ekterya.com

कैसे एक जीवन गपशप लड़की शैली जीने के लिए

क्या आप कभी भी "गपशप लड़की" में वर्णों की तरह रहना चाहते थे? लोकप्रियता, शानदार दिखने, करिश्मा, विपुल पार्टियां-हर किशोरी को यह सब करना है। सौभाग्य से, आपको उनके जैसा जीने के लिए बेहद धनी होने की आवश्यकता नहीं है - यहां मैं आपको दिखाता हूं कि अगर आप ऊपरी पश्चिम की ओर एक धनी परिवार में पैदा नहीं हुए, तो "गपशप लड़की" के जीवन को कैसे जीना चाहिए।

चरणों

अपनी खुद की शैली चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
1
सुनिश्चित करें कि आप लोकप्रिय हैं और लोग आपके बारे में बात करते हैं। "गॉसिप गर्ल" ज़ाहिर है, है गपशप के बारे में, - यद्यपि कभी कभी यह वास्तव में कम मात्रा में हानिकारक हो सकता है मासूम, मजेदार है और लोकप्रिय हो मुख्य सड़कों में से एक का उल्लेख नहीं jugoso-। अपने जीवन में बात कर उसे कि कभी-कभी (पर्याप्त नहीं बल्कि पागल आप बुरा बनाने के लिए) और एक ग्लैमरस लड़की के रूप में एक प्रतिष्ठा का निर्माण भी शामिल है पागल कुछ करना के बारे में लायक बनाओ। यदि आपकी लोकप्रियता, हालांकि, दिल को जीतती है, जिनसे आप एक बार लोकप्रिय हो गए थे, जिसकी वजह से आप एक वर्ष की पार्टी बना रहे थे, स्कूल में सबसे खूबसूरत बच्चे को जोड़कर या स्कूल पत्रिका के कवर पर जा रहे थे - जब तक आकर्षक हो और अपने चारों ओर के लोगों की प्रशंसा जीतें।
  • आपकी बीकनी क्षेत्रों को हल्का बनाने वाला चित्र चरण 3
    2
    यह ठीक से दिखता है एकदम सही दिखने से कम स्वीकार नहीं किया जाता है, क्योंकि जिस तरह से आप देखते हैं "गपशप गर्ल" जैसी दुनिया में आप को या आप को नष्ट कर सकते हैं
  • अपने आप को अच्छी देखभाल करें त्वचा, शैंपू, श्रृंगार और अन्य ब्रांडेड वस्तुओं के लिए क्रीम "गपशप गर्ल" की पुस्तकों में लगातार उल्लेख किया गया है व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों के संबंध में, आप जितना अच्छा खर्च कर सकते हैं, उतना खरीद लें (ठीक है, वास्तव में यह सब कुछ मूलतः लागू होता है ...) अपनी सुबह की सुंदरता रखें: एक शॉवर ले लो, धो लो और कंघी अपने बाल, अपने नाखूनों को पेंट करें, अपने श्रृंगार को लागू करें। जब आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, सौंदर्य सैलून और स्पा में जा सकते हैं और आपकी त्वचा, नाखून और बालों का एक पेशेवर ख्याल रखना - यह बेहद आराम है और आपको बेहतर परिणाम मिलेगा।
  • शैली प्राप्त करें फैशन के कपड़े, छंटनी वाले बाल, एक चमकदार उपस्थिति- यह किताबों का मुख्य पहलू है। फैशन पत्रिकाओं को पढ़ें और नवीनतम फैशन के बारे में जानने के लिए style.com दर्ज करें। विदेशी फैशन का पालन न करें, हालांकि अपनी खुद की शैली की भी सराहना की जाती है। बस कुछ "फैशनेबल" चीज़ों को खरीदने से आपको दिवालिएपन से बचाएगा और आपकी फैशनिस्ट पहचान खो जाएगी।
  • ठीक कपड़े, अच्छी गुणवत्ता और अच्छी तरह से अनुकूल खरीदें उन्हें डिजाइनर बनने की ज़रूरत नहीं है (हालांकि कुछ डिजाइनर टुकड़े स्वागत से अधिक होंगे), लेकिन उन्हें स्टाइल चाहिए, अच्छी तरह से बनाया जाए और थोड़ा महंगा हो। जहाँ तक कपड़े का संबंध है, एक सेक्सी पोशाक, साफ और ठाठ उच्च अंत के लिए चुनते हैं। कुछ शानदार जूते भी खरीदें इसमें कम से कम एक डिजाइनर बैग है, अगर आप इसे खरीद सकते हैं
  • छवि का नाम एक व्यक्ति बनें संस्कृति का चरण 7
    3
    अच्छा शिष्टाचार है साथी अपर ईस्ट साइड के रूप में, "गॉसिप गर्ल" में पात्रों impecables- शिष्टाचार जोखिम के लिए सार्वजनिक कर कुछ है कि, अशिष्ट बुरा, आक्रामक, कठोर, या किसी भी तरह से सामाजिक रूप से अस्वीकार्य रूप में लिया जा सकता है में देखा जा रहा है नहीं करना चाहती है।
  • सार्वजनिक रूप से कभी भी गैस, बैच या अभिशाप फेंकना नहीं
  • जब आप किसी के साथ बहस करते हैं, तो चिल्लाना और व्यक्ति के साथ व्यवहार करते समय स्मार्ट न हो।
  • कष्टप्रद मत हो, खासकर उद्देश्य पर नहीं।
  • सभी के साथ सम्मान होना चाहिए
  • लोगों के लिए माफी माँगने और उनका धन्यवाद करना सीखें
  • जब आप किसी ईवेंट में जाते हैं, तो टैग कोड का सम्मान करते हैं, यदि कोई है
  • एक पार्टी में बहुत ज्यादा मत पीओ - ​​शराबी लोग बस अयोग्य हैं
  • छवि के शीर्षक से अपने कमरे को साफ करने के लिए प्रेरित करें (बच्चों के लिए) चरण 12
    4
    दलों, घटनाओं और किसी भी सामाजिक सभा में शामिल रहें - समय-समय पर हर किसी के साथ अपने आप को परिचय करें मज़ा लो, जब तक आप नहीं कर सकते हैं, नए लोगों से मिलना, इश्कबाज और नृत्य करें। कम से कम एक रात के लिए ध्यान का केंद्र बनें आपको उस लड़की के रूप में याद किया जाएगा, जिसने पार्टी के दौरान हर किसी का मनोरंजन किया था और आप अधिक से अधिक घटनाओं के लिए आमंत्रित होना शुरू कर देंगे।
  • छवि का शीर्षकः आपका अध्ययन कौशल सुधारें चरण 13
    5
    अपने माता-पिता के साथ अच्छे शब्दों में रहें आप थोड़ा जे की तरह नहीं बनना चाहते हैं, वह जो कुछ भी गलत करता है उसके लिए दंडित किया जा रहा है। अपना आत्मविश्वास प्राप्त करें और अपने भत्ता को मनाने के लिए, मादक पेय का सेवन करें (हालांकि, इसे ज़्यादा मत करो या नशे में न लें, या शराब पीते हुए पीते रहें) और जो चीज आप चाहते हैं वह खरीद लें आपने कभी नहीं सुना है कि ब्लेयर या सेरेना के माता-पिता इन बातों के लिए उन्हें सज़ा देते हैं।
  • छठी वरीयता में बे कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाला चित्र 13
    6
    सुनिश्चित करें कि एक सुंदर और विशेषाधिकार प्राप्त किशोरी को असुरक्षित होने का कोई कारण नहीं होगा, और जब से आप उस जीवन शैली पर सट्टेबाजी कर रहे हैं, तो आपको ऐसा करने के लिए आत्मविश्वास के "टन" की आवश्यकता होगी। हर बार जब आप बुरा महसूस करते हैं, तो ऐसा कुछ करें जो आप आनंद लेते हैं, जैसे खरीदारी या स्पा में आराम, उदाहरण के लिए उन चीज़ों को ढूंढें, जिन्हें आप अपने बारे में पसंद करते हैं और उन्हें उजागर करते हैं।
  • लाइव ऐ गॉसीप गर्ल लाइफ चरण 7 नामक छवि
    7
    एक ग्लैमरस रोल मॉडल की तलाश करें ब्लेयर के लिए, यह ऑड्रे हेपबर्न था - आप उसे चुन सकते हैं, या किसी अन्य शानदार व्यक्तित्व को आप प्रशंसा करते हैं। यह कोई ऐसा व्यक्ति होना चाहिए जो आप रहते हैं या जिस तरह से रहना चाहते हैं, वह रहता है, ताकि ये आसान हो सके। उदाहरण के लिए, यदि आप एक अभिनेत्री होने का सपना देखते हैं, तो अपनी भूमिका मॉडल के रूप में एक अभिनेत्री चुनें। यह एक असली व्यक्ति नहीं है, यह एक चरित्र भी हो सकता है, यहां तक ​​कि एक "गपशप लड़की" चरित्र भी हो सकता है!
  • होमस्कूल आपके बच्चों के शीर्षक वाला चित्र चरण 15
    8
    एक अच्छा छात्र बनें ब्लेयर और सेरेना जैसे लोगों की दुनिया में, उत्कृष्ट ग्रेड मिलता है और गतिविधियों और दान महत्वपूर्ण है में शामिल किया है, और इस अतिरिक्त अंक अपने सपनों के कॉलेज में हो और बाद में एक पुरस्कृत नौकरी और एक अच्छी प्रतिष्ठा है के लिए देता है जीवन
  • छठी ग्रेड में बी कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाली छवि चरण 10



    9
    करिश्माई और मज़ेदार रहें कोई ऊब और क्रोधी व्यक्ति के साथ बाहर जाना पसंद नहीं करता है लोगों का मनोरंजन करें, भाषण दें (लेकिन परेशान न करें, रुकावट और बातूनी न हों), लोगों को चुटकुले और तारीफ करें ऊर्जावान रहें और शानदार विचार और पहल करें। आप अपने आसपास के सभी को आकर्षित करेंगे
  • Video: 720p HD with Chinese + Hindi + Bangla + English Subtitle 《The war of loong 》full Action War movie

    लाइव एक गपशप गर्ल लाइफ चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10

    Video: Our Miss Brooks: English Test / First Aid Course / Tries to Forget / Wins a Man's Suit

    नवीनतम फैशन, घटनाओं और समाचारों के बारे में अच्छी तरह से सूचित रहें लोगों को पता चल जाएगा कि आप कहां जाएंगे, क्या पहनना चाहिए और किस प्रकार की सामाजिक घटनाएं उपस्थित होंगी। अपने आस-पास के सभी लोगों के बारे में सभी नवीनतम गपशप जानिए- ज्यूसिक, बेहतर।
  • लाइव एक गपशप लड़की लाइफ चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    ध्यान केन्द्रित होने का आनंद लें कोई जो ध्यान से दूर चला जाता है कभी लोकप्रिय नहीं होगा कुछ बुरा के रूप में ध्यान न देखें - इसके बजाय, अपने स्वयं के लाभ के लिए इसका इस्तेमाल करना सीखें हालांकि, आप ध्यान की तलाश करना चाहते हैं, जो सिर्फ दयनीय है
  • अपनी माँ के लिए एक महान क्रिसमस प्रस्तुति खरीदें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    12
    आकर्षक रहें दोनों ब्लेयर और सेरेना मैग्नेट की तरह दोनों हैं इश्कबाज और लड़कों के लिए खुद को आकर्षक के रूप में प्रस्तुत करने के लिए जानें। विभिन्न प्रकार के मोहक होने के नाते, उस व्यक्ति का चयन करें जो आपके व्यक्तित्व के सबसे निकटतम और आपके सर्वश्रेष्ठ गुणों को उजागर करें। आप रहस्यमय हो सकते हैं, ब्लेयर जैसी एक महिला, एक सुंदर और उत्साही दिवा जैसे सेरेना, या अन्य
  • होमस्कूल अपने बच्चों के शीर्षक में छवि चरण 9
    13
    एक भाईचारे का निर्माण करें जिसमें आप अल्फा सदस्य हैं आम तौर पर, महिला संघ एक नेता, उसका सबसे अच्छा दोस्त (वैकल्पिक है) और कुछ अन्य कमजोर, कम या ज्यादा विश्वास है और वफादार गुर्गे से बनी हैं। कम सामाजिक कौशल के साथ इन असुरक्षित और लड़कियों अक्सर, पीछे हटना एक मजबूत दोस्त की जरूरत है, क्योंकि यह मुश्किल है उन्हें बाहर खड़े होकर अपने दम पर लोकप्रिय होने के लिए। फिर भी, उन्हें "कुछ हद तक लोकप्रिय होने की ज़रूरत है" और अच्छी शैली के साथ (हारने वाले भाईचारे का गठन अस्वीकार्य है), लेकिन संभावित प्रतिद्वंद्वियों के रूप में बहुत ज्यादा नहीं देखा जा सकता है हालांकि, एक भाईचारे कि शैली अक्सर सामाजिक हेरफेर के रूप में देखा जाता है के रूप में है, तो आप एक और विकल्प पर विचार कर सकते: लड़कियों के एक मजबूत समूह बनाने और विश्वास है कि आप ऊब नहीं होगा। यह एक अधिक जो लोग बहुत गौ विकल्प नहीं हैं के लिए फायदेमंद है, लेकिन पता है कि इन समूहों के अलावा तेजी से गिरावट क्योंकि लड़कियों के एक पदानुक्रमित भाईचारे जहां आप एक नज़र में अन्य लड़कियों बंद कर सकते हैं के बजाय लड़ने करते हो।
  • इमेज शीर्षक ड्रेस ग्रेन चरण 1
    14
    रहो रहस्यमय हमेशा ऐसा मत कहो जो आप सोचते हैं - अगर हर कोई सच को जिस तरह से कहता है, तो हमारा जीवन "अधिक" और अधिक उबाऊ होगा इसके अलावा, कभी-कभी एक छोटे निर्दोष झूठ या "अतिरंजित" कहानी सत्य से ज्यादा दिलचस्प है, है ना?
  • अपनी खुद की शैली चरण 17 के शीर्षक वाला छवि
    15
    एक अच्छी लड़की न हो "गपशप गर्ल" के पात्रों में पूरी तरह निर्दोष और "साफ" होने के बिना अच्छी सार्वजनिक छवि है गुप्त लोग (केवल दोस्तों और करीबी लोगों) के एक विशेष समूह के लिए अपने शरारती पक्ष रखने के लिए है - यदि आप एक तरीका है कि आप के आसपास उन सभी, अफवाहें हैं कि प्रतिकूल प्रभावित कर सकता है अपनी प्रतिष्ठा फैल जाएगा साथ अनेक माना जा सकता है में काम करते हैं।
  • छवि का शीर्षक है अपनी खुद की शैली चरण 4
    16

    Video: The Great Gildersleeve: Jolly Boys Falling Out / The Football Game / Gildy Sponsors the Opera

    आपके पास एक आश्चर्यजनक आंकड़ा होगा! किसी को देखने के लिए बारी करने के लिए दर्दनाक है जो किसी के पास होना पसंद है। तो उस पेट को कुचलने और उन जांघों को कम करने के लिए, क्योंकि आप अपने सुपर सेक्सी शरीर के साथ दिखना चाहते हैं (अपने आप को और अधिक आरामदायक के रूप में पोशाक करें जैसा कि आपको लगता है कि कितनी त्वचा दिखाती है, जिससे कि यह स्वाभाविक दिखता है।) गपशप लड़की की लड़कियों को कभी भी ऐसा दिखना न पड़े जैसा वे अपनी शैली के लिए बहुत अधिक प्रयास करते हैं)
  • युक्तियाँ

    • सहपाठियों और ईर्ष्या "दोस्तों" से निपटने के लिए जानें कुछ लोग आपको बहुत सारे कॉल करेंगे क्योंकि आपके जैसे बच्चे हैं। कभी-कभी ये आपके बारे में बहुत ही बढ़िया अनुपात के बारे में एक कहानी को बढ़ा सकते हैं - लोग अक्सर कहानियां बनाते हैं यदि वे वास्तव में नहीं जानते हैं कि क्या हुआ है। आपकी प्रतिष्ठा को तोड़ने के लिए यह एक महान क्षमता हो सकती है सावधान रहें इस बीच, अपने आप को कुछ भी बुरा न करें जिससे कोई आपके बारे में कहता है। वास्तव में, इसे आनंद लेना सीखो - जो भी "कोई" है और आपके बारे में बात करता है, विरोधाभासी रूप से, अपनी सामाजिक स्थिति बढ़ा सकते हैं
    • एक "वास्तविक" सबसे अच्छा दोस्त प्राप्त करें वह दुर्भावनापूर्ण गपशप, झूठे दोस्तों, प्रतिद्वंद्वियों, लोकप्रियता युद्धों आदि से निपटने में एक महान समर्थन हो सकती है। लगातार उसके साथ मत लड़ो, क्योंकि जो कोई आपके बारे में इतनी सारी चीजों को जानता है, वह आपके खिलाफ इसका इस्तेमाल कर सकता है और आप ऐसा नहीं करना चाहते।
    • गपशप के साथ अपनी खुद की वेबसाइट बनाने की कोशिश करें और स्थानीय "गॉस्पियर" बनें ऐसा करने के लिए, आपको लगभग सर्वव्यापी होना चाहिए "या" उत्कृष्ट स्रोत हैं
    • विश्राम का एक रूप देने के लिए सबसे आरामदायक तरीके से पोशाक करें। लड़कों का मानना ​​है कि आप आराम से और सुलभ हैं।
    • कम भाग्यशाली के लिए अच्छा होगा उन लोगों के साथ चिड़चिड़ा / दुष्ट / अहंकारी व्यवहार न करें, जिन्हें आप अलोकप्रिय या गरीब मानते हैं अगर आपको उनमें से कुछ पसंद नहीं है, तो इसे अपने लिए रखें, उन्हें बुरा मत मानना , के रूप में ब्लेयर "गॉसिप गर्ल" की चौथी पुस्तक में जेनी के साथ किया था जब सहायता वस्तुओं की खरीद करने के लिए उपयुक्त मेकअप "क्योंकि मैं इसके लायक हूँ" - उन्हें सुधार करने के लिए, यदि आप कर सकते हैं में मदद करें।

    चेतावनी

    • बहुसंख्यक मत बनो यह, के रूप में लड़कों तक आप प्रेमी की जरूरत नहीं है कई के साथ इश्कबाजी भी छुट्टियों के आसपास कुछ लोग चुंबन करना ठीक है, लेकिन आप हर आदमी जिनके साथ आपके सामने आने वाले के साथ सो नहीं रश।
    • आप बिना किसी पार्टी की लड़की ले जा सकते हैं दलों के बारे में सिर्फ शराब नहीं हैं
    • "गपशप गर्ल" की किताबों में अक्सर शराब, सिगरेट, ड्रग्स और संकीर्णताएं होती हैं इन कार्यों की प्रतिलिपि न करें
    • बहुत बुरा और भारी मत बनो, भले ही आप गपशप हों लोग आपको नफरत करना शुरू करेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com