ekterya.com

एक नया टैटू के साथ स्नान कैसे करें

पहले हफ्तों के लिए एक नए टैटू की देखभाल करने का महत्व अपने कलात्मक रूप को बनाए रखने के लिए महत्वपूर्ण है। जिस तरह से स्याही को लागू किया जाता है, एक ताजा टैटू एक खुले घाव है, और आपको इसे ठीक से ठीक करना चाहिए। अनुचित देखभाल के कारण वर्णक के निशान और नुकसान हो सकते हैं। टैटू के बाद की देखभाल कई कदमों की एक प्रक्रिया है, लेकिन उस प्रक्रिया का एक बहुत ही महत्वपूर्ण तत्व यह जानना है कि अपने टैटू के साथ स्नान कैसे करना है। अच्छी तरह से स्नान आपके टैटू जल्दी से चंगा करने और इसकी उपस्थिति बनाए रखने में मदद मिलेगी।

चरणों

एक नया टैटू चरण 1 के साथ एक शावर ले लो छवि शीर्षक
1
टैटू कलाकार द्वारा लागू पट्टियाँ निकालें अपने टैटू को खत्म करने के बाद, अधिकांश कलाकार हल्के साबुन के साथ क्षेत्र धो लेंगे, एंटीसेप्टिक मरहम लगाएंगे, और टैटू को संक्रमण से बचाने के लिए एक पट्टी के साथ कवर करेंगे। टैटू के आकार के आधार पर, पट्टी धुंध, मेडिकल पट्टी या कागज लपेटने में भी हो सकती है।
  • यह पट्टी 4 से 6 घंटे के बाद हटा दी जानी चाहिए। इसके साथ, आप अपनी त्वचा को साँस लेने की अनुमति देंगे, जो टैटू उपचार के लिए आवश्यक है। अभी भी पट्टी के साथ स्नान करें पट्टी सोख सकते हैं और अपने टैटू पर बहुत सारे पानी बचा सकते हैं।
एक नई टैटू चरण 1 बुलेट 1 के साथ एक शावर ले लीजिए छवि
  • एक नया टैटू चरण 2 के साथ एक शावर ले लो छवि शीर्षक
    2
    हल्के साबुन और पानी के साथ अपने टैटू को साफ करें पट्टी को हटाने के बाद, आपके टैटू को चिपकने वाला, मलहम और सूखे रक्त के साथ कवर किया जाना चाहिए। स्नान करने से पहले आपको इस संयोजन को धोना चाहिए।
  • अपने टैटू को साफ करने के लिए बहुत ही हल्के साबुन (जैसे तरल हाथ साबुन या डिश साबुन) और पानी का उपयोग करें। साबुन को धीरे से मालिश करने के लिए केवल अपनी उंगलियों का उपयोग करें - कपड़ा का उपयोग न करें और साफ़ न करें - यह आपकी त्वचा पहन सकता है और इसका परिणाम एक निशान में हो सकता है। धीरे-धीरे सूखे क्षेत्र को समाप्त होने पर कपड़े के साथ लाड़ें।

    Video: 6 MEDIDAS SALUDABLES AL TATUARSE / COLABORATIVO / tattoo fort / Belleseras / Tattoo Fort

    एक नया टैटू चरण 2 बुलेट 1 के साथ एक शावर ले लो छवि शीर्षक
  • 3



    अपने नए टैटू के साथ स्नान करें पहले सप्ताह या तो - और खासकर पहले दिन - एक नया टैटू लेने के बाद, आपको स्नान के लिए विशिष्ट नियमों का पालन करना होगा।
  • ठंडा या गर्म पानी के साथ स्नान करें यह आपको दो कारणों से मदद करेगा: यह आपके ताजा टैटू में गर्म पानी का कारण बनता है, और अपने छिद्रों को बहुत ज्यादा खोलने से रोकता है। गर्म पानी आपकी त्वचा के छिद्रों का कारण होगा, और वर्णक के नुकसान में परिणाम कर सकते हैं एक अतिरिक्त सावधानी के रूप में, अपने pores को बंद करने के लिए स्नान लेने के पिछले 30 सेकंड के लिए आपके ताजा टैटू पर अप्रत्यक्ष रूप से ठंडे पानी डालना पर विचार करें।
    एक नई टैटू चरण 3 बुलेट 1 के साथ एक शावर ले लीजिए छवि
  • टैटू की त्वचा को सीधे स्पर्श करने के लिए पानी की वर्तमान अनुमति न दें जब आप इसे कुल्ला करते हैं, तो पानी को टैटू पर अप्रत्यक्ष रूप से धो लें। यह आपकी त्वचा के निशान या पीकर को रोकने में मदद करेगा
    एक नया टैटू चरण 3 बुलेट 2 के साथ एक शावर ले लीजिए छवि
  • यदि संभव हो तो छोटा स्नान करें आपका टैटू बेहतर चंगा करेगा अगर यह न्यूनतम वाष्प, पानी, और साबुन से निकल जाए स्नान के दौरान जितना संभव हो उतना पानी से आपकी त्वचा को टैटू छोड़ दें।
    एक नई टैटू स्टेप 3 बुलेट 3 के साथ एक शावर ले लीजिए छवि
  • एक नया टैटू चरण 4 के साथ एक शावर ले लो छवि शीर्षक

    Video: Tattoo - ABCD2 (Full Video)

    4

    Video: स्त्रियों के ये 10 अंग होते हैं सबसे ज्यादा कामुक//These are part of the 10 most voluptuous women//

    स्नान के बाद अपने टैटू सूखें स्नान के बाद, आपको अपने टैटू को जितनी जल्दी हो सके सूखना चाहिए। एक साफ तौलिया का प्रयोग करें, उसे सूखा करने के लिए अपनी टैटू त्वचा को धीरे से सुखा दें। इसे रगड़ना न करें, और हवा के साथ धीरे-धीरे अपने टैटू को सूखा न दें। सामान्य रूप से आपके शरीर के बाकी हिस्सों को सूखा लें
  • युक्तियाँ

    • जब तक ताजा टैटू पूरी तरह से चंगा नहीं हो जाता, तब तक इसे पानी में पूरी तरह से जलाने से बचें - इसका मतलब है कि आप एक टब में तैराकी या स्नान से बचें। यदि एक टब में स्नान करना अपने आप को साफ करने का एकमात्र तरीका है, तो जितना संभव हो उतना कम समय लें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • साबुन
    • पानी
    • तौलिया
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com