं दर्पण में देखो और अवसर के बारे में सोचो। आपकी कोठरी के लिए सबसे अच्छा संगठन क्या है जिसके साथ आप इस अवसर के लिए सबसे अधिक आत्मविश्वास व्यक्त करते हैं?
  • Video: Holocausto caníbal 2 El gran infierno verde Antonio Climati 1988 Español 1080 HD - Langosto

    इमेज का शीर्षक ड्रेस अप की तरह एक गर्ल चरण 8
    2



    परतों में पोशाक सीखना परतों में ड्रेसिंग आपको हर बार परिष्कृत और साफ दिखती है, जब आप खूबसूरत कपड़े पहनते हैं। आप मिश्रण और अपने अलमारी के विभिन्न वस्त्रों का मिलान कर सकते हैं और केवल कुछ कपड़े का उपयोग कर संगठनों के अनन्तता के साथ समाप्त कर सकते हैं। परतों में ड्रेसिंग आपकी पोशाक में रुचि और गहराई जोड़ती है और इसे बहुत उबाऊ दिखने से रोकता है। परतों में पोशाक के लिए निम्नलिखित तकनीकों का उपयोग करके अपने बुनियादी संगठनों को अधिक सुंदर बनाएं:
  • एक जैकेट या एक पहनें एक शर्ट या ब्लाउज के साथ रंगीन जाकेट के साथ जींस, या एक पोशाक पर
  • एक लंबी बांह की कमीज या एक दौर वाली ब्लाउज पर एक बनियान पहनें
  • पैंटहोस या चड्डी पर एक स्कर्ट पहनें
  • बिना शीतल शर्ट या साधारण शर्ट पर बटन के साथ एक शर्ट पहनें शर्ट और बटन के आस्तीन को रोल करें
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस अप की तरह एक गर्ल चरण 9
    3
    रंग और पैटर्न को मिलाएं जब आप रंग चुनते हैं, मूल तकनीकों से आगे बढ़ें तो आप एक लड़की के बारे में क्या सीखते हैं। बेशक एक लाल पोशाक और लाल हील्स गठबंधन करते हैं लेकिन एक बुनियादी संयुक्त पोशाक में कुछ भी दिलचस्प नहीं है। एक छोटे से बोल्डर बनें और रंग चुनें जो एक दूसरे से अलग होते हैं और अपनी अलमारी सरल बनाने के बजाय अधिक दिलचस्प बनाते हैं।
  • रंग व्हील पर एक दूसरे के सामने रंग का उपयोग करें उदाहरण के लिए, पीले कपड़े के साथ ब्लूज़ या बैंगनी वाले नारंगी वस्त्रों को मिलाएं। ये पूरक रंग आपकी अलमारी को खड़े होंगे।
  • मौसम के अनुसार फैशनेबल रंगों का उपयोग करें। प्रत्येक मौसम में, एक नया रंग पैलेट स्टोर्स का नियंत्रण लेता है यदि आप निश्चित नहीं हैं कि मौसमी रंग क्या हैं, तो मॉल पर जाएं, नए मौसमी रंगों की जांच करें और उनके संयोजन देखें। अपनी अलमारी में कुछ फैशनेबल रंगों को शामिल करें
  • समान रंगों के साथ प्रिंट करें। उदाहरण के लिए, आप एक स्लेट के साथ लैवेंडर स्ट्रेपलेस शर्ट पहन सकते हैं जिसमें फूलों वाला प्रिंट होता है जिसमें लैवेंडर और अन्य रंग शामिल होते हैं। एक प्रिंट का उपयोग करें जो किसी अन्य प्रिंट के रंगों को हाइलाइट करता है।
  • मोनोक्रोम पोशाक पहनें जब आप बोल्ड शैली चाहते हैं यदि आप पूरी तरह काला या लाल पोशाक पहनते हैं तो आप ध्यान आकर्षित करेंगे। जब आप करते हैं, चमड़े के रंग के सामान का उपयोग करें, जैसे ऊंट रंग के जूते या एक त्वचा के रंग का लिपस्टिक
  • एक लड़की के कदम 10 की तरह तैयार की गई छवि
    4

    Video: Film Co Ba Saigon (The Tailor) About Vietnamese Fashion (sub) | ao dai sài gòn

    सही जूते चुनें जो जूते आप पहनते हैं, वे आपके संगठन को बढ़ा सकते हैं या बर्बाद कर सकते हैं, इसलिए जूते की सही जोड़ी चुनने में थोड़ी देर खर्च करें। एक लड़की, एड़ी के साथ गलत नहीं जा सकती, वह एक पोशाक के पूरक के लिए इस्तेमाल करेगी या एक स्टाइलिश स्टाइल जोड़ती है जैसे कि एक आकस्मिक संगठन जीन्स और एक शर्ट हालांकि, सिर्फ इसलिए कि आप खूबसूरत पोशाक चाहते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको एड़ी पहनना है! प्लेटफ़ॉर्म जूते पहनें या खूबसूरत कम जूते पहनें जो कि सभी प्रकार की पोशाक के साथ अच्छी तरह से मेल खाते हैं।
  • मौसम के अनुसार जूते पहनें, जैसे सर्दियों के लिए बंद साउडे जूते या गर्मियों के लिए कैनवास प्लेटफ़ॉर्म जूते। प्लेटफार्म जूते किसी भी संगठन के साथ अच्छी तरह से फिट हैं, खासकर यदि वे डेनिम हैं, तो फूलों के डिजाइन हैं या ठोस काले या सफेद हैं
  • यदि आप अधिक आरामदायक शैली पसंद करते हैं, तो साधारण सफेद टेनिस शॉर्ट्स, स्कर्ट या कपड़े पहनें।
  • शैली के लिए शान्ति का त्याग न करें अपने नए जूते के साथ अभ्यास, खासकर अगर वे एड़ी हैं, उन्हें जाने के लिए कहीं जाने से पहले यदि आप 10 सेंटीमीटर (4 इंच) ऊँची एड़ी में नहीं चल सकते, तो इसका इस्तेमाल न करें। यदि आप अपनी ऊँची एड़ी के साथ गिर जाते हैं तो आप स्टाइलिज्ड नहीं देखेंगे
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस अप की तरह एक गर्ल चरण 11
    5
    सुरुचिपूर्ण सामान जोड़ें। सामान वे किसी भी संगठन के लिए एक महत्वपूर्ण स्त्रैण स्पर्श जोड़ते हैं। एक बार जब आप जानते हैं कि आप क्या पहनना चाहते हैं, तो पता लगाएं कि अपना सामान बनाने के लिए आप क्या कर सकते हैं, कुछ सटीक सामान जोड़कर, चमकदार झुमके की एक जोड़ी या अपनी कमर के चारों ओर एक पतली पट्टी। यह आपके व्यक्तित्व को दिखाने का मौका है और थोड़ा मज़ा आता है। सामान के बारे में कुछ बुनियादी नियमों को जानने से आपको बेहतर देखने में मदद मिलेगी।
  • एक ही समय में बहुत अधिक सामान का उपयोग न करें कुछ उपसाधन चुनें जो आपके संगठन को बढ़ाने के बजाय इसे अलंकृत दिखाना पसंद करें यदि आप एक साधारण आस्तीन शर्ट पहनने जा रहे हैं, तो इसे उज्ज्वल बालियां, एक हड़ताली हार या चमकदार कंगन के साथ संयोजन करें। हालांकि, एक ही समय में उन सभी सामान का उपयोग न करें!
  • सामान का उपयोग करें जो आपके संगठन के रंग को तेज करें उदाहरण के लिए, अगर आपकी पोशाक के प्रिंट लाल धब्बे हैं, तो लाल झुमके या कंगन पहनें।
  • एक साधारण पोशाक में व्यक्तित्व जोड़ने के लिए सहायक उपकरण का उपयोग करें। आप एक साधारण ब्लाउज एक दिलचस्प स्कार्फ, कई बैगी हार या लंबे मनके झुमके और एक मोटी कंगन के साथ सुरुचिपूर्ण दिख सकते हैं।
  • कमर के मध्य भाग के चारों ओर एक बेल्ट पहने हुए एक स्लिमिंग प्रभाव होता है क्योंकि यह बहुत पतली लड़कियों को कुछ घटता है।
  • क्लासिक सामान में अपने पैसे का निवेश करें, जो शैली से बाहर नहीं जाते हैं, जैसे कि अच्छे चांदी के छल्ले से बने बालियां फैशनेबल सामान खरीदें, जैसे कि बिल्ली नेत्र लेंस या विस्तृत बेल्ट, जब वे छूट पर हैं, क्योंकि वे निम्नलिखित सीजन में शैली से बाहर हो सकते हैं।
  • नेल पॉलिश, टैटू, छतरियां, लेंस, पर्स और अन्य आइटम अस्थायी रूपों के रूप में काम कर सकते हैं।
  • भाग 3

    मज़ा शैलियों की कोशिश करो
    एक लड़की के कदम 12 की तरह ड्रेस अप छवि
    1
    एक पर्व घटना के लिए खूबसूरत पोशाक। जब शादी या कॉकटेल पार्टी जैसी बड़ी घटना के लिए ड्रेसिंग करने की बात आती है तो लड़कियां लड़कों की तुलना में अधिक विकल्प देती हैं। यह समय है कि आप लंबे समय तक पहनना चाहते हैं, अपने बालों और श्रृंगार के लिए अधिक समय बिताने, और सुरुचिपूर्ण सामान का उपयोग करने के लिए तैयार किए गए सूक्ष्म पोशाक को निकालने का समय है। उस घटना के लिए एक चमकदार और उपयुक्त शैली के लिए ऑप्ट चुनें, जिसे आप उपस्थित होने जा रहे हैं।
    • विशेष अवसरों के लिए, आप एक ब्यूटी सैलून में अपने बालों को फिक्स करने पर विचार कर सकते हैं। एक शादी में एक क्लासिक केश विन्यास पहने हुए हमेशा आपको एक विशेष स्पर्श देता है गर्मियों में, आप फूलों के साथ अपने बालों को सजाने के लिए भी चुन सकते हैं।
    • जब आप एक विशेष अवसर के लिए सहायक उपकरण का उपयोग करते हैं, तो अपना सर्वश्रेष्ठ गहने चुनें और सुनिश्चित करें कि वे आपके संगठन से मेल खाते हैं उदाहरण के लिए, आप एक हीरे के हार के साथ हीरे ब्रोच बालियां पहन सकते हैं।
  • एक लड़की के कदम 13 की तरह तैयार की गई छवि
    2
    एक आकस्मिक लेकिन स्त्री शैली की कोशिश करें अधिकतर लड़कियों को उठने के बाद कपड़े पहने जाने में दो घंटे लगते हैं। उन आरामदायक दिनों के लिए कई विकल्प हैं जब आप आरामदायक महसूस करना चाहते हैं लेकिन फिर भी ताजा और साफ दिखते हैं यह कपड़े को गठबंधन करने के लिए अपने कौशल को बढ़ाने और कुछ फैशनेबल सामानों का उपयोग करने का समय है जो आपने अपनी कोठरी के पीछे संग्रहीत किया है।
  • हर दिन के लिए एक अच्छी बुनियादी शैली देना है क्लासिक जीन्स और आपके शर्ट लालित्य का एक स्पर्श उपयोग पतली अंधेरे धोया जींस, एक खूबसूरत टी-शर्ट और एक चमड़े की जैकेट या एक ब्लेज़र। प्लेटफार्म, कंगन और झुमके फांसी के साथ जूते पर रखो। यदि यह एक हवा दिन है, तो स्कार्फ के साथ शैली को उजागर करें।
  • ठंड के दिन, न्यूयॉर्क लड़की शैली की कोशिश करो अपने बाल ढीले या रज्जालो को छोड़ दें, एक तंग और खूबसूरत जैकेट पर रखिए, और भूरे या काले रंग के जूते के साथ एक स्कर्ट पहनें।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस अप की तरह एक लड़की चरण 14
    3
    स्त्री और प्यारा हो उन दिनों के लिए जब आप संभव के रूप में स्त्री के रूप में देखना चाहते हैं, पस्टेल रंगीन कपड़े और उज्ज्वल सामान पहनें। पस्टेल रंगों में एक बाहय पोशाक या टैंक टॉप चुनें और उन्हें कम, उज्ज्वल रंग के जूते की एक जोड़ी के साथ बढ़ाएं। बस एक ही समय में आपके पास सभी प्यारे सामान का उपयोग करने के लिए अतिरंजित नहीं होना याद रखें। कुछ चीजें चुनें जो आपको स्त्रैण दिखते हैं लेकिन बचकाना नहीं
  • एक पुष्प प्रिंट करें, जिसमें पुष्प प्रिंट होता है या यह पस्टेल या उज्ज्वल होता है और वह घुटने से ऊपर आता है। इसे कम जूते और एक व्यापक ब्रूमिड टोपी पहनें
  • बालों के सामान का उपयोग करना आपकी शैली में स्त्रीत्व को जोड़ने का एक अच्छा तरीका है। एक रिबन के आकार का हुक या एक पुष्प आभूषण के साथ एक बाल बैंड का उपयोग करें।
  • एक लड़की के चरण 15 के अनुसार ड्रेस अप छवि
    4
    यह आधुनिक और सुरुचिपूर्ण दिखता है यदि आपके पास एक परिष्कृत, शहरी शैली है, तो इसे स्टाइलिश दिखने के लिए मातहत रंग का उपयोग करें। आरामदायक कपड़ों के लिए दिलचस्प कटौती करें और धूप का चश्मा, सरल और आसान सामान के साथ अपने कपड़े गठबंधन करें। यह शैली कार्यालय के लिए एकदम सही है या बस अपने दोस्तों के साथ सड़क पर चलने के लिए।
  • आप एक काले रंग की पोशाक पसंद नहीं करेंगे, जूते की सवारी और ठंडे दिनों में एक ऊन कार्डिगन जहां आपको एक सुरुचिपूर्ण शैली की आवश्यकता होगी। आप एक खूबसूरत और सुंदर महसूस करने के लिए एक ही समय में आरामदायक महसूस करने के लिए एक चड्डी पहन सकते हैं।
  • गर्मियों में, लंबे कपड़े और पहरेदार धूप का चश्मा और घेरा झुमके के साथ स्कर्ट पहनते हैं।
  • Video: Vaina Loca - Ozuna x Manuel Turizo ( Video Oficial ) Reaccion !! - RusoX

    युक्तियाँ

    • श्रृंगार पहनें जो स्वाभाविक दिखता है, बहुत अधिक मत बनें या आप अशिष्ट दिखेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com