ekterya.com

गर्मियों में इमो की तरह पोशाक कैसे करें

फैशन के हिस्से के रूप में emo

यह काफी आम है कपड़ा सर्दियों की, के रूप में जीन्स और टी शर्ट लंबे या बहुत से मोटी परतें हालांकि, एक केवल कुछ ही सहन कर सकता है शैली कई मौसमों के लिए तंग जींस पहनना और उसके पास जाने के लिए पर्याप्त बाल हैं समुद्र तट या चलना पसीना से भरा एक अंधेरे हुड के नीचे अव्यवहारिक है, यहां तक ​​कि हास्यास्पद भी बनना एक लो शैली खुद और परिभाषित महत्वपूर्ण है, लेकिन आपको यह भी सीखना होगा कि इसे विभिन्न प्रकार के मौसमों में कैसे अनुकूलित किया जाए। यदि आप ईमो फैशन का पालन करना चाहते हैं, लेकिन आपको यह पता नहीं है कि भारी गर्मी में इसे कैसे अनुकूल करना है, तो अब और दुख नहीं है।

चरणों

इमेज इन इम्मो इन द गर्मी चरण 1
1
अपने संगठन के नीचे से शुरू करो ट्यूब पतलून या तंग वे सुंदर हो सकता है लोकप्रिय, लेकिन वे आपके शरीर का पालन करते हैं और आपके लिए पर्याप्त गर्मी पैदा कर सकते हैं चाहे आप इसे पसंद करें या न करें, आपको कुछ हल्का और अधिक व्यावहारिक में निवेश करना होगा यदि आप एक महिला हैं, तो यह आसान है, क्योंकि आप कपड़े या स्कर्ट पहन सकते हैं। प्रिंटों के साथ काले रंग के कपड़े पहने का प्रयास करें, जो आपको पसंद हैं और आप तीन-तिमाही आस्तीन भी पहन सकते हैं या टी शर्ट ड्रेस के तहत आपके स्वाद के साथ एक अंधेरे स्कर्ट जाती है जो गर्मी के लिए आदर्श है। यदि आप एक स्कर्ट या पोशाक पहनने जा रहे हैं, तो आप नीचे पैंटी पहन सकते हैं, जो लाल, काले, भूरे और विशेषकर पट्टियों के साथ हैं। यदि आप एक आदमी हैं, शॉर्ट्स टाइप में निवेश करें स्टेन एक शैली के साथ गुंडा और उन्हें गठबंधन। काले या गहरे नीले रंग जैसे डार्क रंग आदर्श होते हैं, साथ ही चेकर रंग भी होते हैं। सुनिश्चित करें कि ये शॉर्ट्स बहुत तंग या बहुत छोटा न हो - घुटने ऊंचा होने के लिए पर्याप्त जगह के साथ-साथ ठीक है चलना. शॉर्ट्स भी अच्छे हैं लड़कियों, हालांकि शैली निश्चित तौर पर लड़कों से भिन्न होती है। आप अंधेरे रंगों में छोटे शॉर्ट्स चुन सकते हैं, या यदि आपको सहज महसूस नहीं हो रहा है, तो आप उन्हें घुटने की ऊंचाई पर इस्तेमाल कर सकते हैं, प्रिंट या गहरे रंग के साथ।
  • इमेज इन इम्मो इन द गर्मी चरण 2
    2
    अपने शर्ट का आदेश दें बस कुछ ही अपने पसंदीदा बैंड के टी-शर्ट कि आप हर दिन उपयोग कर सकते हैं, लेकिन उन्हें हाइलाइट करने का प्रयास करें। कपड़े लड़कियों के लिए आदर्श होते हैं - आप नीचे शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहन सकते हैं। लड़के साधारण शर्ट पहन सकते हैं यदि यह बहुत गर्म नहीं है, तो आप एक तीन-चौथाई आस्तीन शर्ट पहन सकते हैं, एक कड़ी शर्ट जो आपके कोहनी तक पहुंचती है। यदि आप बच्चा हैं तो आप पारंपरिक शॉर्ट्स पहन सकते हैं यदि आप चाहें तो डेनिम शॉर्ट्स पहन सकते हैं। यदि आप एक लड़की हैं, तो जीन्स मिनीस्किर्स पहनने का प्रयास करें। यदि आप एक लड़के हैं, तो साधारण शॉर्ट्स चुनें तुम भी rivets के साथ एक बेल्ट का उपयोग कर सकते हैं यदि आप पैंट पहनते हैं, तो आप जींस पहन सकते हैं जो बहुत तंग नहीं हैं। आप पतले कपड़े जींस पहनने का प्रयास कर सकते हैं
  • इमेज इन इम्मो इन द गर्मी स्टेप 3

    Video: Hindi Sentence | वाक्य एवम् वाक्य के तत्व - Hindi Grammar Class 5

    3
    कपड़ों के कई परतों के साथ तैयार हो जाओ। चाल कीजिए सूरज कपड़ों की कई परतों का उपयोग करते हुए, ताकि आप बहुत जल्दी से शुरू करने के मामले में भी तेजी से हुड पर डाल सकें ठंड. आप निम्न का उपयोग कर सकते हैं:
  • टी-शर्ट या साधारण पोशाक या बैंड से
  • शॉर्ट्स या स्कर्ट
  • जिपर के साथ हुड पसीने वाले शर्ट्स, आसानी से लगाए जाते हैं और बंद होते हैं
  • आप शर्ट के नीचे भी लंबी शर्ट पहन सकते हैं
  • इमेज इन इम्मो इन द गर्मी चरण 4



    4
    सहायक उपकरण का उपयोग करें आप बेल्ट का उपयोग सामान्य रवैत, कंगन के साथ कर सकते हैं छेदन और अन्य प्रकार के गहने अपने खुद के रखने के लिए शैली. गर्मियों में यह दिखाने के लिए भी एक अच्छा समय है टैटू, वे आमतौर पर भारी शीतकालीन कपड़ों के नीचे छिपाते हैं
  • इमेज इन इम्मो इन द गर्मी चरण 5
    5
    सही जूते प्राप्त करें से बचें सैंडल और व्यक्तिगत जूते के साथ अपने संगठन को पूरा करें ब्रांड के जूते उलटा यह लगभग सभी चीजों के साथ जोड़ती है, विशेषकर कपड़े और स्कर्ट के साथ। असल में, यह जूते के साथ पर्याप्त है जो आप अक्सर पहनते हैं, हालांकि आपको यह सुनिश्चित करना है कि वे आपके संगठन के लिए उपयुक्त हैं। गर्मी और अपने पैरों को तंग और बहुत गर्म महसूस न करें।
  • इमेज इन इम्मो इन द गर्मी चरण 6
    6
    यदि आपका बाल आपको पसीना करता है, तो इसे सामान्य से थोड़ी अधिक काटा। इस तरह आप बहुत पसीना नहीं करेंगे
  • युक्तियाँ

    • सनस्क्रीन का उपयोग करने के लिए याद रखें, खासकर यदि आप पीला देखना पसंद करते हैं और एक तन शैली के साथ समाप्त नहीं करना चाहते हैं फिर भी, इस के साथ समस्या नहीं है तन प्राकृतिक, त्वचा को नुकसान पहुंचाने से बचें
    • अपने आप को "इमोज़" के रूप में देखने की कोशिश करते हुए सभी गर्मियों को बर्बाद मत करो। याद रखें कि आपका लोग और परिवार वे जानते हैं कि आप वास्तव में कौन हैं, और भले ही आपकी उपस्थिति महत्वपूर्ण है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने सामने घंटों तक निराश करना होगा आईना. अपने फैशन को रोक न दें तैरना में पूल, सूरज में समय व्यतीत करना और अपने बालों को जाने देना याद रखें कि हालांकि फैशन इमो सबकल्चर का हिस्सा है, लेकिन सब कुछ संगीत से उभरा और सतही से परे चला गया।
    • चमकदार रंगों का उपयोग करें इमो बच्चे वे चाहते हैं उज्ज्वल रंग का उपयोग कर सकते हैं। अंधेरे रंगों ने प्राकृतिक रूप से सूर्य को अधिक अवशोषित किया है, यही कारण है कि अगर आप बहुत सारे काले रंग से ढंके हुए हैं, तो आप किसी और से ज्यादा गर्मी महसूस करेंगे। यदि आप काली कपड़े पहनना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह आपकी त्वचा के लिए बहुत अधिक नहीं है, और यदि आप इसे से बच नहीं सकते हैं, तो सुनिश्चित करें कि कम से कम सामग्री प्रकाश है
    • यदि आपको गर्म महीने के दौरान अपनी शैली को बनाए रखना मुश्किल लगता है, तो अपने साथ अधिक खेलने का प्रयास करें बाल, अपने कपड़े का ध्यान हटाने यह सहायक उपकरण के साथ भी काम करता है।
    • पतन के दौरान विलाप के लिए अपने बाल बहुत कम कट मत करो। इसके बजाय, अपने बालों के नीचे रखें या एक्सटेंशन का उपयोग न करें
    • Bebe पानी नहीं के लिए निर्जलीकरण.
    • यदि आप पर्याप्त सामान का उपयोग करते हैं, तो आप अपने सभी को आधुनिक बनाने के बजाय अपनी उपस्थिति को अधिक आसानी से सुरक्षित रख सकते हैं कपड़े.

    चेतावनी

    • तंग कपड़ों पहनने से आपको बहुत गर्म महसूस होता है जिससे खुजली या अन्य त्वचा की समस्याएं हो सकती हैं। यदि आपको बहुत गर्म या असहज महसूस होता है, तो समझदार हो और बदल जाओ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com