ekterya.com

कैसे सही जूते के साथ अपने संगठन के पूरक के लिए

महिलाओं में जूते की एक अविश्वसनीय विविधता है, जिसके साथ वे अपनी शैली, जैसे जूते, सैंडल, जूते, फर्श के जूते आदि खेल सकते हैं और उजागर कर सकते हैं, हालांकि, कई विकल्पों के साथ यह जानना मुश्किल हो सकता है कि किन जूते छोड़ दिए गए हैं अपने पोशाक से बेहतर जब आप यह निर्धारित करते हैं कि आपका पूरा करने का सबसे अच्छा विकल्प क्या है देखो, संगठन की रंग और शैली की जांच करके शुरू करें। इसके अलावा, आप जिस वातावरण में होंगे, उस पर भी विचार करें, क्योंकि कुछ जूते एक संगठन को बेहतर बना सकते हैं, जबकि अन्य विपरीत काम कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1

रंग के बारे में सोचो
सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक छवि 1 कदम
1
तटस्थ रहें तटस्थ टोन जूते के साथ छोड़े जाने पर कुछ तटस्थ टोन पोशाक उपयुक्त हैं। उदाहरण के लिए, एक छोटा काला पोशाक काले जूते की सही जोड़ी के साथ अद्भुत लग सकता है यदि आप सिर से पैर तक एक ही रंग का उपयोग करने की योजना बनाते हैं, तो आपको गहने सामान पहनने के लिए तैयार करना चाहिए जो कुछ रंग जोड़ते हैं और अपने संगठन को चमकते हुए इसे रोकने के लिए भी तैयार हो जाते हैं।
  • सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक छवि चरण 2
    2
    जूते के उज्ज्वल रंग के साथ अपने संगठन में मिश्रण बनाएं कभी-कभी बहुत सारे तटस्थ रंगों से संगठन को सुस्त लग सकता है। एक उज्ज्वल जूता रंग स्थिति का समाधान करने का एक त्वरित तरीका है। एक सफेद ब्लाउज और एक काला सीधे स्कर्ट के साथ लाल ऊँची एड़ी के जूते पहनने की कोशिश करें - आप भूरे रंग के पैंट और बेज ब्लाउज के साथ ग्रीन एल्स भी पहन सकते हैं।
  • Video: No one should die because they live too far from a doctor | Raj Panjabi

    Video: HOW TO GET RICH IN SOUTH AFRICA (6) LIFE HACKS FINANCE

    सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3
    3
    तटस्थ जूते के साथ एक उज्ज्वल संगठन की टोन कम करें यदि आपके कपड़े पहले से ही बहुत असाधारण हैं, जूते पहनने से बचें जो आपको ध्यान देने के लिए प्रतिस्पर्धा करता है अगली बार जब आप शाही नीले रंग में ग्रीष्मकालीन पोशाक पहनते हैं, तो इसे नीले रंग के उपयोग के बजाय सफेद सैंडल की एक जोड़ी के साथ जोड़ते हैं।
  • सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
    4
    क्या पहनने के बारे में संदेह में, चमड़े के रंग के जूते पहनते हैं एक चमड़े के रंग का जूते तटस्थ है क्योंकि यह आपकी त्वचा के रंग के साथ जोड़ता है- यह आपकी त्वचा की टोन की नकल करता है और किसी रंग के साथ अच्छा दिखता है।
  • सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    स्वर मिक्स करें अगर आपको यह पसंद है मोनोक्रैमिक लुक, आप इसे तब तक उपयोग कर सकते हैं जब तक टोन एक-दूसरे से भिन्न हो। अगली बार जब आप नीले जीन्स के साथ एक हल्के गुलाबी ब्लाउज पहनते हैं तो आप गुलाबी हील्स पहने हुए कोशिश कर सकते हैं - आप हल्के भूरे रंग के शीतकालीन पोशाक के साथ भी भूरे रंग के जूते पहन सकते हैं।
  • सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    अपने जूते को एक रंग के साथ जोड़ लें, जो आपके संगठन में किसी का ध्यान नहीं है। यदि आप एक मुद्रित ब्लाउज, पैंट या ड्रेस पहनते हैं, पैटर्न के रंगों में से किसी एक का चयन करें और उस रंग को ढूंढने वाले जूते ढूंढें। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास नौसेना नीला, आसमान नीला, और टील समेत ज्यामितीय पैटर्न वाला स्कर्ट है, तो उसे नौसेना नीली एड़ी या नीली हरी मंजिल के जूते के साथ पहनने का प्रयास करें।
  • विधि 2

    अपनी शैली का एक संशोधन करें
    सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक छवि 7

    Video: The Great Gildersleeve: The Matchmaker / Leroy Runs Away / Auto Mechanics

    1
    प्रकाश कपड़ों के साथ उज्ज्वल जूते पहनें अगली बार जब आप हल्के गर्मियों की पोशाक या बिना आस्तीन वाली ब्लाउज और कैप्री पैंट पहनते हैं, तो उन्हें सैंडल, ऊँची एड़ी के जूते और चप्पल के साथ जोड़ते हैं। हल्के कपड़े और ठंडे शैलियों के साथ मिलकर जब जूते और प्लेटफ़ॉर्म जूते जैसे भारी जूते अक्सर मोटे और अनुपात से बाहर दिखते हैं
  • सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक छवि 8 कदम
    2
    भारी सामग्री या कपड़े का उपयोग करते समय, उन्हें भारी जूते के साथ संयोजित करें जब शीतकालीन स्वेटर या मोटी जैकेट पहनते हैं, तो जूते की एक जोड़ी या चौड़ी एड़ी वाले जूते पहनें यदि कपड़े और कपड़े दोनों की संरचना भारी और मोटी लगती है, तो एक ठोस जूते एक पतले और छोटे जूते की तुलना में बेहतर परिधान के पूरक होंगे।
  • सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक छवि 9 कदम
    3



    एक साधारण स्पर्श को अजीब लगन देने के लिए, सजावटी जूते पहनें। जूते के विभिन्न प्रकार, पैटर्न और गहने हैं साधारण सामान के लिए कुछ दृश्य ब्याज जोड़ने का एक त्वरित तरीका थोड़ा अधिक जीवन शक्ति के जूते का उपयोग ध्यान का एक बिंदु है। तेंदुए की छत के फर्श के जूते एक जींस की एक जोड़ी और एक बिना आस्तीन ब्लाउज को जोड़ सकते हैं - सामने में ताम के साथ ऊँची एड़ी की एक जोड़ी साधारण पोशाक के लिए अनुग्रह का एक स्पर्श जोड़ सकती है
  • सही जूते के साथ अपना सामान तैयार करें शीर्षक 10

    Video: We Made the Most Insane Fashion Films For Foot Locker | PAQ EP #35 | A Show About Streetwear

    4
    सरल जूते पहनकर एक जंगली पोशाक की टोन कम करें यदि आपकी पोशाक में पोल्का डॉट या कश्मीरी प्रिंट शामिल हैं, तो जूते पहनें जो इस के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं इसके बजाय, एक ठोस रंग के जूते का चयन करें और अतिरिक्त गहने होने से बचें।
  • सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक छवि 11 कदम
    5
    आपके सामान को गठबंधन करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें एक छोटा संयोजन समन्वयित किया जा सकता है और अच्छा दिख सकता है, लेकिन बहुत अधिक संयोजन जल्दी ही अतिशयोक्ति में पड़ सकता है। उदाहरण के लिए, नीली ऊँची एड़ी के जूते नीले बैग के साथ अच्छे हैं, लेकिन आपको नीले रंग के बेल्ट, नीले गहने और नीले टोपी को पोशाक में जोड़ने का विरोध करना चाहिए। इसी तरह, आप गुलाबी बालियां पहन सकते हैं यदि आपके जूते गुलाबी गहने हैं, लेकिन आपको बैग, टोपी और गुलाबी अंगूठी जोड़ने से पहले दो बार सोचना चाहिए।
  • सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक छवि 12 कदम
    6
    सेक्सी और तलाशने वाली अश्लील दिखने के बीच मौजूद लाइन को जानें यदि आपकी पोशाक पहले से ही काफी मात्रा में त्वचा दिखाती है, तो आप जूते की टोन कम करना चाहते हैं और इसे और अधिक हाइलाइट करने के बजाय कुछ मामूली कामुक के लिए चुनना चाहेंगे। यदि आप 12 सेंटिमीटर पट्टा ऊँची पट्टी पहनते हैं, तो आप अतिरंजित हो सकते हैं, लेकिन एक ही पोशाक 2 सेंटीमीटर जूते और एक खुले पैर के साथ उचित सेक्सी लग सकता है।
  • विधि 3

    अपने पर्यावरण या पर्यावरण को जानें
    सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक छवि 13 कदम
    1
    अपने कैलेंडर को देखो अधिकांश जूतों को सभी वर्ष दौर पहना जा सकता है, लेकिन कुछ जूते विशिष्ट मौसमों के लिए हैं।
    • जूते शरद ऋतु और सर्दियों में और कभी-कभी वसंत में उपयोग किया जाता है हालांकि, वे अच्छा नहीं लगते हैं यदि वे गर्मियों में इस्तेमाल करते हैं
    सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक छवि 13 बुलेट 1
  • सैंडल वसंत और गर्मियों में बेहतर लगते हैं आप उन्हें गर्म शरद ऋतु की शुरुआत के दौरान उपयोग कर सकते हैं, लेकिन सर्दी दिखाई देने के बाद उन्हें बचा जाना चाहिए।
    सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक छवि 13 बुललेट 2
  • सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक छवि कदम 14
    2
    कार्यालय में रूढ़िवादी जूते पहनें पट्टियों के साथ लंबा, पतली स्नीकर्स आमतौर पर सेक्सी दिखते हैं और पेशेवर वातावरण के लिए उपयुक्त नहीं हैं। बंद जूते, कम ऊँची एड़ी के जूते, फर्श के जूते और जूते एक बेहतर विकल्प हैं।
  • सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक छवि चरण 15
    3
    बिना शैली के ड्रेसिंग से बचें अगर आपके पास एक काले रंग की पोशाक की तरह एक बहुमुखी पोशाक है, और इसे एक रिसेप्शन या अन्य औपचारिक घटना के लिए पहनने का निर्णय ले लें, तो सुनिश्चित करें कि आपके जूते यह सुंदर दिखते हैं आकस्मिक जूते से बचें जैसे कि गहने के साथ फर्श के जूते और अधिक परिपक्व जूते जैसे काले या चांदी की एक जोड़ी के लिए चुनते हैं।
  • सही जूते के साथ अपने कपड़े पूरक शीर्षक शीर्षक छवि 16
    4
    अतिरंजना से ड्रेसिंग से बचें यदि आप एक आकस्मिक समारोह में भाग लेने की योजना बना रहे हैं तो आपको बहुमुखी पोशाक के साथ असाधारण जूते पहनने से बचना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आप अधिक आरामदायक लगने के लिए एक सीधी कॉफी स्कर्ट चाहते हैं, तो आप सुरुचिपूर्ण एल्स के बजाय सैंडल या फ्लैट जूते पहन सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • सही जूते का चयन करने के लिए सबसे बुनियादी कारक रंग है रंग संयोजनों से बचें, जो आपके रंग को बहुत ज्यादा रंगों से छानते हैं। इसके बजाय, तटस्थ स्वरों और चमकीले रंगों के रंगों को मिलाकर संतुलित रखें।
    • सही जूते के साथ अपने संगठन के पूरक के बजाय, आपको अपने संगठन की पूरी शैली का ठोस समझ होना चाहिए। गहन-रंगीन जूते आपके संयोजनों के सेट को अतिरंजित और असाधारण लग सकते हैं, लेकिन वे एक साधारण संगठन को बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं। एक भारी जूते एक strapless गाउन के साथ मोटे लग रहा है, लेकिन यह एक मोटी स्वेटर के साथ अच्छा लग सकता है
    • दिन के अंत में जूते खरीदें, जब आपके पैर सुजले होते हैं यदि आप जूते की एक जोड़ी के साथ सहज महसूस करते हैं, तब भी जब आपके पैर चोट लगी, आपको पता चल जाएगा कि उन जूते आपको अच्छा लगेगा यदि आप उन्हें पूरे दिन पहनते हैं।
    • अपनी सीमाएं जानें यदि आप किसी भी एड़ी के पल में ठोकर खाते हैं, तो 3 सेंटीमीटर से अधिक ऊँची एड़ी मत पहनें, भले ही वह आपके संगठन को फिट हो। हमेशा दूसरे विकल्प होते हैं यहां तक ​​कि अगर आप जो सटीक रूप आप चाहते हैं वह नहीं बना सकते हैं, यह पूरे दिन खर्च करने या रात भर अपने पैरों पर ठोकर रखने से बेहतर है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com