ekterya.com

एक तस्वीर के लिए मुस्कुराहट कैसे करें

पहला नियम आप एक तस्वीर के लिए मुस्कान सीखना चाहिए जब आप ध्वनि "ee" पत्र के लिए इसी, अपना मुंह बंद इतना है कि आप एक अप्राकृतिक मुस्कान मिल बनाने के कहने के लिए नहीं है "पनीर।"। बेहतर कहने के लिए एक शब्द है जो अंग्रेजी में समाप्त होता है "उह" या ध्वनि / ʌ / "पांडा" या "केले।" आप इस तरह अधिक सुझाव प्राप्त करना चाहते हैं के रूप में एक सुंदर और ईमानदार का कैमरा मुस्कान जारी है अगले लेख

चरणों

विधि 1

अपने मुद्रा का अभ्यास करना
चित्र स्मित के लिए चित्र चरण 1
1
अपनी आँखों से मुस्कुराओ जब यह तस्वीरों की बात आती है, तो आप सबसे खराब चीज मुस्कान कर सकते हैं जैसे तुम एक हेलोवीन कद्दू हो: शुद्ध दाँत, लेकिन एक खाली देखो के साथ। अपनी मुस्कान को प्रामाणिक दिखने के लिए, आपको इसे अपनी आंखों के साथ रखना चाहिए। इस तरह, आप मिल जाएगा "। डचेन मुस्कान" क्या एक कहा जाता है एक "डचेन मुस्कान" प्राकृतिक और प्रामाणिक है, क्योंकि यह आंखों के आसपास की मांसपेशियों के आंदोलन, कुछ ऐसा है जो केवल होता है जब आप बहुत खुश या सोच रहे हैं शामिल कुछ मज़ा में
  • एक दर्पण में अंतर देखें क्या आप देखते हैं कि यदि आप अपनी आँखों से मुस्कान नहीं करते तो आप इतनी खुश नहीं दिखते?
  • जब आप एक तस्वीर के लिए मुस्कान, कल्पना कीजिए कि आप जिस किसी से प्यार करते हैं उसे आप मुस्कुराते हैं। आपकी आंखों को दृढ़ता से कदम होगा और आपके पास एक सुंदर और प्रामाणिक मुस्कुराहट होगी
  • चित्र स्मित के लिए चित्र शीर्षक चरण 2

    Video: Quiz: Does your crush like you back?

    2
    अपने दांतों को थोड़ा सा दिखाना यह आवश्यक नहीं है कि आप अपने सभी दांतों को हल्का करते हुए मोटे तौर पर मुस्कुराएं, लेकिन उन्हें थोड़ा दिखाकर आपकी मुस्कुराहट को आपके चेहरे को रोशन करने में मदद मिलेगी। उन सभी को दिखाने की कोशिश करने के बजाय अपने मुंह के शीर्ष पर केवल दांत दिखाने का प्रयास करें यदि आप होंठ को अलग किए बिना मुस्कान पसंद करते हैं, तो ठीक है। बस याद रखें कि आप तस्वीर में बाकी लोगों की तुलना में शायद अधिक गंभीर लगते हैं।
  • चित्र स्मित के लिए शीर्षक चित्र 3 चरण
    3

    Video: नोट पर महात्मा गांधी की यही वाली तस्वीर क्यों?| Special | News Tak

    अपना सबसे अच्छा कोण ढूंढें कैमरे पर सीधे दिखना एक मुद्रा है जो हर किसी के पक्ष में नहीं है यह चेहरे की विशेषताएं कम कर देता है और कुछ विकृत छवि का कारण बनता है। ऐसा करने के बजाय, अपने दिमाग को अपने सिर को थोड़ा सा ओर बदल कर देखें यदि आपके पास "अच्छा" पक्ष कहा जाता है, तो यह एक ऐसी तरफ है जो आपकी सुविधाओं के अनुकूल है, फिर इसे कैमरे के सामने खेलते हैं।
  • यद्यपि यदि आप थोड़ा बदलते हैं, तो आपके चेहरे का समर्थन किया जा सकता है, आंदोलन को अतिरंजित नहीं करें या मजबूर मुद्रा प्राप्त करें। सुनिश्चित करें कि आपका चेहरा एक कोण पर है, जो इसे प्राकृतिक दिखता है
  • यदि संभव हो तो, अपने आप को कैमरे के नीचे थोड़ा नीचे रखें, ताकि वह ऊपर की ओर नीचे की ओर इंगित करे।
  • चित्र स्मित 4 चित्र के लिए शीर्षक
    4
    सुनिश्चित करें कि आपका चेहरा कैमरे के समान स्तर पर है। यदि आप अपनी ठोड़ी रख देते हैं, तो आपके चेहरे का आकार विकृत हो जाएगा। इसके विपरीत, यदि आप उसे उठाते हैं और उसकी ठोड़ी बाहर खींचते हैं, तो यह दिखेगा कि आप दोहरी ठोड़ी को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। सबसे स्वाभाविक स्थिति है कि आप अपना चेहरा कैमरे के समान स्तर पर रखें, जैसे कि आप डिवाइस के साथ बातचीत करना चाहते हैं।
  • तस्वीर के लिए मुस्कुराहट छवि चरण 5

    Video: AGE 12 TO MARRIED – I Took A Photo Every Day

    5
    एक शब्द कहो जो अंग्रेज़ी ध्वनि "यूह" या / ʌ / में समाप्त होता है कई फोटोग्राफरों ने अपने ग्राहकों को "पनीर" शब्द का इस्तेमाल करने के लिए कहा, लेकिन यह दो कारणों के लिए खराब तस्वीरों में परिणाम दिखाता है। सबसे पहले, पत्र "ee" संकीर्णता की आवाज इतनी है कि आप एक मुस्कान अप्राकृतिक रूप एक मुस्कान पाने के लिए, अपने मुंह में आता है "झूठे।" दूसरा, तुम्हारी मुस्कान प्रामाणिक जब तक आप वास्तव में हंसमुख हैं देखने के लिए नहीं होगा। जब फोटोग्राफर 8 वर्ष की उम्र से अधिक किसी को "पनीर" (या कोई अन्य शब्द, जैसे "व्हिस्की" या "आलू") कहते हैं, तो वे ऐसा कर सकते हैं, जो वे कर सकते हैं। तो, समाधान क्या है? किसी चीज़ के बारे में सोचें जो आपको प्रसन्न करे और ध्वनि "उह" (/ ʌ /) कहने के लिए याद रखें। यह विशेष ध्वनि होंठ को एक प्राकृतिक मुस्कान बनाने का कारण बनती है आपसे प्यार करने वाले किसी व्यक्ति की सोच भी एक प्राकृतिक मुस्कुराहट उत्पन्न करती है, और यदि आप दोनों तरीकों को लागू करते हैं, तो आपको सभी का सबसे सुंदर मुस्कान होगा!
  • उदाहरण के लिए, यदि आपका प्रेमी "एलिय्याह" कहलाता है, तो उसके बारे में सोचें और जब आप कैमरे के लिए मुस्कुराते हैं तो उसका नाम कहें। किसी भी व्यक्ति, स्थान या ऑब्जेक्ट के बारे में सोचकर आपको खुशी महसूस होती है, आपको मुस्कुराहट करते समय अच्छी तरह से काम करेंगे।
  • विधि 2

    आपकी मुस्कान को ताज़ा करना
    तस्वीर के लिए मुस्कुराहट का चित्र चरण 6
    1

    Video: झट से पकड़े किसी का झूठ, इन तरीकों से !! Video

    अपने दांतों को अच्छी स्थिति में रखें आपकी उपस्थिति में विश्वास के कारण आपके सबसे अच्छे मुस्कान भाग में पैदा होंगे। यदि आपके दाँत गंदे हैं, तो आप उन्हें दिखाना नहीं चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि आप उन्हें ब्रश और फ्लास्क करते हैं, साथ ही व्यावसायिक रूप से उन्हें अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन को बनाए रखने के लिए साफ करें।
  • चित्र स्मित 7 चित्र के लिए शीर्षक
    2
    अपने दांतों को चमकते हुए तरीके से चमकते रहें यदि आपके दांत पीले या अपारदर्शी हैं, तो उन्हें सफेद करना तो आप आत्मविश्वास से मुस्कुराएंगे। उन्हें महारत हासिल करने के लिए महंगा इलाज करने की आवश्यकता नहीं है। आप इसे प्राकृतिक रूप से कुछ ही मिनटों में अपने आप कर सकते हैं। यह कैसे करें यह कैसे करें:
  • हाइड्रोजन पेरोक्साइड (हाइड्रोजन पेरोक्साइड) के साथ अपने दांतों को कुल्ला। यह एक प्राकृतिक और सुरक्षित रासायनिक यौगिक है जो आपके दांतों को सफेद करेगी
  • अपने दांतों को बेकिंग सोडा के साथ ब्रश करें कुछ टूथपेस्ट जोड़ें या बेकिंग सोडा और पानी के साथ पेस्ट करें। इसे अक्सर प्रयोग न करें या आप अपने दांतों के तामचीनी को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • चित्र के लिए मुस्कुराहट का चित्र चरण 8
    3
    एक लिपस्टिक का उपयोग करें जो आपके दांतों को मोतीदार दिखता है कुछ लिपस्टिक के रंग दाँतों के पीले रंग को कम कर देते हैं और उन्हें उज्ज्वल और सफेद दिखते हैं। यदि आप तस्वीर से पहले निम्नलिखित टोन का उपयोग करते हैं तो आप अपनी मुस्कान का पक्ष ले सकते हैं:
  • तीव्र लाल रंग की किस्मों, जैसे तीव्र लाल बेरी। ये टोन आपके दांतों के विपरीत होंगे और उन्हें बाहर खड़ा कर दें
  • नीले हाथों की किस्मों वे आपके दांतों के पीले रंग के रंगों को कम कर देंगे।
  • नारंगी या पीले रंगों का उपयोग न करें, क्योंकि वे आपके दालों के पीले रंग को उजागर करेंगे और आपकी मुस्कान को नरम करेंगे।
  • चित्र के लिए मुस्कुराहट छवि 9 कदम
    4



    सुनिश्चित करें कि आपके पास नम होंठ हैं सूखी होंठ आपको असहज महसूस कर सकते हैं, इसलिए आप चित्र में अच्छी तरह से नहीं जा सकते हैं अपने होंठों पर चेहरे की रगडें का प्रयोग करें और होंठ बाम लगाने और उन्हें अच्छी स्थिति में रखने के लिए चमकें। इस तरह, आपको मुस्कुराहट आने का समय आने पर आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी।
  • तस्वीर के लिए मुस्कुराहट का चित्र चरण 10
    5
    अपनी मुस्कान को उजागर करने के लिए अन्य मेकअप का उपयोग करें यदि आप बेस, ब्लश और कॉस्मेटिक ब्रॉन्ज़र लागू करते हैं, तो आप अपनी मुस्कान को और भी अधिक खड़ा कर सकते हैं। टोन चुनें जो आपकी त्वचा के रंग से मेल खाते हैं यदि आप अंधेरे श्रृंगार का उपयोग करते हैं तो आपका दाँत सफेद दिखते हैं जो आपको दिखता है कि आप टैन्ड हैं
  • चित्र स्मित के लिए चित्र शीर्षक 11
    6
    खुद के साथ अच्छा लग रहा है मुस्कुराहट सही दिखने के बारे में नहीं है, लेकिन खुश और आत्मविश्वास को देखने के बारे में आपका मुस्कान बेहतर लगेगा यदि आप आत्मविश्वास और शान्ति फैलाएंगे। यदि आप अपनी उपस्थिति के बारे में बहुत ज्यादा चिंता करते हैं, तो यह आपके चेहरे पर ध्यान दिया जाएगा और आप अपनी तस्वीरों में तनाव और असहज महसूस करेंगे। बस शांत रहना और हंसमुख कुछ सोचने के लिए याद रखें इस तरह, आपको सबसे अच्छी तस्वीर मिल जाएगी
  • विधि 3

    जटिल स्थितियों को संभालना
    चित्र के लिए मुस्कुराहट का चित्र चरण 12
    1
    दर्पण के सामने अभ्यास करें यदि आपके पास एक ऐसी घटना है जहां आप तस्वीरें ले लेंगे और आप परेशान हैं, तो आप तस्वीरों में असहज महसूस करेंगे। अपनी मुस्कान का अभ्यास करने से पहले कुछ समय ले लो आईने में देखो और अपना सबसे अच्छा कोण ढूंढें, साथ ही सटीक माप जिसमें आप अपने होंठ खोलना चाहिए। अपनी आँखों से मुस्कुराहट मत भूलना जब आप अपने आदर्श मुस्कान पाते हैं, तो अपने चेहरे पर महसूस कर याद रखें ताकि आप जब भी चाहें उस अभिव्यक्ति को दोहरा सकें।
  • छवि के लिए स्माइल शीर्षक चित्र 13
    2
    एक प्रामाणिक मुस्कान दिखाता है यदि आप चिंतित हैं कि आपके चेहरे पर देखो, तस्वीरों में गंभीर नहीं दिखता है जब आप आप, ईमानदारी के साथ मुस्कान के रूप में जब कोई एक मज़ाक बना देता है या हंसी जब आप अपने पसंदीदा कॉमेडी मर महसूस करने के लिए ध्यान देना रहे हैं। अपने आप से निम्नलिखित प्रश्न पूछें जो आपकी याद में मदद करेंगे कि आप ईमानदारी से मुस्कुराते हुए कैसा महसूस करते हैं:
  • जब आप वास्तव में मुस्कुराते हैं तो आपके मन में क्या भावनाएं बहती हैं? देखें कि जब आप कैमरे का सामना कर रहे हैं तब आप उस भावना को फिर से बना सकते हैं।
  • जब आप वास्तव में मुस्कुराते हैं, तो आपका चेहरा कैसा लेता है? यदि संभव हो तो, अपनी मुस्कान के गायब होने से पहले मिरर को देखो और अपने सच्चे मुस्कान की छवि को याद रखें। जब एक तस्वीर लेने का समय लगता है, तो अपना सबसे अच्छा मुस्कान देने के लिए अपने चेहरे की स्थिति को फिर से बनाने की कोशिश करें
  • छवि के लिए मुस्कुराहट का चित्र चरण 14
    3
    मुस्कुराए जाने से पहले वह झपकाता है यदि आप आम तौर पर तस्वीरों के दौरान अपनी आँखें आधा या पूरी तरह से बंद करते हैं, तो उन्हें खुली और चेतावनी रखने के लिए निम्नलिखित चाल की कोशिश करें। अपनी तस्वीर लेने से पहले, उन्हें खोलने और मुस्कुराते हुए एक पूर्ण या दो के लिए अपनी आँखें बंद करें इस तरह, जब आप फ्लैश लाइट देखते हैं तो आपको अपनी आंखों को बंद करने की कोई जरूरत महसूस होने की संभावना कम है।
  • चित्र स्मित के लिए चित्र शीर्षक चरण 15
    4
    मुस्कुराते हुए पहले अपने दांतों को गीला करें यदि आपके दांत थोड़ा अपारदर्शी दिखते हैं, तो उन्हें बेहतर दिखने का एक त्वरित तरीका है: मुस्कुराए जाने से पहले, अपने दाँत पर अपनी जीभ को अच्छी तरह से गीला करने के लिए चलाएं। यहां तक ​​कि अगर आपके दाँत बाद में थोड़ा सा उज्ज्वल दिखते हैं, तो इससे बेहतर लगेगा कि क्या आपके पास सूखा था। अपने होंठ की चमक उन्हें अपारदर्शी होने से रोका जायेगा। कुछ मेक-अप कलाकार एक फोटो शूट के दौरान दाँत के सामने एक छोटी सी वासलीन को रगड़ने की सलाह देते हैं ताकि इसे चमकदार और चमकदार दिख सके।
  • चित्र स्मित के लिए स्माईल शीर्षक चरण 16
    5
    आप कैसे देखते हैं इसके बारे में बहुत ज्यादा मत सोचो यदि आप अपनी उपस्थिति के बारे में चिंतित हैं, तो आप मुस्कुराते समय अपने चेहरे पर इसे व्यक्त कर सकते हैं प्राकृतिक और खुश होने के बजाय आपको तनाव और घबराहट देखने को मिलेगा। अगली बार जब आप एक कैमरे के सामने कर रहे हैं, प्रोत्साहन के संकेत है कि आप फोटोग्राफर और गोता अपनी खुद में ( "पनीर" कह की तरह) देता है पर ध्यान न दें "अंतरिक्ष खुशी।" के बजाय कैसे दुर्लभ यह आपके चेहरे को देखने के लिए है के बारे में सोच , कुछ के बारे में सोचें जो केवल आपको मुस्कान कर सकती है आपके सकारात्मक विचार आपके चेहरे पर दिखाई देंगे और आपकी मुस्कान चमक जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • जब आप मुस्कुराते हुए कुछ मज़ेदार सोचें
    • आराम से रहो आपकी मुस्कुराहट अच्छी नहीं होगी यदि आप स्थिति को बहुत कठोर या औपचारिक बनाए रखते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अपने आप को।
    • एक फोटोग्राफर या कोई व्यक्ति जो आपकी तस्वीर लेता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com