ekterya.com

कैसे एक जीभ भेदी बदलने के लिए

पहली बार उपचार अवधि के दौरान किसी की मदद से किसी भेदी को बदलना आसान होता है। जब आप घर पर भेदी को बदलते हैं, तो यह गेंदों के साथ दूसरे बोल्ट के लिए करना बेहतर होता है यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो सहायता के लिए पूछें

चरणों

एक जीभ छेड़ने वाला चरण बदलें शीर्षक छवि
1
उस व्यक्ति के साथ जाओ, जिसने आपको गहने और गहने के साथ छेद दिया और उसे टुकड़ा बदलने के लिए कहा। आपका पियर्सर आपको सलाह देगा कि क्या भेदी को बदलने के लिए यह उचित समय है या नहीं, क्योंकि यह एक जोखिम है कि भेदी फिर से बंद हो जाएगी। यह ताजा छेद में सामान्य है, जब आपको बार्बल को एक लंबे से दूसरे को छिद्र के बाद एक या दो सप्ताह के बाद बदलना होगा, जीभ के उपचार प्रक्रिया के कारण।
  • एक जीभ छेड़ने वाला चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    विचार करें कि आपके छेद को छूने के तुरंत बाद अपनी जीभ छिद्रण हटाने से जल्दी छेद बंद हो सकता है और किसी टुकड़े के पुनर्निर्माण के कारण बहुत दर्द हो सकता है
  • एक जीभ छेड़छाड़ चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3



    एक अंगूठी के साथ एक टुकड़ा बदलने के लिए एक जौहरी या एक छिद्र में जाओ। वे गेंद से अंगूठी को हटाने के लिए अनुकूलित चिमटे का उपयोग करेंगे, और यह सलाह नहीं दी जाती कि आप स्वयं इसे करने का प्रयास करें
  • एक जीभ छेड़ने वाला चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: इस्त्री की योनि को चाटने के फायदे देखे

    अपने आप को टुकड़े को बदल दें `जब तक` भेदी पूरी तरह से चंगा हो गई है ऐसा करने से पहले, गर्म नमक पानी से अपना मुँह कुल्ला। आपको मार्गदर्शन करने के लिए एक बड़े दर्पण से पहले खड़े रहें टुकड़े के पीछे का दृढ़ता से लेकिन धीरे धीरे (अपने दांतों को चोट नहीं करने के लिए सावधान रहें!)। जगह में टुकड़ा रखने के लिए इस स्थिति को पकड़ो। शीर्ष गेंद को खोलें, इसे हटा दें और एक नया रखें। फिर से पेंच कोई अन्य मुंह से पूरा करें, यह सुनिश्चित करने के लिए कुल्ला करें कि कोई कीटाणु नहीं रहेंगे।
  • वीडियो

    युक्तियाँ

    • जब आप भेदी को बदलते हैं, तो उसी कैलिबर को रखें- अन्यथा, आप जान सकते हैं कि यह दर्द होता है और यह फिट नहीं है। एक 14 गेज या बड़ा उपयुक्त है - किसी भी छोटे माप के साथ जीभ में आप असुविधा और आंदोलनों का जोखिम उठाते हैं।
    • जब आप अपने आप को टुकड़ा बदलते हैं, तो एक बेधनेवाला किसी भी भेदी को फिर से खोल सकता है जो एक ठोस पिन का उपयोग करके खोला नहीं जा सकता है अगर यह समस्या आपको होती है।
    • गेंदों को दक्षिणावर्त दिशा में पेंच और उन्हें विपरीत दिशा में खोलें।

    चेतावनी

    • यदि आप जीभ की किसी भी अवधि के बिना टुकड़े के छेद को छोड़ देते हैं, तो आप जोखिम को चलाते हैं कि छेद `बहुत` तेज बंद हो जाता है, यहां तक ​​कि उन लोगों के लिए जो लंबे समय तक छेड़ रहे हैं।
    • सामान्यतया, जीभ भेदी के लिए उपचार का समय छह महीने है, इस अवधि के दौरान चोट लगने और बंद करने की प्रवृत्ति इसकी सर्वोच्चतम पर है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com