ekterya.com

एक कामुक मालिश कैसे दे

तनाव की कमी और शारीरिक उपचार के नैदानिक ​​उद्देश्यों के अतिरिक्त, कामुक मालिश का उद्देश्य भावनात्मक अंतरंगता है। अपने आप में, कामुक मालिश में इस्तेमाल की जाने वाली स्पर्श तकनीक, नैदानिक ​​मालिश के समान होती है। यह अंतर प्रतिभागियों के रवैये पर आधारित है और निकटता के निकट है। एक कामुक मालिश अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए, मालिश करनेवाली (या मालिश करनेवाली) और क्लाइंट को एक दूसरे के लिए भावनात्मक रूप से उपलब्ध होना चाहिए, एक अंतरंग मुठभेड़ करना चाहते हैं और दोनों निकायों के बीच रसायन विज्ञान है। यह ऐसा लगता है जितना मुश्किल होता है।

चरणों

1
खुद को मानसिक रूप से तैयार करें दैनिक दिनचर्या में आपको बाधाओं और चुनौतियों का सामना करना पड़ता है जो कुछ तनाव और चिंता ला सकता है। तो अधिक आराम करने के लिए और तनाव से मुक्त होने के लिए यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने दैनिक दिनचर्या से दूर हो जाएं और तनाव से छुटकारा पाने के तरीके ढूंढें।
  • Video: इस तरह मसाज देकर पत्नी का सेक्स के लिए मूड़ बनाये │ Educational Video In Hindi │ Life Care

    2

    Video: सरसों के तेल से मसाज कीजिये फिर कमाल देखिये ! Sarso Ke Tel Ki Malish | Life Care

    भावनात्मक उपलब्धता अपने कपड़े निकालने से पहले, एक ईमानदार बातचीत करें, अपने जीवन के बारे में बात करने और उसके बारे में दो मिनट का वक्त लेना, अन्य व्यक्ति के अच्छे गुणों सहित। यदि आप अच्छे श्रोता हैं, तो स्पीकर के साथ आँख से संपर्क रखें और बीच में मत डालें। अगर आप वक्ता हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप जो कहते हैं वह सकारात्मक पहलुओं पर केंद्रित है और आपके पास हर समय उपयोग करता है, भले ही चुप्पी हो। तय करना यदि आप चाहें, तो हाथ पकड़ो
  • 3
    आप गोपनीयता चाहते हैं अंतरंगता और लिंग समान नहीं हैं, हालांकि कामुक मालिश यौन संबंधों में समाप्त हो सकती हैं। चाबी उस बिंदु पर जाने के लिए जल्दी नहीं है एक विकल्प के रूप में सेक्स के बारे में सोचना बेहतर है, जिसे तय किया जा सकता है, जैसे मिठाई हर स्पर्श का आनंद लें, हर पुल या निचोड़ें जैसे कि यह एकमात्र वस्तु थी जो अस्तित्व में थी। दोनों मालिश और ग्राहक को वर्तमान समय में सोचना चाहिए, उन्हें भविष्य की आशा नहीं करनी चाहिए या अतीत की प्रसन्नता नहीं चाहिए।
  • 4
    दोनों निकायों से कनेक्ट हो यहाँ कामुक और अंतरंग हिस्सा है, जो आपके शरीर को समझता है या आपके दुर्व्यवहार को मानता है, दूसरे व्यक्ति के साथ जुड़ा हुआ महसूस कर रहा है। आप बिना शब्दों के संपर्क करते हैं और सूक्ष्म प्रोत्साहन सुनते हैं जो आपके और दूसरे व्यक्ति के बीच मौजूद है। क्लाइंट के शरीर में तनावपूर्ण जगह आराम और स्वतंत्रता की तलाश में है मालिश करनेवालों के हाथों को दर्द के स्थानों को ठीक करने और खोजने के लिए ऊर्जावान रूप से चार्ज किया जाता है। यदि आप कनेक्ट हैं, तो मालिश करनेवाले बिना उन स्थानों को पा सकते हैं।



  • 5
    मालिश मालिश करनेवाले के बाद ग्राहक के शरीर के सभी हिस्सों पर अपना हाथ स्लाइड करता है, शायद तेल लगाने के बाद, बाद में उन मांसपेशियों का उल्लेख करने के लिए स्वतंत्र है जिन्हें ध्यान देने की आवश्यकता होती है। सबसे पहले, मसाज चिकित्सक को इन क्षेत्रों पर धीरे से काम करना चाहिए, उनको गर्म करना और थोड़ी सी बड़ी शक्ति को लागू करना, जिससे इलाज किया जा रहा पेशी पर दबाव की सही मात्रा का उपयोग करना सुनिश्चित हो।
  • 6

    Video: बेबी की मालिश करने का सही तरीका | कैसे बेबी के लिए मालिश देने के लिए | चरण बेबी Malish द्वारा कदम

    उपेक्षित क्षेत्रों पर ध्यान दें नैदानिक ​​मालिश तनाव की चिंता नहीं करती है जो छाती में और कंधे के नीचे जमा होती है क्योंकि ये क्षेत्र बहुत अंतरंग या बहुत ही चंचल हैं। (गुदगुदी क्षेत्रों को बहुत गंभीर ध्यान देने की जरूरत है) पैल्विक क्षेत्र में ऐसा ही करें एक कामुक मालिश स्तनों और कूल्हे, जीरो और नितंबों के तहत पसलियों में एक लंबे समय के लिए संग्रहीत सभी दर्द को दूर करने का अवसर प्रदान करता है। शुरुआत में ग्राहक के लिए यह प्रक्रिया थोड़ा दर्दनाक हो सकती है, लेकिन समय के साथ आप यह जान लेंगे कि आप इसे अच्छी तरह से करते हैं बहुत परेशानी पैदा किए बिना आप क्या कर सकते हैं एक और दिन उन भागों के माध्यम से वापस जाने पर विचार करें
  • 7
    सब कुछ एक साथ अनुभव करें मालिश करनेवाले को बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है अपनी सहानुभूति से अपने मुंह और मोआंस से जुड़ें आप क्या महसूस करते हैं और बहुत कुछ बोलने से बचें और दिन के दौरान आपने क्या किया। याद रखें कि यह एक कामुक मालिश है अपने शरीर से और दूसरे व्यक्ति के साथ जुड़ें, मन के साथ नहीं।
  • युक्तियाँ

    • मालिश के साथ विषाक्त पदार्थों को हटाने के बाद बहुत सी पानी ले लो
    • हड्डी के बगल में मांसपेशियों में तनाव छिपता है उन क्षेत्रों की देखभाल करें यह हड्डी के साथ काम करता है, इसके माध्यम से नहीं।

    चेतावनी

    • मालिश करनेवाले को हमेशा अपने व्यवहार के साथ ग्राहक को सुरक्षित महसूस करना चाहिए। एक दूसरे को सुनो और सुनो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com