ekterya.com

नींव कैसे लागू करें

क्या आप जानना चाहते हैं कि मेकअप आधार कैसे लागू किया जाए और इसे सही दिखें? यदि हां, तो इस लेख को पढ़ने के लिए पता करें कि इसे कैसे प्राप्त करें।

चरणों

आधार मेकअप चरण 1 को लागू करें
1
तैयार करना। आपको जो पहला काम करना चाहिए वह अपना चेहरा तैयार करना है ऐसा करने के लिए, चेहरे का उपयुक्त चेहरे के साथ अपना चेहरा धोने के लिए आवश्यक है एक चेहरे का शुद्धिकारक चुनें जो आपकी त्वचा के प्रकार के लिए सही है। यदि आपके पास सूखी त्वचा है, तो मॉइस्चराइजिंग चेहरे क्लीनर चुनें - अगर आपकी त्वचा तेलयुक्त है, तो उस में से एक चुनें जिसमें तेल शामिल नहीं है ऐसा करने के बाद, यह स्वर और moisturizes।
  • आधार मेकअप चरण 2 लागू करें
    2
    अपने चेहरे पर एक मेकअप प्राइमर लागू करें अच्छी गुणवत्ता वाली पूर्व-नींव चुनें और छोटे चेहरे को देकर धीरे-धीरे आपके चेहरे पर इसे लागू करें। प्री-बेस त्वचा को बाहर निकालने में मदद करता है और त्वचा नरम और मखमल बनाती है। इसके अलावा, यह उत्पाद दिन भर में श्रृंगार रखेगा।
  • बेस मेकअप चरण 3 को लागू करने वाला इमेज

    Video: बेस्ट मेकप कैसे करें HOW TWO DO BEST MAKEUP FOE LOOKING BEAUTIFUL तीन चीजो से अच्छा मेकप कैसे करें




    3

    Video: प्राइमर और फाउंडेशन चेहरे पर लगाने का सही तरीका क्या है ? Kryolan TV Paint Stick Foundation Review

    लपेटनेवाला को लागू करें मेकअप बेस के पहले या बाद में पेंसिलर को लागू किया जा सकता है, लेकिन आप इसे किस प्रकार लागू कर सकते हैं यह चुन सकते हैं। अपनी आंखों के नीचे गुलाबी रंग में छिपाने वाले को लागू करें और अपनी अंगुली की उंगली की सहायता से इसे छूने (छिड़क नहीं) के साथ रखें। फिर, एक नियमित रूप से छिपाने वाले ले लो और इसका इस्तेमाल किसी भी रंगद्रव्य या दाग को छिपाने के लिए करें।
  • आधार मेकअप चरण 4 लागू करें
    4
    नींव लागू करें एक आदर्श नींव की चाबी एक आदर्श नींव है। एक सही मेकअप नींव वह है जो आपकी टोन और प्रकार की त्वचा से मेल खाता है। तो अपने क्षेत्र में श्रृंगार की दुकान पर जाएं और उन्हें एक टोन की नींव ढूंढने में आपकी सहायता करें जो आपके लिए सही है। नींव को लागू करने के लिए, आप मेकअप के लिए अपनी उंगलियों, ब्रश या स्पंज का उपयोग कर सकते हैं। जो भी आपके लिए सबसे अधिक आरामदायक है उसका प्रयोग करें!
  • आधार मेकअप चरण 5 पर क्लिक करें
    5

    Video: महिलाओं के लिए 33 जीवन हुक वास्तव में ब्रिलिएंट हैं

    सूची! इन चरणों का पालन करें और आपके पास एक आदर्श नींव होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com