ekterya.com

कैसे स्प्र्री शीर्ष सीडर जूते को जल्दी से नरम करने के लिए

टॉप-सिडर सुपर आरामदायक जूते, चीक्स और आराम से हैं हालांकि, आपको क्लासिक फिट और उपस्थिति विकसित करने से पहले उन्हें नरम करना होगा। अगर आपके पास $ 200,000 नौका और बहुत से खाली समय है, तो मैं आपको बधाई देता हूं, लेकिन बाकी लोगों के लिए, यहां कुछ सरल चीजें हैं जो आप अपने नए टॉप-सिडर्स को जल्दी से नरम करने के लिए कर सकते हैं।

चरणों

स्प्र्री शीर्ष सिडर के एक जोड़ी में शीर्षक चित्र जल्दी चरण 1
1
अपने नए और चमकदार जूतों को अपने बॉक्स से बाहर ले लें, उन पर प्रयास करें और तय करें कि क्या वे निश्चित रूप से आपके आकार और शैली हैं। आपको पूरी तरह से सुनिश्चित होना चाहिए, क्योंकि बुढ़ापे की प्रक्रिया को लागू करने के बाद, कोई दुकान उन्हें वापस स्वीकार नहीं करेगा।
  • क्रिस्टी टॉप सिडरस के पियर ऑफ पियर ऑफ़ पियर टू स्टेज 2
    2
    अपने जूते फिट करने के लिए पर्याप्त एक कंटेनर खोजें झुकने के बिना उन्हें पृष्ठभूमि में सपाट होना चाहिए। आप इस कंटेनर को पानी भरने जा रहे हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि इसमें कोई छेद नहीं है।
  • स्प्र्री शीर्ष सिडर के एक जोड़ी का शीर्षक शीर्षक चित्र जल्दी से चरण 3
    3
    ठंडे पानी के साथ कंटेनर के 2/3 भरें।
  • स्प्र्री शीर्ष सिडर के एक जोड़ी का शीर्षक शीर्षक चित्र जल्दी चरण 4
    4
    समुद्री नमक जोड़ें नमक की मात्रा आपके कंटेनर कितनी बड़ी है और पानी की मात्रा पर निर्भर करता है। लगभग, प्रत्येक लीटर पानी के लिए आपको 35 ग्राम नमक की आवश्यकता होगी। यह 3.5% की लवणता देगा, जो लगभग समुद्री जल की लवणता है। आपको बहुत सटीक होना ज़रूरी नहीं है यदि आपको संदेह है, तो थोड़ी मात्रा के बजाय बहुत नमक जोड़ें, पानी की कोशिश करें यह प्रतिकारक होना चाहिए, स्वादिष्ट कुछ भी नहीं।
  • स्प्र्री शीर्ष सिडर के एक जोड़ी में शीर्षक चित्र जल्दी चरण 5



    5
    जब तक नमक घुल न हो तब पानी को जटा दें, और फिर अपने शीर्ष-सिडर्स को समाधान में रखें। यदि वे फ्लोट करते हैं, तो उन्हें डूबने के लिए वजन का उपयोग करें आप उन्हें उल्टा कर सकते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि त्वचा पूरी तरह से जलमग्न है।
  • स्प्र्री शीर्ष सिडर्स की एक जोड़ी में ब्रेक इन इमेज शीर्षक से जल्दी चरण 6
    6
    उन्हें 24 घंटे के लिए छोड़ दें
  • स्प्र्री शीर्ष सिडर के एक जोड़ी में शीर्षक चित्र, जल्दी चरण 7
    7
    पानी से अपने जूते निकालें, उन्हें अतिरिक्त पानी निकालने के लिए हिलाएं, और उन्हें भी गीला डाल दें उन्हें थोड़ी देर के लिए उपयोग करें जब तक वे सूखना शुरू करते हैं - यह लंबे समय तक नहीं लेना चाहिए, और त्वचा बहुत सहज हो जाती है आप यह भी नहीं देखेंगे कि आप गीले जूते पहन रहे हैं
  • स्प्र्री शीर्ष सिडर के एक जोड़ी में शीर्षक चित्र जल्दी चरण 8
    8
    चलो, गोल्फ खेलने, इशारों बनाने, अपने नृत्य चालें अभ्यास करें आपके जूते आपके पैरों पर ढालना शुरू कर देंगे, और चमक काफी कम हो जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • "उपयोग" के आधार पर आप उन्हें देखना चाहते हैं, इस प्रक्रिया को दोहरा सकते हैं। शीर्ष-सिडर्स को समुद्र में, नौकाओं में इस्तेमाल किया जा रहा था और बिना परेशान किए हर दिन गीला हो गया था।
    • सूरज के नीचे सीधे अपने गीले और नमकीन जूते छोड़ने के लिए संभवतः सबसे अच्छा नहीं है। बस थोड़ी देर के लिए उन्हें गीला का उपयोग करें, और फिर उन्हें सूखा, उन्हें स्टोर करें और किसी दूसरे जोड़ी जूते की तरह उनका उपयोग करें

    चेतावनी

    • कभी भी, कभी भी, अपने शीर्ष-सिडर्स के साथ मोजे का उपयोग न करें। उसमें कुछ अपराध अधिक नाराज होते हैं, और सजा त्वरित और क्रूर हो जाएगी। शीर्ष-सिडर्स एक पोशाक जूते नहीं हैं यदि आप एक औपचारिक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे हैं, तो उन्हें इस्तेमाल करने के बारे में भी सोचें! ये दैनिक उपयोग के लिए आरामदायक जूते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com