ekterya.com

कैसे flared पैंट पहनने के लिए

भरे हुए पतलूनों को ऊंचे या छोटे जूते के आसपास फिट करने के लिए डिज़ाइन किया गया। वे कूल्हे के चारों ओर घुमावदार हैं, जांघ के ऊपरी भाग पर तंग और निचले हिस्से पर पराजित, साथ ही घुटनों और बछड़े पर वे लोकप्रिय हैं, खासकर महिलाओं के बीच क्योंकि वे पैरों को लंबे और पतला दिखते हैं: एक शैली पतली पैंट की तुलना में अधिक लचीला और बहुमुखी है

चरणों

भाग 1

घंटी नीचे पैंट पर रखो
वरी बूटकट जीन्स चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
कमर को ध्यान में रखें किसी भी पैंट की तरह, ऊपर, मध्य और नीचे कमर के मॉडल हैं। यहां कुछ अच्छी युक्तियां दी गई हैं:
  • कमर के नीचे flared पैंट सबसे पतला लोगों के लिए डिजाइन किए हैं। वे कूल्हे के नीचे स्थित हैं और आपको कुछ "कूल्हे" पर हैं, तो आप "रोल" प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप आराम से नहीं हैं, तो मध्य कमर शैलियों की कोशिश करें।
  • मध्य-कमर पैंट सबसे आम हैं वे कूल्हे के ऊपर स्थित हैं, लेकिन उस क्षेत्र को कवर करने के लिए नाभि के नीचे और "रोल" को बाहर आने से रोकें।
  • कमर के ऊपर पैंट का इस्तेमाल ज्यादातर लोगों द्वारा किया जाता है, जो फैशन का पालन करते हैं और जो इस कटौती के साथ आराम से कुछ हद तक प्रतिबंधात्मक होते हैं। वे भी एक अच्छा विकल्प हैं यदि आप अपने पेट को कमर तक कवर करना चाहते हैं या स्वेटर या अंगरखे पर डालते हैं।
  • वरी बूटकट जीन्स स्टेप 2 नाम वाली छवि

    Video: DESIGNER LEHENGA CUTTING AND STITCHING IN HINDI / GHAGRA MAKING /HOW TO ATTACH CAN CAN IN LEHENGA

    2
    अपनी पैंट की कोशिश करो जीन कपड़े कुछ धोने के बाद थोड़ा सा बैठता है, तो अचानक आप उन्हें थोड़ा तंग खरीदना चाहते हैं। हालांकि, उन्हें निचोड़ या बकल करना मुश्किल नहीं होना चाहिए। क्रॉच में असहज होने पर बड़ा आकार चुनें
  • क्रॉच में बहुत तंग पैंट पहनना बहुत ही असहज और भी महिलाओं के लिए हानिकारक हो सकता है यह उस संवेदनशील क्षेत्र में परेशानियों और जीवाणु जैसी समस्या पैदा कर सकता है।
  • वरी बूटकट जीन्स स्टेप 3 नाम वाली छवि
    3
    यदि आप टैको बूट या cowgirls पहनना चाहते हैं तो पैंट कुछ इंच लंबे समय तक खरीदें भरी हुई पैंट को जूते के साथ पहना जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, इसलिए उन्हें लगभग जब तक आप उन्हें लगाया जाए, तब तक उन्हें जमीन पर पहुंच जाना चाहिए।
  • वरी बूटकट जीन्स स्टेप 4 नाम वाली छवि
    4
    आप उन्हें एक दर्जी दुकान में ठीक कर सकते हैं। कुछ डिपार्टमेंट स्टोर्स ब्रांडेड पैंट खरीदने के दौरान एक निःशुल्क टेलरिंग सेवा प्रदान करते हैं। बहुत लंबे पैंट खरीदना और बहुत ही कम लोगों को खरीदने के लिए उन्हें अपने क्रॉच में अनुकूलित करना बेहतर है।
  • आपको बहुत कम घंटी-बोतलों का इस्तेमाल कभी नहीं करना चाहिए वे टखने तक पहुंचने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, केवल जमीन से कुछ इंच।
  • Wear Bootcut Jeans स्टाइल शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    जेब में ध्यान दें लाइट रंग, डिजाइन और स्पॉट वापस और कूल्हों को उजागर करते हैं यदि आपके पास विस्तृत कूल्हों और बड़े जांघ हैं, तो कमर या कूल्हे के बजाय पैर के निचले हिस्से पर स्थित ऊर्ध्वाधर गहने चुनें।
  • दिल के आकार वाले निकायों (बड़े स्तनों और छोटे कमर वाले) के लोग, जेब और कमरबंद के आसपास क्षैतिज आभूषण के साथ पैंट पहनना चाहिए।
  • भाग 2

    घंटी के आकार का पैंट का संयोजन करें
    वरी बूटकट जींस के शीर्षक वाला चित्र स्टेप 6
    1
    याद रखें कि सब कुछ जूते पर निर्भर करता है भरी हुई पैंट जूते और उच्च ऊँची एड़ी के जूते के साथ बेहतर है क्योंकि वे लाइन उच्च और पतली रखने के लिए हालांकि, पैंट ज्यादातर जूता को कवर करेंगे ताकि कई अलंकरण के साथ ऊँची एड़ी न हों।
  • Wear Bootcut Jeans शीर्षक 7 शीर्षक वाला छवि



    2
    सफेद पोलो और जूते देखो एक सफेद भरे हुए पोलो गहरे रंग के भरे हुए पतलून के साथ परिपूर्ण है यह एक क्लासिक नज़र है, लगभग किसी भी शैली में भूरे रंग के जूते की एक जोड़ी के साथ संयोजन करने के लिए आदर्श है।
  • वरी बूटकट जीन्स चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    काउगल देखो एक फलालैन या प्लेड शर्ट और चरवाहा जूते की एक जोड़ी रखो। यह सप्ताहांत के लिए एक आकस्मिक या सही लग रहा है और इसके अलावा, शैली के साथ आराम को जोड़ती है
  • इयर शीर्षक वाला पहिया बूटकट जींस चरण 9
    4
    ब्लॉल्स या सुंदर पोलो शर्ट के साथ घंटी के नीचे पतलून पहनें। बड़े स्तनों वाली महिलाओं को ब्लाउज के लिए दिखना चाहिए जो कमर पर थोड़ा सा फिट बैठता है। टैको जूते, टैको सुई या बूटियों के साथ देखने का मिश्रण।
  • वरी बूटकट जींस के शीर्षक वाला चित्र स्टेप 10
    5
    काम करने के लिए जाने के लिए एक रंगीन जाकेट के साथ घंटी तराजू पैंट पहनें। एक आकस्मिक रूप से देखने के लिए एक कार्यालय बनाने या आधुनिक रंगीन जाकेट बनाने के लिए एक काले रंग का जाकेट पहनें। एक पूरक रंग के टैको जूते के साथ इसे जुडा है
  • Video: Dhoti Salwar cutting and stitching | धोती सलवार कटाई एंड स्टिचिंग का आसान तरीका

    वरी बूटकट जींस के शीर्षक वाला चित्र, स्टेप 11
    6
    एक "पीपीपी" देखो बनाने के लिए फ्लैट जूते का मिश्रण करें यदि आपके flared पैंट बहुत ऊँची एड़ी के साथ पहनने के लिए कम हैं, बैरलिनस एक पोलो गर्दन और एक स्वेटर या कार्डिगन के साथ मिलकर एक गोल गर्दन के साथ अच्छे दिखते हैं।
  • वरी बूटकट जीन्स स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    7
    एक दैनिक और क्लासिक अलमारी के रूप में अपने flared पैंट का उपयोग करें। सबसे उपयुक्त एक को खोजने के लिए अपना थोडा समय और धन का उपयोग करें इस प्रकार, आप इसे लगभग सभी चीजों के साथ संयोजित कर सकते हैं, जिसमें स्वेटर, शर्ट, तंग पोलो, कोट, रेशम ब्लाउज और अधिक शामिल हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने जींस को अत्यधिक से न धोएं डेनिम जीन्स अपने आकार को तेजी से खो देंगे यदि आप उन्हें ड्रायर में डाल देते हैं और उन्हें हर हफ्ते धोते हैं डेनिम पैंट बेचने वाली कुछ वेबसाइट्स का सुझाव है कि वे हर तीन से छह महीने तक धोया जाता है या उनकी अखंडता बनाए रखने के लिए।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com