ekterya.com

सूट को कैसे खोलें

एक अच्छी तरह से तैयार सूट किसी भी अच्छी तरह से तैयार की गई आदमी की अलमारी में एक महत्वपूर्ण टुकड़ा है। बाजार पर वेशभूषा के कई अलग-अलग शैलियों हैं - कुछ क्लासिक हैं और कभी भी शैली से बाहर नहीं होते हैं, अन्य नवीनतम रुझानों के उत्पाद हैं आपके द्वारा पसंद किए जाने वाले सूट के बावजूद, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि नियमों की एक श्रृंखला है जो एक सूट को पहना जाना चाहिए, विशेष रूप से एक निश्चित तरीके से इसे कैसे बटन पर रखा जाना चाहिए।

चरणों

छवि शीर्षक बटन एक सूट चरण 1
1
अपने सूट की शैली चुनें आपके द्वारा सूट करने वाले विधि को आप के पहने हुए सूट के प्रकार के आधार पर अलग-अलग रूप से भिन्न लगता है। सूट के जैकेट सरल मॉडल में दोनों होते हैं, जिसमें 2 फ्लैप्स और क्रॉस मॉडल के बीच एक संकीर्ण चौराहे के साथ, दोनों फ्लैप और 2 पंक्तियों के बटन के बीच एक चौड़े चौराहे के साथ। साधारण जैकेट 1, 2, 3 या 4 बटन तक ले जाते हैं। क्रॉस जैकेट आमतौर पर 6 बटन लाते हैं, लेकिन इनमें से केवल 1 या 2 बटन होते हैं।
  • छवि शीर्षक बटन एक सूट चरण 2
    2
    बटन एक सरल 1 बटन जैकेट यदि आपकी जैकेट में केवल एक बटन है, तो आप खड़े होने पर इसे हर समय रखें। जब आप बैठते हैं, तो जैकेट खोलें, ताकि यह एक गड़बड़ी उपस्थिति पैदा कर सके।
  • Video: Salwar kurti सलवार ,सूट, कुर्ती ,डोरी ,सब कुछ बनाना ,कटींग, करना और बनाना हमारे चैनल पर

    छवि शीर्षक बटन एक सूट चरण 3
    3

    Video: किसी भी सूट की फिटिंग कर लोगो अगर जान लिया यह एक तरीका || Suit Fitting

    बटन एक साधारण 2-बटन जैकेट यह सबसे आम पोशाक शैली में से एक है, वास्तव में क्लासिक डिजाइन के साथ। जब आप खड़े होते हैं, तो ऊपर के बटन दबाएं जब आप बैठते हैं, जैकेट को खोलने के लिए इसे अधिक स्वाभाविक रूप से गिरने की अनुमति दें कभी भी नीचे बटन स्नैप न करें, ऐसा करने से जैकेट को आपकी कमर ऊंचाई ठीक से समायोजित करने से रोक दिया जाएगा
  • छवि शीर्षक बटन एक सूट चरण 4
    4
    बटन एक सरल 3 या 4 बटन जैकेट 3-बटन जैकेट में, हमेशा एक मध्य बटन दबाएं - वैकल्पिक रूप से आप शीर्ष पर एक बटन भी कर सकते हैं। एक बार फिर से: नीचे दिए गए बटन को छोड़कर जब आप बैठते हैं, तो जैकेट को खोलना याद रखना (कुछ मामलों में, बटन का बटन भी बटन के साथ भी जुड़ा नहीं होगा)। 4 बटन के साथ जैकेट में, हमेशा बीच में दो बटन दबाएं - यदि आप चाहें तो ऊपर एक बटन दबा सकते हैं, लेकिन नीचे एक नहीं जब आप बैठते हैं तो जैकेट खोलें



  • छवि शीर्षक बटन एक सूट चरण 5
    5
    बटन 6x1 क्रॉस जैकेट 6x1 क्रॉस जैकेट में 6 दृश्यमान बटन हैं, जिनमें से केवल 1 को बाहर पर बांधा जा सकता है। आंतरिक बटन को स्नैप करके प्रारंभ करें (यदि कोई है), जिसे कभी-कभी जाना जाता है "पीहू"। उसके बाद केवल उस बटन को जकड़ें, जो बाहर है। बैठने और खड़े होने पर इन बटनों को दोबारा रखें। एक क्रॉस जैकेट, यदि यह अच्छी तरह से फिट है, तो एक स्वाभाविक गिरावट होनी चाहिए, जब कोई इसे अनबिटोन से छोड़ देता है और लगता है (यह आपको सीट लेते समय आंतरिक बटन को हेरफेर करने से रोकेगा)।
  • छवि शीर्षक बटन एक सूट चरण 6
    6

    Video: बचे हुए कपडे से जैकेट बनाना - Beautiful & latest full size jacket cutting and stitching

    एक 6x2 क्रॉस जैकेट बटन 6x2 क्रॉस जैकेट 6 बटन के साथ आता है, जिनमें से 2 को बैकल किया जा सकता है आंतरिक बटन को बन्द करना प्रारंभ करें उसके बाद, उपरोक्त केवल बाहरी बटन को जकड़ें। बैठे और खड़े होने पर दोनों जैकेट को दोबारा रखें। कुछ मामलों में, आप केवल नीचे दिए गए बटन को जकड़ना चुन सकते हैं, लेकिन दोनों बटन को एक ही समय में बकल नहीं होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक बटन एक सूट चरण 7
    7
    अगर आप एक पहनते हैं, तो अपने निहित बटन को दबाएं जब आप अपने सूट के साथ बनियान पहनते हैं, तो नीचे दिए गए अंतिम एक को छोड़कर सभी बटन बटन।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके सूट में कफ पर कार्यात्मक बटन हैं, तो इन्हें हर समय बटन पर रखना चाहिए।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक सूट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com