ekterya.com

40 में अच्छा कैसे दिखाना

चालीस नए तीस हैं जिन दस सालों से आप अपने हिस्से में होते हैं, उन्हें भी आपको ऐसा ही देखना होगा। अब यह पहले से कहीं आसान है सही उपस्थिति, आदतों और रवैये के साथ, आप सभी को आश्चर्य होगा कि आप इतने कम उम्र में कितना बुद्धिमान हो सकते हैं।

चरणों

भाग 1

अपने चेहरे का ख्याल रखना
40 शीर्ष 1 में देखो अच्छा शीर्षक छवि
1
अपनी उम्र के अनुरूप अपना चेहरा मेकअप बदलें हमारी त्वचा समय के साथ स्वाभाविक रूप से बदलती है कल्पना कीजिए कि क्या आप एक ही मेकअप पहन रहे थे, जो आप अपने सेम को कवर करने के लिए हाई स्कूल में इस्तेमाल करते थे! इसके अलावा, हालांकि आपने अच्छी तरह से ध्यान नहीं दिया है, त्वचा 25 से 30 में बदलती है, 30 से 35 और 35 से 40 में। यह आपके मेकअप को अपडेट करने का समय है। आप बहुत पतले कवरेज चाहते हैं जो आपको चमक देता है आपका प्राकृतिक सौंदर्य ध्यान केंद्र बनने के लिए तैयार है।
  • तरल eyeliner से बचें जो त्वचा पर ढेर हो गया है और पूरी तरह से फर्म नहीं है। रात में उस धुएँ के रंग का, परिष्कृत रूप प्राप्त करने के लिए बस ज़ोरदार पेंसिल का उपयोग करें। दिन के दौरान, एक छोटी मस्करा और आंखों का एक स्पर्श सिर्फ पर्याप्त से अधिक होगा।
  • बहुत मेकअप पर मत डालो! बीस में बहुत कम अवसर होते हैं जब बहुत मेकअप उपयुक्त होता है और चालीस में, वे कम भी होते हैं। सरल के लिए जाओ अब तक, आपकी त्वचा सुंदर होगी आपको इसकी आवश्यकता नहीं है!
  • 40 शीर्ष 2 में देखो अच्छा शीर्षक छवि
    2
    अपने चेहरे पर आकृति देना सीखें अपनी ठोड़ी और माथे के छोर पर कम रोशनी जोड़ना आपके चेहरे को गहराई देता है और प्रकाश और गायों के बक्से के क्षेत्रों को हाइलाइट करता है। आपको अब अपूर्णता को छिपाने और जागने की कोशिश करने की ज़रूरत नहीं है, वस्तुतः यह आपकी सर्वोत्तम सुविधाओं को उजागर करने के बारे में है।
  • अपने चेहरे के "टी ज़ोन" में एक प्रकाशक जोड़ें, जिसमें माथे, नाक और ठोड़ी का केंद्र होता है। ये क्षेत्र प्रकाश स्रोत के निकटतम हैं, इसलिए उन्हें प्रतिभाशाली होना चाहिए। क्रीम और कॉम्पैक्ट पाउडर में एक छोटी सी पेंसिल के साथ मेकअप ब्रश का उपयोग करें, और इन क्षेत्रों में हाइलाइटर मिश्रण करें।
  • 40 शीर्ष पर देखो अच्छा शीर्षक छवि
    3
    एक विरोधी उम्र बढ़ने cleanser का उपयोग करें एक सरल कदम आप ले सकते हैं में से एक है हर सुबह और रात (या जितनी बार आपकी त्वचा की अनुमति देता है) विरोधी बुढ़ापे cleanser के साथ खुद को धोने के लिए। मेकअप को चेहरे पर नहीं छोड़ा जाना चाहिए और इस प्रकार के एक क्लीनर का उपयोग करना आपकी त्वचा को साफ और सांस लेने में सक्षम बनाती है। यह छिद्रों में भी प्रवेश करती है, जिससे उन्हें कम कर देता है और आपकी त्वचा की चमक बढ़ जाती है।
  • एक सुंदरता व्यवस्था का विकास करें जिसे आप पूरा कर सकते हैं और आपको लगता है कि काम करता है इसमें एक क्लीनर, हल्का श्रृंगार, विरोधी बुढ़ापे क्रीम और लोशन शामिल होना चाहिए। आपके लिए सबसे अच्छा काम करने वाले लोगों को ढूंढने के लिए कुछ उत्पादों के साथ प्रयोग करें।
  • 40 शीर्ष 4 में देखो अच्छा शीर्षक छवि
    4
    रात की क्रीम भी इस्तेमाल करें उन 8 घंटों या उससे अधिक का फायदा उठाएं ताकि आप हर रात हो और अपनी त्वचा को काम पर रखकर, जो मरम्मत के लिए है। पियर्स रात की क्रीम को कोलेजन उत्तेजना के रूप में अवशोषित करता है जो झुर्रियों की प्रगति को धीमा कर देता है और त्वचा को नुकसान पहुंचाता है।
  • क्या आप महत्वाकांक्षी महसूस करते हैं? आप एक दिन का क्रीम भी इस्तेमाल कर सकते हैं। निश्चित रूप से बोटॉक्स को अक्सर करना अधिक सुविधाजनक होता है और यह आपके लिए लंबे समय तक बेहतर होता है।
  • भाग 2

    अपने शरीर की देखभाल करें
    40 शीर्ष 5 में देखो अच्छा शीर्षक छवि
    1
    बहुत सारे पानी, हरी चाय और रेड वाइन का एक अनूठा गिलास पीना आपको पानी के बारे में सोचने की ज़रूरत नहीं है, एक दिन में 8 गिलास आपके शरीर को हाइड्रेटेड रखेगा, आपकी त्वचा चमकदार होगी और आपके बाल और नाखूनें बढ़ रही हैं लेकिन हरी चाय (सुंदर) और रेड वाइन के सामयिक गिलास भी उत्कृष्ट हैं। वे एंटीऑक्सिडेंट से भरे हुए हैं जो आपके आंतरिक 100% चलती रहेंगे।
    • जितना चाहें उतना हरी चाय पीने के लिए स्वतंत्र महसूस करें यदि अब आपकी आदत नहीं है, तो सुबह में एक गिलास शुरू करने का एक अच्छा तरीका है। रेड वाइन के लिए, एक दिन में सिर्फ एक पेय ले लो। अधिक मात्रा के साथ, एंटीऑक्सिडेंट और कोलेस्ट्रॉल का सकारात्मक प्रभाव खो जाएगा।
  • 40 शीर्ष क्रम में देखो अच्छा शीर्षक छवि
    2
    एक स्वस्थ आहार खाएं यह सभी के लिए अच्छी सलाह है: जब आप अंदर अच्छा महसूस करते हैं, तो आपको लगता है और बाहर `` आप अच्छे दिखते हैं `` कई फलों और सब्जियों, साबुत अनाज और दुबला मांस खाने पर ध्यान केंद्रित करें। प्रसंस्कृत जंक फूड और किसी भी भोजन से बचने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए जो वास्तव में पैकेज में आता है। आपका शरीर ताजा और प्राकृतिक खाना चाहता है, और ताजा और प्राकृतिक भी दिखता है!
  • अगर आपको अपने वजन में समस्याएं आती हैं और कभी भी एक आहार नहीं मिल पाता है, तो विकी हू लेख को पढ़ने पर विचार करें। "आपके साथ अच्छी तरह से चलाए जाने वाले आहार का चयन कैसे करें"सबसे लोकप्रिय वर्तमान आहार के कई पर एक विस्तृत देखो खोजने के लिए
  • आप पुराने हैं, आपका चयापचय धीमा हो जाएगा और आप जितना खाना खाते हैं उतना ही उसे नियंत्रित करना होगा। कुछ भी निषिद्ध नहीं होगा, लेकिन आपको उचित भोजन में सभी भोजन का उपभोग करना चाहिए।
  • 40 शीर्ष 7 में देखो अच्छा शीर्षक चित्र

    Video: अच्छा निबंध(Essay) कैसे लिखें? - !! UPSC / IAS Exam Mains !! कै

    3
    अपनी मांसपेशियों को टोन करें कार्डियोवास्कुलर अभ्यास मन और शरीर के लिए उत्कृष्ट है, लेकिन सबसे पतले लोगों को भी फर्म खड़ा करना पड़ता है। चालीस में, अपने हथियार, पेट और पीठ को काम करने की सलाह दी जाती है इसका मतलब है कि आपको अपलिफ्ट, छाती के दबाव, बैठ-अप, चक्कर और प्रगति करना है। यह बुरी खबर की तरह लगता है, लेकिन ये सभी अभ्यास आप घर पर कर सकते हैं, एक समय में कुछ मिनट और टीवी देखने के दौरान भी।
  • कार्डियोवैस्कुलर व्यायाम और वजन प्रशिक्षण के संयोजन के साथ, आपका लक्ष्य अभ्यास का तीस मिनट करना चाहिए। हाल के शोध के अनुसार, दोनों का संयोजन वजन घटाने में तेजी लाने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • आपकी उम्र बढ़ जाती है, कॉर्नियल लेयर (त्वचा की परत) बहुत अधिक हो जाती है। इससे त्वचा की अन्य समस्याओं के बीच झुर्रियों और सेल्युलाईट का कारण बनता है - हालांकि, यह पता चला है कि व्यायाम इसे होने से रोकता है। हाल के अध्ययनों में, जो लोग वृद्ध हो जाते हैं और व्यायाम करते हैं उनमें मुख्य रूप से गतिहीन जीवन शैली का नेतृत्व करने वालों की तुलना में बेहतर त्वचा होती है।
  • 40 शीर्ष 8 में देखो अच्छा शीर्षक छवि



    4
    अनचाहे बालों से छुटकारा पाएं आम तौर पर, अवांछित बाल अवांछित क्षेत्रों में भी उम्र के साथ दिखाई देते हैं। एक दिन आप अपने आप को गलत कोण पर दर्पण में देखेंगे और आप देखेंगे कि महीनों के लिए बढ़ रहा है। जितना संभव हो उतना ही हो रहा से बचने के लिए, लगातार एपिलेशन करना और प्रकाश और गर्मी ऊर्जा की एलएचई तकनीक का उपयोग करने पर विचार करें जो लेज़र की मदद से बाल निकाल सकते हैं। यह उपचार तेजी से सस्ता हो रहा है, खासकर छोटे क्षेत्रों में जैसे ठोड़ी और ऊपरी होंठ।
  • अगर आपके पास समय और कुछ चीनी दरों पर हाथ है, तो क्यों नहीं अपने आप को मोम? यह सस्ता है और इसे केवल कुछ मिनट लगते हैं। इसके अलावा, चीनी मोम आपकी त्वचा एक बच्चे की तरह दिख सकता है
  • 40 शीर्ष 9 में देखो अच्छा शीर्षक छवि
    5
    सूर्य से दूर हो जाओ जैसे-जैसे हम बड़े हो जाते हैं, सूरज से संपर्क करना जरूरी लग रहा था जब हम किशोरावस्था खुद काले धब्बों, स्पॉट और कभी-कभी मेलानोमा या कैंसर के गठन में प्रकट होती थीं। यद्यपि आप अपने किशोरवश वर्ष को बदल नहीं सकते हैं जो इतना बुद्धिमान नहीं थे, अब आप सूरज से दूर हो सकते हैं। इसके अलावा, अच्छी खबर यह है कि पीला होने का फैशनेबल है!
  • एसओपीएफ़ 15 के साथ लोशन को नियमित आधार पर लागू करें जब आप सूरज में बाहर जाने से बचना नहीं कर सकते यह आपकी त्वचा को भी हाइड्रेट करेगा, और इसे नम और चमकदार रखेगा।
  • 40 शीर्ष 10 में देखो अच्छा शीर्षक छवि
    6
    अपने शरीर के रूप में पोशाक सबसे अच्छा फिट बैठता है सिर्फ इसलिए कि आप चालीस हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने ब्लाउज को पूरी तरह से बटन पर लेना होगा और आपके शरीर को छिपाना होगा। हालांकि आपको अपने आप को एक वयस्क और पेशेवर के रूप में देखना चाहिए, यह भी सेक्सी, आरामदायक और स्टाइलिश लगता है।
  • अपने शरीर के आकार को ध्यान में रखें आप क्या जोर देना चाहते हैं और आप क्या छिपाना चाहते हैं? उन हिस्सों को हाइलाइट करें जिन पर आपको गर्व महसूस होता है।
  • अपने अलमारी को क्लासिक टुकड़ों के साथ भरें ताकि आप कई अलग-अलग संगठनों में आदान-प्रदान कर सकें। लोगों को कहो: वास्तव में, एक असाधारण तीस-कुछ हो जाता है।
  • भाग 3

    अपने बालों, दांतों और नाखूनों की देखभाल करें
    40 शीर्ष 11 में देखो अच्छा शीर्षक छवि
    1
    अपने बाल को सही रंग रंग दें ग्रे बाल आपकी उम्र को ज्ञात करने का एक निश्चित तरीका है, हालांकि कुछ लोगों में वे अच्छे दिखते हैं यदि आप उनमें से एक नहीं हैं, तो उन्हें कवर करने में संकोच न करें। एक प्राकृतिक रंग चुनें, जो आपके सच्चे से एक या दो टन में अलग है
    • यदि आप कई भूरे बाल दिखा रहे हैं, तो यह भी अपने भौहें डाई अच्छा होगा अगर ये भी रंग बदल रहे हैं, तो वे आपको धोखा दे सकते हैं।
  • Video: Beautiful & Easy Rangoli Designs for Diwali | छलनी से बनाये Rangoli Easy and Simple Design

    40 शीर्ष 12 में देखो अच्छा शीर्षक छवि
    2
    यदि आप चाहें, तो अपने बालों को बढ़ने दें। सिर्फ इसलिए कि आप बीजगणित कक्षा में अपने बाल चबाने से रोकते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे लंबे समय तक नहीं कर सकते यह सच है कि इससे निपटना कठिन है, लेकिन आपके बाल सुंदर हैं! इसे एक छोटी और फैशनेबल दिखने के लिए परतों में और रोशनी के साथ तुरंत ही देखें
  • यह अगर आप लंबे बाल चाहते हैं ऐसा लगता है कि उसके साथ काम करने के वर्षों के बाद, यह अब इसके लायक नहीं है। हालांकि लंबे बाल युवाओं का संकेत हो सकता है, लेकिन जब तक आप सावधान रहें तब तक यह अच्छा लगेगा।
  • 40 शीर्ष 13 में देखो अच्छा शीर्षक छवि

    Video: chalak kaise bane||bholapan kaise door kare||apni image kaise banaye||love gems

    3
    एक दांत whitening बनें उम्र के साथ अनुभव आता है ... धूम्रपान, कॉफी पीने और दाँत पीले या भूरे रंग के होते हैं। एक किट या दंत चिकित्सक के कार्यालय के साथ पहल करें और उन्हें सफेद करें। दस साल पहले की प्राकृतिक हाथीदांत स्वर के साथ ही उन्हें तेज रूप से सफेद नहीं होना पड़ता है।
  • बाजार में कई किट हैं जो आप घर पर आवेदन कर सकते हैं और वह कुछ दिनों से कुछ हफ्तों तक कुछ हफ्तों तक कर सकते हैं। अधिकांश को प्रति दिन लगभग 30 मिनट की आवश्यकता होती है। इसके अलावा, अगर यह पर्याप्त नहीं था, तो टूथपेस्ट्स को अक्सर धुलाई कर रहे हैं जो आप किट के साथ जोड़ सकते हैं।
  • 40 शीर्ष 14 में देखो अच्छा शीर्षक छवि
    4

    Video: The Beginner's Guide to Excel - Excel Basics 2017 Tutorial

    अपने नाखूनों पर ध्यान दें जब हार्मोन बदलते हैं, जैसे वे उम्र के साथ करते हैं, तो यह स्वाभाविक है कि नाखून थोड़ी भंगुर उड़ते हैं। एक नाखून मजबूत बनाने या मजबूत बनाने वाले रंगीन नेल पॉलिश का उपयोग करके इस समस्या से लड़ें। उन्हें अच्छी तरह से काट दें लेकिन नाजुक लगने वाले आकार का
  • आराम करने के लिए एक बहाने के रूप में नियमित रूप से कमरे में मैनीक्योर और पेडीक्योर करें पारदर्शी, फ्रेंच मैनीक्योर, पस्टेल और स्पष्ट टन बेहतर हैं यह सलाह किसी भी उम्र के लिए लागू होती है अगर कोई व्यक्ति परिष्कृत और पेशेवर देखना चाहता है
  • युक्तियाँ

    • मेकअप हमेशा जितनी जल्दी हो सके निकाल दें यह आपकी त्वचा की हालत खराब है, तो छोड़ दिया और blemishes और झुर्रियों की उपस्थिति हो सकती है।
    • इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसा दिखते हैं जब तक आपके पास एक सुंदर व्यक्तित्व है, तब तक आप भी विदेश में होंगे! बहुत मेकअप पर मत डालो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com