ekterya.com

कैसे उपयोग करें और एक मूंछें मोम का चयन करें

मूंछें मोम शैली के लिए और मिश्री के आकार को नियंत्रित करने के लिए उपयोग की जाती है। इतिहास में पहले कभी नहीं उन्होंने एक प्रकार का मोम चुनने के लिए इतने सारे विकल्प देखे। मूंछें बाड़ का प्रयोग करना भी मज़ेदार है और कई चेहरे की संभावनाओं की दुनिया में दरवाजे खुलता है - यह आपके मुंह से उन विद्रोही बालों को भी रखेगा। लेकिन, पहली बार एक मूंछें मोम का इस्तेमाल करना भ्रमित हो सकता है और पूरी तरह से भारी हो सकता है।

चरणों

भाग 1

मोम चुनें
1
तय करना कि आप किस प्रकार के मोम चाहते हैं कई किस्मों और उप किस्मों हैं
  • आप मोम को प्राप्त कर सकते हैं: कार्बनिक, पेट्रोकेमिकल्स, रंगे, सोया या vegans से मुक्त - आप पेट्रो रसायन से बना पारंपरिक किस्में पा सकते हैं।
  • आप समर्थन के विभिन्न परिमाण के साथ waxes भी खरीद सकते हैं: हल्के से मध्यम, मध्यम, मजबूत या बहुत मजबूत
  • 2
    अपनी मोम शैली चुनें
  • पारंपरिक मोम पारंपरिक मोम आम तौर पर एक ट्यूब में आता है और पेट्रोरसायन (पेट्रोलियम जेली, खनिज तेल, आदि) को अधिक होने की संभावना है। अनुपात आमतौर पर 1: 1 मक्खन और पेट्रोलियम जेली है। इस फॉर्मूलेशन को बहुत लोकप्रिय था दिन पहले लोगों को इन प्रकार के रसायनों के लंबे समय तक प्रदर्शन के नकारात्मक स्वास्थ्य प्रभावों को गंभीरता से लेना शुरू किया गया था।
  • पारंपरिक मोम के समर्थन की मात्रा प्रकाश से लेकर मध्यम तक हो सकती है और कुछ पुरुषों को केवल इस की आवश्यकता होती है। मोम की स्थिरता नरम और नरम है।
  • इस प्रकार के मोम को भी छिद्रों में लगा हुआ छिद्र, मुँहासे, पित्ती और जलन के कारण के रूप में सूचित किया गया है। लंबी अवधि के प्रभाव का आकलन करना मुश्किल है और एक स्वतंत्र अध्ययन बाहर आने वाला है। बस इस बात को ध्यान में रखें कि यह पूरे दिन आपके नाक के नीचे होगा
  • मूंछों के लिए आधुनिक मोम. आप दुकानों में कई नई मोम पा सकते हैं और उन्हें आयताकार या गोल कंटेनर में डाली जा सकती है। हालांकि, कुछ अपवाद हैं। यह अनुशंसा की जाती है कि आप सामग्री को ध्यानपूर्वक पढ़ें। यदि आपको कोई लेबल नहीं मिल सकता है, तो एक अच्छा मौका है कि उत्पाद में कुछ संदिग्ध है प्रदाता से संपर्क करें यदि आप संदेह में हैं
  • भाग 2

    मिश्या मोम लागू करें
    छवि का प्रयोग करें और चुनें एक मूंछें मोम कदम 1
    1

    Video: Campamento Zombie Película (Español Latino)

    इसे अधिक निंदनीय बनाने के लिए एक कैन में मोम का उपयोग करें- मोम कमरे के तापमान से बेहतर काम करता है कुछ लोग कम तापमान हेयर ड्रायर का उपयोग कुछ सेकंड के लिए गर्म करने के लिए करते हैं और मोम को नरम करते हैं। यदि आप इसे गर्म करने के लिए चुनते हैं, तो सावधान रहें तरल अवस्था में सभी मोम को कभी गर्मी न दें। दूसरों को एक मिनट या दो के लिए गर्म पानी में कर सकते हैं जगह पसंद करते हैं मोम के साथ आपके पास जितना अधिक अनुभव और परिचित है, उतना ही कम आपको इन विधियों का उपयोग करने की आवश्यकता होगी।
  • छवि का प्रयोग करें और चुनें एक मूंछें मोम चरण 2
    2
    अपने बड़े पैर की अंगूठी या आपकी तर्जनी की तर्जनी के साथ बाड़ को परिमार्जन करें। ऐसा करने के लिए, अपनी तर्जनी को मोम की सतह पर रखें, फिर इसे उठाएं और अपना हाथ ले जाएं। यह आपके हाथ को 90 डिग्री के कोण पर रखेगा और आपके नेल की सिर्फ एक मोम को मोम को छूना चाहिए। अब, अपनी तर्जनी को मोम के माध्यम से, दूसरे के लिए एक दूसरे से कर सकते हैं। मोम आपके नाखून के पीछे ढेर होगा अपने अंगूठे और तर्जनी के सुझावों के साथ, मोम के साथ एक गोल मटर बनाने के लिए।
  • उपयोग करें और चुनें एक मूंछें मोम शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3

    Video: The Groucho Marx Show: American Television Quiz Show - Hand / Head / House Episodes

    3
    अपनी उंगलियों के बीच की गेंद को समतल करें और आगे पीछे बाड़ रगड़ें। मोम गर्मी होगी और इसके साथ काम करना आसान होगा।
  • उपयोग करें और एक मूंछें मोम का चयन शीर्षक छवि 4 चरण 4
    4
    अपनी मूंछों पर मोम लगाकर प्रारंभ करें, केंद्र से शुरू करें और टिप पर जाएं मूसा के दूसरी तरफ इस प्रक्रिया को दोहराएं। अब, एक कंघी के साथ या बच्चों के टूथब्रश के साथ, मूंछें कंघी। अंत में, यह ढालना और आकार का समय है।



  • उपयोग करें और चुनें एक मूंछें मोम शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5
    अपनी मूंछों की लंबाई और जिस शैली को आप चाहते हैं, उसके आधार पर आपको अधिक मोम जोड़ना होगा। यदि आप केवल अपने मुँह से बाल रखने की कोशिश करते हैं, तो बाल अलग करने के लिए कंघी या ब्रश का उपयोग करें। समाप्त होने पर, बाल परिभाषित दिशा का पालन करेंगे।
  • उपयोग करें और चुनें एक मूंछें मोम शीर्षक शीर्षक छवि 6 चरण
    6
    परिणामों को देखो शुरुआत में, एक मोटे मोटे मूंछ चिकना लग सकता है, लेकिन यह सूख जाता है और कठोरता में परिवर्तन होता है एक अच्छा मोम आपकी मूंछों पर दिखाई नहीं देगा। अगर आपको लगता है कि ऐसा कुछ होता है, तो इसका उपयोग बंद करें
  • का उपयोग करें और चुनें एक मूंछें मोम शीर्षक शीर्षक छवि चरण 7
    7
    कार्बनिक मोम का उपयोग करने पर विचार करें पेट्रोरसायन के साथ एक के बजाय एक कार्बनिक मोम का उपयोग कर केवल एक सुरक्षित समर्थन देने नहीं कर रहे हैं के लाभ, लेकिन यह भी एक कार्बनिक उत्पाद के अवयवों मूंछ के माध्यम से पारित और एक कंडीशनिंग गहरे इसलिए मूंछें समय को सुदृढ़ प्रदान कर सकते हैं । पेट्रोलियम जेली मूंछों के बालों में घुसना नहीं करती है, लेकिन इसे कवर करती है और नमी बाधा पैदा करती है।
  • भाग 3

    मूंछें मोम निकालें
    उपयोग करें और चुनें एक मूंछें मोम शीर्षक शीर्षक छवि चरण 8
    1
    इस कारण से अवगत रहें कि आपको मूंछें मोम को क्यों खत्म करना चाहिए। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो यह आपकी मूंछों से अधिक हो जाएगा, जो छिद्र को ब्लॉक कर सकता है और उन्हें डूब सकता है। परंपरागत रूप से, मिश्या मोम गर्म पानी और साबुन से हटा दिया गया था। लेकिन इन दिनों, कई साबुन सिर्फ डिटर्जेंट हैं, बालों के झड़ने अपरिहार्य हैं। डिटर्जेंट सूखापन और विभाजन समाप्त होता है तो एक विकल्प के रूप में, तेलों और कंडीशनर के साथ तरल मोम क्लीनर की कोशिश करें।
  • छवि का प्रयोग करें और चुनें एक मूंछें मोम कदम 9
    2
    अपनी मूंछों पर एक छोटी मात्रा में क्लीनर मालिश करें सुनिश्चित करें कि आप सभी बाल कवर करते हैं। तेलों का पालन करें और एक या दो मिनट के लिए मोम को ढीला दें, फिर कंघी या मुंह के कोनों की ओर केंद्र से ब्रश करें। इस बिंदु पर, आप अपनी मूंछें गर्म पानी से कुल्ला कर सकते हैं या एक गहरी कंडीशनिंग (अनुशंसित) के लिए रात भर तेल छोड़ सकते हैं।
  • Video: Dulha Mil Gaya Full Movie ft. Shahrukh Khan, Sushmita Sen, Fardeen Khan

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक बच्चों की कंघी या टूथब्रश
    • हेयर ड्रायर (वैकल्पिक)
    • गर्म पानी (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com