ekterya.com

पुरुषों के लिए एक गंजे देखने के लिए कैसे

यदि आप एक लड़के हैं और बाल नहीं करना चाहते हैं या आपकी हेयरलाइन कम हो रही है, तो यह आपके सिर को दाढ़ी करने का समय है। ऐसे लड़कों के दिन जो अपने बालों में बालों के किनारों या बालों की कमी को छिपाने के लिए चिमटी का उपयोग करते हैं। अब यह गंजा होने के लिए फैशनेबल है एक लड़का जो अपने सिर को बचाता है, वह खुद पर भरोसा करता है और दूसरों की प्रतिक्रियाओं से डरता नहीं है। तो यह समय है, दोस्तों, अपने बालों को काटने और उनके सिर दाढ़ी।

चरणों

छवि शीर्षक के लिए बाल्ड लुक फॉर मेन चरण 1
1
एक रेजर के साथ रपा पूरी तरह से आपके बाल यदि यह पहली बार है कि आप इसे करने जा रहे हैं, तो यह बेहतर होगा कि आप नाई करते हैं, लेकिन यदि आप सुरक्षित महसूस करते हैं, तो आप खुद को खुद कर सकते हैं यदि आपके पास घर पर रेजर है
  • छवि के शीर्षक के लिए बाल्ड लुक ऑब्टेंन दैट चरण 2
    2
    अपने सिर को दाढ़ी तो यह नरम है एक अच्छी गुणवत्ता वाली रेजर का प्रयोग करें (उदाहरण के लिए, जिलेट मैच III या समान), जिसमें एक अच्छा ब्लेड है जो एक अच्छा किनारा है। शेविंग जेल या फोम का उपयोग करें एक हाथ दर्पण सहायक होता है (जब आप दाढ़ी के दौरान अपने सिर के पीछे देखने में मदद करेंगे)। एक साफ तौलिया, आफ़्टरशेव या मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें।
  • छवि के शीर्षक के लिए बाल्ड लुक ऑब्टेंन दैट 3 चरण
    3
    अपने सिर को गर्म पानी से गीला करें, लेकिन उबलते नहीं। पानी को अपने सिर में थोड़ा सा अवशोषित करें।
  • छवि शीर्षक के लिए बाल्ड लुक फॉर मेन चरण 4
    4
    शेविंग जेल या फोम का उपयोग करें और अपने सिर पर अच्छी रकम रखें। शेविंग से पहले एक मिनट या थोड़ा और अधिक के लिए अपने सिर पर फोम छोड़ दें। यह थोड़ा दाढ़ी में मदद करेगा।
  • Video: 25 दिनों में गंजे के सिर पर भी बाल उगाने का 100% रामबाण उपाय ॥ DIY - Hair oil

    छवि के शीर्षक में बाल्ड लुक फॉर मेन चरण 5
    5



    फिर, सावधानी से, दिशा में दाढ़ी जिसमें बाल बढ़ता है। ब्लेड को बहुत मुश्किल से दबाएं और इसे अपने सिर पर स्लाइड करें। यदि आप चाहते हैं, तो आप फिर से विपरीत दिशा में दाढ़ी कर सकते हैं, जो अधिक परिणाम भी पैदा करता है, लेकिन शेकिंग जेल या फिर फोम का उपयोग करने के लिए याद रखें
  • छवि के शीर्षक में बाल्ड लुक फॉर मेन चरण 6
    6
    शेविंग के बाद, ठंडे पानी से अपना सिर धो लें। यह आपके सिर में छिद्र को खोलने में मदद करता है और शेविंग के बाद त्वचा को नरम कर देता है।
  • छवि शीर्षक के लिए बाल्ड लुक फॉर मेन चरण 7
    7
    बाद में दाढ़ी लोशन या मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें यह खोपड़ी को नरम बनाता है और बचाता है
  • Video: कैसे पता करने के लिए आप गंजे जा रहे हैं | पुरुष पैटर्न गंजापन

    छवि के शीर्षक के लिए बाल्ड लुक ऑब्टैन दैट चरण 8
    8
    अगले कदम रखरखाव है। अपने सिर को चिकना रखने के लिए, हर दिन अपने सिर को दाढ़ी के लिए सलाह दी जाती है क्योंकि आप हर दिन अपना चेहरा दाढ़ी करते हैं।
  • छवि के शीर्षक के लिए बाल्ड लुक ऑब्टैन द मैन चरण 9
    9
    अंत में, अगर यह पहली बार है कि आप अपने सिर को दाढ़ी जा रहे हैं, तो यह बेहतर है कि नाई या हेयरड्रेसर ऐसा करता है। आप इस पूरे अनुभव को प्यार करेंगे।
  • चेतावनी

    • अपने सिर को शेविंग करते समय सावधानी बरतें या खुद को खरोंच न दें। नए और स्वच्छ शीट्स के साथ अच्छी गुणवत्ता वाले रेजर का इस्तेमाल करना बेहतर है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com