ekterya.com

ब्रा पहनने के बिना पोशाक कैसे करें

ब्रा एक समर्थन और एक पैडिंग प्रदान करता है जो कपड़े को अधिक चापलूसी दिखा सकता है। हालांकि, ब्रा भी असुविधाजनक हो सकते हैं और कुछ प्रकार के कपड़ों का उपयोग करते समय बाधा भी सकते हैं। यदि आप ब्रा पहनने के बिना तैयार होने की सोच रहे हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप ध्यान रखें कि आपको क्या पहनना चाहिए। निपल्स को छुपाने के लिए कुछ छाँटो का उपयोग करके और स्तनों को कवर करने के लिए आप लाभ भी ले सकते हैं। यदि आपने अभी तक ब्रा न पहनने का फैसला किया है, तो ऐसी कुछ चीजें हैं जो आपको यह तय करने में मदद कर सकती हैं कि यह आपके लिए सही है या नहीं।

चरणों

विधि 1

चुनें कि क्या उपयोग करें
चित्र के साथ पोशाक के साथ कोई ब्रा चरण 17
1

Video: जींस पहनते वक्त कभी ना करें ये गलतियां, नहीं तो लगेंगी एकदम भद्दी

कुछ ऐसा चुनिए जिससे आप अच्छा महसूस कर सकें ब्रा के बिना पोशाक के तरीके को चुनते समय ध्यान रखने की सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह आपको पोशाक कैसे महसूस करेगा जो भी आपको असुविधाजनक या आत्म-जागरूक महसूस करता है, उसका उपयोग न करें कुछ चुनें जो आपके शरीर के पक्ष में है, अपनी शैली के अनुरूप है और आप इसे पहनते समय बहुत अच्छा महसूस करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि कम कट वाली ब्लाउज आपको आत्म-सचेत महसूस करते हैं, तो यह संभावना है कि ब्रा के बिना कपड़े पहनने पर वे सबसे अच्छा विकल्प नहीं हैं आप पीठ पर एक नीली रेखा या पतली पट्टियों के साथ एक पोशाक के साथ एक ब्लाउज पहन सकते हैं
  • छवि शीर्षक के साथ पोशाक के साथ कोई ब्रा चरण 3
    2
    ब्रा के बिना एक क्लासिक ब्लाउज या ड्रेस की कोशिश करें ऐसे कुछ प्रकार के ब्लाउज और कपड़े हैं जो ब्रा के साथ इतने अच्छे नहीं दिखते हैं, इसलिए जब आप उन्हें नहीं पहनते हैं तो उन्हें पहनना अच्छा होगा। पीछे या पीठ पर एक दरार के साथ एक ब्लाउज पहनने की कोशिश करें, या पतली पट्टियों या strapless साथ एक ब्लाउज या पोशाक का चयन करें ब्रा के बिना बेहतर लग सकता है कुछ अन्य कपड़े शामिल हैं:
  • स्पष्ट नीले रंग के साथ कपड़े और ब्लाउज
  • मोर्चे पर लेट्स के साथ ब्लाउज, पीछे या किनारे पर
  • पीठ में गोल नेकलाइनों के साथ ब्लाउज और कपड़े
  • टैंक टॉप और ट्यूब टॉप
  • छवि शीर्षक 743561 3
    3
    ब्रा और समर्थन के साथ कुछ कपड़े खोजें शामिल कुछ कपड़ों में ब्रा बनाया है, स्तनों के लिए कप या लोचदार बैंड हैं जो एक अलग ब्रा का उपयोग करने की आवश्यकता को खत्म करते हैं। ब्रा के बिना कपड़े पहनने में थोड़ा आसान बनाने के लिए कुछ अंतर्निहित समर्थन वाले कपड़े ढूंढने का प्रयास करें
  • एक अंतर्निहित ब्रा के साथ एक शर्ट आपके कपड़े के नीचे पहनने के लिए सुविधाजनक हो सकता है, जबकि आप इसका उपयोग करना बंद कर सकते हैं। यहां तक ​​कि जब आप एक ब्रा न पहनने के लिए इस्तेमाल करते हैं, तो एक अंतर्निहित लोचदार बैंड के साथ एक टी-शर्ट जब आपको इसकी ज़रूरत होती है तो उसे पहनने के लिए बहुत अच्छा हो सकता है (उदाहरण के लिए, क्लासिक स्लिम ब्लाउज़ के साथ)।
  • एक जंपसुट या एक लोटर्ड एक ब्रा बिना एक संगठन के लिए एक अच्छा पूरक है। क्लासिक और आकस्मिक देखो बनाने के लिए शीर्ष पर एक पतली बटन नीचे ब्लाउज या बुनना स्वेटर पहनें। बोनस: बंदरों और leotards स्तनों में बनाया का समर्थन थोड़ा दे।
  • छवि शीर्षक के साथ पोशाक के साथ कोई ब्रा कदम 5
    4
    आप ब्रा के बिना एक स्तरित शैली से शुरू कर सकते हैं परत उत्कृष्ट हैं क्योंकि वे इस तथ्य को छिपा सकते हैं कि आप ब्रा नहीं पहनते हैं यह तकनीक सर्दियों में विशेष रूप से उपयोगी है। इस कारण से, यदि आप संक्रमण के बारे में चिंतित हैं, तो ब्रा के बिना कपड़े पहनने का प्रयास करने के लिए सर्दियों का सबसे अच्छा समय हो सकता है
  • एक मोटी स्वेटर निपल्स छिपाएगा, इसलिए यदि आप चिंतित हैं कि आपके निपल्स देखेंगे तो ब्रा के बिना पहनने के लिए यह अच्छा वस्त्र हो सकता है।
  • एक शर्ट को लंबे बाजू की ब्लाउज के ऊपर या नीचे पहने हुए भी एक शानदार संयोजन होता है जब आप ब्रा नहीं पहन रहे हों
  • एक जैकेट या कार्डिगन भी परतों में इस्तेमाल करने का एक अच्छा विकल्प है और ब्रा बिना इसके अलावा, यह आपको बचा सकता है जब यह ठंडा, हवा या जब अप्रत्याशित रूप से बारिश होती है
  • विधि 2

    जब आप ब्रा नहीं पहनते हों तो निपल्स छिपाएं
    चित्र शीर्षक के साथ पोशाक के साथ कोई ब्रा चरण 14
    1
    निपल्स को छिपाने के लिए निपल ढाल या टेप का उपयोग करें कपड़े के माध्यम से निपल्स को देखने से रोकने का एक तरीका टेप या निपल ढाल के साथ उन्हें कवर करना है आप उन्हें अंडरवियर अनुभाग में अंडरवियर में डिपार्टमेंट स्टोर्स या स्टोर के ज्यादातर विभागों में ढूंढ सकते हैं।
    • संरक्षक का उपयोग करने के लिए, चिपकने वाले को हटा दें और उन्हें निपल्स पर रखें।
    • निप्पल टेप का उपयोग करने के लिए, एक्स-आकार के निपल्स पर कुछ स्ट्रिप्स रखें
    • आप सिलिकॉन से बना निप्पल संरक्षक भी कोशिश कर सकते हैं वे पुन: प्रयोज्य और चिपकने वाले या गोंद के बिना शरीर का पालन करते हैं। वे लगभग किसी भी प्रकार की कपड़े या परिधान के साथ काम करते हैं
  • चित्र के साथ पोशाक के साथ कोई ब्रा चरण 1
    2

    Video: party wear dresses for women शादी में कैसे कपड़े पहने

    मोटी कपड़े ब्लाउज पहनें पतले या पारदर्शी कपड़े के साथ बने कपड़े से बचें पतली कपड़े निपल्स को उजागर कर सकते हैं, खासकर अगर कपड़े हल्का रंग है यदि आप ब्रा का उपयोग किए बिना इस प्रकार के कपड़े के साथ ब्लाउज या पोशाक पहनना चाहते हैं, तो उन्हें शर्ट या संयोजन पर उपयोग करने का प्रयास करें
  • जब आप ब्रा नहीं पहनते हैं, तो रेशम या साटन ब्लाउज एक अच्छा विकल्प नहीं हो सकते, क्योंकि सामग्री पतली है और बहुत खुलासा हो सकती है।
  • चित्र के साथ पोशाक के साथ कोई ब्रा चरण 2



    3

    Video: ‘मैक्सी’ या ‘नाइटी’ पहनने पर महिलाओं पर लगेगा जुर्माना

    काले रंग चुनें उज्ज्वल प्रकाश के साथ उनके माध्यम से देखा जाने की संभावना कम है या ब्लाउज गीली होने पर यदि आप सनी दिन पर बाहर होने जा रहे हैं या बारिश होने की संभावना है, तो ब्लाउज पहनें जो अंधेरे कपड़े से बना है। अन्यथा, निपल्स कपड़े के माध्यम से दिखाई दे सकते हैं।
  • मुद्रित कपड़े, विशेष रूप से छोटे प्रिंट, निपल्स को छुपाने में भी मदद कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक के साथ पोशाक के साथ कोई ब्रा कदम 11
    4
    जगह में नरक रखने के लिए एक विग टेप का उपयोग करें यदि आपको ब्लाउज या कम कट वाली पोशाक की छाती को अपनी छाती में रखना चाहिए तो आप अधिक आत्मविश्वास महसूस कर सकते हैं। यह फैब्रिक को अपने निपल्स फिसलने और दिखाएगा। विग टेप जगह में नरक रखने के लिए आदर्श है।
  • नेकलाइन के किनारों पर टेप रखें और उसके बाद टेप के दूसरी तरफ को त्वचा के खिलाफ दबाकर रखें।
  • टेप उन कपड़ों को ठीक नहीं कर सकते हैं जो आपको अच्छी तरह फिट नहीं करते हैं। यदि आप ब्रा के बिना कपड़े पहने जा रहे हैं, तो यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप सुनिश्चित करें कि कपड़े ठीक से फिट हैं।
  • चित्र के साथ पोशाक के साथ कोई ब्रा चरण 10
    5
    जगह में स्तनों को पकड़ने के लिए एक रिबन का उपयोग करें सर्जिकल टेप एक उच्च शक्ति टेप है जो त्वचा को छड़ी करने के लिए बनाई गई है, इसलिए यह निपल्स को कवर करने के लिए बहुत अच्छी तरह से काम करता है और जब आप ब्रा का उपयोग नहीं करते हैं तो स्तनों को जगह में रखें। फार्मेसियों में आप शल्य टेप पा सकते हैं सर्जिकल टेप को उचित स्थिति में रखने के लिए, आपको निम्न कार्य करना चाहिए:
  • अपने स्तनों को उठाने के लिए थोड़ा मोड़ो। 30 से 40 सेमी (12 से 16 इंच) की टेप की एक पट्टी दूसरी तरफ एक स्तन (बगल के पास) की तरफ से जगह लंबे टेप के केंद्र के तहत साथ गुजरना होगा स्तन और उन्हें एक साथ रखो।
  • सीधे खड़े रहो और स्तनों के बीच क्षैतिज टेप की एक और पट्टी रखें, उन्हें संलग्न करें ताकि टेप निपल्स को कवर कर सके। टेप के दूसरे टुकड़े के प्रत्येक छोर को टेप की पहली पट्टी के छोर के बगल में होना चाहिए।
  • एक टेप का उपयोग करना असहज है, इसलिए इसे विशेष अवसरों पर ही करना सबसे अच्छा है हालांकि, कुछ प्रकार के कपड़ों के लिए, कभी-कभी टेप पहनना शायद इसके लायक हो।
  • विधि 3

    एक ब्रा का उपयोग किए बिना ड्रेसिंग की संभावना पर विचार करें
    चित्र के साथ पोशाक के साथ कोई ब्रा कदम 16
    1
    कपड़े पर विचार करें आप ब्लाउज या कपड़े के साथ ब्रा न पहनने के बारे में सोचना चाह सकते हैं, जो कि आप इसे इस्तेमाल करते हैं, अगर आप इसे इस्तेमाल करते हैं। गहरी और गहरी नीली हार, पीठ और ब्लेज या नंगे पीठ के साथ कपड़े पर गोल necklines कपड़े है कि बेहतर लगेगा जब ब्रा बिना पहना।
    • सामान्य तौर पर, ब्लाउज या पतले पट्टियाँ या स्ट्रैप्लेस वाले कपड़े एक स्ट्रैप्लेस ब्रा के साथ पहना जा सकते हैं।
    • सभी कपड़े बिना समर्थन के उपयोग के लिए उपयुक्त हैं पतले या बुने हुए कपड़े निपल्स और कुछ कपड़े, जैसे ऊन या कठोर कपास का पर्दाफाश करेंगे, त्वचा को परेशान कर सकते हैं सिंथेटिक कपड़े, जैसे लाइक्रा या नायलॉन, बिना समर्थन के अच्छे दिखते हैं।
  • चित्र के साथ पोशाक के साथ कोई ब्रा चरण 20
    2
    स्थिति का विश्लेषण करें कुछ ऐसी परिस्थितियां हैं जहां से उम्मीद होती है कि आप ब्रा का उपयोग करते हैं अपने साझेदार के माता-पिता से मिलने के लिए नौकरी के साक्षात्कार, अदालत की उपस्थिति या बैठकों, बिना समर्थन के कपड़े पहने जाने का सबसे अच्छा समय नहीं हो सकता है। यदि आप इसका उपयोग नहीं करने का निर्णय लेते हैं, तो पहले स्थिति के बारे में सोचें और तय करें कि क्या आप इसका उपयोग किए बिना सहज महसूस करेंगे।
  • याद रखें कि आप चाहते हैं कि आप पोशाक कर सकते हैं। यदि ब्रा न पहनने का तथ्य आपको अधिक सहज महसूस करता है, तो आपको यह करना चाहिए। किसी को भी अपने शरीर के लिए आपको बुरा महसूस करने की अनुमति न दें
  • चित्र के साथ पोशाक के साथ कोई ब्रा कदम 18
    3
    फ्लेक्सीटी के बारे में चिंता मत करो कोई सबूत नहीं है कि ब्रा पहनने से पहले आपके स्तनों को गिरने का कोई कारण नहीं है, न ही कोई सबूत नहीं है कि इसका इस्तेमाल करने से उन्हें गिरने से रोक दिया जाएगा। कई हालिया अध्ययनों से यह भी पता चला है कि ब्रा का उपयोग नियमित रूप से नहीं किया जा सकता है, वास्तव में स्तनों को अधिक ऊर्जावान लग सकता है।
  • याद रखें कि कसरत करते समय एक स्पोर्ट्स ब्रा पहनना अभी भी महत्वपूर्ण है। खेल ब्रा जगह में स्तनों को बनाए रखने में मदद करते हैं, जो महत्वपूर्ण है जब आप आगे बढ़ते हैं और एक बहुत कूदते हैं
  • छवि शीर्षक के साथ पोशाक के साथ कोई ब्रा कदम 19
    4
    धीरे-धीरे बिना समर्थन के ड्रेसिंग शुरू करें यदि आप अधिक बार ब्रा का उपयोग किए बिना ड्रेसिंग शुरू करना चाहते हैं, तो आपको कुछ परेशानी महसूस हो सकती है, क्योंकि आपके स्तन आंदोलन की स्वतंत्रता के लिए उपयोग नहीं किया जाता है। इसे धीरे-धीरे करने के लिए, ब्रा के साथ अंडरवियर और पैडिंग को पैडिंग या अंडरवायर के बिना बदलने की कोशिश करें। आप रात में एक ब्रा के बिना भी रह सकते हैं और घर पर रह सकते हैं जब तक कि आप आराम से इसे इस्तेमाल न करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com