ekterya.com

कैसे एक naturist होना

शैली न्यूडिस्ट, या naturist जीवन, पूरे शरीर में सूर्य लग रहा है, तन लाइनों और स्वस्थ आत्म विश्वास है कि नग्नतावाद को दर्शाता है की चिंता नहीं होने की खुशी सहित कई फायदे, है। बहुत से लोग इसे करने के लिए तैयार हैं, लेकिन उन्हें नहीं पता कि यह कैसे अभ्यास करे। नीचे दिए गए चरण 1 नग्नतावाद के साथ अपने सुविधा बढ़ाने के लिए के साथ शुरू और तरीके और स्थानों, अपना समय या नग्न खर्च करने के लिए (यदि आप अधिक विशिष्ट सलाह की जरूरत है) वर्गों शीर्ष पर दिखाया पढ़ पा सकते हैं।

चरणों

विधि 1

नूडिज़्म को समझना
इमेज का शीर्षक बनें एक न्यडिस्ट चरण 1
1
पहचानें कि नग्नता प्राकृतिक है हम नग्न पैदा हुए थे और यह हमारा प्राकृतिक राज्य है कपड़े हमें आश्रय करते हैं और इसे जनता में उपयोग करने के लिए आवश्यक है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि हमें इसका हमेशा उपयोग करना चाहिए। आपके स्वाभाविक स्वयं को रिलीज करने के लिए कई बार ऐसी आजादी की कल्पना करें कि हवा और सूरज को आपकी त्वचा को छूने के साथ आती है, न कि सिर्फ उन स्थानों पर जो सामान्य रूप से उजागर होते हैं।
  • एक नूडिस्ट स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    न्यडिज्म के उद्देश्य को जानिए न्यडिज्म, जिसे "नैसर्गवाद" भी कहा जाता है, केवल नग्न होने के बजाय, इसका अर्थ है प्रकृति के करीब होना। आपके प्राकृतिक अवस्था में, आपके अस्तित्व और प्राकृतिक दुनिया के बीच कोई सीमा नहीं है कैसे मुक्ति और उत्तेजक समुद्र तट पर एक पेड़ के नीचे, प्राकृतिक दुनिया के साथ एक और एक की त्वचा में आरामदायक के रूप में नग्न होना होगा? लोगों को खुशी की इस विशेष चोटी तक पहुंचने के लिए नन ननवाद पर निर्णय लेना है।
  • छवि एक नूडिस्ट चरण 3 बनें
    3
    जानें कि नग्नता हमेशा यौन क्यों नहीं होती है हां, लोगों के पास नग्न सेक्स है, लेकिन नग्नता खुद यौन नहीं होती है आकर्षक कपड़ों को आमतौर पर पूरी तरह से नग्न होने की तुलना में अधिक यौन रूप से सूचित किया जाता है, क्योंकि यह कल्पना से ज्यादा छोड़ देता है आप चिंतित हैं कि आप खुले न्यूडिस्ट अधिक अवांछित यौन समागम हो जाते हैं, तो हम आपको बता सकते हैं मुक्त और प्राकृतिक, लंपट नहीं किया जा रहा की बात है कि के लिए कई nudists हो।
  • न्यडिस्ट होने के नाते इसका मतलब जनता में यौन संबंध रखने या दूसरों को उजागर करना नहीं है बहुत से लोग मामूली लोग हैं जो उपर्युक्त कारणों के लिए नग्नता का विकल्प चुनते हैं, दूसरों के साथ यौन संबंध नहीं करने के लिए।
  • दूसरी ओर, नग्नता एक यौन तरीके से होशों के लिए सुखद हो सकती है। पूरे शरीर में हवा या पानी निर्बाध रूप से महसूस करना, जागरूकता जागता है और रोमांचक हो सकता है, जो स्वस्थ और प्राकृतिक है आप इन यौन भावनाओं को तलाशने के लिए शर्म महसूस नहीं करना चाहिए। यौन इच्छाओं को दबाने से सामान्य रूप से स्वस्थ नहीं होता है और न्यडिस्ट संदर्भ में उन्हें दबाने से इस जीवनशैली के स्वस्थ लाभों को नकार देता है।
  • विधि 2

    घर पर अभ्यास करें
    छवि का शीर्षक बनें एक न्यडिस्ट चरण 4
    1
    सो जाओ नग्न अपर्याप्त या अंडरवियर नहीं, लेकिन पूरी तरह नग्न। नग्न सो रही है छूट को बढ़ावा देता है और इसलिए नींद की गुणवत्ता में सुधार होता है गर्म रातों पर, वह नग्न सोता है और कंबल को छोड़ देता है। आप देखेंगे कि कितना अच्छा है कि यह पूरी तरह से बाहर के संपर्क में है।
    • अगर आपको नग्न सोते समय परेशानी होती है, तो धीरे-धीरे इसे करें कपड़े का एक टुकड़ा लें, उदाहरण के लिए, शर्ट, और जब आप सोते हैं कि इस तरह सोते हैं, तो कपड़े का दूसरा टुकड़ा बंद करें और जब तक आप नग्न न हो जाए
    • हवा में प्रवेश करने के लिए अपने बिस्तर के पास एक खिड़की खोलें (अंधा बंद रखे हुए) याद रखें कि एक न्यडिस्ट होने पर आंशिक रूप से प्राकृतिक दुनिया के करीब महसूस करना है।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक न्यडिस्ट चरण 5
    2
    अपने घर में संभव नग्न जितना समय व्यतीत करें। स्नान के बाद कपड़े के बिना रहो अपने आप को एक तौलिया के साथ सूखी और अपने नियमित नग्न नग्न करना फिर खाने के दौरान कपड़े न रहें, सफाई करें और खासकर जब आप आराम कर रहे हों, या तो टीवी के सामने, एक अच्छी किताब या पिछवाड़े में सनबाथिंग के साथ।
  • यदि आप घर पर अभ्यास करते हैं, तो इसे नग्न करते हैं, जब तक आप परेशान नहीं करते हैं कि आप स्पोर्ट्स ब्रा नहीं पहनते हैं, यदि आप एक महिला हैं
  • नग्नता के संदर्भ में दूसरों की सीमाओं का सम्मान करना याद रखें यदि आप घर पर नग्न हैं, तो अंधा और पर्दे बंद रखें बगीचे में तन न हो, जब तक कि आपके पास बहुत अधिक बाड़ न हो।



  • एक नूडिस्ट चरण 6 नामक छवि का चित्रण

    Video: प्रेगनेंसी के दौरान नहाते समय कौनसी सावधानी रखना चाहिए/precautions while bathing during pregnancy

    3
    नसीनवाद के बारे में अपने साथी से बात करें अपने साथी के साथ गैर-यौन तरीके से नग्न होने के नाते अंतरंगता एक और आयाम पहुंच सकती है, इसका मतलब यह भी है कि जब आप घर पर हों तो आप नग्न हो सकते हैं। अगर ऐसा कुछ है जो वे एक साथ तलाश करना चाहते हैं तो बात करें। यदि आपका साथी स्वीकार नहीं करता है, तो उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ अकेले ऐसा करने में सहज होगा
  • विधि 3

    न्यडिस्ट समुदायों में शामिल हों
    छवि एक नूडिस्ट चरण 7 बनें
    1
    एक न्यडिस्ट समुदाय खोजें इंटरनेट पर एक खोज आपको निकटतम न्यडिस्ट क्लब या समुद्र तट का पता लगाने में मदद करेगी। एक बार जब आप घर पर नग्न होने के लिए आरामदायक होते हैं, तो अगला कदम उठाएं और न्यडिस्ट समुदाय पर जाएं। सुनिश्चित करें कि आप जाने से पहले समुदाय के नियम और अपेक्षाओं को जानते हैं।
    • नफरत की भावनाओं को अपने रास्ते में मत देना। एक बार जब आप एक न्यडिस्ट समुदाय में जाते हैं, तो आप महसूस करेंगे कि हर कोई किसी तरह से अलग है और यह कुछ भी गलत नहीं है। आगंतुक अपने शरीर (या तुम्हारा) के बारे में चिंतित नहीं हैं, वे सिर्फ एक दोस्ताना माहौल में नग्नता का आनंद लेने के लिए हैं।
    • कुछ न्यडिस्ट समुदाय सेक्स को बढ़ावा देते हैं विश्लेषण करें कि यदि ऐसा कुछ है जो आप जाने से पहले अनुभव करना चाहते हैं
    • ऑनलाइन मंचों में भाग लें ये उन लोगों के लिए महान संसाधन हो सकते हैं जो न्यडिस्ट के जीवन के बारे में बात करना चाहते हैं और अच्छे स्थलों के बारे में जानकारी का आदान-प्रदान करते हैं।
  • छवि का शीर्षक एक न्यडिस्ट चरण 8
    2
    न्यडिस्ट छुट्टी लें फ्रांस एक उत्कृष्ट गंतव्य है, जो कि नग्न समुद्र तटों के लिए प्रसिद्ध है। यदि आपको लगता है कि यह बहुत दूर है, घर के करीब आप वैकल्पिक कपड़े रिज़ॉर्ट पा सकते हैं, नहाने के लिए स्नान के लिए प्राकृतिक हॉट स्प्रिंग्स और नग्न चलने के लिए विशेष स्थान।
  • इमेज का शीर्षक, एक नूडिस्ट चरण 9 बनें
    3
    नग्न रहो जहां आप कर सकते हैं पार्क, स्विमिंग पूल और समुद्र तट सहित टॉपलेस सार्वजनिक के लिए स्थानीय कानूनों की जांच करें आप एक न्यडिस्ट साइकल चलने वाले सर्किट में भाग ले सकते हैं जो पूरे विश्व में हो रहे हैं। प्रकृति के भंडार के लिए, जहां उपयुक्त हो, लंबी पैदल यात्रा के लिए नग्न जाओ खुद के साथ सहज महसूस करें और जब तक आप दूसरों को प्रभावित नहीं करते हैं, तब तक ननयवाद का अभ्यास करने की कोशिश करें
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि जब आप बाहर होते हैं तो आपको बहुत सारे सनस्क्रीन मिलते हैं
    • एक दोस्त या साथी के साथ अभ्यास करते समय न्यडिज्ज आमतौर पर आसान और अधिक मज़ेदार होता है

    Video: मेकअप किट में क्या क्या होना चाहिए ? शुरुआती मेकअप करने का सही तरीका

    चेतावनी

    • कई जगहों पर, सार्वजनिक नग्नता (नग्नता के लिए नहीं होती क्षेत्र में नग्नता) कानूनी है, उदाहरण के लिए, यूनाइटेड किंगडम में यह पूरी दुनिया में नहीं है, लेकिन संयुक्त राज्य अमेरिका में नग्नतावाद कानूनों में भिन्नता है, लेकिन कई इलाकों सार्वजनिक नग्नता करने के लिए एक खुले आचरण अपनाने की प्रक्रिया में हैं और वैध कर रहे हैं, जब तक अलार्म या घोटाले का कोई प्रयास नहीं है के रूप में। यह जानने के लिए कि क्या सार्वजनिक रूप से अनुमति है, एक न्यडिस्ट संगठन से संपर्क करें
    • यह नग्न पकाने के लिए सिफारिश नहीं की जाती है, यह जला आसान है। इसके अलावा, जननांग और पीठों के क्षेत्रों में जलने का इलाज करना मुश्किल हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com