ekterya.com

एक सफल बेटी कैसे बनें

एक सफल जुआरी होने के नाते संभव है, लेकिन पहले आपको यह सीखना होगा कि यह कैसे होना चाहिए।

चरणों

एक सफल जुआरी कदम 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने पैसे का प्रबंधन करने के तरीके को जानने से शुरू करें इससे पहले कि आप खेल, प्रबंधन तकनीकों और अपने पैसे के साथ-साथ आवश्यक अनुशासन को कैसे प्रबंधित करें, आपको अपने पैसे का प्रबंधन करने के बारे में जानने से शुरू करना चाहिए। अधिकांश लोग एक साथ मिलकर किसी भी धन को इकट्ठा करेंगे और सोचेंगे कि वे भाग्यशाली हैं, कभी-कभी भाग्य या संभावना सिद्धांतों से यह संभव हो सकता है। लेकिन यह हमेशा ऐसा नहीं होगा
  • अगर आपके पास बहुत कम पैसा है तो इससे आपको डर लगता होगा और इससे आपके फैसले पर असर पड़ेगा। थोड़ी सी धनराशि एक लाभ और नुकसान दोनों है, जो कि खेल में रहने के बारे में सोचने के आधार पर निर्णय लेने के लिए, जब आप अच्छे या बुरे दौर में हैं तो घर को मारने के बजाय।
  • पासा में, उदाहरण के लिए, हम कहते हैं कि दांव तय करते हैं कि आपके पास संभावनाएं हैं लेकिन आपके पास पर्याप्त धन नहीं है। तो आप एक कम शर्त डाल दिया शर्त जीत जाती है, लेकिन देखें कि आपकी शर्त आपके धन की कमी के लिए क्या थी! यह आपके नाटक को प्रभावित करता है और उचित कारण नहीं होने के कारण परिवर्तन का कारण बना है, जो आपके वर्तमान वित्तीय आधार पर $ 100 से $ 5,000 या इससे भी अधिक हो सकता है।
  • एक सफल जुआरी चरण 2 नाम वाली छवि
    2

    Video: राजनीति मे पाये सफलता || Success in Politics || सफल नेता कैसे बने

    घाटे की सीमा निर्धारित करें
  • आपके नुकसान की मात्रा पर एक सीमा से आपको यह पता चलता है कि आप निश्चित दिनों, खेल या तालिकाओं में कितना कम या ज्यादा खो सकते हैं यह सीमा यही है कि आप किसी भी समस्या के बिना हार सकते हैं। जब तक आप चिप्स से बाहर नहीं जाते तब तक कभी भी शर्त न करें किसी भी गेम को तब तक जारी रखना चाहिए जब तक आप अपने लाभ लक्ष्य या हानि सीमा तक नहीं पहुंच पाते। जब आप नुकसान की सीमा तक पहुंच जाते हैं, तो खेल समाप्त होता है हानि की सीमा से आपको यह सुनिश्चित करने में मदद मिलती है कि आप कभी नहीं तोड़ेंगे जब आप अपने पैसे का 50% (और 60% से अधिक नहीं) की हानि सीमा तक पहुंचते हैं, तो आप क्या करेंगे यह योजना शुरू करें। इसका मतलब यह है कि जब आप 60% तक पहुंचते हैं तो वहां पर रोकना बेहतर होता है। याद रखें कि एकमात्र कारण है कि आपके पास अधिक पैसा है, पैसे खोने के डर से खेलना से बचने के लिए है यदि आप इस अतिरिक्त पैसे के साथ खेलने के लिए मोहक हैं तो आपको कोई अनुशासन नहीं है आप अपनी हानि की सीमा कम कर सकते हैं, लेकिन 25% से कम कभी नहीं। जब आप इस नुकसान की सीमा को कम करते हैं तो आप अपनी वसूली शक्ति छोड़ देते हैं। जब आप खोते हैं, तब तक आपको इंतजार नहीं करना चाहिए जब तक आप रिटायर होने के लिए सटीक प्रतिशत तक नहीं पहुंच पाते। जब मैं हारता हूं, और उस बिंदु पर पहुंच जाता हूं जहां मुझे अब कोई निकास नहीं मिल रहा है, मुझे एहसास होना चाहिए कि मैं एक महत्वपूर्ण बिंदु पर हूं इसलिए चिप्स लेने और खेल खत्म होने से पहले मेरी हानि सीमा तक पहुंचने से पहले भी मुझे अच्छा लगा।
  • एक सफल जुआरी चरण 3 का शीर्षक चित्र



    3
    एक लाभ लक्ष्य निर्धारित करें
  • एक लाभ लक्ष्य एक नुकसान सीमा के रूप में महत्वपूर्ण है यह वह राशि है जिसे आप कमाते हैं। सट्टेबाजी शुरू करने से पहले आपको इस मुनाफ़ा लक्ष्य को स्थापित करना होगा, और एक बार आप शुरू या जीतने में नाकाम रहे हैं। आपको इसे अपने बजट में भी विचार करना चाहिए, साथ ही साथ अपनी हानि सीमा भी मेरे भाग के लिए, मैंने 50% का एक लाभ लक्ष्य निर्धारित किया, लेकिन 60% से अधिक नहीं। जब मैंने अपना लक्ष्य हासिल किया तब तक मैंने खेलना छोड़ दिया, जब तक मैं हारना शुरू नहीं हुआ। और मैं तब तक खेलना जारी रख सकता हूं जब तक मैं जीत या अपने शुरुआती बजट के साथ रहना चाहता हूं। आपका लाभ लक्ष्य केवल आपकी गारंटी है कि आपको लाभ होगा हमेशा ध्यान रखें कि लाभ के लिए आपके द्वारा निर्धारित लक्ष्य बहुत अधिक नहीं हैं और इस प्रकार तक पहुंचने में आसान है और इस प्रकार यह सुनिश्चित करें कि आप इस बिंदु के बाद भी जीत सकते हैं।
  • एक सफल जुआरी चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    आपको इस तथ्य को स्वीकार करना होगा कि सट्टेबाजी एक आसान व्यवसाय नहीं है। और यह भी ध्यान में रखें कि क्योंकि यह इतनी मुश्किल व्यवसाय है कि जैकपॉट जीतना चाहते हैं, उससे कम लाभ होता है। जब आप कम से कम अपेक्षा करते हैं तो आपके अच्छे मंत्र होंगे, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कम से कम या नुकसान नहीं है यदि आप विभिन्न बेन्सन सिस्टम को प्रस्तुत किए गए धन प्रबंधन और अनुशासन तकनीक का पालन करना सीखते हैं, तो आप यह देख सकते हैं कि आपके धन कितने लंबे समय तक सक्रिय रहते हैं। हमेशा प्रतिस्पर्धा करने के लिए आपके पास अच्छा पैसा है, तो आप कैसीनो के लिए खतरा बन जाएंगे!
  • एक सफल जुआरी कदम 5 शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: एक सफल बिजनेसमैन कैसे बने

    व्यवहार में अपने पैसे का अच्छा प्रबंधन रखें।
  • सट्टेबाजी में सफल होने के लिए अपने पैसे का प्रबंधन करना जानने के लिए चार प्रमुख बिंदुओं में से एक है। पैसे का प्रबंधन अनिवार्य रूप से होता है और खुद ही एक प्रणाली है। यह केवल आपके नियंत्रण, प्रबंधन और दृढ़ता पर निर्भर करता है कि आपके पास अच्छा प्रारंभिक वित्तपोषण है आपके द्वारा किए गए हर शर्त को स्वचालित रूप से और पूर्व निर्धारित किया जाना चाहिए। बिना किसी कारण के लिए आप अपनी भावनाओं के प्रभाव के तहत ड्राइव करते हैं, अनुमान लगाने की कोशिश मत करो, अपने शिकार या किस्मत पर निर्भर न करें। आपको प्रत्येक शर्त को तर्कसंगत और गणना की गई तरीके से बनाना चाहिए, भले ही आप इसके साथ प्रगति करें या नहीं। आपको हमेशा यह ध्यान रखना चाहिए कि अपने पैसे का प्रबंधन करने के लिए आपको न्यूनतम घाटे के घाटे पर ध्यान देना चाहिए।
  • आपको हमेशा अच्छा पैसा प्रबंधन करना चाहिए ऐसे बहुत से bettors हैं जो इसे अभ्यास में रखते हैं जब तक कि उनके पास कोई लाभ नहीं होता है। यह उस वक्त है जब लालच स्थिति पर नियंत्रण रखता है। लालच बनाता है जुआरी अधिक लाभ चाहते हैं लालच आपको बुरा निर्णय ले सकता है और आपको मूर्खतापूर्ण दांव बना सकता है। लालच उन छोटे मुनाफे को दूर करने और आपदा के लिए अग्रणी होने के लिए भी जिम्मेदार है। यह हम सब से कम से कम एक बार होता है कैसीनो के मुकाबले आप कितने बार लाभ में रहे हैं और आप अपनी जीत के साथ सेवानिवृत्त होने और कैसीनो में अपने सारे पैसे छोड़ने के बजाय? आप क्या शुरू के साथ शामिल।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com