ekterya.com

अपने एसडी कार्ड से फोटो कैसे पुनर्प्राप्त करें

यह लोगों के लिए अपने एसडी कार्ड से तस्वीरें निकालने के लिए काफी सामान्य है और फिर उन्हें किसी कारण से पुनर्प्राप्त करना होगा इनमें से बहुत से लोग खुद से पूछेंगे:

मैं अपने एसडी कार्ड पर फोटो कैसे पुनर्प्राप्त करूं?
या मैं अपने एसडी कार्ड पर फोटो कैसे हटाऊं?

आपको पता होना चाहिए कि एसडी कार्ड पिक्चर रिकवरी इन कार्यों को कर सकती है। एसडी कार्ड पिक्चर रिकवरी एक पेशेवर प्रोग्राम है जो आपको अपनी तस्वीरों को पुनर्प्राप्त करने की सुविधा देता है और इसकी विशेषता प्रारूपित एसडी कार्ड से हटाए गए फोटो, खोई फोटो, ईमेल और दस्तावेजों को पुनर्स्थापित करना है।
एसडी कार्ड पिक्चर रिकवरी एसडी कार्ड को खतरनाक स्थितियों जैसे आकस्मिक विलोपन, भ्रष्टाचार और स्वरूपण, वायरस के संक्रमण, दूसरों के बीच सिस्टम त्रुटियों से बचा सकता है।
यह प्रोग्राम न केवल एसडी कार्ड के लिए ही कार्य करता है बल्कि अन्य प्रकार के कार्ड जैसे एमएमसी, सीएफ़, एक्सडी, एसडीएचसी, माइक्रो एसडी, सैनीस्क, यूएसबी डिवाइसेज़ आदि के लिए भी काम करता है।
इसके अलावा, एसडी कार्ड पिक्चर रिकवरी का उपयोग किसी भी जोखिम को नहीं दिखाता है क्योंकि यह आपके एसडी कार्ड पर केवल-पढ़ने योग्य मोड में कार्य करता है, इसलिए यह मूल फ़ाइलों में से किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचाएगा।

चरणों

एसडी कार्ड से तस्वीर पुनर्प्राप्त करें चरण 1
1
डाउनलोड करें और एसडी कार्ड पिक्चर वसूली प्रो स्थापित करें। "स्कैनिंग प्रारंभ करें" पर क्लिक करें
  • एसडी कार्ड से तस्वीर पुनर्प्राप्त करें
    2
    फ़ाइलों और गंतव्य फ़ोल्डर का प्रकार चुनें



  • एसडी कार्ड से तस्वीर पुनर्प्राप्त करें चरण 3
    3
    पूर्वावलोकन देखने के बाद, चुनें कि आपको क्या चाहिए और पुनर्प्राप्ति बटन दबाएं।
  • युक्तियाँ

    Video: Wondershare Filmora Recoverit - How To Restore Deleted Files

    • एसडी कार्ड पिक्चर रिकवरी प्रो आपको डिजिटल कैमरे के किसी भी प्रकार की खोई तस्वीरों को पुनर्प्राप्त करने में मदद करेगा। यह कार्यक्रम सोनी, कैनन, निकॉन, सैमसंग, मिनोलटा, पेंटाक्स, फ़ूजी, सिग्मा, ओलिंप, ममीया, एपशन आदि जैसे सभी ब्रांडों की तस्वीरें भी पुनर्प्राप्त कर सकता है।
    • एसडी कार्ड पिक्चर रिकवरी आपको अपनी एसडी मेमोरी से अपनी तस्वीरों को पुनर्प्राप्त करने के लिए एक आसान और कुशल समाधान दे सकता है। खोई हुई जानकारी को ठीक करने के लिए आपको सिर्फ तीन चरणों का पालन करना है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: रीसायकल बिन काम कैसे करता हैं जाने हिंदी में !!! How does the Recycle Bin app work [Hindi-Urdu]

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com