ekterya.com

कैसे लड़की है जो स्कूल में सबसे फैशनेबल है

हाई स्कूल आपके जीवन का चरण है जिसे आप कभी भी भूलना नहीं चाहेंगे। आप कई अनुभवों को जीवित करेंगे और "वयस्कों" की दुनिया में प्रवेश करेंगे। हर कोई जानता है कि शिक्षा (बौद्धिक और सामाजिक) जीवन में सफलता की कुंजी है। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि हाई स्कूल एक उबाऊ अनुभव होना चाहिए। हम सभी जानते हैं कि किशोर होने और हाई स्कूल में रहने का मतलब है कि आप अपने स्वरूप के बारे में अधिक ध्यान देंगे। आप आकर्षक संगठनों का उपयोग करके एक दिलचस्प और मज़ेदार जीवन प्राप्त कर सकते हैं, आधुनिक होने की प्रतिष्ठा और अपनी शैली के माध्यम से अपने व्यक्तित्व को व्यक्त करने के बारे में सोच सकते हैं।

चरणों

शीर्षक वाला चित्र स्कूल चरण 1 में सबसे स्टाइलिश गर्ल बनें
1
अपनी अलमारी खाली करो अपने सभी कपड़े निकालें और उन्हें जगह दें जहां आप उन्हें देख सकते हैं (उदाहरण के लिए, बिस्तर में या फर्श पर) इसे दो समूहों में अलग करें, आप क्या पसंद करते हैं और आप क्या नहीं करते। क्या शैली से बाहर चला गया छुटकारा, क्या आप अब नहीं है, क्या आप को ठीक करने की जरूरत है या क्या आप अब पसंद नहीं है। इसे या, यदि आप अतिरिक्त पैसा बनाना चाहते हैं, तो उसे अपने क्षेत्र में किसी बचत दुकान पर या नकदी में भुगतान करने वाले स्थान पर बेचें, जैसे प्लेटो का कोलोसेट या अपटाउन चेप्सकेट।
  • Video: Jeans से JACKET बनाएं आसान तरीका latest Jacket

    स्कूल स्टेप 2 में सर्वाधिक स्टाइलिश गर्ल बनने वाला इमेज
    2
    अपनी शैली की खोज और परिभाषित करें. हर कोई एक अलग शैली है और संभवतः विभिन्न स्वाद और फैशन का एक उत्पाद है। अपनी खुद की शैली बनाएं और सुनिश्चित करें कि आपको सहज महसूस हो रहा है। प्रेरणा के लिए आप इनस्टाइल, लकी, सत्रह और किशोर वोग या वोग जैसे पत्रिकाएं पढ़ सकते हैं। विज्ञापनों और लेखों का विश्लेषण करें और ध्यान दें कि आप क्या पसंद करते हैं और आपको क्या पसंद नहीं है। जब आप खरीदारी करते हैं, तो आप क्या पसंद करते हैं और इसे खरीदने के लिए अफसोस नहीं करते। कपड़ों पर आज़माएं और कपड़े की बनावट को महसूस करें कि आप क्या पसंद करते हैं, बाद में इसे मत छोड़ें
  • इमेज का शीर्षक स्कूल में सबसे स्टाइलिश गर्ल बनें चरण 3



    3
    स्वस्थ बाल रखें फैशन सिर्फ कपड़े के बारे में नहीं है कितनी बार आप एक प्यारा कपड़े पस्त बाल द्वारा बर्बाद देखा है? एक शैली खोजें जो आपके बालों के साथ जाती है, चाहे लहराती, घुंघराले, सीधे, भूरा, गोरा या लाल - ताकि यह स्वाभाविक, सुंदर और रखरखाव दिखाई दे। एक अच्छा स्टाइलिस्ट खोजें और उसे कुछ सलाह के लिए पूछिए
  • शीर्षक वाला चित्र स्कूल चरण 4 में सबसे स्टाइलिश गर्ल बनें
    4
    ब्रांडों के साथ अपने आप को सीमित न करें यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप केवल दूसरों की तरह दिखना बंद कर देंगे, जो कि आप के बीच में खड़े होने के बजाय समूह में से एक होना चाहते हैं। स्टाइलिश लड़कियों को हमेशा दूसरों के सामने अलग दिखने से ध्यान मिलता है। एबरक्रोंबी, अमेरिकन एग्ज, होलीस्टर, आदि पर खरीदें, लेकिन सुनिश्चित करें कि कुछ वस्तुओं के सामने "वायुसेना" (विशेषकर यदि आप हाई स्कूल या कॉलेज में हैं) कहते हैं। कुछ अलग पहनने की कोशिश करें जो आपको फैशनेबल होने के लिए बाहर खड़ा करता है। दूसरे हाथ के स्टोरों की योग्यता जैसे कि हमेशा के लिए 21, शहरी आउटफिटर्स, स्थानीय बुटीक और अद्वितीय वस्त्रों और सामानों की गेराज बिक्री।
  • युक्तियाँ

    • आप जो देखते हैं और अपने प्रकटन से शर्मिंदा न होने पर विश्वास रखें।
    • अपनी खुद की शैली बनाएं नया रंग संयोजन बनाएं आपकी खुद की शैली आपको बताती है कि आप क्या हैं।
    • छोटे सामान खरीदें जो आपकी नई शैली से मिलते हैं
    • अगर कोई आपकी चीज़ों का मालिक है, तो इसे पूरी तरह से प्रतिलिपि न करें, कुछ ऐसा ही ढूंढें, जिसे आप पसंद करते हैं ताकि वे यह न कहें कि आपने उनकी शैली चुरा ली है।
    • फैशन एक दुष्चक्र है कल डिटवर स्टोर्स में कैटवॉक पर क्या होगा, तो ध्यान से सोचें कि अगर आपके पास कपड़े हैं और यदि आप केवल उनसे छुटकारा पाने की सोच रहे हैं क्योंकि वे फैशन से बाहर हैं शैली निजी है और फैशन के समान ही काम नहीं करती है।
    • मूल होने के नाते रवैया की आवश्यकता है यदि आपके पास फैशन में अपनी वरीयताओं का बचाव करने के लिए आत्मविश्वास नहीं है, तो वे तब तक गायब होना शुरू कर देंगे जब तक कि आप दूसरों की तरह नहीं दिखते।
    • नई चीजों की कोशिश करने के लिए लचीला रहें

    चेतावनी

    Video: Change Dress - लड़की के कपड़े बदले चुटकियो में

    • अपने स्कूल के ड्रेस कोड पर ध्यान दें, यदि लागू हो।
    • दूसरों की शैलियों की पूरी तरह से प्रतिलिपि न करें अपने विचारों को प्रेरित करें, लेकिन उन्हें निजीकृत करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com