ekterya.com

दुल्हन कैसे सीखें (30 से अधिक पुरुष)

तैयार हो रहे पुरुषों के प्रति रवैया बदल रहा है। शारीरिक उपस्थिति के बारे में चिंता करने में कुछ भी गलत नहीं है, आप पुरुष या महिला हैं या नहीं। यद्यपि समय बीतने के रूप में पुरुषों के लिए क्रूर नहीं है, क्योंकि यह महिलाओं के लिए है, कुछ बुनियादी सुझाव हैं जो तीस साल की उम्र में पुरुषों को एक युवा उपस्थिति बनाए रखने में मदद कर सकते हैं।

चरणों

30 से अधिक चरण 1 के लिए पुरुषों के लिए Approach Basic Grooming शीर्षक वाला इमेज
1

Video: Easy Steps To Opening Boutique-बुटीक खोलने के लिए कुछ बेहतरीन टिप्स

अपने बालों पर कुछ हद तक नियंत्रण रखें एक गन्ना के रूप में जल्द ही मरने की शुरुआत करने की सलाह नहीं दी जाती है, लेकिन अगर आपको लगता है कि वे आपके स्वाद के लिए बहुत जल्दी आ चुके हैं या आप विशेष रूप से भूरे बालों से ग्रस्त हैं, तो सलाह के लिए एक पेशेवर स्टाइलिस्ट पर जाएं। सबसे महत्वपूर्ण बात आपको ध्यान में रखना चाहिए आपकी शैली, रंग से परे है यदि आपको लगता है की एक परिवर्तन देखो, हाल के महीनों में आपने जो पत्रिकाओं में कुछ हेयर स्टाइल और रुझान देखे हैं और आपको पसंद आया है, इससे पहले कि आप अपने बालों को काटते हैं, आपके स्टाइलिस्ट के लिए पत्रिका का एक कट लेने के लिए एक संदर्भ के रूप में लेने का एक अच्छा विचार है यदि आप बाल खो रहे हैं या आप पहले ही खो चुके हैं, तो इसके साथ कुछ भी गलत नहीं है। कई पुरुष शेविंग का चयन करते हैं और इसके अलावा, बालों के झड़ने पौष्टिकता और उच्च टेस्टोस्टेरोन के स्तर से जुड़ा जा सकता है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि गंजापन को कवर करने के लिए पक्ष की तरफ से बचें। यह आकर्षक और अनावश्यक के विपरीत है, इसलिए ऐसा मत करो।
  • 2
    अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना, जैसे कि आपके नाखूनों को ध्यान में रखते हुए, साफ कान, आदि।



  • 30 से अधिक पुरुषों के लिए Approach Basic Grooming शीर्षक वाले चित्र चरण 2
    3

    Video: भूत प्रेत, बुरी आत्मा को भगाने के 10 सरल, महाचमत्कारी, शक्तिशाली टोटके व उपाय

    यदि आप अपने चेहरे पर बाल रखना चाहते हैं, तो इसे सावधान रहें चेहरे पर दाढ़ी की छाया कुछ पुरुषों में बहुत आकर्षक लग सकती है इसके अलावा, मूंछें या दाढ़ी आपकी विशेषताओं को उजागर करने के लिए सेवा कर सकती हैं, हालांकि, जब वे अच्छी तरह से मुंडा हो जाते हैं तो ज्यादातर पुरुष बेहतर दिखते हैं यह आमतौर पर स्वाद की बात है। यदि आप कान या नाक पर बालों का ख्याल रखना चाहते हैं, तो विशेष रूप से इन क्षेत्रों के लिए कटर बनाया गया है। अपनी आइब्रो की स्थिति से डरो मत, हालांकि यह चिमटी के साथ इन बाल खींचने के लिए अनुशंसित नहीं है। अगर आप यूनीसेज हैं और आप सोचते हैं कि आप इसके बारे में कुछ कर सकते हैं, तो आपको एक विशेषज्ञ के हाथों में डाल दें जो आपको सलाह देगा।
  • 30 से अधिक पुरुषों के लिए Approach Basic Grooming शीर्षक वाले चित्र चरण 3
    4
    अपनी त्वचा का ख्याल रखना एक युवा और क्लीनर की त्वचा को बनाए रखने के संकेत आम तौर पर पुरुषों और महिलाओं के लिए समान होते हैं, इसलिए अच्छे न्यूरॉइराइज़र में निवेश करके शुरू करें, हाइड्रेटेड रहें और दिन में दो बार (दिन और रात) को बनाए रखने के लिए अपनी त्वचा को धो लें छिद्रों को साफ Moisturizers रात में सबसे अच्छा काम करते हैं, लेकिन अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए, जब भी आप धो या दाढ़ी हर बार अपना उपयोग करें। केरैटिन में शामिल एक को देखो, जो कि त्वचा को नम रखने के लिए एकदम सही है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com