ekterya.com

शरीर को 30 दिनों में कैसे मॉडल करें

बस इस विशेष प्रशिक्षण के लिए प्रति दिन 30 मिनट समर्पित करके, आप शरीर को मॉडल कर सकते हैं। यह प्रशिक्षण योजना डेविड किर्श द्वारा डिजाइन की गई थी, हेइडी क्लुम और लिव टायलर के व्यक्तिगत ट्रेनर, जो आपको कम से कम समय में प्रशिक्षित करने और अधिकतम परिणाम प्राप्त करने की अनुमति देता है।

चरणों

एक एकल आर्म कंधे फ्लेक्स चरण 7 का शीर्षक चित्र
1
मुक्केबाजी: प्रत्येक हाथ में वजन या पूरी बोतल के साथ, कंधे की ऊंचाई पर फैले हुए पैरों के साथ खड़े होकर, बाएं मुट्ठी को दांतेदार ढंग से फेंक दें जब तक कि तुम्हारी बांह पूरी तरह विस्तारित न हो जाए। उसे अपनी स्थिति और फूहड़ पर लौटें उठो और एक ही आंदोलन करते हैं लेकिन अपनी सही मुट्ठी के साथ।
  • डू गुड कंधे व्यायाम शीर्षक 8 छवि का चरण 8
    2



    छिपकली प्रकार के पुश-अप: सही शरीर के साथ झुका हुआ चेहरा, हाथ कंधे की ऊंचाई पर फर्श पर आराम कर रहे हैं और अपने पैरों के पैर की उंगलियों पर समर्थित हैं। पेट पर दबाव डालना, पूंछ को छड़ी करना और हथियार खींचना। फिर अपनी छाती के साथ नीचे फर्श पर जाएं।
  • एक फ्रंट लॉन्ज व्यायाम चरण 4 के शीर्षक वाली छवि
    3
    पार्श्व जोर: अपने पैरों के साथ खड़े होने से आपके कूल्हों की चौड़ाई की तुलना में थोड़ी अधिक फैल गई और सीने की ऊँचाई पर अपने हाथों को फिसलने से वजन की बोतल या वजन को पकड़ कर रखें। बाईं ओर एक कदम उठाएं, अपने बाएं घुटने को झुकाएं और बैठने के लिए कम करें (अपने दाहिनी घुटने को सीधे रखें)। जबकि कम, अपने हथियार आगे बढ़ाएं हथियार बढ़ाएं और सीधा करें, और इसे दूसरे चरण के साथ दोहराएं।
  • रिवर्स क्रून्ज़ चरण 4 नामक छवि का शीर्षक
    4

    Video: Patla body ko mota kaise banaye | दुबले-पतले शरीर को सुडौल बनाने के आसान घरेलु उपाय | Easy Tips
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com