ekterya.com

कैसे काले रंग में पोशाक के लिए

रंग काला विशिष्ट, क्लासिक, रहस्यमय और यहां तक ​​कि विद्रोही हो सकता है - सब कुछ इस पर निर्भर करता है कि आप इसे कैसे पहनते हैं। काले रंग के बीच लगभग अनूठे है क्योंकि यह लगभग हर चीज के साथ अच्छी तरह से जोड़ती है, इसलिए जब इस रंग के साथ एक संगठन डालते हैं, तो आपके पास बहुत सारे विकल्प होंगे हालांकि काले रंग पहनने का कोई भी "सही" तरीका नहीं है, इस रंग का एक उत्कृष्ट संगठन बनाने के कई तरीके हैं, इसलिए आज इन शैली सुझावों का प्रयोग करना शुरू करें!

चरणों

भाग 1

काला करने के लिए कब
छवि का शीर्षक पहना ब्लैक चरण 1
1
एक महान और बुद्धिमान उपस्थिति के लिए आकस्मिक काले कपड़े पहनें। हर रोज और सस्ती काले वस्त्र एक उल्लेखनीय प्रभाव बना सकते हैं। किसी तरह से काले रंग का आकस्मिक कपड़े "फिक्स्ड" देखने का प्रबंधन करता है। सबसे अच्छा यह है कि जब से ज्यादातर लोग अपने दैनिक जीवन में इस तरह के कपड़ों को पहनते हैं, तो आप उन कपड़ों के लिए जो आपके द्वारा पहनते हैं, उसका लाभ उठाएंगे।
  • उदाहरण: टी-शर्ट, जींस, शॉर्ट्स, मोज़े, स्कर्ट, बेल्ट, बेसबॉल टोपियां, चप्पल आदि।
  • नोट: जब आप आकस्मिक कपड़े पहने हुए हैं तो पूरी तरह से काले रंग की पोशाक से बचने की कोशिश करें। रंगे एक रंग अपनी सुविधाओं मिश्रण कर सकते हैं और इसलिए एक स्वरूप "निराकार" देते हैं। उदाहरण के लिए, एक काले रंग की शर्ट एक नीले या ग्रे जींस के साथ बहुत अच्छा लगता है, लेकिन अगर आप इसे कुछ काला के साथ शब्दों में कहें, यह एकरसता को तोड़ने के लिए एक और रंग का एक बेल्ट का उपयोग करने के बेहतर होगा।
  • छवि का शीर्षक पहना ब्लैक चरण 2
    2
    बौद्धिक रूप को प्राप्त करने के लिए अर्ध-औपचारिक काले वस्त्र पहनें यदि आप "रीडर" या "कलाकार" की छाप देने की कोशिश कर रहे हैं, तो ब्लैक परिपूर्ण है एक हड़ताली गौण काले रंग का प्रयोग करें एक संगठन के लिए एक छोटे से कलात्मक स्पर्श दे सकते हैं या पहनने के एक काले रंग की दिखाने के लिए है कि आप जीवन के गहरे समस्याओं पर चिंतन करने के लिए प्रेरित करने में व्यस्त हैं एक अकादमिक शैली आयोजित करने के लिए।
  • उदाहरण: कछुए के गले, फलालैन शर्ट, प्राचीन ब्लेज़र्स, स्कार्फ, जूते, लेंस, गहने, बीयर, सामान, श्रृंगार आदि।
  • नोट: इस प्रकार के पोशाक के साथ विचित्र और पुरानी शैली के सामान अच्छी तरह से चलते हैं। उदाहरण के लिए, 1 9 70 के दशक से एक पुराने जमाने वाले दुपहर को अचानक जानबूझकर और स्टाइलिश रूप से एक कॉफी शॉप में काली टोपी के साथ जोड़ा जा सकता है।
  • छवि का शीर्षक पहना ब्लैक चरण 3
    3

    Video: वकील काला कोट क्यों पहनते हैं? | why lawyers wear black coat in Hindi

    किसी भी गंभीर अवसर के लिए औपचारिक काले कपड़े रखो। जब यह औपचारिक घटनाओं की बात आती है, तो हमेशा काले रंग में शर्त लगाती है एक "अच्छा" काली परिधान एक महान निवेश है क्योंकि यह लगभग किसी भी औपचारिक सभा के लिए उपयुक्त होगा, शादी से अंतिम संस्कार के लिए। इस रंग का औपचारिक कपड़े एक ही समय में प्रभावशाली, सुरुचिपूर्ण, आकर्षक और सम्मानजनक है। जब आप जीवन का सबसे अच्छा आनंद लेंगे तो आप इसे कभी भी पछतावा नहीं करेंगे।
  • उदाहरण: सूट, कपड़े, tuxedos, बुतों, झुमके, संबंधों, स्कार्फ, कफ़लिंक, स्टाइलिश शर्ट, पोशाक पैंट, चमड़े के जूते, हाइ हील्स, आदि
  • छवि का शीर्षक पहना ब्लैक चरण 4

    Video: इस नवरात्र में करें माँ काली महाकाली के ये चमत्कारिक उपाय और पाएं धन होगा शत्रु भय नाश Navratri 2017

    4
    एक निर्दोष रूप के लिए काले शरीर-गले कपड़े पहनें मानो या न मानो, वर्ष के पीछे एक वैज्ञानिक सत्य कह रही है कि "काला स्लिमिंग" नहीं है। इस रंग के कपड़े, बल्कि प्रतिबिंबित से प्रकाश को अवशोषित ताकि पर्त होती है, लाइनों और छाया है कि सामान्य रूप से लोगों को कपड़ों में फार्म की दृष्टि में बाधा। यह सुविधा आपको एक अधिक पतला दे सकते हैं और किसी भी अन्य रंग उपस्थिति की तरह एक काले सूट त्रुटिहीन है, ताकि वे अपने शैली और पुष्ट विशेषताओं का लाभ निकालने के लिए एकदम सही हैं।
  • उदाहरण: योग पैंट, खेल शॉर्ट्स, खेलों, "खेल अंडरवियर", पतला पैंट, तंग चमड़े की जैकेट, आदि
  • नोट: जिस तरह से आपके पास ये कपड़े हैं, वे आपकी उपस्थिति में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। उदाहरण के लिए, एक बड़ी, ढीले काले रंग की शर्ट में स्लिमिंग प्रभाव नहीं होगा।
  • छवि शीर्षक वाला पहना ब्लैक चरण 5
    5
    अपने युवा विद्रोह को दिखाने के लिए विहीन कपड़े और थोड़ा काला "गुंडा" पहनें ग्रीन डे और द क्यूर के कई चट्टानों की घटनाओं में, समूह के चित्र के भाग के रूप में काले कपड़े का उपयोग किया गया है इस प्रकार के कपड़े आम तौर पर एक "चुनौतीपूर्ण" प्रभाव देते हैं - दूसरे शब्दों में, आप जानते हैं कि आप एक गुंडा की तरह दिखते हैं, लेकिन आप कम से कम परवाह नहीं करते हैं!
  • उदाहरण: स्कीनी जीन्स, बैंड शर्ट, स्टड के साथ वस्त्र, फट जींस, ओपनवर्क पेंटीहोज, फ्रेदेड स्कर्ट, पेंटिंग नाखले, श्रृंगार आदि।
  • नोट: यदि आप इस शैली पर सब कुछ जीतना चाहते हैं, तो काले रंगे बाल, नाक के छेदों के साथ केश विन्यास जैसे चरम विकल्प पर विचार करें। हालांकि, ध्यान रखें कि कुछ स्थितियों के लिए ये विकल्प खराब हो सकते हैं उदाहरण के लिए, नौकरी की साक्षात्कार में जाने का कोई अच्छा विचार नहीं है, जैसे कि आपने एक अत्यधिक गुंडा संगीत छोड़ दिया था।
  • छवि का शीर्षक पहना ब्लैक चरण 6
    6
    एक विशिष्ट और बहुमुखी उपस्थिति प्राप्त करने के लिए काले जोर के साथ सहायक उपकरण का उपयोग करें न केवल काले कपड़े हैं जो लगभग सभी चीजों से मेल खाता है - उपसाधन भी बहुत बहुमुखी हैं और आउटफिट की एक श्रृंखला को और अधिक दिलचस्प बनाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है विभिन्न रंगों के आकस्मिक परिधान में एक छोटी कक्षा को जोड़ने के लिए काले सामान का उपयोग करें या एक जानबूझकर और व्यवस्थित शैली के लिए ज्यादातर काले रंग के साथ उन्हें गठबंधन करें। सब कुछ आप पर निर्भर करता है!
  • उदाहरण: काले सींग फ्रेम, चमड़े की पर्स, कंधे बैग (बैकपैक्स), दस्ताने, घड़ियां, गहने, छेदना, बाल बैंड आदि के साथ लेंस।
  • भाग 2

    काले संगठनों के लिए शैली युक्तियाँ
    छवि शीर्षक वाला पहना ब्लैक चरण 7
    1
    खाते में विभिन्न काले कपड़े उपलब्ध है ले लो सभी काली कपड़े समान रूप से नहीं बनाये जाते हैं - इसलिए अलग-अलग कपड़ों में अलग-अलग बनावट होंगे, जो आप को देख सकते हैं और उनके साथ महसूस कर सकते हैं। इन किस्मों को जानने से आपको एक आदर्श काले रंग का प्रयोग करने और बनाने में मदद मिलेगी। नीचे आपको कुछ रंगों की एक सूची मिलेगी जो अक्सर इस रंग में उपयोग की जाती हैं:
    • कपास: के माध्यम से हवा देता है और आरामदायक है। इसकी चिकनी उपस्थिति है जब यह काले कपड़े की बात आती है तो यह एक अच्छी आम कपड़े है। अन्य रंगों के विपरीत, जब काला हो जाता है तो काला सूती काला नहीं होती है
    • पॉलिएस्टर: कम हवा का रास्ता देता है, लेकिन आसानी से शिकन नहीं करता है यह भी चिकनी और चिकनी है - और काले आकस्मिक पहनने के लिए अच्छा है।
    • रेशम: नरम, चमकदार और सुरुचिपूर्ण काली में यह शानदार लग रहा है और यहां तक ​​कि एपिकुरेन भी है। आम तौर पर पुरुषों के लिए रेशम के एक टुकड़े के लिए खुद को सीमित करना आम तौर पर बेहतर होता है। महिलाओं को कभी-कभी अधिक मिल सकता है
    • चमड़े: मजबूत और कठिन यह खत्म होने के आधार पर चिकनी या चमकदार हो सकता है काले रंग में, यह आपको "बाइकर" या "निर्दोष" और सुरुचिपूर्ण शैली की शैली प्रदान कर सकता है, इस पर निर्भर करता है कि आपके वस्त्र और चमड़े की कोमलता कैसे है।
  • छवि का शीर्षक पहना ब्लैक चरण 8
    2
    ध्यान रखें कि काले रंग के कपड़ों में आंखें रंग की दिशा में निर्देशित की जाती हैं। कॉन्ट्रास्ट के विचार को समझना महत्वपूर्ण है जब आपके पास इस रंग का कोट होता है जब आपके अधिकांश कपड़े काला हो जाते हैं, तो जो भी परिधान नहीं है वह सादे दृष्टि में खड़ा होगा और स्वाभाविक रूप से आंखों को आकर्षित करेगा। इस कारण से, यह देखना अच्छा होगा कि आप उन विशेषताओं के पास कपड़े और रंगों के सामान पहन सकते हैं जो आप देखना चाहते हैं, क्योंकि अन्य लोगों की आंखें इस क्षेत्र को देखकर बहुत समय बिताएंगे।
  • इसके अलावा, ध्यान रखें कि आपकी त्वचा की टोन के आधार पर, उजागर हुआ भाग भी इस कंट्रास्ट को बना सकता है त्वचा के पास इसके विपरीत क्षेत्रों बनाकर अपने लाभ के लिए इसका उपयोग करें दूसरों को देखना चाहिए उदाहरण के लिए, यदि आप चाहते हैं कि आप अपना सुंदर चेहरा देख सकें, तो एक काले कछुए की गर्दन जो आपके जबड़े के नीचे समाप्त होती है, एक शानदार विचार होगी।
  • छवि का शीर्षक पहना ब्लैक चरण 9
    3
    दृश्य विविधता प्राप्त करने के लिए, काले रंग के डिजाइन के साथ प्रिंट का उपयोग करें। एक पूरी तरह से काले और एकसमान संगठन ध्यान आकर्षित कर सकते हैं लेकिन यह आपका एकमात्र विकल्प नहीं है। डिजाइनों के साथ कपड़ों की कोशिश करें जो आपकी शैली के विपरीत और विविधता को जोड़ने के लिए काले रंग को शामिल करें डिज़ाइनों में उपयोग किए जाने वाले काले रंग आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले इस रंग के किसी अन्य परिधान के साथ स्वचालित रूप से जोड़ेंगे, जो आपको एक रंग के लिए अपने आप को सीमित किए बिना अपने संगठन के "ब्लैक बेस" को बनाए रखने की अनुमति देगा।
  • इस मामले में, कई अलग-अलग डिज़ाइन हैं जो अच्छे दिखेंगे। बॉल्स, फूल, चित्र, पट्टियाँ और अधिक शैलियों में आते हैं जो रंग का काला है, जो आपको ड्रेस करने के लिए कई विकल्प देता है।
  • छवि शीर्षक वाला पहना ब्लैक चरण 10



    4
    आपको टेक्सचर के साथ प्रयोग करने के लिए तैयार होना चाहिए। एक काले रंग के संगठन के दृश्य विपरीत जोड़ने का एक और तरीका है आपके साथ खेलना बनावट। यह विकल्प सिर्फ अलग-अलग प्रकार के कपड़े पहनने से थोड़ा अधिक मुश्किल होता है, लेकिन यह आपकी रचनात्मकता को व्यक्त करने का एक शानदार अवसर होगा। ऐसा करने के दो तरीके हैं:
  • विभिन्न दृश्य गुणों के साथ सामग्रियों का उपयोग करें. उदाहरण के लिए, चमकदार काले रेशम की पूरी तरह से बना एक पोशाक पहन थोड़ा भारी हो सकता है, लेकिन एक ही रंग के एक चिकना ब्लेज़र कपास के भीतर इस सामग्री का एक काले रंग की ब्लाउज पहने हुए एक दिलचस्प विपरीत पैदा करेगा और अपने धड़ के केंद्र की ओर ध्यान आकर्षित कर सकते हैं ।
  • परतों, तेजी, पट्टियाँ, झोंपड़ी, आदि का उपयोग करें. उदाहरण के लिए, एक चमकदार काले आप अपने आप में अद्भुत देख सकते हैं, लेकिन यदि आप एक और अधिक दिलचस्प स्पर्श चाहते हैं, क्षैतिज परतों वापस जोड़ने आप एक पूरी तरह से नई शैली दे सकते हैं।
  • भाग 3

    महिलाओं के लिए विचार
    छवि का शीर्षक पहना ब्लैक चरण 11
    1
    "छोटी काली पोशाक" की क्लासिक शैली की कोशिश करें हो सकता है कि यह 20 वीं शताब्दी की महिलाओं के लिए सबसे प्रसिद्ध फैशन में से एक है और आज भी यह आश्चर्यजनक लग रहा है। काले कपड़े विभिन्न शैलियों में आते हैं। कुछ टेबल हैं, दूसरों को इकट्ठा किया जाता है और वे हैं जो बुना हैं हालांकि, मूल विचार हमेशा समान होता है: एक काली पोशाक पहनें जो ज्यादातर आपके काले सामान के साथ आपके शरीर में थोड़ा सा फिट बैठता है। यह शैली सरल, सुरुचिपूर्ण और आसान है: एक क्लासिक
    • इस मामले में आप अपने बहुत सारे पोशाक से बचने की कोशिश करेंगे। अन्य रंगों के कुछ सामान (विशेष रूप से गहने और श्रृंगार) बहुत अच्छे दिखेंगे, लेकिन कई अलग-अलग लोगों को इस एक के अद्भुत प्रभाव को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक पहना ब्लैक चरण 12
    2
    एक ग्लैमरस उपस्थिति के लिए काले रंग के साथ धातु के प्रिंट को संयोजित करने का प्रयास करें। इस के साथ, कोई भी फिल्म स्टार की तरह दिख सकता है और महसूस कर सकता है काली पतलून पर एक ब्लाउज या धातु जैकेट आपके शरीर के ऊपरी भाग पर एक शानदार दृश्य विपरीत और प्रत्यक्ष ध्यान दें। इसके अलावा यह कुछ विकल्पों में से एक है जिसमें एक चमकदार धातु ऊपरी वस्त्र अतिरंजित नहीं होगा, जो आपको कपड़े पहनने का शानदार अवसर प्रदान करता है जिसे आप सामान्य रूप से नहीं पहनेंगे।
  • यह संगठन "आकर्षक" घटनाओं में शानदार सफलता होगी, जैसे कि ऑस्कर
  • छवि का शीर्षक पहना ब्लैक चरण 13
    3
    एक रहस्यमय रूप के लिए काले घूंघट, शॉल और स्कार्फ के साथ खेलने का प्रयास करें। आधुनिक फैशन परिदृश्य में पारदर्शी और लेसी शॉल अक्सर पसंद नहीं हैं, लेकिन वे एक अर्ध-औपचारिक सेट में सही "केक चेरी" हैं। उन्हें रंगीन कपड़े पर डालने का प्रयास करें ताकि उन्हें गंभीरता का स्पर्श मिल जाए या उन्हें एक शानदार कोट प्राप्त करने के लिए एक काले कोट से पहनें। एक काली दुपट्टा के पीछे से आंखों की एक जोड़ी रहस्यमय और आकर्षक हो सकती है, इसलिए जब आप इश्कबाज लगते हैं, तो ये सामान एक बढ़िया विकल्प हो सकते हैं!
  • छवि का शीर्षक पहना ब्लैक चरण 14
    4

    Video: सपने में दाढ़ी देखना काले रंग की । sapne me dadhi dekhna sapne me dadhi banana

    सुरुचिपूर्ण काले गहने के बारे में सोचो। ये एक ही रंग के एंटर्स के साथ पूरी तरह से (एक प्राकृतिक तरीके से) गठबंधन करते हैं, लेकिन आप एक ही समय में मजेदार और सुरुचिपूर्ण शैली प्राप्त करने के लिए उन्हें आकस्मिक और रंगीन कपड़े के साथ भी उपयोग कर सकते हैं। काले गहने के लिए आपके पास कई विकल्प हैं, जिसमें काले मोती, काली गहराई वाले झुमके और काले पत्थरों के साथ हार हैं, इसलिए प्रयोग करने की हिम्मत करो!
  • एक सामान्य नियम यह है कि आपकी पोशाक सरल है, अधिक गहने जो आप पहन सकते हैं सरल काले कपड़े (ऊपर बताया गया था कि छोटी काली पोशाक की तरह) दिलचस्प बनावट की वजह से बहुत सारे गहने से फायदा हो सकता है। दूसरी ओर, अधिक जटिल संगठनों में गहने "खोई जा सकती हैं" जहां आपकी आँखों के साथ पहले से ही पर्याप्त तत्व हैं
  • भाग 4

    पुरुषों के लिए विचार
    इमेज का शीर्षक पहना ब्लैक स्टेप 15
    1

    Video: How to protect clothes from fadingकपड़ों का रंग निकलने से कैसे बचाए,कपड़ो का रंग पक्का करने का तरीका

    एक क्लासिक लेदर जैकेट की कोशिश करो इंडियाना जोन्स, फोन्ज़ और जेम्स डीन: मर्दानगी के ये मॉडल जानते हैं कि अच्छे चमड़े की तुलना में कुछ चीजें ज्यादा मर्दाना हैं। तैयार किए गए काले चमड़े की जैकेट आरामदायक कपड़े, जैसे जीन्स और टी-शर्ट पर बहुत अच्छे लगते हैं, लेकिन वे भी अधिक गंभीर शर्ट और टाई संगठनों के साथ अच्छी तरह से फिट हैं। यद्यपि एक अच्छा जैकेट महंगा हो सकता है, अगर आप इसे अच्छी तरह से रखेंगे (और यदि आप बहुत पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो आप हमेशा बचत दुकानों में सौदों की तलाश कर सकते हैं) हमेशा के लिए चलेगा।
    • यदि आप लंबे समय में एक अच्छी उपस्थिति बनाए रखना चाहते हैं, तो आपको अपनी मूल विधि के साथ अपनी जैकेट का ध्यान रखना होगा। हमारे पढ़ें एक फर जैकेट की देखभाल के बारे में लेख विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए
  • छवि का शीर्षक पहना ब्लैक चरण 16
    2
    एक स्केट शैली के लिए काले आकस्मिक कपड़े पहनें। एक था कि काले का उपयोग करता है और आजकल काफी लोकप्रिय है शैली "स्केटर" है इसे एक साथ रखने के लिए, आपको ब्लैक शर्ट पहनना होगा (बैंड या पैटर्न के पैटर्न बदलने के लिए उत्कृष्ट हैं) और काले या ग्रे रंग के पतले जीन्स। स्केटबोर्डिंग कौशल चुनना वैकल्पिक है, कुछ लोगों को सिर्फ शैली की तरह, जो वास्तविक स्केटबोर्डर्स के लिए सिरदर्द है
  • सामान के अच्छे विकल्पों में फ्लैट टोपी का छज्जा, भारी वैन जूते, चक टेलर कनवर्ज़ जूते और रंग या स्टड बेल्ट के साथ बेसबॉल टोपी हैं।
  • छवि का शीर्षक पहना ब्लैक चरण 17
    3
    एक काम की तरह देखने के लिए जींस के साथ एक काली पोशाक की शर्ट आज़माएं क्या आप देर से कार्यालय जा रहे हैं? यह संगठन सबसे आरामदायक "काम" ड्रेस कोड के लिए त्वरित, आसान और उपयुक्त है। सबसे अच्छे से, चूंकि काले कपड़े पर झुर्रियां देखने में कठिनाई होती है, इसलिए आपको अपनी शर्ट भी नहीं लौटा सकते!
  • यदि आप कुछ की तलाश कर रहे हैं थोड़ा और अधिक क्लासिक, एक टाई और कफ़लिंक का एक सेट जोड़ें ताकि यह संगठन आकस्मिक से औपचारिक काम से हो।
  • छवि का शीर्षक पहना ब्लैक चरण 18
    4
    काली टोपी पहनने के बारे में सोचें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने आप को पश्चिमी के खलनायक के रूप में देखना होगा। वास्तव में, पुरुषों के पास काले टोपी के मामले में चुनने के लिए कई शैलियों हैं यहां हम केवल कुछ बेहतरीन विकल्प पेश करते हैं:
  • ब्लैक बेसबॉल टोपी: जब आप घर पर या बाहर होते हैं, तो आरामदायक लोगों के लिए शानदार। इस रंग के कई सामान के विपरीत, यह कैप आपकी शैली को अधिक गंभीर या गंभीर रूप से नहीं दिखाएगा
  • ब्लैक बुना टोपी: गर्म, आरामदायक और सरल यह सर्दियों जैकेट और स्कार्फ के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है यह स्की या आपके घर के पोर्च पर पर्वत पर भी एक अच्छा विकल्प है।
  • ब्लैक बीट: परिष्कृत, बौद्धिक और कलात्मक वे हिप्पर फैशन और बौद्धिक शैलियों से प्रेरित संगठनों के लिए उत्कृष्ट हैं वे भ्रामक लग सकता है
  • ब्लैक फ्लैट कैप: यह एक पुरानी और परिष्कृत उपस्थिति प्रदान करता है। यह चमड़े की जैकेट या नाविक जैकेट के साथ अच्छी तरह से मेल खाता है
  • एक काले रंग की फीडरा टोपी: विचित्र और पुराना सबसे अच्छी बात उन्हें पार्टियों में खबरों और स्का के कॉन्सर्ट के रूप में उपयोग करना है। वाइड ब्रमीड वाले को अनुशंसित नहीं किया जाता है।
  • वीडियो

    युक्तियाँ

    • सावधान रहें यदि आप काले रंग के कपड़े पहनते हैं जब यह गर्म है यह रंग दूसरों की तुलना में अधिक प्रकाश और गर्मी को अवशोषित करता है, जिससे आप इसे गर्म होने पर महसूस कर सकेंगे।
    • मॉडरेशन में काले मेकअप का इस्तेमाल करना बेहतर है। इस रंग के बहुत सारे मेकअप को कभी-कभी "गॉथिक" या "इमो" होने का संकेत माना जाता है, जो दिखता नहीं है कि ज्यादातर लोग दुर्घटना के कारण चाहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com