ekterya.com

कैसे बड़े triceps है

तीरियां ऊपरी बांह की पीठ की मांसपेशियां हैं उन्हें औपचारिक रूप से ट्राइसेप्स ब्राची के रूप में जाना जाता है। यह पेशी तीन प्रमुखों से बना है: लंबी, औसत दर्जे और पार्श्व। ऊपरी बांह की परिधि के लगभग तीन तिहाई हैं और इसलिए उन लोगों का ध्यान केन्द्रित होना चाहिए जो बड़े हथियार चाहते हैं।

चरणों

Get Bigger Triceps चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
यौगिक व्यायाम करो यौगिक अभ्यास उन दो या अधिक जोड़ों का उपयोग करते हैं। इसमें भारी भार शामिल है, जो आपके लिए अधिक मांसपेशियों का मतलब है। तीक्ष्णियों के तीन प्रमुखों को प्रोत्साहित करने के लिए, भारी भार का उपयोग करना आवश्यक है इसका मतलब है कि ट्राइसीप्स डाइव्स और संकीर्ण पकड़ बेंच प्रेस जैसे व्यायाम।
  • गेट बिगर्ड ट्राइप्सप्स चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2
    लंबे सिर को अनदेखा न करें ट्रिपेप्स का लंबा सिर उठाने वाले व्यायामों में सबसे कठिन उद्देश्य है कि अन्य दो सिर का अभ्यास। इस कारण से, आपको इस सिर के लिए कुछ विशिष्ट अभ्यास शामिल करना होगा, जैसे ऊपरी डंबेल एक्सटेंशन
  • गेट बिगर्ड ट्राइप्सप्स चरण 3 के शीर्षक वाला छवि



    3

    Video: घर पर Shoulder कैसे बनाए Home Shoulder Workout

    चार या बारह पुनरावृत्तियों की श्रेणी का उपयोग करें (यह मांसपेशियों की वृद्धि के लिए एक इष्टतम सीमा है) कभी-कभी आप अधिक या कम पुनरावृत्ति कर सकते हैं, लेकिन आपके अधिकांश व्यायाम इस श्रेणी में होने चाहिए।
  • Get Bigger Triceps Step 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    पर्याप्त खाओ! यदि आप महत्वपूर्ण मांसपेशियों की वृद्धि की उम्मीद करते हैं, तो आपको अपने व्यायाम को बढ़ाने और ठीक करने के लिए बहुत अधिक कैलोरी खाने की जरूरत है। तभी आप खा सकते हैं और बेहतर आराम से आप मांसपेशियों की वृद्धि के लाभ को अधिकतम करेंगे।
  • युक्तियाँ

    Video: How To Get Bigger Triceps - बड़े बाजू कैसे बनाएं कुछ ही दिनों में

    • कई धड़ें और कंधे के अभ्यासों में त्रिशूल बहुत सक्रिय हैं, जैसे बेंच प्रेस और ओवरहेड लिफ्ट। इस कारण से, आप शरीर के इन हिस्सों के लिए अपनी व्यायाम की अवधि में अतिरिक्त ट्राइप्स अभ्यास भी शामिल कर सकते हैं

    चेतावनी

    • सभी अभ्यासों के जोखिम हैं सुनिश्चित करें कि आप चोट के जोखिम को कम करने के लिए व्यायाम की सही तकनीक समझते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com