ekterya.com

एक सिगरेट का उपयोग किए बिना अपने मुंह से धुएं कैसे उड़ाना

क्या आप अपने दोस्तों के साथ एक मजेदार चाल बनाने या जल वाष्प के पीछे विज्ञान का अनुभव करने में रुचि रखते हैं? एक सिगरेट का उपयोग किए बिना अपने मुँह से धुआं उड़ाने की कोशिश करें आप इसे अलग-अलग तरीकों से कर सकते हैं, लेकिन अंत में यह जल वाष्प या धूल के एक छोटे से चक्र को उड़ाने में सक्षम है। उचित तकनीक या रंगमंच का प्रयोग करना, आप धुएं को बना सकते हैं जैसे वायु में भाप या धूल होते हैं और आप दूसरों को यह सोचकर धोखा देंगे कि आप वास्तव में धूम्रपान कर रहे हैं।

चरणों

विधि 1

ठंडी हवा का उपयोग करें
एक सिगरेट चरण 1 का उपयोग किए बिना अपने मुंह से उड़ा धुएं शीर्षक वाली छवि
1
ठंडी हवा के एक स्रोत का पता लगाएं। ठंडी हवा आपके मुँह से भाप बनाने की सेवा करेगी, जो धुएं की तरह दिखाई देगी। यदि यह सर्दी है, तो बाहर ठंडी हवा का लाभ उठाएं या अपने फ्रीजर से बाहर आने वाली हवा का उपयोग करें।
  • सर्दियों की हवा का उपयोग करना बहुत सरल है, लेकिन बहुत से लोग जान लेंगे कि आपने यह कैसे किया और यह धुआं उड़ाने का एक बहुत ही चतुर तरीका नहीं है। फ्रीज़र का उपयोग करने की कोशिश करें, इससे आपको बहुत अधिक आश्चर्यजनक प्रभाव मिलेगा। ध्यान रखें कि फ्रीजर से निकलने वाली ठंडी हवा की मात्रा छोटा है, धुएं को उगलने या इसे देखने से यह अधिक मुश्किल हो सकता है।
  • 2
    गहरा साँस लेना अपने फ्रीज़र को खोलें और बहुत गहरी साँस लें। संभव के रूप में अपने चेहरे को गहरे अंदर फ्रीजर के रूप में रखने की कोशिश करें, ताकि आप यथासंभव अधिक ठंडी हवा को श्वास ले सकें। यदि आप बाहर हैं, तो बस आप के आसपास ठंडी हवा में श्वास लेंगे
  • 3

    Video: The Great Gildersleeve: Leroy Smokes a Cigar / Canary Won't Sing / Cousin Octavia Visits

    छोडती। आपके द्वारा शीत हवा की एक अच्छी मात्रा में श्वास लेने के बाद, अपने मुंह से साप्ताहलोो आपको इसे ठंडे वातावरण में करना चाहिए, इसलिए फ्रीज़र से अपना चेहरा न हटाएं। ठंडी सतह या क्षेत्र पर आपके गर्म साँस का संयोजन दृश्यमान धूम्रपान पैदा करेगा
  • धुआं के प्रभाव को और अधिक दृश्यमान और स्थायी बनाने के लिए, यह कांच के एक टुकड़े पर चलती है जब आप ठंडी हवा में श्वास डालते हैं, तो सीधे कांच पर श्वास छोड़ दो। कांच बहुत ठंडा होना चाहिए ताकि यह और आपके गर्म साँस के बीच तापमान का अंतर धूम्रपान प्रभाव पैदा कर सके। एक बार जब आप उड़ाते हैं, तो धुआं बादल गिलास पर गिरेगा, जिससे आप इसे हवा में उड़ाने की तुलना में आखिरी बार बना सकते हैं।
  • आप "धुआं" उड़ा रहे होंगे क्योंकि उत्पन्न होता है क्योंकि आपकी सांस में जल वाष्प के अणु ऊर्जा को ठंडा हवा में स्थानांतरित करते हैं। इससे जल वाष्प के अणुओं को बहुत धीमी गति से ले जाने और तरल पानी की छोटी बूंदों की धुंध के रूप में एक साथ आना पड़ता है। इसलिए, यह वह है जो आप वास्तव में उड़ा रहे होंगे।
  • विधि 2

    रंगमंच की सामग्री का उपयोग करें
    एक सिगरेट चरण 4 का उपयोग करने के बिना आपका मुंह से ब्लो स्मोक शीर्षक वाला छवि



    1
    नाटकों के लिए धूम्रपान जनरेटर खरीदें। नाटकों में झूठे धुएं उत्पन्न करने के लिए बाजार में कई उत्पाद हैं, इनमें से एक एक "सिगरेट" के समान एक "कलात्मक धुआं" सिगरेट के समान है। जो अंतर मौजूद है वह यह है कि धुएं को साँस लेने के बजाय, आप एक्ट्यूएटर निचोड़ सकते हैं और भाप उत्पन्न कर सकते हैं।
    • इस डिवाइस को अपने चार्ज डिब्बे के लिए एए बैटरी की आवश्यकता होती है, जो एंटुएटर तंत्र तक पहुंचने वाली एक लंबी केबल से जुड़ा होता है। तंत्र बनाया जाता है ताकि आप इसे अपनी सीने पर चिपक कर दें, लेकिन आप जहां भी चाहें इसे रख सकते हैं। इसकी एक छोटी सी नली है जो तंत्र से मशीन पर जाती है, जिसे आप अपने मुंह के पास रख सकते हैं कि आपको धूम्रपान करने का बहाना है।
    • "शुद्ध धुआं" परिदृश्यों में धूम्रपान मशीनों के समान वाष्प उत्पन्न करता है, लेकिन छोटी मात्रा में
    • जब आप यह उत्पाद खरीदते हैं, तो आपको 11 कारतूस मिलेगा, जो 850 पफ धूम्रपान के बराबर हैं। यह कुछ के लिए महंगा हो सकता है, लेकिन यह काम करता है।
    • सुनिश्चित करें कि आप धूम्रपान जनरेटर खरीदते हैं जो नाटकों में धुंध या झूठे धुएं बनाने के लिए विशेष है हुक्का और इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले अन्य प्रकार के धुआं जनरेटर हैं, और आप उन लोगों को खरीदना नहीं चाहते हैं
  • एक सिगरेट चरण 5 का उपयोग किए बिना आपकी मुंह से उड़ा धुएं शीर्षक वाली छवि
    2
    बनाएँ या अपनी खुद की नकली सिगरेट खरीदें वे बहुत उपयोगी होते हैं यदि आप किसी को धोखा देना चाहते हैं और उन्हें विश्वास दिलाते हैं कि आप वास्तव में एक असली सिगरेट पी रहे हैं आप उन्हें ऑनलाइन खरीद सकते हैं या उन्हें स्वयं के लिए बना सकते हैं इन सिगरेट की चाल उनमें से उड़ा है, श्वास नहीं।
  • आपको अपनी खुद की सिगरेट बनाने के लिए श्वेत पत्र के एक टुकड़े की जरूरत है, उन्हें रोल करें और उन्हें गोंद करें। दूसरे छोर पर कपास का एक टुकड़ा और दूसरे पर सफेद पाउडर रखें। अब, या तो अंत से उड़ाएं और ऐसा दिखेगा कि आप वास्तव में धूम्रपान कर रहे हैं।
  • ध्यान रखें कि वे लंबे समय तक नहीं रहेंगे आप धूम्रपान के कुछ कश उड़ा सकते हैं, लेकिन सिगरेट के अंदर सफेद पाउडर द्वारा उत्पादित धुएं के रूप में, आप कई घंटे के लिए पिछले नहीं होगा जब तक यह चला गया है।
  • एक सिगरेट चरण 6 का उपयोग किए बिना आपका मुंह से ब्लो स्मोक शीर्षक वाला छवि
    3
    का उपयोग करता है मिठाई "हुक्म". धुएं को बनाने का एक अनूठा तरीका "स्मार्टीज़" मिठाई द्वारा छोड़ा गया पाउडर का उपयोग कर रहा है आप कागज के टुकड़े पर पाउडर को पीसकर रोल कर सकते हैं या आवरण का इस्तेमाल कर सकते हैं जैसे कि यह एक नकली सिगरेट था।
  • यदि आप रैप का इस्तेमाल करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि दोनों सिरों को बंद कर दिया गया है इसके अंदर मिठाई पीसें। फिर, एक छोर खोलें और पाउडर को धीरे से छू लें, लगातार छूना।
  • नकली सिगरेट के विपरीत, आप मिठाई से धुएं का श्वास लेंगे, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप बहुत गहरी श्वास नहीं लेते हैं। इसे अपने गले के पीछे और डायाफ्राम के पीछे जाने के बिना अपने मुंह के अंदर हवा रखें।
  • Video: Agostino / Mauro Bolognini, English Subtitles

    युक्तियाँ

    • जब आप स्वस्थ होते हैं तो इन चरणों का पालन करें। यदि आपके पास सर्दी या नाक की समस्या है, तो यह बेहतर है कि आप इस चाल को नहीं करते हैं
    • जब आप साँस छोड़ते हैं तो तेजी से उड़ना न करें, धुएं को देखने के लिए कठिन होगा।
    • एक बार जब आप इन चरणों को पूरा करते हैं, तो धुएं को उकसाने के लिए अपना सिर आसमान की तरफ बदल कर एक और भी अधिक प्रभाव उत्पन्न करें।
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com