ekterya.com

मशहूर हस्तियों की तस्वीरें कैसे प्राप्त करें और बेचें

कोई भी कैमरे के साथ पापराज़ी की दुनिया में शामिल हो सकता है और कुछ सरलता क्या आपको कभी एक शर्मनाक स्थिति में एक सेलिब्रिटी मिली है? यदि आपके पास अपना कैमरा है तो संभव है कि आप उन तस्वीरों को बहुत सारे पैसे के लिए बेच सकते हैं और यहां तक ​​कि सामान्य तस्वीरों को अच्छी रकम के लिए बेचा जा सकता है। चाहे आप एक पेशेवर पापराज़ी हो या सिर्फ सही समय और जगह पर, नीचे दिए गए चरणों का पालन करें ताकि आप अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी की एक बहुमूल्य तस्वीर प्राप्त कर सकें और उसे बेच सकें।

चरणों

सेलेब्रिटी फोटो ले लो और सेल नाम वाली छवियाँ चरण 1
1
भीड़ से बचें. एक पुरस्कार समारोह या सार्वजनिक प्रस्तुतियों जैसे कार्यक्रमों में सेलिब्रिटी फोटो आमतौर पर बहुत मूल्यवान नहीं होते हैं क्योंकि बहुत से लोगों के समान चित्र आपके पास होंगे। ऐसी छवियां जो वास्तव में मूल्यवान होती हैं वे हैं जो कि किसी और के पास नहीं हैं, उदाहरण के लिए किसी के साथ एक सेलिब्रिटी इंटीफेट की छवियां और आपको उन लोगों को पाने के लिए लोगों से दूर रहने की जरूरत है
  • टेक और सेल सेलेब्रिटी तस्वीरें चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2
    थोड़ा शोध करो. पता करें कि मशहूर हस्तियों से मिलते हैं, उनकी दैनिक गतिविधियों क्या होती है और वे अपनी छुट्टियां कब तक बिताते हैं। आप आरंभ करने के लिए वर्तमान पत्रिकाओं और समाचार पत्रों को पढ़कर शुरू कर सकते हैं, लेकिन ऊंची तस्वीरों को प्राप्त करने के लिए, आपको थोड़ा और शोध करने की आवश्यकता होगी। टैक्सी ड्राइवरों, नाइट क्लब कर्मचारियों और अन्य लोगों से पूछें जो आपको बहुमूल्य जानकारी दे सकते हैं। अपना लक्ष्य देखें लेकिन ध्यान न दें।
  • टेक और सेलेब्रिटी तस्वीरें चरण 3 के शीर्षक वाली छवि

    Video: ILLUMINATI CELEBS से पहले और उनकी आत्मा को बेचने के बाद / भूत-बाधा ग्रस्तता आंखें आत्मा के लिए Windows हैं

    3
    अपनी तस्वीरों को एक अद्वितीय कहानी बताओ. यदि आप किसी समझौते की स्थिति में एक सेलिब्रिटी को आश्चर्यचकित करते हैं (अपने पारेका पर धोखाधड़ी करना, ड्रग्स का उपयोग करना, सुपरमार्केट में चोरी करना आदि) आपके पास शुद्ध सोना होगा कम संदिग्ध गतिविधियों की तस्वीरें समान रूप से मूल्यवान हैं। एक सेलिब्रिटी बेबी या अनुपयुक्त अभिनय वाले किसी व्यक्ति की पहली तस्वीर आपको कुछ पैसे भी कमा सकती है।
  • सेलेब्रिटी फोटो ले लो और सेल नाम वाली छवियाँ चरण 4
    4
    किसी व्यक्ति से संपर्क करें जो आपको फोटो खरीदने जा रहा है. यदि आपकी तस्वीरें बड़ी खबर के बारे में हैं, तो उन्हें सीधे अखबारों या पत्रिकाओं में बेचें इंटरनेट या समाचार पत्रों में इन कंपनियों की संपर्क जानकारी देखें यदि तस्वीरें दुर्लभ हैं, लेकिन जरूरी नहीं कि ऐसा विवादास्पद हो, तो आपके पास प्रकाशकों को सीधे नसीब नहीं हो सकता है, इसलिए फोटोग्राफरों और पत्रिकाओं के बीच बिचौलियों के रूप में कार्य करने वाली एजेंसियों से संपर्क करने की कोशिश करें। इन एजेंसियों को एक साधारण खोज के साथ इंटरनेट पर पाया जा सकता है ध्यान रखें कि अगर वे खरीदार पाते हैं तो वे एक कमीशन ले लेंगे
  • सेलेब्रिटी तस्वीरें ले लो और बेचें शीर्षक से छवियाँ चरण 5

    Video: कैसे प्रसिद्ध व्यक्ति फोटो बेचने की

    5
    अपनी तस्वीरों को जितनी जल्दी हो सके उतनी ही बेचना. किसी सेलिब्रिटी की कोई तस्वीर समय के साथ अवमूल्यन करती है, या तो क्योंकि किसी ने एक समान तस्वीर ले ली है या वे "पुरानी खबर" बन गए हैं। दूसरों को करते हैं और उन्हें बेचने से पहले अपनी तस्वीरों को बाजार में रखें।



  • सेलेब्रिटी तस्वीरें ले लो और सेल नाम वाली छवियाँ चरण 6
    6
    छवियों पर प्रकाश डालने से पहले उन्हें एक संपत्ति चिह्न स्थापित करें. यह एक बहुत ही मुश्किल व्यवसाय है और बेईमान एजेंसियों या पत्रिका आपकी तस्वीरों को चोरी करने का प्रयास कर सकते हैं। अपनी तस्वीरों को प्रकट करें और एक दृश्यमान वॉटरमार्क जोड़ें, आप एक चाकू के साथ एक निशान बना सकते हैं यदि आप उन्हें कागज पर ले जाना चाहते हैं उन्हें स्कैन करें और संभावित खरीदारों को भेजें। एक बार अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के बाद, मूल "अंक के बिना" भेजें
  • सेलेब्रिटी फोटो ले लो और सेल नाम वाली छवियाँ चरण 7

    Video: बेचते सेलिब्रिटी पिक्चर्स

    7
    बातचीत. यदि आप अपनी तस्वीरों को एक एजेंसी के माध्यम से बेचते हैं, तो एजेंट इसे सर्वोत्तम मूल्य प्राप्त करने के लिए अलग-अलग प्रकाशनों में बेचने का प्रयास करेंगे। यदि आप सीधे अपनी छवियों को बेचने जा रहे हैं, तो ऐसा ही करें मूल्य बढ़ाने के लिए कई पत्रिकाओं और समाचार पत्रों से संपर्क करें
  • सेलेब्रिटी फोटो ले लो और सेल नाम वाली छवियाँ चरण 8
    8
    सुनिश्चित करें कि आप अनुबंध की शर्तों को समझते हैं. क्या प्रकाशन के अधिकार आप देख रहे हैं? आप क्या अधिकार बनाए रखेंगे? क्या वे प्रकाशन द्वारा प्राप्त आय के अनुसार भुगतान करेंगे? अग्रिम में? ठीक प्रिंट पढ़ें और सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि वे आपको कितना भुगतान करेंगे और आपकी फ़ोटो का उपयोग कैसे किया जाएगा।
  • सेलेब्रिटी फोटो ले लो और सेल नाम वाली छवियाँ 9
    9
    सत्यापित करें कि आपकी तस्वीरें अनुबंध की शर्तों के तहत उपयोग की जा रही हैं. एजेंट या किसी पत्रिका को अपनी तस्वीरें पुनर्विक्रय करके पैसे न दें। अखबारों और अन्य संबंधित प्रकाशनों को यह सुनिश्चित करने के लिए जांचें कि आपकी फ़ोटो का उपयोग किसी अन्य तरीके से नहीं किया जा रहा है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप उन लोगों के बारे में अच्छी सलाह लेना चाहते हैं जो जानते हैं कि किस समय और एक सेलिब्रिटी होगी, तो कुछ पैसे खर्च करने के लिए तैयार रहें।
    • धीरज रखो यह बहुत संभावना है कि आप अपना पहला बहुमूल्य शॉट प्राप्त करने तक कुछ समय बिताएंगे। लेकिन किसी भी व्यवसाय की तरह, धैर्य आमतौर पर अच्छी तरह पुरस्कृत है

    चेतावनी

    • निजी संपत्ति दर्ज करने से बचें ऐसा होने की संभावना है कि आपको अविश्वसनीय रूप से लेना पड़ता है, लेकिन यह बहुत संभावना भी है कि मुकदमा के खतरे के कारण आपकी तस्वीर बेचने में बहुत मुश्किल है। इस तथ्य का जिक्र नहीं करने के लिए कि निजी संपत्ति के आक्रमण के लिए आप पर मुकदमा चलाया जा सकता है।
    • अपने मोबाइल फोन के संदेशों को चित्रों के रूप में न भेजें, क्योंकि यह साबित करना बेहद मुश्किल है कि आप उन फोटो के मालिक हैं और यह बहुत संभावना है कि आपका काम चोरी हो जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com