ekterya.com

पेशेवर एमएलजी खिलाड़ी कैसे बनें

क्या आपने कभी पैसे के लिए वीडियो गेम खेलने का सपना देखा है? खैर, यह सपना सच होने वाला है

चरणों

Video: पेशावर विश्वविद्यालय mein Dehshat Gard kaise हाँ?

डिससेम्बल ए पीएस 3 फॅट टू फेस स्पीर 14
1
शुरू करने के लिए: सबसे पहले आपको प्लेस्टेशन 3 की आवश्यकता है, मुफ्त इंटरनेट के साथ, Xbox 360 के साथ Xbox 360 या एक पीसी। अपने आप को हेलो रीच, स्टार क्राफ्ट II या कॉल ऑफ ड्यूटी: ब्लैक ऑप्स या आधुनिक वारफेयर 3 खरीदें
  • एमएलजी चरण 2 के लिए एक प्रो गेमर बनें इमेज
    2
    यह ध्यान खींचता है: आपके पास खेल और कंसोल होने के बाद, आपको खेल में अच्छा होना चाहिए और लोगों को पता चले कि आप कितने अच्छे हैं। ऑनलाइन लोगों के साथ खेलते हैं, टूर्नामेंट ढूंढें और मित्र अनुरोध भेजें। उन्हें पता चल जाएगा कि यदि आप अच्छे हैं तो आप मौजूद हैं।
  • एमएलजी चरण 3 के लिए एक प्रो गेमर बनें वाला इमेज
    3
    टीम बनाएं: आपको खिलाड़ियों की एक टीम की जरूरत है उन खिलाड़ियों को ढूंढें जो आपके समान स्तर या अधिक हैं याद रखें, एक टीम अपने सबसे खराब खिलाड़ी के रूप में अच्छी है, इसलिए अपने साथियों को अच्छी तरह से चुनें जब तक आप अपनी सूची के लिए साझेदार नहीं पाते, तब तक ऑनलाइन खेलें रखें एक बार आपके समूह के बाद, अन्य समूहों के खिलाफ खेलते हैं। आप एमएलजी फ़ोरम में अन्य समूह पा सकते हैं।



  • एमएलजी चरण 4 के लिए एक प्रो गेमर बनें चित्र
    4

    Video: पेशावर Zalmi का Behtareen खिलाड़ी - अमानत Chunn सोहेल अहमद - Hasb ई हाल - Dunya समाचार

    दिखाएं कि आपके पास क्या है: अब आप ऑनलाइन टूर्नामेंट के लिए तैयार हैं। सर्वश्रेष्ठ होने के लिए, आपको सर्वश्रेष्ठ को हरा देना होगा, और सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन अभी पुरस्कारों के लिए लड़ रहे हैं अपनी टीम कितनी अच्छी है और सभी को दिखाएं आप खेलना बंद नहीं कर सकते, या आप एक पेशेवर कभी नहीं होगा आपको थोड़ा आदर कमाने की जरूरत है आपकी टीम की सफलता में सुधार होने पर, आप मेजर लीग गेमिंग की गतिशील ऑनलाइन रैंकिंग में बढ़ेंगे। जब बेहतर हो, तो आप सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों का ध्यान आकर्षित करेंगे।
  • एमएलजी चरण 5 के लिए एक प्रो गेमर बनें इमेज
    5
    अपेक्षाओं से अधिक: अब आप व्यावसायिक सर्किट के लिए तैयार हैं आपके ऑनलाइन अभ्यावेदनों के बावजूद, पेशेवर के रूप में आपकी स्थिति केवल व्यक्तिगत घटनाओं पर आधारित हो सकती है आप आधिकारिक एमएलजी वेबसाइट पर इस सीज़न की घटनाओं की एक सूची पा सकते हैं। यह आपको शहर का नाम, टूर्नामेंट, नियमों और खेलों का कार्यक्रम देगा। इस तरह की घटनाओं की यात्रा एक पेशेवर खिलाड़ी बनने की साहस की प्रगति में सबसे महत्वपूर्ण कदम है। अगर आप उन लोगों को जीतते हैं जो वहां खेलते हैं, तो मेरे दोस्त, आप सबसे अच्छा सर्वश्रेष्ठ हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: लाइट इंजीनियरिंग Darra एडम खेल में, पाकिस्तान amazig)

    • मज़े करो!
    • हाथ से अतिरिक्त नियंत्रण रखें
    • अपने क्रोध को नियंत्रित करने के लिए जानें!

    चेतावनी

    • अभ्यास बहुत मुश्किल! लेकिन बहुत ज्यादा अभ्यास नहीं करते हैं आप बीमार हो सकते हैं और फंस सकते हैं।
    • चाल पैड का उपयोग करके ऑनलाइन धोखा न करें। यह आपको बुरी प्रतिष्ठा देगा और संकोच न करें, आपको एमएलजी टूर्नामेंट से प्रतिबंधित कर दिया जाएगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com