ekterya.com

सेक्सी लेकिन आकस्मिक पोशाक कैसे करें

हम सभी समय-समय पर सेक्सी महसूस करना चाहते हैं। यदि आप सेक्सी लेकिन आकस्मिक पोशाक करना चाहते हैं, तो कुछ कदम हैं जो आप सही रास्ते पर ले जा सकते हैं। जब आप एक अलमारी मास्टर और सेक्सी लेकिन आकस्मिक रवैया हो, तो आप जहां भी जाते हैं, वहां आप चुप्पी चोरी करेंगे।

चरणों

भाग 1

अपनी अलमारी को नवीनीकृत करें
छवि शीर्षक सेक्सी सेक्सी लेकिन कैजुअल चरण 1
1
सेक्सियर कपड़ों के साथ अपने आरामदायक कपड़े जुडा सेक्सी और आकस्मिक के बीच संतुलन बनाते हुए लंबे, शैलियों और नोट्स मिश्रण होते हैं। आप ढीले चीज़ों को एक आकस्मिक रूप से देखने के लिए रख सकते हैं, लेकिन थोड़ा सेक्स अपील देने के लिए कुछ तंग के साथ जोड़ सकते हैं, या आप एक सेक्सी स्कर्ट के साथ अपने पैरों को ला सकते हैं और अधिक सामान्य ब्लाउज
  • कुछ छोटी, एक मिनी स्कर्ट की तरह, एक कछुआ या लंबी आस्तीन ब्लाउज के साथ संयोजन।
  • स्वेटर के साथ ब्लाउज का मिश्रण करें या शानदार चौड़े पैंट के साथ हवा में वापस।
  • अपने घटता को एक पराजित ब्लाउज के साथ जोड़ने के लिए जीन्स पर रखें आप अपनी कमर को चिह्नित करने के लिए एक बेल्ट भी डाल सकते हैं।
  • बनावट, फीता या चमड़े की तरह, अपने लुक पर जोड़ें काले पैंट जब वे चमड़े हैं कामुक हैं एक फीता ब्लाउज आसानी से आपको आराम और आकस्मिक रूप से खोने के बिना थोड़ा सा त्वचा दिखाएगा
  • छवि शीर्षक सेक्सी लेकिन आकस्मिक चरण 2 पोशाक
    2
    अपने फॉर्म को बाहर लाएं शरीर के आकार को बढ़ाते हुए कपड़े सेक्स अपील बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण है। ढीले कपड़ों के साथ अपने फार्म को छिपाने न करें, लेकिन बहुत तंग कपड़े भी नहीं पहनें वे सभी के पास विशिष्ट विशेषताएं हैं, इसलिए उन कपड़ों का चयन करें जो आपके सबसे अधिक दबाव डालते हैं।
  • यदि आप मानते हैं कि आपके हाथ सेक्सी हैं, तो अपनी कोठरी में बिना ब्लेड ब्लाउज भरें। यदि आप अपनी पीठ से प्यार करते हैं, तो ब्लाउज और कपड़े खुले पीठ के साथ खरीदें। यदि आपके पैर आपके पसंदीदा शरीर हिस्सा हैं, तो छोटे स्कर्ट और कपड़े को आपकी अलमारी का एक बड़ा हिस्सा बनाना चाहिए।
  • गहरे रंगों में कछुओं को उबालने के लिए व्यापक स्वेटर स्वैप करें, ट्यूब स्कर्ट के साथ ढीले स्कर्ट बदलें, कड़े कछुओं के साथ विशाल शर्ट बदलें। हालांकि इन परिवर्तन सूक्ष्म हैं, वे आपको सेक्सी और आकस्मिक रूप दे देंगे जो आप की तलाश में हैं।
  • छवि शीर्षक सेक्सी सेक्सी लेकिन कैजुअल चरण 3
    3
    सटीक आकार ढूंढें बहुत बड़े या छोटे कपड़े शरीर पर बुरा लगते हैं, और आप गलत क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। यदि आपको नहीं पता कि आपका सटीक आकार क्या है, तो विक्रेता से पूछें कि जब आप नए और सेक्सी कपड़े खरीद रहे हैं
  • Video: Slut Shaming, Citizens United & Wall Street Tax (The Point)

    छवि शीर्षक सेक्सी लेकिन आकस्मिक चरण 4 पोशाक
    4
    कल्पना को कुछ छोड़ दें यह सोचने में गलत है कि अधिक त्वचा दिखाना सेक्सी होना चाहिए हमारे पास शरीर को प्यार करने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन बहुत ज्यादा त्वचा दिख रही है, खासकर एक आकस्मिक वातावरण में। बल्कि, कपड़े पहनते हैं जो आपकी आकृति दिखाते हैं लेकिन कल्पना को अपने शरीर का हिस्सा छोड़ देते हैं।
  • घुटने तक पहुंचने वाले एक तंग, लंबी आस्तीन वाली पोशाक रखो। आप अच्छी तरह से कवर किया जाएगा, लेकिन अभी भी आप अपने आंकड़े को बढ़ाने जाएगा
  • ढीले फसल के शीर्ष पर उच्च-ऊतक पैंट लगाओ। इस तरह से आप बहुत ज्यादा त्वचा न दिखाएंगे अपने पैरों और कूल्हों को दिखाएंगे।
  • Video: All Signs JUN '18 *Who's Coming In* Ft. Sexual Tarot Deck

    छवि सेक्सी लेकिन कैजुअल चरण 5 पोशाक का शीर्षक
    5
    लाल रंग में और अधिक तैयार हो जाओ लाल का प्रभाव सत्य है और पढ़ाई में बार-बार दिखाया गया है। वैज्ञानिकों ने पता लगाया है कि कई जैविक कारक हैं, जो पुरुषों को लाल रंग में अधिक महिला बनाते हैं और महिलाएं मानती हैं कि जब पुरुष लाल होते हैं तो पुरुष अधिक प्रभावशाली होते हैं तो हाँ, लाल रंग में ड्रेसिंग हमें वैज्ञानिक बना देती है, भले ही यह एक प्लस आकार वाले स्वेटर के रूप में आकस्मिक रूप से हो।
  • छवि शीर्षक सेक्सी सेक्सी लेकिन कैजुअल चरण 6



    6
    अपने पुराने और उबाऊ कपड़े से छुटकारा पाएं यदि आपने वर्षों से वही पुराने कपड़े डाल दिए हैं, तो अपनी अलमारी का नवीनीकरण करना थोड़ा सा लिंग अपील देने का सही तरीका है। उन कपड़ों से छुटकारा पाएं जो आपको महान महसूस नहीं करते हैं और इसे कपड़े के लिए बदलते हैं जो सेक्सी दिखते हैं। यदि आप अपनी खुद की क्लासिक काली पोशाक चाहते हैं, तो यह एक खरीदने का समय है! यदि आप काम के लिए एक ही उबाऊ सूट लगाने से थक गए हो, तो इसे एक बोल्ड या किसी अन्य डिज़ाइन में बदल दें।
  • पुराने कपड़े लाना ताज़ा या रोमांचक नहीं है अपने कपड़े पहनने की भावना रखने से आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा, और विश्वास हमेशा सेक्सी है। एक जोड़ी की एक जोड़ी जो दस्ताने की तरह फिट होती है, आपको एक पुरानी जोड़ी की तुलना में कामुकता महसूस करनी होगी, जिसने अपना पुराना आकर्षण खो दिया है।
  • छवि शीर्षक सेक्सी लेकिन आकस्मिक कदम 7 पोशाक
    7
    ब्लॉगों और फैशन पत्रिकाओं का अध्ययन करने के लिए आप को प्रेरित जब आप अपना अलमारी बदलते हैं, तो आपको सही पते पर जाने के लिए आपको थोड़ा मार्गदर्शन की आवश्यकता हो सकती है। ब्लॉग और फ़ैशन पत्रिकाओं को देखकर आपको सेक्सी और आकस्मिक रूप से ढूंढने में मदद मिल सकती है जो आप की तलाश कर रहे हैं और आपको सिखाते हैं कि आदर्श संगठनों को कैसे एक साथ रखा जाए।
  • आरामदायक सेट के Pinterest बोर्ड बनाएं जो आपको सेक्सी दिखते हैं अपने रुचिकर बोर्ड पर आप देख रहे रुझान ढूंढें और उन मदों को अपनी अलमारी में जोड़ें यदि आपका Pinterest बोर्ड आपको कई पंप दिखाता है, तो यह आपके जूता संग्रह का विस्तार करने का समय है। यदि आपका Pinterest बोर्ड टूटा जीन्स से भरा हुआ है, तो अपने आप को नए जोड़े खरीद लेंगे।
  • विश्लेषण करें कि आपके पसंदीदा सेक्सी और आकस्मिक संगठनों को इकट्ठा और कॉपी किया जाता है। संतुलन में सेक्सी लेकिन आकस्मिक झूठ पहनने की कला को माहिर करना आकस्मिक पैंट के साथ एक सेक्सी ब्लाउज का मिश्रण करें या अपनी जींस और टी-शर्ट को 12 सेमी (5 इंच) ऊँची एड़ी के ऊपर लगाकर सेक्स अपील दें।
  • भाग 2

    सुरक्षित रूप से खोलना

    Video: The Things Dr Bright is Not Allowed to Do at the SCP Foundation

    छवि शीर्षक सेक्सी सेक्सी लेकिन कैजुअल चरण 8
    1
    आप में भरोसा है यदि आप सेक्सी महसूस करते हैं, तो आप सेक्सी दिखेंगे। अगर आपको ऐसा नहीं लगता है, तो यह भी स्पष्ट होगा। एक सेट को बढ़ाने के लिए सुरक्षा सबसे सशक्त तरीके है, इसलिए काम करने के लिए! एक आत्मविश्वास रवैये के साथ अपने नए सेक्सी कपड़ों को मिलाएं। आप देखेंगे कि आपका सेक्स अपील नकारा नहीं जा सकता है
  • छवि सेक्सी लेकिन आकस्मिक कदम 9 पोशाक का शीर्षक
    2
    अपनी निजी स्वच्छता के बारे में सावधान रहें आपकी सेक्सी लेकिन आकस्मिक देखो अच्छी स्वच्छता के बिना पूर्ण नहीं होगा, इसलिए अपनी नई अलमारी के अनुसार एक सौंदर्य दिनचर्या बनाएं।
  • कट और सही केश सही तरीके से परिपूर्ण हो सकते हैं या एक सेक्सी लेकिन आकस्मिक रूप से उतर सकते हैं। चाहे आप एक गंदा और प्राकृतिक रूप या एक सरल और परिष्कृत धनुष पसंद करते हैं, एक केश विन्यास चुनें जो आपको सेक्सी महसूस करता है। यदि आप काले पैंट और एक काले स्वेटर पहने हुए शहर के आसपास चलने जा रहे हैं, तो बड़े, आकार वाले कर्ल के साथ थोड़ी अधिक कामुकता दें। यदि आप एक छोटी पोशाक पर डालने जा रहे हैं, तो पोशाक को मिठाइयाँ या मिठाई के साथ मिठाई करें। सब कुछ सेक्सी और आकस्मिक संतुलन पर निर्भर करता है।
  • अपनी मुस्कान को रोशन करने के लिए ब्रश और फॉल्स एक सुंदर मुस्कान हमेशा सेक्सी है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपने दंत स्वास्थ्य की देखभाल करें। स्वच्छ, सफेद दांत आपको अधिक सुरक्षा भी देंगे, और जैसा कि हम पहले से जानते हैं, सुरक्षा कुंजी है
  • अपनी त्वचा का ख्याल रखना अपने चेहरे को ताजा रखने के लिए चेहरे का क्लीनर्स का उपयोग करें आपकी त्वचा को अपने पसंदीदा शरीर क्रीम के साथ नरम रखें। यदि आप थोड़ा और अधिक त्वचा दिखाने जा रहे हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप सुनिश्चित करें कि आपकी त्वचा बहुत अच्छी लगती है
  • छवि सेक्सी लेकिन आकस्मिक चरण 10 पोशाक का शीर्षक
    3
    सही मेकअप और सुगंध के साथ अपना नज़र बढ़ाएं एकदम सही मेकअप और सुगंध एक सुंदर सेट को एक सेक्सी एक में बदल देगा। कई इंद्रियों (दृष्टि और गंध) को अपील करने से आपका ध्यान अगले स्तर तक ले जाएगा।
  • श्रृंगार उत्कृष्ट रूप से देखने के लिए उत्कृष्ट है। हालांकि, यदि आप सेक्सी लेकिन आकस्मिक पोशाक करना चाहते हैं, तो अपने श्रृंगार हल्का बनाने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, यदि आप आइलिनर पर डालते हैं, तो अपने मुंह को एक त्वचा-रंगीन लिपस्टिक या होंठ चमक के साथ पेंट करना चुनें यदि आप अपनी आँखों को बढ़ाने नहीं जा रहे हैं, तो थोड़ा सा लाल लिपस्टिक के साथ अपना मुंह पेंट करें। इन तकनीकों को आप प्रयास के बिना सेक्सी दिखेंगे।
  • एक निजी खुशबू चुनें जिसे आप पसंद करते हैं। आप अपने पसंदीदा इत्र या कोलोन के साथ अपने सेट का सही फिनिश हासिल करेंगे अपने देखो करने के लिए थोड़ा सेक्स अपील देने के लिए छोड़ने से पहले थोड़ा व्यय करें।
  • छवि शीर्षक सेक्सी सेक्सी लेकिन कैजुअल चरण 11
    4
    बहुत मुश्किल कोशिश मत करो जिसे आप नहीं जानते किसी की कोशिश करने की सलाह कभी नहीं की जाती है, यह भी स्पष्ट है आप को बदलने की कोशिश करने के बजाय, स्वाभाविक रूप से आप सेक्सी क्या है उसे स्वीकार करें। जितना अधिक आराम से आप देखते हैं, उतना ही कामुक दिखेंगे, हालांकि अपने कपड़े भी हो सकते हैं।
  • यदि आप कपड़े पसंद नहीं करते हैं, तो आपको जरूरी नहीं कि उन्हें सेक्सी लग रहा है। इसके बजाय, कुछ पैंट पर डाल दें जो ब्लाउज के साथ अपना आंकड़ा बढ़ाएं, एक फसल ऊपर और सुरक्षित रूप से बाहर निकल जाएं
  • यदि आप एक आदमी हैं और आप खूबसूरत पोशाक नहीं करना पसंद करते हैं, तो एक सेक्सी, आकस्मिक और आधुनिक देखने के लिए एक रंगीन जाकेट और खेल पैंट गठजोड़ करें। आप आराम से रहेंगे और आपको बहुत अच्छा लगेगा
  • और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com