ekterya.com

कैसे अपने जूते उत्कृष्टता के लिए

एक मूल एकमात्र के समान अपने जूते उत्कृष्ट बकाया बहुत किफायती है अपने फुटवियर बकाया व्यावहारिक रूप से एक ही कीमत है और यह बहुत आरामदायक है।

चरणों

रिज़ॉल आपका फुटवियर चरण 1 का शीर्षक चित्र

Video: Brian Tracy personal power lessons for a better life

1
अपने जूते उत्कृष्ट बनाने के फायदे और नुकसान पर विचार करें
  • सुपरसोलर किफायती है क्योंकि यह एक नए जूते की कीमत का लगभग आधा है।
  • आपको अपने जूते नरम करना होगा, यह आरामदायक होगा। जूते जो पहले से ही उपयोग किए जा चुके हैं, इसलिए वे आपके पैरों के ऊपर फिट हैं आप एकमात्र बदल सकते हैं: निचला घनत्व वाला एकमात्र, एड़ी की ऊंचाई में परिवर्तन आदि।
  • आराम भी महंगा हो सकता है एक नकारात्मक पहलू यह है कि निचले घनत्व के साथ एकमात्र तेजी से पहना जाएगा। सकारात्मक पहलू यह है कि जब आपका पैर चोट न आ जाए तब आप प्रसन्न होंगे।
  • निर्णय कैसे करना है, समय निकालने का समय और नोट लेने के मुख्य नुकसान हैं
  • रिज़ोल आपका फुटवियर चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    उत्कृष्टता के लिए, ब्रांड नाम के जूते का उपयोग करें क्योंकि वे अच्छी तरह से बनाए गए हैं और टिकाऊ हैं। वे अच्छी गुणवत्ता के हैं और यदि आप उनकी अच्छी देखभाल करते हैं तो वे कई सालों तक रह सकते हैं। यदि आप उन्हें नियमित रूप से पॉलिश नहीं करते हैं, चमड़े को दरार कर सकते हैं
  • रिज़ॉल आपका फुटवियर स्टेप 3 नामक छवि
    3
    एक सरल तरीके से एक्सेल आप सबसे जूते उत्कृष्टता कर सकते हैं कभी-कभी बास्केटबॉल जूते की तरह overshoes, बनाया नहीं जा सकता क्योंकि अधिकांश जूते निर्माता जूते के पार्श्व सुदृढीकरण के साथ अनुभव नहीं है और जूते की मरम्मत के लिए आवश्यक सामग्री नहीं है
  • रिज़ोल आपका फुटवियर चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    एक मोची चुनें चूंकि कीमत बहुत ज्यादा नहीं होगी, चूंकि अधिक अनुभव वाले मोची का चयन करें यह एक शानदार विकल्प है जो एक मोची निर्माता है जिसमें खरोंच से जूते बनाने की क्षमता होती है। इसके अलावा स्टोर में मौजूद सामग्री और मशीनों की मात्रा को ध्यान में रखें।
  • एक मोची के लिए, एक जूता को ओवरलैप करना बहुत आसान है, जैसा कि खरीदा गया था, और निर्देशों का पालन करना भी आसान है। जो लोग मरम्मत के जूते में कई ग्राहक हैं और याद नहीं करेंगे, जैसा कि आप करते हैं, उन्होंने आपके लिए पिछली मरम्मत का विवरण दिया था आपको अपने निर्देशों को विस्तार से देना होगा और इन्हें सटीक होना चाहिए (मात्रा)
  • रिज़ोल आपका फुटवियर शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    अधिक से अधिक आराम के लिए, मध्यम घनत्व सामग्री वाला जूता शीर्ष पर रखा गया है। एक नरम घनत्व सामग्री अधिक आरामदायक है लेकिन जल्दी से पहनती है। दूसरी ओर, एक कठिन घनत्व सामग्री बहुत टिकाऊ है लेकिन असुविधाजनक है लागत और आराम के बीच एक संतुलन खोजें
  • रिज़ॉल आपका फुटवियर चरण 6 का शीर्षक चित्र



    6
    अतिरिक्त सुविधा के लिए, नए एकल में 1/8 या 1/4 इंच जोड़ें। इससे आराम में वृद्धि होगी एड़ी से पैर की उंगलियों तक, एकमात्र /8 इंच (0.3 सेमी) मोटी कम से कम
  • रिज़ॉल आपका फुटवियर चरण 7 नामक छवि
    7
    टखने की स्थिरता के बारे में चिंता करें 1 से ज्यादा के एक बहुत मोटी एकमात्र "बहुत आरामदायक है लेकिन टखने की चोट का एक बड़ा मौका है। जो उच्च है वह टखने की सुरक्षा करता है एक मोटी एकमात्र झुकाव नहीं होता है, इसलिए आप अप्राकृतिक तरीके से चलना बंद कर देते हैं।8 इंच (0.3 सेमी) जूता की लचीलापन कम नहीं होगा और टखने की चोट की संभावना में वृद्धि नहीं होगी, जब तक कि एकमात्र पहले से ही बहुत मोटी है
  • रिज़ॉल आपका फुटवियर चरण 8 का शीर्षक चित्र

    Video: सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्रो और गैलेक्सी जे7 मैक्स में कितना दम | Samsung J7 Pro, J7 Max First Look

    8
    मोटेबाज ने एक छोटा सा टुकड़ा लगाया है, 1/4 "मोटी, बहुत अधिक घनत्व रबर का टिकाऊपन के लिए एड़ी के पीछे।
  • रिज़ॉल आपका फुटवियर स्टेप्स 9 शीर्षक वाला इमेज
    9
    यदि आवश्यक परिवर्तन एड़ी कम एड़ी के साथ, पैर आगे नहीं बढ़ता है और वहां फंसी पड़ती है। कम एड़ी भी पीठ दर्द से छुटकारा पा सकता है। एड़ी एड़ी की बजाय एक ऊँची एड़ी एड़ी के दर्द को कम कर देगी या उसे खत्म कर देगी। घूमने के लिए एक उपयुक्त तकनीक, अत्यधिक डोरसिफ्लेक्शन के बिना और यहां तक ​​कि कम एड़ी के साथ, इस प्रकार की टखने में दर्द को कम या समाप्त कर सकता है (जिसमें एड़ी की ऊंचाई दर्द कम करती है)।
  • रिज़ोल अपने फुटवियर चरण 10 का शीर्षक चित्र
    10
    पैचिंग की संभावना पर विचार करें यदि जूता का केवल एक छोटा सा हिस्सा पहना जाता है, या तो मोर्चे का हिस्सा या एड़ी, मोची इसे पैच कर सकता है। जूते पोलिश, एकमात्र पैच के निशान शामिल हैं एक चिथड़े के काम के लिए उत्कृष्टता कम लागत।
  • रिज़ॉल आपका फुटवियर शीर्षक चित्र छवि चरण 11
    11
    भविष्य में संदर्भ के लिए नोट ले लो जब आपने कस्टम जूता नौकरी की है अपने नोट्स को व्यवस्थित करें और उन्हें एक फाइल में क्रानोलॉजिकल रूप से सहेजें। दोनों जूते की एक रूपरेखा बनाओ और वस्त्र पैटर्न का ध्यान रखें जूते को मरम्मत करने वाले व्यक्ति को दिए गए निर्देश नीचे लिखें अंत में, अन्य प्रासंगिक नोट करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com