ekterya.com

यदि आपके पास रेनक्लस आंकड़ा है तो कैसे ड्रेस करना

कई महिलाओं द्वारा प्रति घंटा की आकृति का आदर्श शरीर आंकड़ा माना जाता है इस प्रकार के शरीर के साथ महिलाओं के लिए, बस्ट और कूल्हे लगभग एक ही आकार होते हैं, और कमर पतली होती है। यह आपको सेक्सी और जानलेवा घटता का एक पूरा सेट देता है जब आप ड्रेसिंग कर रहे हैं, तो अपनी घंटी की आकृति के बारे में सोचें, और कपड़े की शैलियों के बारे में सोचें जो किसी भी प्रकार की घंटी को कम कर सकती हैं और उन्हें चौकस दिखने से रोक सकती हैं उन टुकड़ों को भी देखें जो आपकी कमर पर ध्यान आकर्षित करते हैं।

चरणों

विधि 1

अपने बस्ट शेष

ब्लाउज और कपड़े कमर पर सिंक किए जाने चाहिए, बिना आपकी बस्ट के लिए एक अतिरिक्त पैकेज जोड़ा। आपकी बस्ट में एक अतिरिक्त उभार आपके तुल्यकालन से बाहर निकलने का कारण होगा।

छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
1
तंग टुकड़ों के लिए देखो और एक ड्रेसमेकर के साथ व्यवस्था की अपने आकस्मिक टी-शर्ट से आपके ब्लाउज के नीचे बटन को कड़े होना चाहिए, कमर पर थोड़ी सी कुप्पी होना चाहिए। फैली हुई सामग्री आपके घटता को गले लगाती है और विशेष रूप से अच्छी तरह से काम करती है अगर आपके पास एक सपाट पेट होता है।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    2
    लघु और आकृति वाले बैग के साथ रहें लघु कोट कि एक तरीका है कि आप सूट में उसके घटता accentuating सिर्फ अपने कूल्हों के ऊपर रोक: बेल्ट, बैग तीन तिमाहियों, या किसी अन्य अदालत अपनी कमर की ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए के साथ उन लोगों के लिए देख रहे हैं।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    3
    एक ब्लाउज़ या ड्रेस पर विचार करें जो आपको ढंकता है ब्लाउज या कपड़े जो आप अपनी कमर के सबसे पतले हिस्से में फैब्रिक को फैलते हैं, अपनी कमर को ध्यान में रखते हुए आपकी भौगोलिक मात्रा में अतिरिक्त मात्रा न जोड़े। जिन लोगों के पास एक बहुत कम कमर वाला एक रेन-ग्लास आकार का शरीर है या जो छोटे आकार वाले हैं, वे इस शैली को पसंद नहीं कर सकते, क्योंकि अक्सर कमर आपके कमर के गलत हिस्से पर पड़ती है।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    4
    बुना कपड़े और रेशम मिश्रणों की तरह सुंदर, मुलायम और अच्छे गिरते कपड़े देखने के लिए। ये सामग्रियां आपके प्राकृतिक घटता पर धीरे-धीरे गिर जाती हैं, आपके कूल्हों के अनुपात में अपना बस्ट रखते हुए। कठोर कपड़ों से बचें, क्योंकि वे आप को चौकोर बनाते हुए समाप्त कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    5

    Video: Happy Happy 5th MonthSarry AsawaKongMasunget By:Zpinx Esse

    नेकलाइन या कॉलर के लिए देखो जो आपको पतले और छोटा लगते हैं। वी-गर्दन, वी-आकार वाले हॉल्टर्स, हार्ट-आकार वाले नेकलाइन और स्कूप-कट नेकलाइन देखें। ये आपके बस्ट को पतला दिखते हैं और संतुलित रखते हैं। कम नक्षत्र अपने कमर क्षेत्र पर ध्यान आकर्षित करते हैं। बड़े गर्दन से बचें, जैसे नाविक गर्दन या चौराहों, क्योंकि ये शीर्ष भाग को भारी लगते हैं
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    6
    उन विवरणों से बचें जो आपको अधिक मात्रा में दिखते हैं। तामझाम और रिबन और अन्य आयामी विवरणों से दूर रहें जो वॉल्यूम जोड़ते हैं। यदि वे बस्ट पर रखे जाते हैं, तो ये विवरण शीर्ष भाग को बहुत भारी दिखेंगे। यदि वे कमर में स्थित हैं, तो वे आपकी पतली प्राकृतिक कमर के पक्ष में नहीं करेंगे।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    7
    ठोस रंगों के साथ रहें असतत पैटर्न काम कर सकते हैं, लेकिन ठोस रंग आपके आंकड़े को बेहतर ढंग से पसंद करते हैं। शायद तुम रंगों कि अपनी कमर पर या अपने बेल्ट के अंतर्गत इसके विपरीत, हो सकता है आप अपने बस्ट अपने कूल्हों के साथ संतुलित लग रही बनाने के लिए एक ठोस और सरल रंग, शीर्ष के साथ या अपने पोशाक में रह सकते हैं होने रंग ब्लॉक कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    8
    सही अंडरवियर चुनें एक स्पोर्ट्स ब्रा आपको अपने शरीर की ऊपरी हिस्से को सही अनुपात देने के लिए आपकी बस्ट को उठाने और समायोजित करने में मदद करेगी।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    9
    यदि आप अपने घटता को कम करना चाहते हैं, तो गहरे रंग और ऊर्ध्वाधर पट्टियों का उपयोग करें कुछ लोग जो एक रेन-चक्की आकृति वाले होते हैं वे घटता से पतली दिखना पसंद करते हैं। यदि यह आपको वर्णन करता है, तो गहरा रंग, ऊर्ध्वाधर पट्टियों या ऊर्ध्वाधर कटौती का उपयोग करके अपनी बस्ट कम करें
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    10
    ब्लाउज पहनें जो आपके हिप की हड्डी से परे का विस्तार करने के लिए आपके आंकड़े को थोड़ा पतला बनाते हैं। एक ब्लाउज बंद हो जाता है कि सही है, जहां अपने कूल्हे शुरू होता है, अपने घटता बढ़, बल्कि उन्हें पतली लग रही बनाने के लिए, एक ब्लाउज कि सिर्फ अपने कूल्हे की हड्डी या एक छोटे से परे नीचे करने के लिए अपने धड़ के माध्यम से फैली की तलाश में जांघों
  • विधि 2

    नीचे सही अनुपात में रखें

    पैंट, स्कर्ट और कपड़े देखें जो आपकी सुडौल कूल्हों को गले लगाते हैं और अपने पैरों को लंबा कर देते हैं।

    छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    1
    भारी स्कर्ट का उपयोग करें परिपत्र कटौती या ट्यूलिप प्रकार के कटौती में कपड़े और स्कर्ट की तलाश करें, खासकर अगर आपके पास कमर कम है ये कटौती आपके कूल्हों को गले लगाते हैं और एक प्राकृतिक तरीके से उन पर गिर जाते हैं जो आपके कवचदार भाग को बल्क जोड़ते ही बिना दबाव डालते हैं।



  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    2
    क्लासिक कट स्कर्ट के लिए ऑप्ट: ए-टाइप या पेंसिल-प्रकार वाली स्कर्ट सार्वभौमिक रूप से अनुकूल हैं। वे उन लोगों के लिए अच्छी तरह से काम करते हैं, जो कि रेनरेक्लास कमर वाले होते हैं क्योंकि वे आपके घटता को गले लगाते हैं और चीजों को गठबंधन करते हैं।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    3
    नरम वस्त्रों के साथ रहें सामग्रियों की तलाश करें जो खिंचाव या लपेटें। एक बहुत सख्त स्कर्ट आपके कूल्हों को चौकोर या अत्यधिक चौड़ा दिख सकता है
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    4
    पैंट की तरफ देखने के लिए पैरों की उड़ान है। पैंट के बारे में सोचें जो एक व्यापक पैर या चरवाहा काटा है पैर के हिस्से में विस्तृत उड़ान आपके कूल्हों के संबंध में पैरों में संतुलन प्रदान करती है। यह आपके पैरों के लिए लंबी और पतली उपस्थिति बनाता है।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    5
    सावधानी के साथ तंग पैंट पहनें चुस्त डेनिम पतलून ज्यादातर लोगों को देखने वाले शरीर के साथ कम और मजबूत लगते हैं। यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जिनके पास स्वाभाविक रूप से लंबा पैर नहीं हैं, तो आप इसे कुछ फिट पैंट के साथ निकाल सकते हैं, यदि आप उन्हें बहुत ऊँची एड़ी पहनते हैं जो आपके पैर को अतिरिक्त आकार जोड़ते हैं।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    6
    मध्य कूल्हे में या कमर पर पैंट के साथ रहें पैंट को अत्यधिक कूल्हे से बचें, क्योंकि यह आपके कूल्हों को बहुत व्यापक बनाता है और आपके पैर बहुत कम दिखते हैं। मध्य हिप में कटौती और कमर पर अपने पैर लंबा। कमर के साथ एक व्यापक बैंड वाली शैली विशेष रूप से चापलूसी होती है।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    7
    पैंट या स्कर्ट से बचें जो कि कूल्हों के क्षेत्र में बहुत अधिक विवरण हैं आपकी पैंट में फ्लैप या बड़े बटन के बिना एक फ्लैट फ्रंट और बैग होना चाहिए। आपको कूल्हे पर स्टड, कढ़ाई, धनुष या अन्य सजावट से भी बचना चाहिए।
  • विधि 3

    सही सामान के साथ अपने घटता एक्सेंट

    Video: कल जुमा hai

    सही जूते और सही बेल्ट आपके घटकों पर ध्यान केंद्रित करके आपके आंकड़े को पसंद कर सकते हैं और आपको थोड़ा पतला दिख सकता है।

    छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    1
    अपनी कमर के आसपास काली बेल्ट का उपयोग करें अपनी कमर के सबसे पतले हिस्से के आसपास एक बेल्ट आपके पूरे संगठन के केंद्र बिन्दु के रूप में कार्य करता है पतली बेल्ट सभी आकारों के रेन-ग्लास आंकड़े के लिए अच्छी तरह से काम करता है, लेकिन मोटी बेल्ट आपके धड़ को छोटा कर सकते हैं यदि आपके पास कम कमर या कम ऊंचाई है
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    2
    एड़ी के लिए देखो जो आपको पतले दिखते हैं जब आप फर्श के जूते पहनते हैं, तो आपकी बारीक कूल्हों आपके पैरों को मोटी और छोटी लग सकती हैं। ऊँची एड़ी के जूते अपने पैर लंबा, किसी भी तरह से, वे एक पतली और बेहतर अनुपात में प्रकट होते हैं।
  • छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें` class=
    3
    अपनी गर्दन के लिए एक सही गौण के साथ neckline पर ध्यान दें। आपकी गर्दन पर रंग का एक छोटा उज्ज्वल स्पर्श आपकी सूट में व्यक्तित्व जोड़ सकता है कम गर्दन के लिए देखो जो आपकी गर्दन को गले लगाते हैं या बड़े, लंबी हार जो एक वी-आकार में गिरते हैं आपकी छाती के नीचे लम्बे और व्यापक रूप से लटका हुआ हार आपके सीने को बड़ा और असंगत दिखने में सक्षम हो सकता है।
  • लिटिल ब्लैक ड्रेस चरण 7 में एक्सेसरिज्ज छवि शीर्षक
    4
    बड़े और रोचक कंगन का उपयोग करें ये आंखों की अपनी कमर को ध्यान देंगे, साथ ही साथ आपकी कलाई भी।
  • युक्तियाँ

    • लचीला होना शायद आपके पास एक द्वितीयक शरीर का प्रकार है, जिसे अलग-अलग टुकड़ों की आवश्यकता होती है, ताकि आप संतुलित लग सकें, यह समझें कि दिशानिर्देश ऐसे नियम नहीं हैं जो टूटा नहीं जा सकते, लेकिन कहां से शुरू करना चाहिए।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अपनी जरूरतों के अनुरूप ब्लाउज
    • स्कर्ट
    • पैंट
    • बेल्ट
    • हील
    • हार
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com