ekterya.com

कैसे एक आदर्श उपस्थिति बनाने के लिए

यह एक ऐसी प्रक्रिया की तलाश में किसी व्यक्ति के लिए एक बुनियादी मार्गदर्शन है, जो अपनी व्यक्तिगत शैली को खोए बिना, सुंदर और सुरक्षित देखने के लिए कदम से कदम दिखाती है

चरणों

Video: हरियाणा सरकार द्वारा प्रदेश के विकास खंडों को आदर्श बनाने की नई पहल || P24News

एकदम सही देखो तैयार करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1

Video: जानें क्रिएटिनिन के बढ़े हुए लेवल को कैसे कम करे | how to reduce creatinine level home remedy

1
एहसास है कि आप सुंदर हैं नहीं, गंभीरता से यह जरूरी नहीं है कि आप कुछ भी करते हैं, आप सुंदर और सही हैं जैसे आप हैं। क्या आप अपने आदर्श वजन पर नहीं हैं? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्या आपके पास कुटिल नाक है? यह आराध्य है क्या आपके मुँहासे हैं? कोई परवाह नहीं है आपके बाल? आश्चर्यजनक। समाज बहुत समय बिताने लोगों को बताता है कि वे पर्याप्त नहीं हैं जब सच्चाई यह है कि वे हमेशा अच्छे होंगे नीचे दिए गए इस लेख में आपको क्या मिलेगा, इस बारे में सिर्फ सुझाव हैं कि आपको और अधिक सुरक्षित कैसे महसूस होगा और अपनी खुद की शैली को संतुलित करना, बिल्कुल आश्चर्यजनक और अनोखा है!
  • छवि का शीर्षक, सही लगाना चरण 2 बनाएं
    2
    अपनी खुद की शैली खोजें, बिल्कुल आश्चर्यजनक और अद्वितीय! यह चाल कपड़े को खोजने के लिए है जो व्यक्त करता है कि आप आराम और सुरक्षा को खोए बिना कैसे महसूस करते हैं। यह प्रत्येक व्यक्ति के लिए अलग है बहुत से लोगों के पास परिभाषित शैली भी नहीं होती है जिसे जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। लेकिन, अगर कुछ कपड़े, रंग या ब्रांड हैं जो आपको शानदार तरीके से महसूस करते हैं, तो उनका लाभ उठाएं! फैशन के रुझानों का पालन करने या हॉलीवुड के लोगों को पहनने के लिए दबाव महसूस न करें! सबसे महत्वपूर्ण बात आपकी राय है और आपको कैसा महसूस होता है!
  • छवि का शीर्षक, सही देखो तैयार करें चरण 3
    3
    अपने स्वरूप के साथ प्रयोग करें कभी-कभी, सामाजिक दबाव के कारण, कुछ कपड़े पहनते समय सुरक्षित महसूस करना मुश्किल होता है और हम ऐसे हालात में फंस जाते हैं जहां हम अपने कपड़े पसंद नहीं करते लेकिन हमें लगता है कि हमें यही पहनना है। उसके साथ तोड़ने की कोशिश करें और अलग-अलग कपड़े पहनें, यह जानने के लिए कि अंत में आप क्या पसंद करते हैं! अपने पसंदीदा कपड़ों की दुकान पर जाएं और विभिन्न रंग, आकार और ब्रांडों का प्रयास करें। संभवतः आप कुछ कपड़े पाएंगे जिन्हें आपने पहले कभी नहीं माना है लेकिन इससे आपको बहुत पसंद आएगा!
  • इमेज का शीर्षक, सही देखो बनाएँ चरण 4 बुलेट 4
    4
    वे कपड़े खोजें जो आपको अच्छी तरह फिट होते हैं हमारा शरीर यह निर्धारित नहीं करता कि हम किस प्रकार के कपड़े पहनना चाहते हैं और इसमें कोई समस्या नहीं है कि आप लंबे या छोटे, मोटी या पतली या बीच में कुछ हैं सभी प्रकार के कपड़े आप पर आश्चर्यजनक लग सकते हैं। यह केवल आपके लिए वास्तव में फिट होने वाले कपड़े ढूंढने पर निर्भर करता है! इस विचार से कपड़ों को मत खरीदो कि जब आप उन्हें तैयार करते हैं तो आप बड़े होते हैं या आप छोटे आकार में फिट होने के लिए अपना वजन कम कर देंगे। अपने शरीर के लिए खरीदें, जैसा कि यह है, और अपने लिए काम करने वाले कपड़े ढूंढने के लिए समय निकालें! कुछ लोग केवल कुछ ब्रांडों के जींस पहनते हैं या किसी विशेष शर्ट कट को पसंद करते हैं। हम सभी को प्राथमिकताएं हैं और समय लेने के लिए तुम्हारा पता लगाने के लायक है!
  • शीर्ष पर क्लिक करें
    5
    अपने अलमारी के साथ लचीला होना यह बेहतर है कि आपका अलमारी मज़ेदार है, लेकिन कार्यात्मक, और इससे आपको बदलने की अनुमति मिलती है! बाहरी कारनामों, बरसात के दिनों के लिए आरामदायक कपड़े और शहर में एक दिन के लिए एक आदर्श दिन के लिए हाथ पर कपड़े रखना अच्छा है! यह बहुत अच्छा होगा यदि आप टी-शर्ट या रंगीन शीर्ष जैसे मूल टुकड़े खरीदे हैं, क्योंकि सामान्य तौर पर, वे काफी सस्ता हैं और कई अलग-अलग तरीकों से इस्तेमाल किया जा सकता है। आप शीर्ष पर एक कार्डिगन के नीचे या स्कार्फ के साथ एक शीर्ष पहन सकते हैं, या जब आप घर पर रहते हैं तो आप इसे केवल पसीने वाले के साथ पहन सकते हैं लेगिंग एक खूबसूरत परिधान हो सकते हैं यदि आप उन्हें प्यारे कपड़े के नीचे पहनते हैं या यदि आप बस एक बड़े स्वेटर के साथ पहनते हैं तो वे आराम से हो सकते हैं। एक कपड़ों के साथ छड़ी करना बहुत आसान है, जिसे कई अलग-अलग कपड़े बनाने के लिए जोड़ा जा सकता है! आभूषण, स्कार्फ, जैकेट, पिन और केशविन्यास आप कैसे दिखते में एक बड़ा फर्क कर सकते हैं और आप कुछ प्रतिज्ञा अपने व्यक्तित्व को व्यक्त करने के लिए एक अतिरिक्त अवसर दे सकते हैं!
  • छवि का शीर्षक, सही देखो बनाएँ चरण 6
    6



    उन कपड़ों के साथ प्रयोग करें और कुछ सरल बदलाव करें, जो पहले से आपकी कोठरी में हैं एक स्कर्ट के ऊन पर फीता को जोड़ना या शॉर्ट्स की एक जोड़ी को जोड़ना आपके कपड़े बहुत कम के लिए पूरी तरह से नया लग सकता है! यह जानने के लिए भी उपयोगी होगा कि कुछ सरल टांके कैसे दिए जाए, यदि आपके कपड़े में से एक आंसू से समाप्त होता है।
  • छवि का शीर्षक, सही देखो तैयार करें चरण 11

    Video: पीएम मोदी आदर्श गांव नागेपुर में कैसे समान शिक्षा अधिकार यात्रा का जोरदार स्वागत किया गया देखेवीडियो

    7
    फर्क करने के लिए कुछ सामान जोड़ें! चाहे आप पहना स्नीकर्स, अपने प्यारे कलाकार के प्यारे हार या पिन को अपने संग्रह में जोड़ दें, सामान आप पहनने के लिए रंग और शैली जोड़ सकते हैं! यह हमेशा कुछ उपयोगी टुकड़े, जैसे आपके पसंदीदा कंगन या उन जूते बहुत सहज है, ताकि आप उन्हें लगभग सभी चीजों के साथ उपयोग कर सकें। यदि आप अभी सही समय के साथ हैं या यदि आप कठिन प्रयास करने की तरह महसूस नहीं करते हैं, तो आप इन सामान को अपने हाथ में जोड़ सकते हैं, और तुरन्त, आप अपने स्वरूप को उजागर करेंगे। और, फिर से, कपड़े के साथ, यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास मज़ेदार लेकिन कार्यात्मक सामान भी हैं! यह सब कुछ के साथ जाने के जूते की एक जोड़ी के लिए अच्छा है
  • शीर्ष पर क्लिक करें
    8
    अपने केश का उपयोग करें बाल कम लागत पर उपस्थिति को बदलने के लिए सरल तरीके से एक है। यह आपके नए केश विन्यास के लिए जरूरी नहीं है, कट्टरपंथी, नई शैली, सामान और रंग पूरी तरह से अपने बालों का नज़र बदल सकते हैं! आप एक हैं जो अपने बालों को सबसे अच्छी तरह जानता है ताकि आपको इसकी देखभाल करने के बारे में पता होना चाहिए! बस ड्रायर, लोहा और ब्लीच के साथ सावधान रहें क्षतिग्रस्त बालों के लिए फिर से स्वस्थ होने के लिए लंबे समय लगता है यदि आप सामाजिक उम्मीदों के कारण किसी खास तरीके से अपने बाल कंघी करने के लिए दबाव महसूस करते हैं, तो यह जानना सार्थक होगा कि आप क्या पसंद करते हैं।
  • सही देखो चरण 17 बनाएँ शीर्षक छवि
    9
    अच्छा व्यक्तिगत स्वच्छता का अभ्यास करें बारिश लें या बार-बार स्नान करें ताकि आपका शरीर साफ और सुखद गंध के साथ रहता हो और आपकी त्वचा को साफ और ताज़ा रखने में मदद के लिए अपना चेहरा अक्सर धो लें। शारीरिक बालों को हटाने हमेशा वैकल्पिक होगा और आप पर निर्भर करेगा! कई उत्पाद उपलब्ध हैं जो आपकी त्वचा को ताजा रखने या सुखद खुशबू रखने में आपकी मदद कर सकते हैं और आप उन्हें बहुत कम पैसे मिल सकते हैं। जब आप घर से दूर कर रहे हैं, यह हाथ लोशन सूखी की एक छोटी बोतल, गर्म दिनों के लिए एक डिओडोरेंट, या अपने पसंदीदा खुशबू का एक छोटा सा बोतल ले जाने के लिए आप कुछ टैप दे या अपने आप को एक सा स्प्रे करने के लिए सहायक हो सकता है अगर आप बाहर किया गया है एक लंबे समय के लिए और आप उत्तेजक कुछ की जरूरत है
  • छवि का शीर्षक, सही देखो तैयार करें चरण 18
    10
    मेकअप का उपयोग केवल तभी करें जब आप चाहें यह संभव है कि सभी लड़कियों को अच्छा मेकअप लगता है, लेकिन यह भी संभव है कि आप इसका उपयोग करने में सहज महसूस न करें। मेकअप को आपकी प्राकृतिक सुंदरता में और अधिक आत्मविश्वास महसूस करने में आपकी सहायता करनी चाहिए। इसलिए, अगर आपको लगता है कि आपको इसकी ज़रूरत नहीं है, तो बहुत अच्छा! हर बार जब आप बाहर निकलते हैं, तो भी अच्छा होगा। मेकअप की मात्रा के उपयोग के लिए या नहीं, किसी को भी आपको शर्मिंदा न होने दें। यदि आप मेकअप का उपयोग नहीं करते हैं, तो अपनी शैली को इस तरह व्यक्त करने में डर नहींें! पंख के आकार में या लिपस्टिक के एक बोल्ड रंग में आपकी सुरक्षा को उत्तेजित कर सकते हैं। यह भी संभव है कि आप केवल अपनी ठोड़ी पर लाल डॉट को कवर करना चाहते हैं। आपके लिए सही चीज हमेशा आप के साथ सहज महसूस करते रहेंगे।
  • इमेज का शीर्षक, सही देखो बनाएँ चरण 4 बुलेट 1
    11
    हमेशा याद रखें कि यह आपके शरीर और आपके नियमों के बारे में है आप यह तय कर सकते हैं कि क्या पहनना है और, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि, आपको आश्चर्यजनक लगेगा एक आदर्श उपस्थित होने पर आप और किसी और पर निर्भर नहीं होंगे। इसलिए, यदि आप आईना में देख सकते हैं और महसूस कर सकते हैं कि आप बिल्कुल शानदार लग रहे हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि आपको अपनी शैली मिली है
  • युक्तियाँ

    • हमेशा ऐसे लोग होंगे जो आप को छोटा करना चाहते हैं। यह जीवन का एक दुर्भाग्यपूर्ण तथ्य है और, कभी-कभी, इसे अनदेखा करना मुश्किल है। हालांकि, कोशिश कुछ कारणों से कुछ लोगों को इस तथ्य से कोई समस्या है कि हमें अपने आप में विश्वास है। इसे खत्म करो और उन्हें पहले की तुलना में दस गुना अधिक सुरक्षित झटका दे।
    • यदि आप एक नया केश विन्यास, मेक-अप या मेक-अप चाल की कोशिश करने जा रहे हैं, तो अपने आप को पांच मिनट की खिड़की दें ताकि आप चीजों को ठीक कर सकें, यदि वे आपकी उम्मीद के मुताबिक नहीं निकलते हैं।
    • आपको स्वस्थ रखने के लिए हर समय अपना सर्वश्रेष्ठ देखने का सबसे सुरक्षित तरीका है! पर्याप्त नींद लेने की कोशिश करें, संतुलित आहार खाएं और बहुत से पानी पी लो!
    • अंडरवियर में निवेश करें जो आपको अच्छी तरह से फिट बैठता है यह वाकई आपकी मदद करेगा सुरुचिपूर्ण अंडरवियर पहनने का यह हमेशा अच्छा विचार होगा, भले ही आप केवल एक ही व्यक्ति जो इसे जानते हों। आप खूबसूरत चीजों के लायक हैं और जब भी आप चाहें उन्हें इस्तेमाल करने के लायक हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com