ekterya.com

कैसे आधुनिक विंटेज शैली के साथ पोशाक के लिए

आधुनिक विंटेज स्टाइल में ड्रेसिंग केट मॉस, सिनेना सिल्लर, पीचस गेल्डफ- जैसे पुराने कपड़ों का मिश्रण और "उच्च सड़क" (यह अमेरिकी लोगों का आधुनिक लोकप्रिय संगठन है) की तरह तैयार है। यहां एक आधुनिक विंटेज देखो, जिसे विंटेज प्रेरित या विंटेज शैली भी कहा जाता है, के बारे में एक लेख दिया गया है।

चरणों

छवि का शीर्षक प्यारा आधुनिक विंटेज चरण 1
1
तय करना कि आप किस तरह की पुरानी शैली चाहेंगे क्या आप अपने आप को एक ट्रेंडी जवान आदमी के रूप में देखना चाहते हैं? क्या आप 50 के दशक या 30 के दशक में कुछ करना चाहते हैं? हो सकता है कि आप विक्टोरियन शैली का थोड़ा सा चाहते हैं
  • चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 2
    2
    अपने बाल बहुत लंबा या बहुत छोटा है यह उस दशक पर निर्भर करता है जिसे आप प्रसारित करना चाहते हैं। यदि आप 20 के लिए जा रहे हैं तो बॉब शैली वह शैली थी जो शैली में थी। लेकिन एक ही आकार के सब कुछ काटने के बजाय, एक आधुनिक और मजेदार स्पिन के लिए कुछ नुकीले परतें हैं। यदि आप अपने बाल लंबे रखना चाहते हैं तो यह ठीक भी है। लहराती शैली लंबे बालों के लिए प्यारा है, और यह पुराने और आधुनिक कपड़ों के साथ बहुत अच्छा लग रहा है। लेकिन, कुछ नया करने की कोशिश करने से डरो मत! विंटेज अद्वितीय और अलग है
  • चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 3
    3
    पुरानी दुकानों या बचत दुकानों से कपड़े का उपयोग करें। विंटेज स्टोर अधिक महंगे हैं लेकिन जिन चीजें आप चाहते हैं उन्हें ढूंढना आसान है। बचत भंडार सस्ता है, लेकिन उनके पास बहुत सारे कपड़े हैं और वास्तव में वह ढूंढना मुश्किल हो सकता है जो आप देख रहे हैं। फूलों के कपड़े में ड्रेसिंग जो थोड़ा ढीला कर रहे हैं, यह एक अच्छा विचार है, लेकिन कपड़े बहुत कम नहीं होनी चाहिए (घुटनों, या उच्चतर के बारे में, लेकिन आपके क्रॉच के नीचे!) आप आधुनिक विंटेज स्टाइल कपड़े भी खरीद सकते हैं। नए कपड़े अक्सर पुरानी शैली की तरह पूर्ण स्विंग स्कर्ट पोशाक, शर्ट ड्रेस, लंबे समय से आस्तीन वाले कपड़े, या स्तरित युवा कपड़े की नकल करते हैं। अक्सर पुराने कपड़े के नए कपड़े अधिक आकार में आते हैं और असली पुरानी कपड़े की तुलना में बेहतर कीमतें होती हैं।
  • चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 4
    4
    विंटेज जैकेट या कार्डिगन खरीदें कार्डिगन स्वेटर महान और बहुत आरामदायक हैं। चमड़े की जैकेट (या नकली लेदर) हमेशा किसी भी कोठरी में अपरिहार्य होते हैं ढीले कार्डिगन स्वेटर अधिक लोकप्रिय हैं क्योंकि उनकी उपस्थिति "उपयोग" और पुरानी है, और अन्य टुकड़ों के साथ संयोजन करने के लिए महान हैं
  • इमेज का शीर्षक प्यारा आधुनिक विंटेज चरण 5

    Video: Why I wear suits all the time

    5
    पुराने कॉलर का उपयोग करें मोती का हार, (आप असली नकली हार प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि वास्तविक लोग बहुत महंगे हैं), स्वर्ण पदक, या स्तरित हार के बहुत सारे अच्छे उदाहरण हैं जितना चाहें, उतना अधिक विचारों के लिए, गहनों के लिए Google खोजें



  • चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 6
    6
    जूते चुनें जूते आधुनिक होना चाहिए - उच्च ऊँची एड़ी के जूते, आधुनिक ठोस जूते या सैंडल के बारे में सोचो कुछ ऑक्सफ़ोर्ड एक अच्छा विकल्प है जो कई कपड़ों के साथ अच्छा दिखता है, लेकिन आम तौर पर थोड़ा अधिक खर्च होता है।
  • चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 7
    7
    सादे कपड़े पहनो सादे कपड़े बहुत विंटेज देख रहे हैं। बस सुनिश्चित करें कि आप एक का उपयोग करें जो आपके शरीर को फिट बैठता है और आपको बहुत अच्छा महसूस करता है। एक स्वेटर या फर जैकेट के साथ सादे कपड़े के साथ, और भी जूते पहनते हैं यदि यह बूटियों के लिए बहुत गर्म है, तो Oxfords या ऐसा कुछ का उपयोग करें
  • इमेज का शीर्षक प्यारा आधुनिक विंटेज चरण 8
    8
    उच्च-वाइस्ड स्कर्ट पहनें उच्च कमर वाला स्कर्ट महान हैं वे पुराने कपड़ों में बहुत लोकप्रिय हैं और अब भी आज भी जारी रहेंगे। वे चापलूसी कर रहे हैं और कई शीर्ष के साथ जाओ, तो तैयार हो जाओ!
  • चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 9
    9
    मोज़ा और लेगिन जोड़ें उन्हें कपड़े, लंबे ब्लाउज के साथ मिलाएं, या उन्हें एक अनोखे रूप के लिए शॉर्ट्स के तहत पहनें। यह कोई रंग या पैटर्न क्या है, लेकिन अपने कपड़े के साथ जाने वाले लोगों को प्राप्त करने का प्रयास करें। गर्म और ठंडे मौसम के लिए उपयुक्त सामग्री के जाल / लेगिंग खरीदने की कोशिश करें ताकि आप उन सभी वर्ष दौर का उपयोग कर सकें।
  • चित्र शीर्षक आधुनिक विंटेज चरण 10
    10
    मैक्सी स्कर्ट और कपड़े (लंबी टखने की लंबाई) की कोशिश करें। ये बहुत लोकप्रिय हैं और गर्मियों के लिए एक अच्छा विकल्प है एक गर्म जैकेट पोशाक के लिए एक अच्छा निहित, सैंडल और एक सिर का बंधन के साथ कपड़े गठबंधन।
  • Video: Bangalore days full Hd Malayalam movie with English and Hindi Subtitles

    युक्तियाँ

    • चिपचिपा या पतली कटौती जीन्स आवश्यक हैं। वे आपकी बढ़ती विस्तृत विंटेज ब्लाउज और सहायक उपकरण के लिए एक आधुनिक कैनवास के रूप में कार्य करते हैं।
    • विभिन्न दशकों और आधुनिक से कपड़े और सामान को मिलाकर और मिश्रण करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। फैशन प्रवृत्तियों के अपने निर्माता बनें
    • आप को प्रेरित करने के लिए पुराने फोटो देखें देखें कि लोग चित्रों में कैसे कपड़े पहने और अपने पसंदीदा संगठन से आइटम लेते हैं - एक फ्लोटिनी विंटेज शर्ट, शर्ट ड्रेस, या यहां तक ​​कि घंटी बटन। बस सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से अपने संगठनों की प्रतिलिपि नहीं करते हैं - आप आधुनिक कुछ करने जा रहे हैं, यहां।
    • बचत स्टोर से कपड़े प्राप्त करें - सब कुछ कम कीमत पर है, और आप पर्यावरण की मदद कर रहे हैं।
    • अपने माता-पिता या दादा दादी से पुरानी गहने / पुरानी कपड़े प्राप्त करें, पुरानी और बहुत सराहनीय कपड़े के अपने खंभे में बहुत सी चीजें मिल सकती हैं।
    • आप अपनी मूर्ति की तरह पोशाक कर सकते हैं, लेकिन अपनी स्वयं की व्यक्तित्व को स्पर्श करने की कोशिश कर सकते हैं - अपनी पसंद की चीजें जोड़ें और अपने आप को विशेष महसूस करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com