ekterya.com

इच्छुक रोइंग कैसे करें

झुका हुआ रोइंग मांसपेशियों की वृद्धि को प्रोत्साहित करने के लिए सबसे प्रभावी ऊपरी बैक अभ्यासों में से एक है। निम्नलिखित बताते हैं कि इस क्लासिक अभ्यास को ठीक से कैसे चलाना है।

चरणों

क्रिस्टल बेंट ओवर रोव्स चरण 1
1
अपने हथेलियों का सामना करना पड़ने वाला बार पकड़ो और अपने हाथों से अपने कंधों की चौड़ाई से थोड़ी अधिक दूरी फैलाएं। आपको अपने पैरों के साथ कंधे-चौड़ा अलग खड़ा होना चाहिए और अपने घुटनों को थोड़ी सी मोड़ लेना चाहिए। लगभग 45 डिग्री के कोण पर कमर आगे बेंड करें व्यायाम के पूरे आंदोलन के दौरान अपनी पीठ सीधे रखें। यदि शरीर ठीक से गठबंधन किया गया है, तो व्यायाम को शुरू करने से पहले बार घुटनों के ठीक ऊपर स्थित होना चाहिए।
  • क्रिस्टल बेंट ओवर रोव्स चरण 2
    2
    तनों की मांसपेशियों को ठेठ रखने के लिए (रीढ़ को स्थिर करने के लिए), निचले छाती के स्तर पर पट्टी को खोलें और बढ़ाएं यदि आप इसे सही तरीके से करते हैं, तो आप अपने ऊंचे शरीर को स्थिर स्थिति में रखते हुए अपने कोहनी को आकाश की ओर बढ़ा रहे होंगे।
  • इस अभ्यास को करते समय, आपको ऊपरी पीठ के मांसपेशियों के संकुचन को महसूस करना चाहिए। रीढ़ की हड्डी के दोनों किनारों पर, आपकी पीठ पर विस्तृत पृष्ठीय मांसपेशियां स्थित हैं लैट्स के प्रयासों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए, आपको ध्यान देना चाहिए कि आप इन मांसपेशियों का उपयोग कर रहे हैं और व्यायाम के अधिकतम बिंदु पर कंधे के ब्लेड को वापस लेने की कोशिश करें। यह व्यापक पृष्टिकताओं को अनुबंधित करने के लिए मजबूर करेगी यदि वे अभी तक व्यायाम नहीं कर रहे हैं।
  • जब आप महसूस कर सकते हैं कि संकेतित मांसपेशियों को झुका हुआ रोइंग के दौरान काम कर रहे हैं, तो तकनीक के कुछ छोटे समायोजन और व्यायाम के रूप में यह बहुत आसान है। यह सुनिश्चित करेगा कि संकेतित मांसपेशियों को व्यायाम का लाभ प्राप्त हो रहा है
  • Video: Monster School : Girls vs Boys Drawing Bodybuilding Swimming Challenge [Minecraft Compilation]




    क्रिस्टो बेंट ओवर रोव्स चरण 3

    Video: The Great Gildersleeve: Gildy Considers Marriage / Picnic with the Thompsons / House Guest Hooker

    3
    जब तक यह फिर से प्रारंभिक स्थिति तक नहीं पहुंच जाए तब तक धीरे-धीरे और नियंत्रित तरीके से बार कम करें यहां तक ​​कि अभ्यास के इस चरण के दौरान, आपको संख्याओं के उपयोग पर ध्यान देना चाहिए, ताकि आप सर्वेक्षण के विलक्षण भाग को पूरा कर सकें।
  • युक्तियाँ

    • हथेली की पकड़ के साथ झुका हुआ पैडलिंग करना ट्रेपेजियस और मछलियां के ऊपरी हिस्से पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करेगा।
    • आप इच्छुक रोइंग पकड़, हथेलियों नीचे बनाने हैं, तो आप त्रपेजियस और तिर्यग्वर्ग के तल पर ध्यान केंद्रित करने के प्रयास करेंगे।

    चेतावनी

    • अपना सिर रखें और यह सुनिश्चित कर लें कि आप इस कवायद के दौरान अपने निचले हिस्से को मोड़ नहीं लेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com