ekterya.com

कैसे कपड़े गठबंधन करने के लिए

क्या आपके पास सीमित संग्रहण स्थान है और क्या आप अपने सबसे छोटे अलमारी को बनाना चाहते हैं? आप हर परिधान गिनती करके पैसा बचाना चाहते हैं। आप अपनी व्यक्तिगत शैली को ठीक कर सकते हैं लेकिन आप बहुत ज्यादा पैसा खर्च करने का जोखिम नहीं लेना चाहते हैं। जो कुछ भी आपके कारणों से, "कपड़ों की कैप्सूल" नामक अलमारी के लिए एक सरल तरीका है, जो कि आपकी सबसे अधिक चीज़ों को बनाने में आपकी सहायता करेगा। इस विधि का पालन करने के निर्देशों और आवश्यक सुझावों के लिए नीचे दिए गए लेख को पढ़ें।

चरणों

विधि 1

एक रंग पैलेट बनाएँ
छवि शीर्षक मिक्स और मैच आपका अलमारी चरण 1
1
अपना सर्वोत्तम रंग ढूंढें वह रंग ढूंढें, जो आपको सबसे अच्छा लगता है। यह आपकी त्वचा, आपके बालों और अपनी आंखों के रंग पर निर्भर करेगा। यदि आपके पास हल्का रंगीन आंखें हैं, तो यह सामान्य रूप से समान होगा पीले या हरे रंग लाल बालों को भरपूर मात्रा में दिखेंगे, वायुसेना के पुष्पों से फायदा होगा और लाल रंग काले बाल के साथ बहुत अच्छे दिखेंगे। प्रयोग या सलाह के लिए अपने दोस्तों से पूछें
  • चित्र शीर्षक मिक्स और मैच आपका अलमारी चरण 2
    2
    कुछ पूरक रंग चुनें आपके द्वारा एक आधार का रंग चुनने के बाद, जिसके साथ आप काम करेंगे, कुछ रंग चुनें जो इसके साथ जोड़ते हैं। हम आपको दो चुनने की सलाह देते हैं। आप एक पत्रिका के रंग पैलेट के अनुसार अपने स्वयं के मानदंडों के अनुसार चुन सकते हैं या आप ऐडेल कुल्लर जैसे उपकरण का उपयोग कर सकते हैं।
  • मिक्स और मैच आपका अलमारी चरण 3
    3
    एक या दो तटस्थ रंग चुनें अब जब आपने कुछ रंगों को चुना है, तो आपको उन्हें संतुलित करने के लिए कुछ निओरल्स चुनना चाहिए। बहुत सारे रंग डाल कर आपको थोड़ा हास्यास्पद दिखाई देगा। आपके द्वारा चुने हुए रंगों के आधार पर, थोड़ा काला, सफेद, बेज, भूरा या भूरा जोड़ें।
  • विधि 2

    अपनी अलमारी का संचालन करें
    मिक्स और मैच आपका अलमारी चरण 4
    1
    ऊपरी शरीर के लिए कुछ कपड़े खरीदें अब जब आपने कुछ रंग चुना है, तो 3 से 5 शर्ट चुनें। सबसे पहले एक बुनियादी शर्ट, कम आस्तीन के साथ दूसरे और कोई आस्तीन या क्रीम के साथ तीसरे होना चाहिए। शर्ट एक रंग का होना चाहिए, जो आपके द्वारा चुने गए नीतरों का अधिमानतः होना चाहिए। छोटी आस्तीन या बिना आस्तीन की शर्ट में एक पैटर्न हो सकता है, लेकिन यदि आपके पास यह नहीं है तो गठबंधन करना आसान होगा। केवल दो में से एक का एक पैटर्न होना चाहिए - इनमें से एक एक रंग होना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक मिक्स और मैच आपका वार्डरोब चरण 5
    2
    शरीर के निचले हिस्से के लिए कुछ कपड़े खरीदें शर्ट चुनने के बाद, आपको नीचे के लिए कुछ कपड़े चुनना जारी रखना चाहिए। पहली वस्तु पोशाक पैंट की एक अच्छी जोड़ी हो सकती है, दूसरी जींस की एक जोड़ी और तीसरी को कुछ अच्छा या आकस्मिक होना चाहिए, इसके आधार पर आप इसके साथ क्या पहनते हैं। महिलाओं के लिए, यह शायद एक घुटने की स्कर्ट है पुरुषों के लिए, वे समान पसीना या पैंट हो सकते हैं। इन वस्त्रों में से कोई भी प्रिंट नहीं होनी चाहिए, हालांकि आप उन्हें शर्ट के मामले में नहीं मिल सकते हैं (इस मामले में महिलाओं को मुद्रित स्कर्ट हो सकता है)



  • इमेज का शीर्षक मिक्स और मैच आपका वार्डरोब चरण 6

    Video: Покупки одежды из Китая/ ОЖИДАНИЕ И РЕАЛЬНОСТЬ/ Suzi Sky

    3
    कुछ और कपड़े खरीदें पूरी तरह से संयोजनीय अलमारी को पूरा करने के लिए कुछ और वस्त्रों की आवश्यकता होगी। महिलाओं को कम आस्तीन या तीन क्वार्टर के साथ एक घुटने की पोशाक के लिए दिखना चाहिए। पोशाक को तटस्थ नहीं होना चाहिए (प्राथमिकता यह पैलेट का मुख्य रंग होना चाहिए) और चुना हुआ सामान के आधार पर, आकस्मिक या सुरुचिपूर्ण होना चाहिए। आपको 2 जैकेट भी खरीदना चाहिए: एक स्वेटर बटन के साथ (सरल या विस्तृत, यह आप पर निर्भर करता है) और एक ब्लेज़र या एक अन्य जैकेट जिसकी एक समान आकार है। रंगीन जाकेट रंग में तटस्थ होना चाहिए, आपके द्वारा चुनी गई शर्ट की तुलना में अधिक गहरा होगा। स्वेटर रंग में तटस्थ हो सकता है, लेकिन अधिमानतः एक अलग रंग में (पोशाक के रंग से अलग)।
  • मिक्स और मैच आपका अलमारी चरण 7
    4
    रणनीतिक सामान खरीदें। आपके पास तटस्थ रंग के जूते के 2 से 3 जोड़े के जूते हों, जिन्हें आपने चुना है। किसी को औपचारिक, एक और आकस्मिक होना चाहिए और संदर्भ के आधार पर तीसरे को आकस्मिक या औपचारिक होना चाहिए (जैसे जूते की एक जोड़ी)। अपने आप को एक स्कार्फ खरीदें कि आप एक औपचारिक या आकस्मिक संदर्भ में समान रूप से उपयोग कर सकते हैं। बदले में, महिलाओं को एक औपचारिक और आकस्मिक पोशाक पर जोर देने के लिए गहने खरीद सकते हैं, एक ऐसा खेल जो सुरुचिपूर्ण और एक और मजेदार दिखता है।
  • विधि 3

    गठबंधन

    Video: Rahul Gandhi जैसे कपड़े पहनेगा सेवा दल, कांग्रेस सेवा दल भी बदलेगा ड्रेस कोड | #DBLIVE

    Video: लहंगे खरीदे MANUFACTURER से ! सूरत वाले रेट दिल्ली में ! नहीं देखे होंगे ऐसे लहंगे ऐसे कीमत पर !

    मिक्स और मैच आपका अलमारी चरण 8
    1
    हथियार औपचारिक सेट अपने अलमारी में इन मूल टुकड़ों के साथ आप कई अवसरों के लिए बड़ी संख्या में विभिन्न सेट इकट्ठा कर सकते हैं। कार्यालय में महान देखने के लिए शर्ट और रंगीन जाकेट के साथ औपचारिक पैंट का मिश्रण करें। आप अर्ध कैजुअल देखने के लिए, औपचारिक पैंट, जूते और सहायक उपकरण के साथ अपनी स्वेटर और बिना आस्तीन की शर्ट पर डाल दें।
  • छवि शीर्षक मिक्स और मैच आपका अलमारी चरण 9
    2
    हथियार आकस्मिक सेट स्कर्ट के साथ शर्ट को जीन्स या स्वेटर और बिना आस्तीन की शर्ट के साथ जोड़ो। आप अधिक औपचारिक रूप से देखने के लिए, शर्ट और जींस के साथ रंगीन जाकेट को मिलाएं। यह सेट प्रेम की तारीख या दोस्त के साथ दोपहर के भोजन के लिए बिल्कुल सही होगा!
  • Video: Tanushree Dutta और nana patekar के बीच नए Issues, Bollywood ही कैसे बना रही है| The Z Plus

    इमेज का शीर्षक मिक्स और मैच आपका वार्डरोब चरण 10
    3
    प्रयोग! इस प्रकार के अलमारी के साथ बहुत संभव संयोजन हैं कि आपको उन सभी को खोजने के लिए प्रयोग करना होगा जो आपको सबसे अच्छा और अलग-अलग अवसरों के अनुसार आदर्श मानता है। इसमें कुछ समय लग सकता है और आप शायद एक गलती भी कर सकते हैं, लेकिन आप परिणामों को पसंद करेंगे
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com