ekterya.com

एक पाश्मिना का उपयोग कैसे करें

एक पाश्मिना एक परिधान है जो आपकी व्यक्तिगत शैली को दर्शाता है और लक्जरी, गुणवत्ता के लिए प्राथमिकता और त्वचा के करीब नाजुक, मुलायम और चिकनी लेखों के लिए एक स्वाद का सुझाव देता है। इन खूबसूरत पाश्मिनी के साथ अपनी शैली पहनें, इनमें से किसी एक तरीके से बंधा हुआ है।

चरणों

विधि 1

इसे अपनी गर्दन के आसपास रखो
छवि शीर्षक वाला पश्मीना चरण 1 पहनावा
1
एक पारंपरिक स्पर्श की कोशिश करो स्कार्फ बढ़ाएं ताकि सभी कपड़े उजागर किए जा सकें। फिर, अपनी गर्दन को उसके चारों ओर मोड़ दो। चारों ओर सर्कल निचोड़ या इसे ढीले छोड़ दो और बस्ट के पास लटका। आप मोर्चे या पीठ पर समाप्त होने के लिए चुन सकते हैं
  • Video: कैसे एक पश्मीना, 20 तरीके पहनने के लिए ....

    छवि पहनी एक पश्मीना चरण 2 शीर्षक
    2
    यह एक क्लासिक गाँठ में बांधें अपनी गर्दन के चारों ओर अपनी स्कार्फ लपेटें ताकि दोनों ओर सामने लटका हो। तो बस एक गाँठ को बांधें जैसे आप अपने जूते टाई करने जा रहे हैं। आप इसे निचोड़ कर सकते हैं ताकि यह आपके गले के आधार पर हो या आप इसे और अधिक आरामदायक उपस्थिति के लिए छोड़ दें।
  • चित्र पहनें एक पश्मीना चरण 3
    3
    श्रृंखला में समुद्री मील बनाओ पश्मीना को शुरू करना जैसे कि आप एक क्लासिक गाँठ बनाने जा रहे थे, अपनी गर्दन के सामने एक ढीली छोड़ दिया। फिर समाप्त हो जाओ और स्कार्फ के साथ एक डबल गाँठ बाँधो। हालांकि, इसे कसने के बजाय, सर्कल बनाने के लिए पहले और दूसरे के बीच 7,6 और 15,2 सेमी (3 से 6 इंच) के बीच की जगह छोड़ दें। एक चेन की उपस्थिति बनाने के लिए इन ढीले समुद्री मीलों को जोड़ते रहें।
  • Video: तरीके एक पश्मीना पहनने के लिए - जूल्स बी

    छवि शीर्षक वाला पश्मीना चरण 4 पहनें
    4
    एक कुटिल गाँठ बनाओ अपनी गर्दन के चारों ओर स्कार्फ लपेटें ताकि दोनों तरफ सामने लटकाए। फिर, उन्हें ले जाओ और थोड़ा ऊपर से एक ढीली गाँठ टाई। प्रत्येक छोर को ले लें और इसे सर्कल के चार या चार बार लपेटो ताकि किनारे की सर्पिल आकार हो। सरल शैली के लिए, सर्पिल के चारों ओर प्रत्येक छोर केवल एक बार लपेटें।
  • पश्मिना चरण 5 पहनें
    5
    एक पेरिस गाँठ बनाओ अपने स्कार्फ को आधे में मोड़ो, लंबाई में, ताकि आपको एक छोर पर एक पाश मिले और दूसरे पर दो छोरें। इसे गर्दन के चारों ओर लपेटें और लूप के माध्यम से दो छोर डाल दें। आप गाँठ को कस कर सकते हैं या इसे ढीले कर सकते हैं ताकि यह नाजुक हो जाए।
  • पटकमीना चरण 6 पहनें
    6
    एक डबल पेरिस गाँठ बनाएं अपनी गर्दन को स्कार्फ के साथ लपेटकर मूल पेरिस के गाँठ को बनाने के लिए चरणों का पालन करें ताकि आपके पास एक लूप और दो सिरों हो। इसके बाद, पाश के माध्यम से उनमें से एक को सम्मिलित करें और फिर इसे एक अंगूठी बनाने के लिए चालू करें। इसके माध्यम से दूसरी टिप रखो और अपनी पसंद के लिए स्कार्फ को समायोजित करें
  • पश्मीना चरण 7 पहनें
    7
    पश्मीना ब्रैड करें इसे मूल पेरिस के गाँठ की शैली में मोड़ो, एक छोर पर लूप के साथ और दूसरी ओर दो छोरें। पाश के माध्यम से उनमें से एक को पास करें और फिर इसे एक अंगूठी बनाने के लिए चालू करें। इसके माध्यम से दूसरी टिप रखो और फिर इसे फिर से स्पिन करने के लिए एक और अंगूठी बनाने के लिए। पहले टिप के माध्यम से इसे वापस पास करें और इस पैटर्न को जारी रखें जब तक आप ब्रैड करने के लिए और अधिक कपड़े न दें।
  • पश्मीना चरण 8 पहनें शीर्षक वाली छवि
    8
    एक घुमावदार सर्कल बनाएं स्प्रिंग को अपने धड़ पर आसानी से छोड़ दो ताकि आपके दोनों कंधों से आपकी पीठ तक लटकाए जाएं। चक्र थोड़ी कम बस्ट से नीचे या थोड़ा कम होना चाहिए एक डबल गाँठ पीठ के साथ दुपट्टा बांधो। दो सिरों को आपके कॉलम पर एक साथ लटकाने चाहिए। स्कार्फ को आगे बढ़ाएं और सर्कल में अच्छा गिरावट देने के लिए फैब्रिक को फैलाएं।
  • चित्र पहनें एक पश्मीना चरण 9
    9
    पाशमिना को एक पाश में बाँधें जब आप शेललेस टाई करते हैं तो उसी चरणों का पालन करें अपनी गर्दन के चारों ओर स्कार्फ लपेटें और एक ढीली गाँठ के साथ टाई। फिर, समाप्त होने के साथ दो छोरें (खरगोश कान) करें उन्हें "एक्स" बनाने के लिए क्रॉस करें और फिर नीचे एक और दो छोरों के बीच से गुजरें। आपको एक बड़ी रिबन प्राप्त करना चाहिए, जिसे आप अपनी पसंद के अनुसार बारी और विनियमित कर सकते हैं।
  • चित्र पहनें एक पश्मीना चरण 10
    10
    एक पाश्मिना टाई बनाएं यह एक आदमी के लिए टाई की तरह टाई। इसे गर्दन पर रखें ताकि दोनों छोर सामने हों और दाएं बाएं से थोड़ी देर हो। सही ले लो और इसे बाएं छोर के ऊपर और उसके चारों ओर से गुजारें, ताकि यह सही तरफ वापस आ जाए। वापस ऊपर और बाएं छोर से नीचे बारी रैपिंग, लेकिन निचले भाग में, यह चक्र अपने गले में और उसके बाद छोटे टक पाश सिर्फ बाएं छोर पर बनाया के माध्यम से गठन के माध्यम से ले लेते हैं। कपड़े को अनुकूलित करें और अपनी पसंद के लिए पश्मीना को निचोड़ या रिलीज करें।
  • चित्र पहनें एक पश्मीना चरण 11



    11
    एक अनंत स्कार्फ बनाएं एक सर्कल बनाने के लिए अपने पाश्मिना के दो सिरों को बाँधें। यदि यह किनारे पर है, तो कुछ लोगों को डबल समुद्री मील के साथ जुड़ने के लिए उपयोग करें। अन्यथा, आयत के कोनों का उपयोग करें: आपको उन प्रत्येक बिंदुओं में एक गाँठ बनाना होगा जहां वे मिलते हैं। इसके बाद, अपनी गर्दन के चारों ओर इस बड़े चक्र को जगह दें ताकि आपके बालों के किनारों के साथ समुद्री मील हो। कोई लटकाने वाला समाप्त नहीं होने के साथ एक लंबी परिपत्र स्कार्फ बनाने के लिए दो में घेर को मोड़ो। इसे अधिक तंग दिखाना, आप पाश्मिना के साथ तीसरे दौर कर सकते हैं।
  • चित्र पहनें एक पश्मीना चरण 12
    12
    एक स्लाइडिंग गाँठ बनाओ अपनी गर्दन के चारों ओर स्कार्फ लपेटें ताकि दोनों ओर सामने हो। इनमें से एक को दूसरे से थोड़ा अधिक समय तक समायोजित करें इस लंबे भाग के अंत में एक गाँठ बाँधो। फिर, जो एक ढीला है और इसे गाँठ के केंद्र के माध्यम से टक ले लो उसके बाद, आप इसे ऊपर या नीचे स्लाइड कर सकते हैं, और इसे खींच सकते हैं ताकि आपकी वरीयताओं के अनुसार यह तंग या ढीली हो।
  • चित्र पहनें एक पश्मीना चरण 13
    13
    एक अच्छा लूप बनाएं अपनी गर्दन के चारों ओर स्कार्फ रखें ताकि दो सिरे सामने आ जाए। उनके साथ एक मूल गाँठ बनाओ, लेकिन एक दूसरे से थोड़ी अधिक देर रहें। गाँठ को ढीला छोड़ दें और लंबे अंत के मध्य भाग को पकड़ो और ऊपर से, लूप के माध्यम से एक हिस्सा निकाल लें। यह आपको एक अच्छी लूप के साथ छोड़ देता है जो गाँठ से ऊपर आता है और दोनों को समाप्त होता है।
  • पर्शमीना चरण 14 पहनें
    14
    इसे बांदा शैली में बाँधें अपनी छाती पर स्कार्फ रखें ताकि समाप्त होकर आपके कंधे से गुजर सके और आपकी पीठ पर लटका हो। फिर, उन्हें अपने कंधों के आसपास पार कर दें ताकि वे सामने लटका सकें। उन्हें बांध की ऊंचाई पर एक डबल गाँठ के साथ बांधें और स्कार्फ समायोजित करें ताकि यह आपके छाती पर ढीले हो जाए।
  • विधि 2

    इसे अन्य तरीकों से रखें
    चित्र पहनें एक पश्मीना चरण 15
    1

    Video: हर रोज सरल हिजाब ट्यूटोरियल

    एक शॉल के रूप में अपने पश्मीना का उपयोग करें इसे खोलें ताकि यह पूरी तरह विस्तारित हो और उजागर हो। इसे अपनी पीठ और कंधों के आसपास लपेटें ताकि अंतराल आपके हाथों और अपने पक्षों के बीच आज़ादी से लटका रहे हों। यदि आप इसे सुरक्षित करना चाहते हैं, तो अंतरालों को बगल के नीचे रखें और उन्हें एक डबल गाँठ के साथ टाई।
  • पर्शमीना चरण 16 पहनें
    2
    एक स्टाइलिश परत के रूप में अपने पाश्मीना का उपयोग करें। स्कार्फ बढ़ाएं ताकि सभी कपड़े उजागर किए जा सकें। इसे अपनी पीठ के आसपास लपेटें, ताकि आपकी सीने के चारों ओर लपेटें। फिर एक डबल गाँठ के साथ टाई और कपड़े को समायोजित करें जिससे कि यह सुंदर रूप से सामने आ जाए, गाँठ के साथ थोड़ा सा अपने बस्ट पर।
  • चित्र पहनें एक पश्मीना चरण 17
    3
    एक तंग सिर स्कार्फ बनाएं इसे चालू करें ताकि यह कई बार लुढ़क या घूम रहा हो और बहुत चौड़ा नहीं हो। इसे अपनी पीठ के सिरों के साथ ही हेयरलाइन से ऊपर रखें फिर, गर्दन की नीपर पर एक तंग गाँठ के साथ बांधें अपने सिर के शीर्ष पर स्कार्फ के सिरे को लपेटें, हेयरलाइन पर, और उन्हें अपने सिर के चारों ओर बने सर्कल में टक दें
  • पर्शमीना चरण 18 पहनें चित्र
    4
    पीठ पर एक knotted बाल रिबन बनाएँ स्कार्फ मोड़ो ताकि कपड़े मोटा हो और बहुत चौड़ा न हो। इसे अपने माथे पर बालों की रेखा पर रखें और अंत में अपनी पीठ पर लटका दें। इसके बाद, गर्दन पर एक डबल गाँठ के साथ स्कार्फ टाई, तो यह पर्ची नहीं है। चलो तुम्हारी पीठ पर समाप्त हो जाएं या उन्हें अपने कंधों पर आगे ले जाएं ताकि वे सामने हों।
  • एक पश्मीना चरण 1 पहनें शीर्षक वाली छवि
    5
    एक पट्टा के रूप में पश्मीना का उपयोग करें यदि आप एक स्कर्ट या ड्रेस पहनते हैं और अपनी कमर को उजागर करना चाहते हैं, तो अपने स्कार्फ को चारों ओर रख दें और एक गाँठ बाँध लें। अंतरालों को स्वतंत्र रूप से लटका दें या उन्हें अपने कमर के चारों ओर लपेटें और सर्कल के अंदर युक्तियाँ डाल दें।
  • पश्मिना चरण 20 पहनें
    6
    स्कर्ट के रूप में अपने स्कार्फ को रखो। यदि आप ढीले स्कर्ट चाहते हैं या समुद्र तट पर अपने स्नान के कपड़े कवर करना चाहते हैं, तो पाश्मिना की कोशिश करें इसे सभी कपड़े दिखाना खोलें इसके बाद, अपनी तरफ एक छोर पकड़ो, इसे झुर्रियों के बिना, और अपने शरीर को एक या दो बार दोबारा लपेटें जब तक आप लपेटते हैं, तब तक ऐसा न करें, जिसकी आप अपने पक्ष में पकड़ रहे हैं। उनको सुरक्षित करने के लिए उन्हें एक डबल गाँठ के साथ बांधें।
  • युक्तियाँ

    • खरीदते समय, पाश्मिना की लंबाई की जांच करें कुछ शैलियों बेहतर होती हैं यदि आप लंबे स्कार्फ पहनते हैं, जबकि कुछ छोटे स्कार्फ के साथ बेहतर तरीके से बाहर आते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com