ekterya.com

आपकी महिला की रिंग आकार कैसे पता करें

तो अंत में आप सही सगाई की अंगूठी चुना है, और के बारे में अपने ऑर्डर देने के लिए जब जौहरी कृपया आपसे पूछता है क्या आकार की अंगूठी चाहिए। आप रोकते हैं, आप पसीना शुरू करते हैं, और आपको पता है कि आपको पता नहीं है।

सौभाग्य से इन सरल तकनीकों के साथ, आपको पता चलेगा कि किस आकार की सगाई की अंगूठी खरीदने के लिए है। कुछ बहुत सीधा होते हैं, जबकि दूसरों को कुछ टोही काम की आवश्यकता होती है।

चरणों

अपनी अंगूठी के आकार का पता लगाएं

Video: पेट मे लड़का या लड़की पता करने का लक्षण

चित्रा का शीर्षक जिसका आकार उसकी अंगूठी आकार चरण 1 है
1
एक मॉल में फैंसी गहने खरीदने के लिए उसे ले लो उसे बताओ कि आप उसे एक उपहार खरीदना चाहते हैं और कुछ रिंगों की कोशिश करने के लिए उससे पूछें। विभिन्न उंगलियों पर कई छल्ले की कोशिश करें, और यह देखें कि उसकी अनामिका पर सबसे अच्छा लग रहा है, और लापरवाही से आकार पूछता है, या जब यह नहीं है, यह खरीदते हैं।
  • चित्रा का शीर्षक जिसका आकार उसकी अंगूठी आकार चरण 2 है
    2

    Video: पिस्टन में रिंग सेट करने का सबसे आसान तरीका

    Video: जानिए लड़का है या लड़की, इन 7 तरीकों से पता करते है लोग

    मदद के लिए अपने दोस्तों से पूछें अगली बार जब आपके पास लड़कियों की रात होगी, तो अपने दोस्तों से रिंग और रिंग गेज पहनें। रिंग्स का परीक्षण करें और जांच करें कि कौन बेहतर है अंगूठी को उधार लें जो आपके लिए सबसे अच्छा था, और इसे स्थानीय गहने की दुकान में ले लें ताकि वे माप ले सकें।



  • चित्रा का शीर्षक जिसका आकार उसकी अंगूठी आकार चरण 3 है
    3

    Video: नाक का आकार बताता है आपका स्वभाव और भविष्य Your Nose Shape Tell

    अगर उसे एक अंगूठी है जो वह अपनी अंगूठी की अंगूठी पर उपयोग करती है, तो अगली बार उसे कुछ काम करने के लिए या नहाने के लिए ले जाने पर उसे ले लें। अंगूठी को कागज के एक टुकड़े पर रखें और परिधी के अंदर का पता लगाने के लिए एक पेंसिल की तलाश में चलाएं और आभूषण को जौहरी तक ले जाएं। आप रिंग की एक छाप भी इसे नरम साबुन बार पर रखकर कर सकते हैं।
  • चित्र जिसका शीर्षक उसका अंगूठी आकार चरण 4 है
    4
    अगर उसे बहुत भारी नींद आती है, तो वह अपनी अंगूठी को एक बच्चे के साथ लपेटता है और चौराहे को इंगित करता है। धागे को अंगूठी आकार की एक मेज के साथ मापें या इसे अपने स्थानीय जौहरी के साथ ले लो।
  • चेतावनी

    • प्रत्येक उंगली अलग है, इसलिए अपनी अंगूठी के अंगूठी के आकार को अपनी दूसरी अंगुलियों पर आधारित अनुमान लगाने का प्रयास न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com