ekterya.com

कैसे बच्चों को पूरी तरह से पागल बनाने के लिए

कई लड़कियां चुलबुला होती हैं: वे दूसरों के सम्मान के बिना, लगातार लड़कों के साथ इश्कबाज होते हैं। हालांकि, गहराई से, हर लड़की पूरी तरह से इश्कबाज करना चाहती है और बच्चों को कीचड़ के लिए आते हैं। हालांकि, ऐसा करने के लिए, कुछ बुनियादी कदम आपको सुनिश्चित करना चाहिए कि आप इसका अनुसरण करते हैं।

चरणों

छवि का शीर्षक है लड़कों क्रश ऑन यू पर आप चरण 1

Video: लिपस्टिक बना सकती है आपको पागल, जानें कैसे .....

Video: हंसा हंसा कर पागल कर देने वाली कॉमेडी : दिया जलता रहा भईया खेलता रहा ... | Superhit Nautanki Comedy

1



कागज खेलें कोई भी ऐसी लड़की को पसंद नहीं करता है जिसमें कोई अच्छी बातचीत नहीं हो सकती है या जो अभिमानी और अशिष्ट है उससे पूछो कि वह क्या पसंद करता है- बस उसे कुछ सरल पूछें जैसे "आपका पसंदीदा ब्रांड खाना क्या है?" अपने आप को रहें और दूसरों के प्रति प्रेमपूर्ण व्यवहार करें। यहां तक ​​कि अगर आप कुछ लोगों को पसंद नहीं करते हैं, तो उनको नफरत से व्यवहार करें, अवमानना ​​का कोई संकेत न दिखाए। यदि आप हर किसी के साथ तटस्थ व्यवहार लाते हैं जो आपके दोस्त नहीं हैं, तो आप का सम्मान पाओगे और लोग आपके लिए तलाश शुरू करेंगे।
  • एक सामाजिक तितली बनें विभिन्न समूहों से बात करें: सिर्फ एक ही नहीं मारा! जो लोग अकेले अपने समूह के साथ बैठते हैं उन्हें आमंत्रित करें, जब तक कि आपके मित्र सहमत हों। हालांकि, एक अन्य पाराहिया के साथ जाने के लिए सिर्फ एक पारी नहीं बनें यह जरूरी है कि दयालु होने पर आप अपनी प्रतिष्ठा बनाए रखें!
  • छवि का शीर्षक है लड़कों क्रश ऑन यू चरण 2
    2
    सेक्सी हो यह सतही लग सकता है, लेकिन लड़के वास्तव में अपने पूरे होंठ और गाल से लाल के साथ आकर्षित होते हैं। निम्नलिखित की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है: एक कपड़ों जो आपको पसंद करती हैं, एक अच्छा मेकअप और आकार में एक शरीर। हालांकि, एक लड़के को जीतने के लिए ये सभी चीजें जरूरी नहीं हैं बस, कुछ साफ का उपयोग करें, एक कपड़े जो आपको फिट और एक मेकअप जो प्राकृतिक दिखता है यह काफी अच्छा होना चाहिए हर दिन, व्यायाम करें और स्नान करें, अपने बालों को सप्ताह में कम से कम तीन बार धोएं और दैनिक अपना चेहरा धो लें
  • परिधान वाले कपड़े पहने हुए हैं, लेकिन वह पक्ष आप पर अपना आत्मविश्वास बढ़ाएंगे और आपको आरामदायक और आकस्मिक रूप दे देंगे। आप और लड़के दोनों को पागल हो जाना सहज महसूस होगा!
  • अगर आप ब्लॉक पर सबसे कम उम्र की लड़की नहीं हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। बस कपड़े और / या श्रृंगार पहनें, जो आपको सूट करता है और यह एक बड़ा फर्क पड़ेगा।
  • यदि आप बहुत अधिक श्रृंगार का उपयोग करते हैं तो यह आपको एक निराला उपस्थिति देगा। मेकअप को चमकना चाहिए, आपके चेहरे पर कोई रंग नहीं। "मुझे लगता है जैसे इंद्रधनुष ने मुझे फेंक दिया था" की उपस्थिति से बचना
  • एक कपड़े जो बहुत जगह से बाहर है और इससे बहुत ज्यादा पता चलता है कि वह आपकी अखंडता और उपस्थिति के बिना आपकी प्रतिष्ठा को कम करेगा। यह एक मामूली उपस्थिति के लिए बेहतर है, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं है!
  • Video: Bhagvan yesa beta kise ko na de
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com