ekterya.com

ऑडिशन के लिए एक तस्वीर में इसे कैसे प्राप्त करें

क्या आप अक्सर लड़ाइयों और चिंता करते हैं जब आप एक ऑडिशन के लिए तस्वीरें लेते हैं? क्या आप जानना चाहते हैं कि हर बार अच्छा कैसे दिखाना है, इसलिए आपको नहीं लगता कि आप अपना पैसा बर्बाद करते हैं? यह सिर्फ फोटोग्राफर की नौकरी करने के लिए आपको अच्छा दिख रहा है। यह आपकी नौकरी भी है

चरणों

Video: THIS IS SO SAD. LOGAN CRIED VS KSI

1
सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप पहले से क्या उपयोग करेंगे फोटोग्राफर से पूछें कि उनके पास कोई सुझाव है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप उसे देखकर क्या देख सकते हैं। कुछ है जो आपको सहज महसूस करता है खोजें! कभी-कभी, सबसे पेशेवर फोटोग्राफरों के पास एक अलमारी स्टाइलिस्ट हो सकता है जो फोटो शूट के दिन आपको मदद कर सकता है।
  • 2
    यह अच्छा लगता है, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना कई अभिनेता ऐसी चीज़ों का उपयोग करने की कोशिश करते हैं जो उन्हें बहुत अच्छे (कपड़े और श्रृंगार) बनाती हैं, लेकिन पूरी चीज की कुंजी भूल जाते हैं: स्वयं बनें वे फोटो सत्र में नए कपड़े पहने जाते हैं जो उन्हें असुविधाजनक महसूस करते हैं, और उनकी तस्वीरों में दिखाती है।
  • 3
    भूख मत जाओ! कई अभिनेता बड़े दिन खाने को भूल जाते हैं और अंत में ज्यादा परेशान महसूस करते हैं क्योंकि उनका पेट दर्द होता है। मैं आमतौर पर सत्र जाने से पहले कुछ खाने का सुझाव देता हूं, खासकर अगर यह कुछ घंटों तक चलेगा।
  • 4
    एक बार पहुंचने के बाद, अध्ययन या स्थान का सर्वोत्तम रूप से जांच कर सकते हैं। आवास और उपकरण का अध्ययन करें, जैसे आप जब एक ऑडिशन के लिए या एक फिल्म के सेट पर एक नया थिएटर पहुंचेंगे तब इस तरह की चीजों के बारे में सोचकर आप अपने मन को चिंता नहीं कर सकते कि आपकी तस्वीरों (जिसके लिए आप बहुत अच्छी रकम दे रहे हैं) अच्छी तरह से या नहीं जाएंगी।
  • 5
    सुनिश्चित करें कि आप फोटोग्राफर को यह बताएं कि अगर आपके शरीर के बारे में कुछ है जो आपको असहज महसूस करता है आप उसे बताना नहीं है, तो है कि आप अपने चेहरे पर इस विशाल zit के साथ असहज महसूस करते हैं, तो शायद आप तस्वीरों में अपने आप को और अधिक असहज देखें कि तुमसे कहा था और आप कोई चिंता करने की उत्तर दिया, यह सुनिश्चित करना है कि यह फ़ोटोशॉप के साथ हटाया जा सकता है (आप कर शांत या शांत महसूस करें)
  • 6

    Video: Polaroid Photo Slideshow Tutorial - Adobe Premiere Pro CC

    कुछ और सोचने की कोशिश करो कैमरे के लिए अच्छा दिखने के बारे में मत सोचो। यद्यपि आप कैमरे पर मुस्कुरा कर और उसके लिए अभिनय करके कुछ अच्छे चित्र प्राप्त कर सकते हैं, तो आप तस्वीरों में देखेंगे कि आप केवल दो-आयामी देखते हैं आपको यह दिखाना होगा कि आपके चरित्र और व्यक्ति का तीसरा आयाम है। आप कास्टिंग निर्देशक को अपनी तस्वीर देखने के लिए और आपके बारे में कुछ अलग नोटिस करना चाहते हैं, ऐसा कुछ जो उसे रोक और सोचता है आपको यह देखने की ज़रूरत है कि कैमरे के सामने सिर्फ मुस्कुराते हुए चेहरे की तुलना में आपके लिए और भी बहुत कुछ है।



  • 7
    अगर फोटोग्राफर अच्छा है, तो वह आपकी तस्वीरों के लिए अपनी सबसे अच्छी मुस्कुराहट करने का प्रयास करेगा। लेकिन कभी कभी, आप $ 200 से अधिक भुगतान नहीं कर सकते हैं, तो आप कम अनुभव के साथ एक फोटोग्राफर, एक है जो बहुत आप मुस्कान बनाने के लिए अच्छा नहीं हो सकता है के साथ करना होगा। जैसा कि आप कैमरे को देखते हैं, कुछ खुश या अजीब यादों के बारे में सोचने की कोशिश करें यह आपको मुस्कान देगा और तीसरे आयाम तुरंत निकाल लेगा।
  • 8
    आपकी सभी तस्वीरों के लिए कोई मुस्कुरा नहीं है, अलग भावों का प्रयास करें वह भी फोटोग्राफर हंसी बनाने की कोशिश करता है! यदि आप अपने अभिव्यक्ति के कारण फोटोग्राफर हंसना (या कुछ अन्य भावना) कर सकते हैं, तो आपको जीतने वाले चित्र प्राप्त होने की संभावना है फोटोग्राफर छवियों को देखने वाले पहले व्यक्ति हैं, और आप उस पल में यह कहने में सक्षम होंगे कि आपका पोर्ट्रेट देखने पर तीसरे व्यक्ति कैसे प्रतिक्रिया देंगी। यदि आप फोटोग्राफर से भावनाओं को प्राप्त करने की कोशिश करते हैं, तो यह संभव है कि आप उसके साथ अधिक सहज महसूस करेंगे और तस्वीरें लेंगे, और यह ध्यान दिया जाएगा।
  • 9
    जब आप चित्र ले रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे कम से कम एक घंटे के लिए ऐसा करते हैं। पहले आधे घंटे शायद फोटोग्राफर को जानने में खर्च किए जाएंगे, और आप उन तस्वीरों में अभी भी असुविधाजनक या असुविधाजनक होंगे। जैसे-जैसे समय बढ़ता है, आप स्थिति के साथ और अधिक आरामदायक महसूस करेंगे, और फ़ोटो बहुत बेहतर होंगे।
  • 10
    मज़े करो! आराम करो और ज्यादा मत सोचो चाबी कास्टिंग निर्देशक को दिखाने के लिए है, जो आपकी तस्वीरों को देख रहे हैं जो तस्वीरों के लिए प्रस्तुत है, केवल एक चीज है जो आप करते हैं। आप एक त्रि-आयामी व्यक्ति हैं जो किसी भी स्थिति में स्वयं के साथ पूरी तरह से आराम कर रहे हैं, और एक प्रस्तुति में उन्हें क्या जरूरत है।
  • 11
    चलो और जितना संभव हो उतना स्वाभाविक हो, और आपकी तस्वीरें महान हो जाएंगी
  • युक्तियाँ

    • फोटोग्राफर इसे अनुमति देता है, तो भी पूरा शरीर शॉट्स पाने के लिए प्रयास करें अपने पैसे से अधिक लाभ उठाएं
    • कैमरे के पीछे फोटोग्राफर के अलावा अन्य चीजों के बारे में सोचो
    • फोटोग्राफर हंसी बनाने की कोशिश करो वे ऊर्जा पर एक-दूसरे को पास करेंगे
    • एक मित्र को लाना सहायक या एक बाधा हो सकती है ... क्या आप चाहते हैं कि वे आपकी तस्वीर लेते समय आपसे मिलें? क्या यह आपको अधिक आराम से महसूस करने में मदद करेगा या क्या आपको अधिक तनाव महसूस होगा?
    • फोटोग्राफर शो आप कुछ तस्वीरें बनाने के रूप में आप उन्हें ले, लेकिन यकीन है कि उन तस्वीरों एक बहुत प्रभावित करती है एक निश्चित तरीके से देखने या कुछ विशिष्ट करने के लिए है क्योंकि यह छवि नज़र "मजबूर" या गलत कर देगा कोशिश करने के लिए होगा यह बताने के लिए नहीं हो।

    चेतावनी

    • गलत न हो अपने आप को रहो
    • कैमरे के लिए कार्य करने की कोशिश न करें मुख्य समस्या यह है कि बहुत से लोग कैमरे के सामने एक निश्चित तरीके से या एक निश्चित रूप से खड़े होने की कोशिश करते हैं। आपको उन सभी को छोड़ देना होगा याद रखिए, जो सैकड़ों तस्वीर ले रहे हैं, आप उस कैमरे को देने का प्रयास करने के साथ ऐसा नहीं देखना चाहते हैं। चलिए जाने और मुझ पर भरोसा करें, आपको कई छवियां मिलेंगी जो आपके द्वारा बाद में उनकी समीक्षा करते समय बहुत अच्छे दिखेंगी
    • फोटोग्राफर के लिए बहुत ज्यादा बात करने की कोशिश न करें ... उसे या उसकी बात करें या अगर आपकी सभी तस्वीरें नहीं दिखाई देंगी तो आप कुछ कह रहे हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com